ekterya.com

वॉलेट-टाइप निमंत्रण कैसे करें

उनकी आधुनिक शैली, सुविधा और बहुमुखी प्रतिभा के कारण वॉलेट-प्रकार के निमंत्रण तेजी से लोकप्रिय हैं एक संगठित पैकेज में, एक आमंत्रण कार्ड, उत्तर देने वाले आइटम, पते और एक रिसेप्शन कार्ड को बड़े करीने से रखा जा सकता है इस अनुच्छेद में, आप अपने कार्यक्रम के लिए विशेष रूप से एक सुरुचिपूर्ण और व्यक्तिगत पोर्टफोलियो निमंत्रण को कैसे संगठित करना सीखेंगे।

चरणों

मेक ए पॉकेट फोल्म निमंत्रण स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
पोर्टफोलियो गुना चुनें। आकार, रंग, बनावट और खत्म करके फ़िल्टर करें, जो सबसे अच्छा आपके ईवेंट को सूट करने वाला आवरण ढूंढने के लिए।
  • मेक ए पॉकेट फ़ोल्ड आमंत्रण चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपना निमंत्रण कार्ड चुनें: अपने पसंद के रंग, खत्म और बनावट के लिए सही आकार का एक निमंत्रण कार्ड चुनें आयताकार 13 x 18 सेमी (5 1/8 x 7 इंच) आवरण के लिए, आपको एक निमंत्रण कार्ड की आवश्यकता होगी जो 12 x 17 सेमी (4 7/8 x 6 7/8 इंच) या छोटी है 15.8 सेमी (6 1/4 इंच) वर्ग की चादर के लिए, आपको 15 सेमी (6 इंच) या उससे कम के एक स्क्वायर आमंत्रण की आवश्यकता होगी।
  • मेक ए पॉकेट फ़ोल्ड आमंत्रण चरण 3
    3
    अपना कार्ड चुनें और लिफ़ाफ़े का उत्तर दें आपकी पैकेजिंग के आकार के बावजूद, आम चार बार प्रतिक्रिया कार्ड और लिफाफे उपयुक्त हैं।
  • मेक ए पॉकेट फ़ोल्ड आमंत्रण चरण 4 का शीर्षक चित्र



    4
    अपना बाहरी लिफाफे चुनें: बहुत से लोग अपने बाह्य लिफाफे को उत्तर लिफाफे के साथ जोड़ना पसंद करते हैं, लेकिन यह वरीयता की बात है। यदि आप 13 x 18 सेमी (5 1/8 x 7 इंच) का एक आयताकार पैकेज का उपयोग करते हैं, तो आपको 13.3 x 18.4 (5 1/4 x 7 1/4 इंच) के बाहरी लिफाफे की आवश्यकता होगी। 15.8 सेमी वर्ग के आवरण के लिए, एक बाहरी 16.5 सेमी लिफाफा चुनें।
  • मेक ए पॉकेट फोल्म निमंत्रण शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपने निमंत्रण, कार्ड और जवाब लिफाफे प्रिंट करें। निमंत्रण, वर्ड टेम्प्लेट और घर पर प्रिंट करने के निर्देशों के लिए विशिष्ट किंवदंतियों का एक नमूना देखने के लिए, संदर्भ लिंक पर जाएं। आप अपने पैकेज को इकट्ठा करने के लिए तैयार हैं!
  • मेक ए पॉकेट फ़ोल्ड आमंत्रण चरण 6
    6
    अपने निमंत्रण कार्ड का पालन करें आपके पैकेजिंग के साथ आम ग्यू या डबल-साइड टेप के साथ निमंत्रण कार्ड आसानी से जोड़ा जा सकता है। आप अपनी पसंद के अनुसार, अपने कार्ड के फ्लैट पैनल में क्षैतिज या अनुलंब रूप से अपने कार्ड को सम्मिलित कर सकते हैं।
  • Video: ZIP CODE क्या है और इसका इस्तेमाल कहां कहां पर होता है और इसको कैसे पा सकते हैं

    मेक ए पॉकेट फ़ोल्ड आमंत्रण चरण 7
    7
    आवरण को भरें आवरण को अपने कार्ड के साथ एक कोण पर भरें और लिफ़ाफ़ा और पते, रिसेप्शन कार्ड या आपके पास अतिरिक्त सामग्री हो सकती है। बस यही है! कुछ ही समय में, आपने एक आधुनिक, सुरुचिपूर्ण और संगठित लिफाफे में एक निमंत्रित निमंत्रण इकट्ठा किया है, और आपके ईवेंट के अनुरूप अनुकूलित है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com