ekterya.com

कैसे देखो और एक किशोर पिशाच की तरह अभिनय

क्या आपने हमेशा पिशाचों की पूजा की है जो महान और साहसी हैं और फिर भी आप हमेशा थोड़ी शर्मीली रहे हैं? क्या आप कभी भी पिशाच की तरह काम करना चाहते हैं और थोड़ा सा भी देखना चाहते हैं? आगे नहीं देखो क्योंकि यह लेख आपको सिखा देगा कि इसे धीमा और सटीक कदमों के माध्यम से कैसे प्राप्त किया जाए!

चरणों

एक किशोर वैम्पायर चरण 1 की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
1
अपने आप को अच्छी तरह से शिक्षित करें और बहुत कुछ पढ़ें। चूंकि आप एक किशोर पिशाच बनने की कोशिश कर रहे हैं, आपको अपने स्कूल के काम पर ध्यान देना शुरू करना होगा! पिशाच लगभग हमेशा बुद्धिमान और बौद्धिक होते हैं, इसलिए पुस्तकों को पढ़िए कि आप न सिर्फ आनंद लेंगे बल्कि सीख भी लेंगे! सरल पुस्तकें या असाधारण विषयों पर मैनुअल या मार्गदर्शिका के साथ शुरू करें फिर गहरी पढ़ने वाली कविता, पिशाच के उपन्यास, रहस्यों की कोशिश करें और शायद एक पत्रिका की सदस्यता लें। जब तक आप अपने बौद्धिक पक्ष का विस्तार करते हैं और नई चीजें सीखते हैं, तो कुछ भी संभव है!
  • एक किशोर पिशाच की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक छवि 2
    2
    अपने दांतों की देखभाल करना शुरू करें यदि आपके दाँत गड़बड़ या पीले हैं, तो ब्रेसिज़ डालने का प्रयास करें या अधिक सटीक राय के लिए एक दंत चिकित्सक के पास जाएं! वेम्पायरों में उत्कृष्ट दांत हैं ताकि दंत चिकित्सक के निर्देशों का पालन करें ताकि स्वस्थ मुस्कुराहट हो सके! यदि आपको विद्यालय में पहनने के लिए पर्याप्त बहादुर महसूस हो रहा है, तो कृत्रिम फंगों को खरीदने और खरीद लें जो कि सुस्वादु हैं और अंधेरे में चमक न रखें हालांकि, ऐसा करो यदि आपके दांत सफेद और सही हों! अन्यथा, वे थोड़ा हास्यास्पद लग सकता है!
  • Video: The Great Gildersleeve: Leila Leaves Town / Gildy Investigates Retirement / Gildy Needs a Raise

    एक किशोर वैम्पायर चरण 3 की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    3
    पुराने स्टोर और गहने बेचने वाले स्टोर पर खरीदारी करें आपको कागज के अनुसार खुद को देखना होगा! हालांकि, आज आप स्कूल में लंबे काले कोट या दस्ताने पहनने में मूर्खतापूर्ण महसूस कर सकते हैं। इसके बजाय, अच्छा अंधेरे कपड़े (काले, गहरे नीले, गहरे लाल, गहरे हरे, काले बैंगनी, आदि) देखने के लिए फीता, साटन, रेशम या कुछ भी एक विक्टोरियन टच के लिए लगता है कि से बना।
  • फिर, एक बार जब आपके पास एक कामुक वस्त्र होता है, तो रंग का एक स्पर्श, जैसे चमकीले हार, अंगूठियां, झुमके या बेल्ट भी कुछ जोड़ें। हालांकि, इसे ज़्यादा मत करो और स्कर्ट खरीदने को याद रखें जैसे "आप जींस" हैं यह वसंत और गर्मियों के लिए कपड़े खरीदने के लिए बहुत अच्छा है और उन्हें अंधेरे रंगों की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जो भी आप चाहते हैं!
  • अपने कपड़ों को चमकदार, सुंदर और खूबसूरत रखें, शायद सैंडल, दस्ताने या सूरज की टोपी जोड़ना! कुछ भी याद रखें, आप अपने आप को मिठाई, प्रकाश और छाया के बीच, एक पिशाच और कक्षा के साथ देखना चाहते हैं! हल्के रंगों की ओर या अंधेरे की ओर बहुत ज्यादा मत जाओ! (उपयोग करने के लिए उत्कृष्ट रंग: काले, काले बैंगनी, गहरे नीले, सफेद, सफेद, भूरा, गहरे लाल, सोना, चांदी और शायद कुछ गुलाबी)।
  • एक किशोर वैम्पायर स्टेप 4 की तरह देखो और एक्ट की छवि
    4
    रवैया विकसित करें चूंकि किशोरों को जीवन के कुछ पहलुओं को समझने में समस्याएं हैं, इसलिए यदि आप इस चरण को धीरे-धीरे शुरू करते हैं तो बेहतर होगा सुनिश्चित करें कि आप बहुत कुछ देख रहे हैं, अपनी आँखें खुली और सब कुछ देखकर देखें
  • वास्तव में भूमिका पूरी करने के लिए, किसी को लंबे समय तक देखकर जब तक मैं आप पर नज़र न आऊं, तब बस एक छोटी सी मुस्कुराहट और रहस्यमय तरीके से अपनी आँखें दूर कर दें जब आप स्कूल आते हैं, तो हमेशा अपने दोस्तों, शिक्षकों और यहां तक ​​कि दुश्मनों के साथ नजदीक संपर्क करें
  • आप अपने आप को बौद्धिक रूप से देखना चाहते हैं, लेकिन अपने नज़र को मज़ेदार रखने के लिए याद रखें, बहुत तेज़ी से या निराश नहीं। जब भी आप किसी के साथ बातचीत करते हैं, तो बोलने से पहले सोचें। किसी को पूछने या उत्तर देने से पहले कहने से पहले ध्यान से सुनो। एक दूसरे या दो के लिए चुप रहने और फिर एक नरम आवाज के साथ प्रतिक्रिया करके आप को नाटक का विशेष स्पर्श जोड़ें।
  • किसी भी चीज़ से ज्यादा कुछ करने की कोशिश न करें, जैसे कि आप मकड़ी देखते हैं। यदि मकड़ियों और कीड़े आपको परेशान कर देते हैं, तो उन्हें नज़रअंदाज़ करने की कोशिश करें और पूर्ण मात्रा में चिल्लाने के बजाय उनके साथ सौदा करें: "हे भगवान एक मकड़ी! एएएएएच! "यह एक पिशाच के लिए उपयुक्त नहीं है
  • एक किशोर पिशाच की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक छवि 5
    5
    सभ्य या अद्वितीय लोगों के साथ दोस्त बनाएं एक मिठाई पिशाच होने का दिखावा होने के बावजूद, दोस्तों के साथ हमेशा अच्छा होता है!
  • अपने खाली समय में उनके साथ असाधारण काम करें, जैसे पार्क में चलना या दोपहर का भोजन करने के लिए। शायद उन्हें एक कप चाय बनाने और फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करें। यह आपका निर्णय है, बस रहस्यमय ढंग से मुस्कुराते हुए याद रखें और नज़र से संपर्क करें, उन्हें सोचकर रखें कि आपके दिमाग में क्या होता है! आप उन्हें आश्चर्य करेंगे कि आप वास्तव में हर समय कौन हैं!
  • एक किशोर वैम्पायर की तरह दिमाग और अभिनय का शीर्षक चित्र 6
    6



    यथासंभव छोटे श्रृंगार के रूप में उपयोग करें और हमेशा अपना चेहरा साफ रखें पिशाचों के मुंह या खामियां नहीं होतीं, लेकिन किशोरों के रूप में हमारे पास है तो चेहरे को धोने की कोशिश करें और बहुत सारे फलों और सब्जियों को खाने के दौरान मुँहासे के खिलाफ अच्छे उत्पादों को लागू करें! इससे आपको एक स्वस्थ प्रतिरक्षा प्रणाली और त्वचा होगी। अपने विटामिन मत भूलना!
  • एक किशोर वैम्पायर चरण 7 की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    7

    Video: The Things Dr Bright is Not Allowed to Do at the SCP Foundation

    जब भी आप व्यायाम कर सकते हैं! स्कूल में किशोरों के लिए, एक खेल खेलते हैं और टीम में शामिल होना आसान है पिशाच आम तौर पर बड़ी नहीं होती हैं, लेकिन अगर आप हैं, तो भी चरित्र में रहें, स्वस्थ रहें और आप ठीक हो जाएंगे!
  • एक किशोर वैम्पायर चरण 8 की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपने बेडरूम का मिश्रण करें कुछ चीजें गॉथिक हो सकती हैं जबकि अन्य स्त्रैण हो सकती हैं, आप सभी के बाद मिठाई पिशाच हैं
  • एक किशोर वैम्पायर चरण 9 की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक वाला चित्र
    9
    यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो यह दिखाएं कि आप उन्हें पसंद करते हैं। लोगों से भरे कमरे में कान में कानाफूसी, मुस्कान सुखद, गले लगाने जब समय (बहुत नहीं बल्कि) उपयुक्त है और हमेशा के रूप में अगर कुछ अच्छा है जब आप उसे (जैसे कि यह उसके खून थे करने ही वाले हैं महक कार्य! याद रखें जब आप आस-पास होते हैं और हमेशा अपने आप को सुखद और सुखद रखने की कोशिश न करें।
  • एक किशोर पिशाच की तरह देखो और अधिनियम शीर्षक चित्र 10
    10
    लेखन, पढ़ना, ड्राइंग, पेंटिंग, कविता और शास्त्रीय संगीत जैसे परिष्कृत भूतकाल के लिए स्वयं का साक्षात्कार करें। यदि आपका विद्यालय अपने सांस्कृतिक स्तर को बढ़ाते समय ओपेरा या नाटकों का आयोजन करता है, तो सभी में भाग लेते हैं और निरीक्षण करते हैं! लोग, खासकर वयस्कों को महसूस होगा कि आप सभी के लिए कितने अविश्वसनीय रूप से अलग हैं!
  • युक्तियाँ

    • कैफ़े में या किसी बेंच पर बैठे हुए बैठकर सीधे आगे बढ़ने की कोशिश करें, जैसे कि आप गहराई से सोच रहे थे। यह आपको अधिक रहस्यमय बना देगा!
    • हमेशा अपमानों की उपेक्षा करें और बुरे लोगों पर मुस्कुराएं जैसे कि आप पूरी तरह से समझते हैं कि वे क्या हैं और क्यों।
    • संगीत सुनना शुरू करें जो दूसरों को नहीं पता। ऐसे कई क्लासिक बैंड हैं जिनके उत्कृष्ट संगीत हैं और उन्हें सुनने से आप अपनी संस्कृति को बेहतर बनाने में एक पिशाच की तरह अधिक दिखेंगे!
    • यदि कोई आपको अपमानजनक प्रश्न पूछता है, तो उसकी दृष्टि में सम्मोहक रूप से आंखों में देखें और मिठाई से मुस्कुराएं फिर कहते हैं "यह आपका व्यवसाय नहीं है ..."
    • यदि आपको रचनात्मक लगता है तो अपने चरित्र के लिए एक कहानी का आविष्कार करें! जब आप पैदा हुए थे? कहाँ? आपके मानव अतीत क्या था? जब आप एक पिशाच बन गए? आप अपनी यात्राओं पर किसने मिलेंगे? रचनात्मक मुड़ें और किसी प्रकार की एक अखबार में कहानी लिखने और इसे छिपा रखने ... हो सकता है कि आप इसे एक किताब में बाद में अपने जीवन में बदलना है और इसके लिए पैसा मिलता है, कभी नहीं किसी को जो गुप्त रूप से अपने "जीवन" है कह सकते हैं! सुनिश्चित करें कि आप कभी-कभी वर्णों और घटनाओं का उल्लेख करते हैं जो आपकी कहानी में घनिष्ठ मित्र बनते हैं! उदाहरण के लिए: "अपने सबसे अच्छे दोस्त था कौन है जब आप छोटे थे" उत्तर "यह अल्फ्रेडो Hoovers ... होना चाहिए था एक बहुत दयालु और समझदार वास्तव में एक शर्म की बात है कि हम अलग ... हम लेखन के लिए एक महान प्रतिभा किया जा रहा है और इतालवी बोलो ... " ऐसा कुछ विलक्षण और रहस्यमय होगा और उसे खोजा जा सकेगा! जैसा कि आप अपनी कहानी बताते हैं, सुनिश्चित करें कि आप ऐसा दिखते हैं कि आप अतीत को याद कर रहे हैं। यह नाटक भी जोड़ देगा!
    • एक शांत व्यक्ति बनने और अपने दिमाग को शांत करने के लिए योग और ध्यान की कोशिश करें। जब आपका मन स्पष्ट होता है, तो पिशाच की तरह कार्य करना आसान होता है!
    • अपने शिक्षकों को एक दोस्ताना स्तर पर मिलने के लिए समय निकालें। पिशाच मनुष्य दिलचस्प, खासकर बुद्धिमान इंसानों को ढूंढते हैं उन्हें कक्षा के दौरान विषय से संबंधित कई प्रश्न पूछें, उन्हें ट्यूशन के लिए जाएं या बस अपना कोर्स पास करने का प्रयास करें! सरल चीजें अपने शिक्षकों को यह समझते हैं कि आप एक आश्चर्यजनक उज्ज्वल छात्र हैं और एक और झटका नहीं जो पैंट बहुत कम पहनते हैं। याद रखें, शिक्षकों ... केवल मानव हैं
    • अधिकांश पिशाचों में हल्की आँखें होती हैं, इसलिए यदि आप बोल्ड महसूस करते हैं, तो संपर्क आँखों की तुलना में हल्का रंग संपर्क लेंस की कोशिश करो! यदि आप और भी साहसी महसूस करते हैं, तो उज्ज्वल लाल संपर्क लेंस पहनें, लेकिन याद रखें कि वे उन्हें पहनने के लिए आप को दूर करेंगे!
    • बहुत ज्यादा टीवी न देखें! टेलीविजन आपके दिमाग के लिए अच्छा नहीं है और जब तक कि यह एक बौद्धिक कार्यक्रम नहीं है, यह आपको कुछ नहीं सिखाएगा। अपने पसंदीदा शो देखें, लेकिन हर दिन नहीं! पिशाच उस से बहुत अधिक गहरा हैं और वे माइस्पेस, ट्विटर, सेलफोन, आइपॉड और फेसबुक से भी गहरा हैं तकनीकी उपकरणों आपके मित्र नहीं हैं, लेकिन यदि आप उनका उपयोग करते हैं, तो उनका उपयोग करें बुद्धिमानी से!
    • एक पिशाच होने का नाटक करने के पहले दो हफ्तों के लिए, अपनी गर्दन पर नकली कटौती करें ताकि आप काट लिया जा सके। अगर कोई आपको इसके बारे में पूछता है तो "ओह, यह कुछ भी नहीं है, सिर्फ एक कट ..."
    • एक उत्कृष्ट आसन बनाए रखने की कोशिश करें पिशाच झुक नहींें, इसलिए सीधे रहकर आप और भी बौद्धिक दिखेंगे
    • यदि आप कभी भी घुटन गर्मी में हैं, तो धूप का चश्मा लगाओ!
    • जब भी कुछ अजीब होता है, हँसते और खुश रहें, लेकिन जैसे ही यह खत्म हो जाता है, वह तुरंत आपको गंभीरता से और विनम्र रूप से देखने के लिए वापस देता है यह आपको बहुत ही रहस्यमय और सहज दिखाई देगा!
    • लगातार तुम्हारी गर्दन को पकड़ो जैसे कि आपको काट लिया गया था। अगर कोई आपको पूछता है कि क्या होता है, तो धीरे-धीरे "आई ... दर्द ... गर्दन ..." का जवाब देता है।
    • सर्दियों में लंबे, काले और अति सुंदर कोट पहनने के लिए समय ले लो जब आपके पास एक खास अवसर होता है। इससे आप खड़े होंगे और सुंदर दिखेंगे!
    • अगर आपके पास एक प्रेमी या प्रेमिका है, तो हमेशा उसके साथ व्यवहार करें जैसे कि वह मानव के होने के बावजूद दुनिया के शीर्ष पर रहे। उसे महसूस करना, विशेष और सभी कीमतों पर सराहना कीजिए, लेकिन एक डरावनी तरीके से नहीं। छोटी चीजें सबसे ज़रूरी चीजें हैं, जैसे जन्मदिन का उपहार खरीदने के लिए (जिसे आप जानना चाहते हैं) और उस पर कुछ बधाई देना जो वह सोच भी नहीं सकता है कि वह बहुत अच्छा है (उदाहरण के लिए, उसके बाल आपदा लेकिन आप के लिए नहीं)। लेकिन समय समय पर अपने जंगली पक्ष को बाहर आइये, जैसे जब आप अकेले होते हैं और आप जानते हैं कि आपको बाधित नहीं किया जाएगा उसे पूरी तरह से चूमो, उसे आँखों में गहरी देखो और जब तक वह कमजोर न हो जाए, तब तक उसे प्रसन्न करें! हो सकता है कि आप उसकी गर्दन पर भी कुतर सकें ...
    • याद रखें कि पिशाच पीले होते हैं, इसलिए सूर्य के साथ बहुत अधिक संपर्क से बचने की कोशिश करें और सर्दियों में बहुत सारे सनस्क्रीन लागू होते हैं, लगभग हर घंटे बाहर निकलते हैं!
    • दिलचस्प विषयों के बारे में बात करें जो आप सामान्य रूप से एक किशोरी से पूछने की उम्मीद से अलग हैं! उदाहरण के लिए: "आप जानते हैं, 1 9 40 के दशक में जब द्वितीय विश्व युद्ध शुरू हुआ, मैं नाज़ियों से नफरत करने में मदद नहीं कर सका आप इस बारे में क्या सोचते हैं? " ऐतिहासिक सवाल पूछना सुनिश्चित करें, लेकिन ऐसा लग रहा है कि ऐसा कल हुआ (पिशाच के लिए ऐसा लगता है जैसे कल हुआ!)। ऐसे सवाल पूछ रहे हैं जो साधारण से बाहर हैं, न केवल आपको स्मार्ट दिखता है, बल्कि यह भी कि जैसे आप उस युग में रहते थे।
    • यदि यह गर्म गर्मी या वसंत का दिन है और आप पार्क में हैं, तो एक साफ पानी की बोतल या कंटेनर में एक लाल पेय डालें और अपने दोस्तों के सामने हर बार एक बार इसे काम करें जैसे कि यह खून था! सुनिश्चित करें कि आप अपनी आंखों को बहुत कुछ खोलते हैं जब आप इसे पीते हैं जैसे कि यह अविश्वसनीय था और जब आप समाप्त हों तब अपने होंठों को आराम दें!

    चेतावनी

    • कृपया, किसी को मारने या चोट करने की कोशिश मत करो! आप वास्तव में एक पिशाच नहीं हैं, आप बस उस तरह अभिनय कर रहे हैं!
    • सबसे ऊपर, याद रखें कि आप एक पिशाच नहीं हैं आप एक साधारण किशोरी हैं जिन्होंने एक विशिष्ट शैली की नकल करने के लिए चुना है। इस लेख के लिए इस लेख में अच्छी सलाह लें और यथार्थवादी अपेक्षाओं की कोशिश करें।
    • लोगों को निराश न करें, जब तक आपको नहीं लगता कि आपके पास कोई विकल्प नहीं है। आप मित्र बनाना चाहते हैं (बहुत अधिक नहीं) और दुश्मन नहीं।
    • लोग तैयार हो जाने के लिए तैयार किए गए कपड़े की अपनी सुरुचिपूर्ण शैली का मज़ाक उड़ा सकते हैं।
    • याद रखें कि आप एक असली पिशाच नहीं हैं और आप किसी के रक्त नहीं पी सकते हैं!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • रचनात्मकता!
    • अपसामान्य के लिए प्यार!
    • नए कपड़े!
    • किताबें और नए शौक!
    • किताबें और कपड़े खरीदने के लिए पैसा!
    • आत्म सम्मान, ज्ञान और एक प्यार दिल!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com