ekterya.com

आपको किस तरह के लड़के को आकर्षित करना है

यदि आप उस लड़के की तसवीर की तलाश में थक गए हैं जो आपको पसंद है, जो आपके अस्तित्व के बारे में अवगत है, तो शायद समय हो सकता है कि उनका ध्यान आकर्षित करने के लिए कार्रवाई करें। आपको पसंद आए लड़के को आकर्षित करने के लिए, दयालुता दिखाएं, आम बातों को ढूंढें, अपने दोस्त बनें और आरामदायक महसूस करते समय आप सबसे अच्छा लग सकते हैं आपको खुद भी होना चाहिए और अपने इरादों को स्पष्ट करना चाहिए ताकि कोई गलतफहमी न हो। यह अब भयभीत लग सकता है, लेकिन जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसे आकर्षित करना निश्चित रूप से संभव है।

चरणों

विधि 1
उस व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करें जो आपको पसंद है

मिडल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाली छवि, जैसा कि आप चरण 6

Video: लड़कों को कैसे इम्प्रेस करे - How To Approach The Guy You Like

1
अच्छा हो अगर लड़का आपको पसंद करता है, तो यह नहीं पता है कि आप मौजूद हैं, उसे आकर्षित करना मुश्किल होगा। उन्हें अपने दोस्तों के साथ खुद को परिचित करके, वे क्लब में शामिल होने या एक ऐसे व्यक्ति से पूछने की कोशिश करें, जो उन्हें आपको पेश करने के लिए जानती है। सावधान रहें, तो आप को पता है कि आप पसंद नहीं करते हैं, तो आप किसी को कुछ बता सकते हैं, अवसरों को बर्बाद कर सकती थी जो और असुविधाजनक होने की बातें करते हैं क्योंकि।
  • यदि आप चाहते हैं कि लड़का आपकी कक्षा में है, तो कक्षा के दौरान बोलने से पहले या उससे पहले थोड़ा उससे बात करें, आपको नकारात्मक और अवांछित ध्यान आकर्षित कर सकता है आप शिक्षक या उनके काम के बारे में बात कर सकते हैं, या जब वे आपकी बात सुन रहे हों तो मजाक कहें। यह डरावना है, लेकिन एक बार आप कदम उठाने के बाद आपको अच्छा लगेगा
  • उनके साथ वार्तालाप शुरू करने के लिए, कुछ कहें "काम कल रात मुश्किल था क्या आप इसे हल करने का प्रबंधन करते हैं? "
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ यू लाइक हिला चरण 8
    2
    एक आम हित खोजें जब दोनों के बारे में बात करने के लिए कुछ मिला है तो बातचीत शुरू करना आसान है शायद आप कुछ ऐसा करने पर विचार कर सकते हैं जो आपको रूचि रखते हैं हालांकि, किसी और के लिए बिल्कुल अलग व्यक्ति नहीं बनें निश्चित रूप से इसके लायक नहीं है अगर उनके समान रुचियां नहीं हैं, तो डरे मत। बस उसे अपने शौक या कुछ चीज़ों के बारे में पूछें जो आप पहले से जानते हैं कि वह पसंद करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपने कभी भी एक टेलीविजन कार्यक्रम नहीं देखा है जिस पर वह वास्तव में आदी है, तो उसे बताएं और तत्काल बातचीत शुरू करने के लिए उससे पूछें। आप कह सकते हैं "क्या आपने कभी देखा है (एक टीवी शो जिसे आप जानते हैं)?" उसे उत्साहित करने और कुछ के बारे में बात करने के लिए वह प्रशंसक है।
  • मिडिल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाला इमेज
    3
    इसे बेहतर जानते हैं इससे पहले कि वे "स्वाद की भावना" के बारे में पारस्परिक होने लगें, उससे पहले उन्हें मित्र होना चाहिए। अगर वे अभी तक मित्र नहीं हैं, तो आप एक सामान्य विषय (उदाहरण के लिए, मौसम, उस दिन हुआ कुछ पागल, राष्ट्रपति चुनाव, कार्य, दूसरों के बीच) के बारे में बात करना शुरू कर सकते हैं। अगर सब कुछ विफल हो जाता है, तो आप एक पेंसिल या कागज के लिए पूछ सकते हैं, और उस बिंदु से छोड़ सकते हैं।
  • हो सकता है कि आप उसे थोड़ा बेहतर मिलने के बाद उसे मजाक या परेशान कर सकते हैं तुम भी उसके साथ इश्कबाज़ कर सकते हो, लेकिन बहुत दूर मत जाओ। यह उसके लिए असुविधाजनक हो सकता है अगर एक लड़की जिसे वह मुश्किल से जानता है तो उसे बहुत इश्कबाज करना पड़ता है।
  • इसे फेसबुक पर जोड़ें, या ट्विटर या इंस्टाग्राम पर इसका पालन करें यदि आपने ऐसा नहीं किया है ऐसा करने से, आप उस व्यक्ति के हितों और शौक के बारे में अधिक जान सकते हैं जो आपको पसंद है। आप हर बार अपने पोस्ट को "पसंद" कर सकते हैं, जब आप उन्हें देख रहे हैं और क्या कहते हैं, आपकी दिलचस्पी दिखाने के लिए उन्हें देख सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से बताएं अगर किसी लड़के ने आपको किसी मित्र से ज्यादा पसंद किया 16
    4
    मज़ा रहें लड़कों को आम तौर पर आकर्षित होते हैं और उन लोगों को नोटिस करते हैं जिनके पास हास्य की अच्छी भावना है, खासकर अजीब व्यक्तित्व वाले लोग। उसके साथ मजाक करने की कोशिश करें या उसे थोड़ा परेशान करें यदि आपको यह करने में सहज महसूस हो। उसे हंसी करना उसके लिए आकर्षक हो सकता है
  • उदाहरण के लिए, आप कुछ कह रहे हैं कि "मैं कम हूं क्योंकि मैं वास्तव में विली वोकका कारखाने से भाग गया" या उस विषय के बारे में कुछ मूर्खतापूर्ण बात यह दिखाती है कि आप अपने आप को यकीन कर रहे हैं और आपको हंसी करना पसंद है।
  • विधि 2
    अपने दोस्त बनें

    छवि का शीर्षक
    1
    उसके साथ इश्कबाज "उस लड़की की नाटक की तुलना में कोई और भी दुखद नहीं है, जो उस लड़की को पसंद करती है, लेकिन वह उसे उसी तरह नहीं देखती" सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को "आपके समूह में से एक" या बस अपने "दोस्त" पर विचार नहीं करते हैं। बेशक, आपको उसे पहले जानने की ज़रूरत है यह संभव है कि आप केवल इस प्रक्रिया में एक अविश्वसनीय दोस्त जीते (जो आपके प्लैटिक प्रेमों में से कुछ के बाद से आपके सबसे अच्छे मित्रों में से एक हो सकता है) ठीक है। हालांकि, उसके साथ थोड़ा और इश्कबाज होना है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने "दोस्तों" में से एक नहीं होंगे।
    • उदाहरण के लिए, "लड़कों में से एक" से खुद को अलग करने के लिए, आप उसे गले लगा सकते हैं, उसे गाल पर एक चित्ताकर्षक चुंबन दे सकते हैं या अपने बालों के साथ खेल सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 10
    2
    अपने बारे में बात करने से बचें संभव है कि जिस लड़के को आप पसंद करते हैं, वह आपसे आकर्षित हो सकते हैं यदि आप उसे अपने जीवन के बारे में बताने की अनुमति देते हैं। इससे पता चलता है कि आप वास्तव में उसमें रूचि रखते हैं और उसे क्या कहना है। हमेशा अपने बारे में बात करने की कोशिश न करें वह आपके बारे में जानना चाहेंगे, लेकिन उसे अपने बारे में बातें साझा करने का अवसर भी देंगे।
  • यदि आप अपने बारे में सवाल पूछते हैं, तो उत्तर दें हालांकि, एक लंबे समय के लिए अपने आप पर ध्यान केंद्रित नहीं करते आप "आपके कितने भाई हैं" जैसे प्रश्न पूछकर बातचीत करने के लिए उसे निर्देशित कर सकते हैं या "आप अपने परिवार के बारे में सबसे ज्यादा क्या पसंद करते हैं?"
  • "क्या आपने हाल ही में एक अच्छी किताब पढ़ी है?" या "क्या वीडियो गेम आपको खेलना पसंद है?" जैसे कुछ कहकर अपनी रूचि या शौक के बारे में पूछें।
  • Video: लड़कों की ये 10 चीजें लड़कियों को आकर्षित करने के बेहद काम आती हैं !




    एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 11 नामक छवि
    3
    उनके चुटकुले पर हँसते हैं आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं और अपनी कंपनी का आनंद लेते हैं, उसे दिखाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक, उनके चुटकुले पर हँसते हुए है। इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ जाता है, और यह इंगित करता है कि आपके पास हास्य की भावना है और आप वही बातें मज़ेदार पाते हैं कई लोगों के लिए, एक भागीदार की तलाश में हास्य की भावना सबसे महत्वपूर्ण गुणों में से एक है।
  • यदि वह कुछ ऐसा कहता है जो मजेदार लगता है, जुड़ें या अपना खुद का मजाक जोड़ें उदाहरण के लिए, यदि आप एक प्रसिद्ध व्यक्ति के बारे में बात करते हैं, तो आप कुछ ऐसे जोड़ सकते हैं जो वार्तालाप के लिए मजेदार हो।
  • बहुत क्रूर होने से बचें, जैसे अन्य लोगों की उपस्थिति का मजाकिया बनाना या आप दोनों को जानते हुए मजाक करना आप उस व्यक्ति की तरह दिखना नहीं चाहेंगे, जो उसकी पीठ के पीछे उसका मजाक बनाता है या क्रूर व्यक्ति की तरह दिखता है।
  • Video: लड़कों को कैसे दीवाना बनाये | उसको अपनी और आकर्षित करने के लिए क्या करे

    मिडिल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाला इमेज
    4
    अपने पसंदीदा स्थानों में समय व्यतीत करें। यदि आप जानते हैं कि आप अपना समय बिताने के लिए कहां हैं, तो आप समय-समय पर उन जगहों पर प्रदर्शित होने पर उसे नोटिस कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास इस इलाके में एक पसंदीदा कॉफी शॉप है, तो आप वहां एक दोस्त या दो के साथ जा सकते हैं, जब संभावना है कि आप उस जगह पर इसे देख सकते हैं। आप यहां अध्ययन कर सकते हैं या अपना होमवर्क कर सकते हैं।
  • यदि आप जानते हैं कि आप एक कॉन्सर्ट में जाएंगे, तो पता लगाएं कि आप भाग लेने के लिए टिकट भी प्राप्त कर सकते हैं। यह आपको मिलने और उसे बधाई देने का अवसर दे सकता है। इससे उन्हें एक साथ समय बिताने का एक कारण भी मिल सकता है।
  • किसी क्लब या एक गतिविधि में शामिल होने का प्रयास करें इससे उन्हें बात करने और लटका देने के लिए एक कारण भी मिलेगा।
  • सावधान रहें कि वे सभी समय नहीं दिखें जहां वह है। अन्यथा, आप परेशान हो सकते हैं या सोच सकते हैं कि आप उसे परेशान कर रहे हैं। बस अपने आप हो इसके अलावा, यदि आप जितनी ही आप की गतिविधियों का आनंद लेते हैं, उतना ही अच्छा!
  • विधि 3
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना

    हल्का अंधेरे बाल चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने बालों को स्वस्थ रखें बाल पहली बातों में से एक है जो बच्चों को नोटिस करते हैं इसके अलावा, यह दिखाया गया है कि वे स्वस्थ दिखने वाले बाल के लिए आकर्षित होते हैं। यदि आपके बालों को रंगे या क्षतिग्रस्त हो जाते हैं, तो इसे रात भर नारियल के तेल में भिगोने की कोशिश करें और अगली सुबह इसे धो लें। यह सूखी और क्षतिग्रस्त बालों का इलाज करने का एक शानदार तरीका है। यदि आपके बाल स्वस्थ हैं, तो विभिन्न रंगों या रसायनों के साथ बहुत अधिक प्रसंस्करण से बचें, जो इसे नुकसान पहुंचा सकते हैं और इसे तोड़ सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक बदलें अपनी उपस्थिति चरण 1
    2
    अच्छा स्वच्छता का अभ्यास करें आप शायद एक मजबूत शरीर की गंध नहीं करना चाहते हैं जब आप उस आदमी के सामने हों जिसे आप पसंद करते हैं क्योंकि यह आपको एक नकारात्मक प्रभाव दे सकता है आपको हर समय सुगंधित, स्वच्छ और ताजा होने की ज़रूरत नहीं है। रोज़ शावर की कोशिश करें, दुर्गन्ध दूर करने के लिए उपयोग करें और संभवतया इत्र को प्रभावित करने की कोशिश करें। एक सुखद या कम से कम पेश करने योग्य गंध होने काफी आकर्षक है
  • छवि का शीर्षक विश्वास करो खुद चरण 1 9
    3
    अपने आप को रहो हर किसी की तरह पोशाक के लिए दबाव महसूस न करें और किसी लोकप्रिय कपड़ों के ब्रांड का उपयोग करने के बारे में चिंता न करें। यदि आप सहज महसूस करते हैं, तो आप अपने सबसे अच्छे संस्करण की रक्षा करेंगे। इसी तरह, दूसरों को आपके आसपास सहज महसूस होगा। यदि कोई लड़का सचमुच आपको पसंद करता है, तो वह आपकी उपस्थिति में छोटी खामियां नहीं मनाएगी, जब आप दर्पण में हर बार देख सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • नेत्र संपर्क बनाने की कोशिश करें यदि आप इसे जल्दी से देखने के लिए मोहक हैं, तो थोड़ी देर के लिए संपर्क रखें। आप भी शर्म आ रहे हैं, यह ठीक है, लेकिन आँख से संपर्क से पता चलता है कि आप पहुंचा जा रहे हैं और आप सहज महसूस कर रहे हैं। हालांकि, किसी पर घबराहट का मतलब है कि आप एक शिकारी हैं, जो आपको "चेतावनी के संकेत" भेजने का जोखिम है, जो संभावना को दर्शाता है कि आप थोड़ा जुनूनी या पागल हैं।
    • यदि आप अपने करीबी दोस्त नहीं हैं (क्योंकि आप शर्मिन्दा हैं जब आप उनके करीब हैं), तो उन लोगों के साथ दोस्त बनने की कोशिश करें जिनके साथ वह अपना समय बिताता है।
    • अच्छा हो! याद रखें कि आपको सकारात्मक होना चाहिए सरल चीजों से पूछें, जैसे कि यह कैसा चल रहा है। इसके अलावा, वे क्या कहते हैं पर ध्यान देना।
    • अपने आसपास के अन्य लोगों के साथ इश्कबाज न करें। ईर्ष्या एक अच्छी भावना नहीं है यह आपके आत्मविश्वास और आपके बीच की रुचि को कम कर सकता है, जो आपके आत्मविश्वास के स्तर पर निर्भर करता है। इसके अलावा, आप सुविधा के लिए बस अन्य लड़कियों के ध्यान की तलाश कर सकते हैं
    • यदि आपने अभी तक उनका ध्यान आकर्षित नहीं किया है, तो आप अजीब या अति सक्रिय होने पर व्यवहार नहीं करते हैं। यह केवल आप ही सोचेंगे कि आप एक दुर्लभ व्यक्ति हैं जिन्हें आप से बचना चाहिए।
    • एक कदम बहुत तेजी से करने की कोशिश कर आप डरा सकते हैं सुनिश्चित करें कि वह पहले आपके साथ सहज महसूस करता है। फिर, अपना आंदोलन बनाओ
    • आप जिस लड़के को पसंद करते हैं उसके बारे में बताएं आपको पता नहीं है कि उस व्यक्ति को भी पसंद है!
    • आसान मत बनो यह किसी को प्रभावित नहीं करता है इसके अलावा, यह आपको खराब प्रतिष्ठा देगा इसलिए, स्वयं की कोशिश करें और अपनी भावनाओं के बारे में खुला।
    • जब आप उस आदमी को देखते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो यह बहुत लंबे समय तक नहीं करें या आपको लगता है कि आप अजीब हैं। यह देखने के लिए जल्दी ही देखो कि क्या यह आपको भी देखता है।
    • जब आपके पास मौका मिलता है तो उसके करीब रहो। यदि आप अभी भी उसे अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो उसका हाथ लेने से ज़्यादा ज़्यादा मत करो। सिर्फ अपने पक्ष में खड़े रहो, कंधे से कंधे तक। इस तरह, आप को देखना और मुस्कुराहट करना संभव है। हालांकि, अगर वह दूर चले, फिर से कोशिश न करें, या आप उसे डरा सकते हैं!
    • हर किसी को यह बताने से पहले कि आप इस व्यक्ति को पसंद करते हैं, आपको पहले उसे एक मित्र के रूप में जाना चाहिए। आप सभी को बताना और अगले दिन खोजना नहीं चाहते हैं कि आप ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं जैसा कि कहा जाता है, उसके कवर से एक पुस्तक का न्याय न करें। यह ठीक है अगर आप मित्र बने रहें, लेकिन आप किसी और के साथ बाहर जाना चाहते हैं
    • यदि आप एक मजाक बनाने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह मज़ेदार और नहीं है क्योंकि उत्तरार्द्ध कष्टप्रद हो सकता है (हालांकि कुछ लोग इसे सुंदर के रूप में देख सकते हैं) उस विषय के बारे में एक मजाक बनाने की कोशिश करें जो उसे दिलचस्पी करे और जो वह हंसते हों
    • फेसबुक जैसे सोशल नेटवर्क बहुत अच्छे हैं क्योंकि आप सोचते हैं कि आप क्या कहेंगे। इसके अलावा, यदि आप जो लिखा है, उसे पसंद नहीं है, तो आप कुछ और लिख सकते हैं चिंता मत करो अगर आप संदेश लिखने में कुछ मिनटों से ज्यादा समय लेते हैं। शर्म बहुत प्यारा है कुछ लोग सोचेंगे कि आप वास्तव में क्या लिखना चाहते हैं, लेकिन उन्हें आपको बताने का विश्वास नहीं होगा।
    • बहुत मेकअप का उपयोग न करें यह आपकी प्राकृतिक सुंदरता छुपाता है!
    • जब आप एक मजाक बनाते हैं, तो उसे दबाएं - जब आप हंसते हैं, तो अपना हाथ स्पर्श करें। यह आपके पास कैसे आ सकता है, उसके आधार पर हो सकता है
    • अपने आप को सुनिश्चित करें!
    • यदि आप मजाक बनाते हैं मूर्खतापूर्ण और वह हंसते हैं, वह शायद आप में रुचि रखते हैं कोई भी व्यक्ति जो आपकी रुचि नहीं रखता है, वह आपको अपमानित करने का जोखिम उठाएगा।
    • उनके चुटकुले पर हंसते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो किसी को पसंद नहीं है कि कोई व्यक्ति मूर्खता से हँसता है जब आप हंसते हैं, तो वह निश्चित रूप से आप को देखेगा, इसलिए नकली या बहुत चुलबुला नहीं दिखता।
    • अपने नंबर के लिए पूछो! यदि आप करते हैं, तो यह आपको दिखाएगा कि आप उसमें रुचि रखते हैं यदि वह आपका नंबर मांगता है, तो वह पूरी तरह से आपको पसंद करता है! इसे रखो!
    • जब आप उसके करीब हो और अपने आप नहीं हो, तो आप स्वयं नहीं रहें। अगर आपको नहीं लगता कि आप वास्तव में कौन हैं, तो इसके लायक नहीं है।
    • अपने साथ बातें करने के लिए उसे आमंत्रित करें, जैसे आपके पास दोपहर के भोजन पर बैठकर या अपने दोस्तों के साथ खेलना। बस इसे हर समय मत करो संभव है कि वह अपने दोस्तों के साथ भी समय बिताना चाहता है।
    • यदि आप की तरह लग रहा है, मुस्कुराता है और एक दोस्ताना तरीके से लहरों।
    • यदि आप दिखाते हैं कि आप अच्छे, दयालु और सहायक हैं, तो आप उससे अधिक आकर्षित हो सकते हैं मजबूत हो, अपने आप को हो और सकारात्मक बनें।
    • हमेशा अच्छे होने का प्रयास करें अगर वह आपको मुस्कुराता है, तो सुनिश्चित करें कि आप भी ऐसा करते हैं
    • सुनिश्चित करें कि वह किसी और से प्यार नहीं करता है
    • लड़कों को वास्तव में विनम्रता पसंद है अभिमानी न हो क्योंकि आपको असहज महसूस हो सकता है यदि आप इसे सही तरीके से आकर्षित करना चाहते हैं, तो आराम से पोशाक करें, लेकिन बहुत खुलासा न करें। अपने आप को रहो!
    • धीमी गति से प्रारंभ करें उससे पूछें कि वह कैसा है या यदि वह आपके साथ एक दिन बाहर जाना चाहता है

    चेतावनी

    • इसे बहुत ज्यादा मत देखो बस एक नज़र रखना अगर यह बहुत प्यारा लग रहा है, तो बस कुछ सेकंड पर विचार करें। यदि आप ध्यान दें, शर्मनाक मुस्कुराएं, या नीचे देखें, लाल हों और फिर मुस्कुराएं मुस्कुराएं यह बहुत प्यारा और आकर्षक लग सकता है
    • अपने दोस्तों के आसपास होने पर पूरी तरह से अलग व्यक्ति न बनें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप अपने अचानक मनोदशा या व्यक्तित्व के बदलाव देखेंगे, और सोचें कि आप प्रामाणिक नहीं हैं।
    • चिपचिपा, कष्टप्रद, दूसरों पर ध्यान देने पर भी निर्भर रहने से बचें लड़कों को उन लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है जो उनके लिए थोड़ा कठिन है, इसलिए इसे थोड़ा सा नकली करें हालांकि, इसका उपयोग कम से कम लड़कों को आसानी से मिलता है यदि जाहिरा तौर पर, उनके प्रयास कुछ भी नहीं कर रहे हैं
    • जब वह आपके पास न हो तो उसे परेशान न करें उसके पास दूसरे दोस्त हैं और अगर आप हमेशा उसके साथ नहीं हैं तो यह ठीक है। उसे भी एक जीवन है एक शिकारी बनकर उसे दूर न रखें
    • सामान्य रूप से कार्य करने का प्रयास करें यह ऐसा लगता है जितना मुश्किल होता है, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप हँसते हैं या उत्साहित नहीं होते हैं, या वास्तव में कुछ भी मूर्खतापूर्ण नहीं करते हैं। यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप इसे दीर्घकालिक में पछतावा देंगे।
    • परेशान मत हो
    • किसी व्यक्ति के लिए बहुत ज्यादा समय न दें, अगर उनकी भावनाएं पारस्परिक नहीं हैं
    • ध्यान रखें कि सभी मोह अस्थायी हैं। यदि यह काम नहीं करता है, तो रास्ते में दूसरा कोई होगा।
    • मूर्खता से काम न करें
    • अपनी पहचान खोना मत पहले आपको अपने बारे में सोचना होगा
    • किसी और लड़की से बात करते समय ईर्ष्या न करें। वार्तालाप में शामिल हों!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com