ekterya.com

एक लड़के से बचने के लिए जो आपको पसंद करती है और जो आपको सोचती है कि आप उसे पसंद करते हैं

हम सब से पहले इस स्थिति में चले गए हैं, कोई आपके साथ बहुत प्यार करता है और आपको ऐसा नहीं लगता है। हम आपको कुछ संकेत देंगे जो आप उसे समझने के लिए भेज सकते हैं कि आप उसे पसंद नहीं करते।

चरणों

छवि से बचें एक लड़का कौन आपको पसंद करता है जिसे आप सोचते हैं कि उसे चरण 1
1
उसे बताओ तुम्हें यह पसंद नहीं है यह केवल एक चीज है जिसे आपको अकेला छोड़ने की ज़रूरत है कभी-कभी यह लड़कों को कुछ संकेत देने में मदद करता है, इसलिए यह पुष्टि करेगा कि आप उसके लिए कुछ नहीं महसूस करते हैं। इस तरह, आपको इसके बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं होगी कि आप उसके लिए क्या महसूस करते हैं और इससे पहले कि इससे खराब होने से पहले आप समस्या को दूर कर सकते हैं
  • छवि से बचें एक लड़का कौन आपको पसंद करता है, जिसे आप सोचते हैं कि वह उसे चरण 2
    2
    बहाना यह मौजूद नहीं है यदि वह आपको देखता है, तो उसे कार्य करें जैसा कि आप उसे देख नहीं सकते। दूसरे शब्दों में, इसे पूरी तरह से अनदेखा करें। यदि वह आपसे बात करने की कोशिश करता है, तो कार्य करें जैसे कि आपने उसे नहीं सुना है जब आप किसी व्यक्ति के पास जाते हैं और उससे बात करना शुरू करते हैं इस तरह, आप अपने वार्तालाप को बाधित करने की हिम्मत नहीं करेंगे, जब तक कि आप ऐसा करने के लिए निर्धारित नहीं होते हैं।
  • अगर आप अपने वार्तालाप में कोई दिक्कत नहीं करते हैं, तो उसे चेतावनी के रूप में देखें और विनम्रतापूर्वक और दृढ़ता से कहें कि बातचीत को बीच में न डालें।
  • यह आपकी नज़दीकी मित्रों को इस स्थिति के बारे में जानने में मदद करता है। इस तरह, वे इसे आप से बचने में मदद कर सकते हैं और लड़के के पास आकर आपसे बात करना शुरू कर सकते हैं।
  • छवि से बचें एक लड़का कौन आपको पसंद करता है जिसे आप सोचते हैं उसे चरण 3
    3
    अपने दोस्तों को अपनी व्यक्तिगत जानकारी देने से उस लड़के को निषिद्ध करें, जिसमें आपका फ़ोन नंबर, ईमेल पता आदि शामिल है। इस तरह से, आप अपने सामाजिक जीवन में स्कूल के बाहर भाग लेने में सक्षम नहीं होंगे और आपको लगातार अपने कॉल या संदेशों को अनदेखा नहीं करना होगा।
  • छवि शीर्षक से बचें जो आपको पसंद करता है एक लड़के को पसंद करता है उसे चरण 4
    4
    जिस तरह से लड़के एक लड़की का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं, उनमें से एक को फांसी या उसके साथ शारीरिक संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। यदि आप अपने पास खड़े रहने की कोशिश करते हैं, तो उससे दूर रहें। हालांकि, अगर आप अधिक सुरक्षित रहना चाहते हैं, तो एक बाथरूम पर जाएं, जो एक जगह है जिसे मैं पीछा नहीं कर सकता जब तक कि आप एक शिकारी न हों।
  • छवि शीर्षक से बचें जो आपको पसंद करता है एक लड़के को लगता है कि आप उसे पसंद करें चरण 5
    5
    यद्यपि यह जोखिम भरा हो सकता है, यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं तो यह चाल आपको निराश करेगा बहाना है कि आप देख रहे हैं, जो आपकी रुचि या भावना में वृद्धि होगी हालांकि, भांपना है कि आपने उसके पीछे किसी या कुछ को देखा है। यह आपको निराश महसूस कर देगा, क्योंकि आप मानेंगे कि आप यह भी जानते हैं कि यह मौजूद नहीं है, इसका मतलब यह होगा कि आप यह सोचने से रोक देंगे कि आप इसे पसंद करते हैं। यह बहुत बुरा है, इसलिए यदि आवश्यक हो तो ऐसा करें।
  • ध्यान रखें कि यदि आप इस चाल को गलत करते हैं, तो स्थिति खराब हो सकती है और लड़के को लगता है कि आपको यह पसंद है। विशेषकर यदि उदाहरण के लिए वस्तु या जिस व्यक्ति को आपने देखा है, तो आपको अकेला छोड़ने के लिए उचित नहीं है।
  • Video: Lover आपको धोखा दे रहा है,कैसे जाने?




    छवि से बचें एक लड़का कौन आपको पसंद करता है जिसे आप सोचते हैं कि उसे चरण 6
    6
    जितना हो सके उतना उससे दूर हो जाओ। यदि आपके पास उसके साथ एक वर्ग है, तो दूर बैठो और सुनिश्चित करें कि आस-पास के लोग आपके आस-पास हैं। यदि आपको उनके साथ परियोजना के लिए मजबूर होना पड़ता है या कई लोगों के साथ एक अतिरिक्त गतिविधियों का आयोजन किया जाता है, तो वह दिखावा करता है कि यह अस्तित्व में नहीं है। यदि आप इसे मदद नहीं कर सकते, तो उसे अकेला छोड़ने के लिए कहें इसके अलावा, आप अपनी समस्या के बारे में आरोप में व्यक्ति को बता सकते हैं और उन्हें पूछ सकते हैं कि आप परियोजनाओं में अपने साथी को न बनाएं। उसी तरह, आप उसे बता सकते हैं कि आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं यह शर्मनाक हो सकता है, लेकिन यह लगभग हमेशा अधिकांश शिक्षकों के साथ काम करता है
  • छवि शीर्षक से बचें जो आपको पसंद करता है एक लड़के की तरह लगता है कि वह 7 कदम
    7
    जब आपके मित्र उस लड़के के बारे में बात करते हैं, तो उसका मजाकिया करें, लेकिन सावधान रहें कि इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए आप कह सकते हैं: "याद है जब जॉन गिर गया और वह उठ नहीं सका? मुझे लगता है आपको तत्काल मदद की आवश्यकता है" या "याद रखें जब डैनी उस सवाल में गलत था? वह एक बच्चे की तरह रोना शुरू कर दिया! क्या रोना!" यदि वह आपकी बात सुनता है, तो वह थोड़ा दूर हो सकता है, क्योंकि वह सोच सकता है कि आप अपने एक दोस्त से मजाक कर रहे हैं जो उसमें रुचि रखते हैं और सोचेंगे कि वह गलत था। दुर्भाग्य से, आप अपने एक मित्र के साथ प्यार में पड़ सकते हैं।
  • छवि से बचें एक लड़का कौन आपको पसंद करता है
    8
    यदि आप अपने सिर को मारने या अपने बालों के साथ खेलने की तरह छेड़खानी रहते हैं, तो फिर से उसे बंद करने के लिए कहो उन्हें पता होना चाहिए कि कब रोकना और वह दूर चलेगा और आपको सम्मान देगा। इसके अलावा, वह सोचेंगे कि आप उसे परेशान कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से बचें जो आपको पसंद करता है एक लड़के को पसंद करता है उसे चरण 9 जैसा दिखता है
    9

    Video: How To Stop Thinking About Someone (Forget Someone You Love)

    मुस्कुराओ जब आप उदास हो क्योंकि आपको यह पसंद नहीं है। इसका एक शक्तिशाली प्रभाव है हालांकि, भले ही आप उससे छुटकारा चाहते हैं, इतना क्रूर मत बनो। अन्यथा, आप अपनी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकते हैं और वह किसी तरह से आप पर बदला लेना चाह सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • वह कारणों में से एक आपको लगता है कि आप इसे पसंद करते हैं क्योंकि आप उसे देख रहे हैं, जब वास्तविकता यह है कि आप उसे सुनिश्चित करने के लिए देखते हैं कि वह आपको नहीं देख रहे हैं! आपके पास दो विकल्प हैं: 1. स्वीकार करें कि आप उन्हें पसंद करते हैं और वे हमेशा के लिए आप को देखेंगे 2. सुनिश्चित करें कि आप इसे अपने आप देख नहीं देख रहे हैं, क्योंकि यह शर्मनाक हो सकता है
    • कभी-कभी यह बहुत अधिक हो सकता है यदि आपको लगता है कि लड़का आपको परेशान कर रहा है तो किसी अभिभावक या वयस्क को बताना सुनिश्चित करें।

    चेतावनी

    • अगर आपके मित्र आपको लगता है कि वह आपको पसंद करते हैं और आप उसे पसंद करते हैं तो भी आपके मित्र उस लड़के के साथ नियुक्ति कर सकते हैं। बस अपने दोस्तों को बताएं कि आप उस लड़के को पसंद नहीं करते हैं और उन्हें एक और लड़की की तलाश करनी चाहिए।
    • एक वयस्क को बताना सुनिश्चित करें यदि चीजें अधिक गंभीर हो जाएं क्योंकि इस लड़के ने आप का अनुसरण किया है, क्योंकि वह एक शिकारी हो सकता है
    • अन्य लड़कों के साथ बात करने से उल्टा हो सकता है, क्योंकि आप दिलचस्प दो लड़कों को खत्म कर सकते हैं। या आप एक बार में दस लड़कों के साथ छेड़खानी खत्म हो सकता है!
    • इसे पूरी तरह से अनदेखा न करें, क्योंकि आप इसके साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं। यह बहुत क्रूर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com