ekterya.com

जब आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी की तरह व्यवहार करते हैं

आपके सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी के लिए आपको पसंद करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन इस स्थिति को संभालने के लिए हमेशा तरीके होते हैं। सबसे पहले, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सही तरीके से कार्य करें। इसके अलावा, आप अपनी भावनाओं के संदर्भ में अपने कार्यों की दिशा तय करने और उन्हें प्रबंधित करने के तरीके ढूंढने से लाभ प्राप्त कर सकते हैं ताकि वे बहुत भारी न हो जाएं

चरणों

विधि 1
अपने व्यवहार का विश्लेषण करें

छवि का शीर्षक आत्मसमर्पण करने के लिए स्वयं को नकारना चरण 11
1
उस समय के बारे में सोचें जब आप उससे बात करते हैं कुछ मिनटों के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी से बात कर रहे हों यदि आप उसे कहीं मिल जाए तो असामान्य नहीं है, लेकिन कई घंटों के लिए उससे बात करना एक लाल झंडा है
  • यदि आप उसे कॉल करते हैं, उसे पाठ संदेश भेजें या उसके साथ चैट करें, फिर आप उसके साथ अधिक आत्मविश्वास में प्रवेश कर रहे हैं, भले ही उनके बीच कुछ भी शारीरिक नहीं हो। आप जो भावनात्मक आत्मविश्वास पैदा कर रहे हैं वह अपने सबसे अच्छे मित्र को अपने प्रेमी के साथ संबंध में हस्तक्षेप कर सकती है और उसके साथ अपने संबंधों को शारीरिक रूप से बना सकते हैं।
  • एक सुंदर प्रेमिका चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    2
    निर्धारित करें कि आपका बातचीत उचित है या नहीं। आपके सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी के साथ आप जिस विषय को छूते हैं वह यह तय करने में मदद कर सकता है कि आपका व्यवहार अनुचित है या नहीं। कुछ विषय हानिरहित हो सकते हैं, जैसे कि स्कूल या काम में क्या हुआ, टीवी शो पर टिप्पणी करना, या उनकी गर्मी की योजनाओं के बारे में पूछना हालांकि, कुछ विषयों आपके सबसे अच्छे मित्र के प्रेमी से बात करने के लिए अनुचित हो सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप और आपके प्रेमी में सेक्स के बारे में बातचीत है, तो आपका सबसे अच्छा दोस्त या आपकी रुचि हो सकती है, यह एक लाल झंडा होगा
  • छवि का शीर्षक है कि आप खुद को विनती करें`re Happy Being Alone Step 12
    3
    अपने कारणों का विश्लेषण करें जिन कारणों से आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी से बात करना चाहते हैं, आपको यह जानने में मदद मिल सकती है कि क्या आप अनुपयुक्त काम कर रहे हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप उम्मीद में अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी से बात करने के अवसर तलाश रहे हैं, तो वह स्वीकार करेगा कि वह आपको पसंद करता है या कुछ और हो सकता है, तो आप अनुचित व्यवहार कर रहे हैं
  • शीर्षक वाली छवि आत्महत्या के चेतावनी के संकेतों को पहचानें चरण 4
    4

    Video: फ़तेह खान | 2018 साउथ इंडियन हिंदी डब्ड़ फ़ुल एचडी मूवी | श्रीकांत, स्नेहा

    इस बारे में सोचें कि आपका मित्र प्रतिक्रिया कैसे करेगा जिस तरह से आपका सबसे अच्छा दोस्त अपने प्रेमी के साथ आपकी बातचीत के प्रति प्रतिक्रिया करता है, आपको यह निर्धारित करने में मदद मिलेगी कि क्या आप अनुपयुक्त हैं या नहीं। यदि वह अपने प्रेमी के साथ बातचीत में ईर्ष्या या गुस्सा है, तो आपको उसका सम्मान करना चाहिए और उसी व्यवहार को दोहराने से बचना चाहिए।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपका सबसे अच्छा दोस्त कहता है, "यह मुझे बहुत परेशान करता है कि आपने कल रात जॉर्ज को एक पाठ संदेश भेजा" तो आपको अपने प्रेमी को संदेश भेजने बंद कर देना चाहिए।
  • Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

    शीर्षक वाली छवि आत्महत्या के चेतावनी के संकेतों को पहचानें चरण 12
    5
    यदि आवश्यक हो तो कुछ बदलाव करें यदि आपको पता चलता है कि तुम्हारा कोई व्यवहार अनुचित है, तो इसे बदलने के तरीकों की तलाश करें। यदि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं तो यह करना बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन याद रखें कि यदि आप अपने मित्र के प्रेमी के साथ अनुपयुक्त व्यवहार करते हैं, तो उसके साथ आपकी दोस्ती समाप्त हो सकती है।
  • शायद आपको उन व्यवहारों के लिए उसके लिए माफी मांगनी चाहिए यदि आपने उसे ईर्ष्या या गुस्सा करने के लिए कुछ किया है, तो उसके लिए माफी माँगना सुनिश्चित करें। कुछ कहने की कोशिश करें जैसे "मुझे पता है कि मेरा व्यवहार सही नहीं था और मैं माफी चाहता हूँ। मैं तुम्हें चोट पहुँचा या परेशान करने का मतलब नहीं था। "
  • विधि 2
    निर्णय लें कि क्या करें

    छवि का शीर्षक छापें खुद चरण 4
    1

    Video: भाव खाने वाली लड़की को अपने प्यार में कैसे पागल करे , लड़की इग्नोर करे तो क्या करे ? 3 Tips For Boys

    स्थिति के बारे में सोचो जिस तरह से आप इस तथ्य को संभालते हैं कि आपके सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी वास्तव में पसंद करते हैं, आप इस स्थिति पर निर्भर करते हैं, इसलिए यह सोचने का एक अच्छा विचार है कि क्या हुआ। उसने आपको दिखाया है कि उसे आपके लिए भी भावनाएं हैं? क्या आपने किसी को कहा है जिसे आप उसके लिए महसूस करते हैं? क्या कुछ हुआ है? यह तय करने से पहले क्या हो रहा है कि आप क्या करेंगे
  • रोटिंग फॉर रियिंग स्टेप 14 से छपा छवि



    2
    अपने विचारों को गुप्त रखें यदि आपको इसमें रूचि नहीं लगता है अगर आपके सबसे अच्छे मित्र के प्रेमी को आप में दिलचस्पी नहीं लगता है, तो उसके बाद मत जाओ। सबसे अधिक संभावना है, वह आपको अस्वीकार कर देगा और आपके सबसे अच्छे दोस्त को बताएगा जिसे आप निंदा करेंगे। यह न केवल उसे क्रोध करेगा, बल्कि उसकी दोस्ती भी खत्म हो सकती है।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 15 नाम की छवि
    3
    तय करें कि उसके लिए अपने दोस्त को खोने के लायक क्या है अगर उसने आपको बताया है कि वह आपको पसंद करते हैं, तो आपके पास उसके साथ संबंध होने का विकल्प होता है। हालांकि, अगर आपको लगता है कि आपके पास उसके साथ कुछ है, तो यह संभव है कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ दोस्त खो जाएंगे। के बारे में सोचो अगर यह वास्तव में इसके लायक है
  • ध्यान रखें कि आप शायद अपने जीवन के कई लोगों को पसंद करेंगे, लेकिन आपके पास केवल सबसे अच्छे दोस्त हैं निर्णय लेने से पहले प्रतिबिंबित करें
  • आचरण छवि आचार संहिता चरण 4
    4
    यह देखने के लिए प्रतीक्षा करें कि वास्तव में आप इसे पसंद करते हैं। एक और विकल्प का इंतजार करना और देखना है कि आपका संबंध समाप्त होता है या नहीं। यह आदर्श नहीं है, लेकिन अगर आप वास्तव में पसंद करते हैं और अपने दोस्त की देखभाल करते हैं, तो आपको रिश्ते का इंतजार करना चाहिए। यदि रिश्ते समाप्त हो जाते हैं, तो उसके बाद आप उससे डेटिंग करने पर विचार कर सकते हैं जब आपके मित्र ने उसे दूर किया है।
  • यदि आप समाप्त होने के बाद उसके साथ जाना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसके बारे में अपने मित्र से बात करते हैं। आप अपनी डेटिंग से सहमत हो सकते हैं, लेकिन आप परेशान होंगे अगर आप उसे पहले बिना परामर्श करने के लिए करने का प्रयास करेंगे।
  • विधि 3
    अपनी भावनाओं को नियंत्रित करें

    चित्र शीर्षक से महिलाएं कहीं भी चरण 16
    1
    जब आप उसके साथ बिताते हैं तब तक सीमित करें किसी व्यक्ति के साथ बहुत समय व्यतीत करना उस व्यक्ति के लिए भावनाओं का कारण बन सकता है। यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी के साथ बहुत समय बिताते हैं, तो आप इसे बेहतर तरीके से कम कर देंगे
    • अपने मित्र को कुछ कहने की कोशिश करें जैसे "मैं आपके साथ अधिक समय बिताना चाहता हूं, लेकिन मैं अपने प्रेमी के साथ बिताने के समय में हस्तक्षेप नहीं करना चाहता। हम सिर्फ दो दिन कैसे छोड़ सकते थे? "
  • छवि का शीर्षक आत्मसमर्पण करने के लिए स्वयं को नकारना चरण 10
    2
    यह उसके साथ गुप्त में समाप्त होता है भले ही आप एक रिश्ते में नहीं हैं, अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी के साथ "समापन" आवश्यक हो सकता है आप इसे लिखित रूप में कर सकते हैं, या तो एक पत्र लिखकर, जिसे आप कभी नहीं दे सकते हैं या सिर्फ यह कल्पना नहीं कर सकते कि आपने इसके साथ समाप्त कर दिया है। उसके बाद, आप किसी दूसरे के लिए उसी तरीके से संबंधों के अंत के लिए रोएं। अपने आप को रोना, दुखी फिल्मों को देखने और आइसक्रीम की एक बड़ी मात्रा में खाने की अनुमति दें।
  • छवि आत्महत्या चरण 3 के चेतावनी संकेतों पहचानो शीर्षक से
    3
    किसी से बात करें जो आप भरोसा करते हैं किसी पर भरोसा रखने वाले किसी के साथ अपनी भावनाओं को साझा करना आपको बेहतर महसूस करने में सहायता करेगा अपनी माँ, बहन या किसी अन्य दोस्त को कहने की कोशिश करें कि आप वास्तव में क्या महसूस कर रहे हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप किसी को बता दें कि आप गुप्त रख सकते हैं किसी मित्र को बताए कि वह यह जानकारी नहीं सहेज पाएगा, उससे बचें।
  • इसके अलावा, आप इन सभी भावनाओं को एक डायरी में लिख सकते हैं आपको एक पत्रिका में कैसे महसूस हुआ है यह व्यक्त करना आपको बेहतर महसूस करने और इन भावनाओं को संसाधित करने में सहायता करेगा।
  • एक स्कूल वर्दी में देखो गुड शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 12
    4
    अपने आप को अच्छा बनाओ किसी के लिए रोमांटिक भावनाएं होने से आपके स्वास्थ्य और भलाई को प्रभावित हो सकता है, इसलिए इस प्रक्रिया में अपना ध्यान रखना सुनिश्चित करें एक नया संगठन खरीदने, अपने नाखूनों को पेंट, एक बुलबुला स्नान लेना या योग कक्षा में लेने के लिए कुछ विशेष प्रयास करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com