ekterya.com

अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी को आप की तरह कैसे बनाएं

आप एक लड़के की ओर आकर्षित हो सकते हैं और उसे पसंद करना चाहते हैं हालांकि, यह एक बड़ी समस्या होगी यदि वह लड़का तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त का प्रेमी था। यह एक कारण हो सकता है कि आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ दोस्ती समाप्त हो गई है।

चरणों

आपका सबसे अच्छा दोस्त प्राप्त शीर्षक वाला चित्र`s Boyfriend to Like You Step 1
1
उसे प्रोत्साहित करें कि आप को आकर्षित किया जाए और आप क्या करेंगे। उसके साथ समय बिताने की कोशिश करें, लेकिन अकेले रहने से बचें अगर आप दोनों के साथ कोई और नहीं था, तो आपका सबसे अच्छा दोस्त कुछ नोट कर सकता है यदि आप उसे कहीं चलते देखते हैं, तो उसे एक सरल मुस्कान दिखाएं अपने सबसे अच्छे दोस्त के आस-पास होने पर उसे इश्कबाज़ न करें या उसके साथ नज़र से संपर्क न करें।
  • ऐसा कार्य न करें जैसे कि वे कुछ जोड़े थे। उसे अपने किसी मित्र या विद्यालय से किसी तरह का व्यवहार करें, जिसे आप उससे कभी बात नहीं करते।
  • आपका सबसे अच्छा दोस्त प्राप्त शीर्षक वाला चित्र`s Boyfriend to Like You Step 2
    2
    अपने सबसे अच्छे दोस्त को बताएं कि आप उससे मिलना चाहते हैं आपको उसे पूछने के बिना उसे नहीं जानना चाहिए अन्यथा, यह आपको लगता होगा कि आप चाहते हैं कि उसे आप के लिए आकर्षित करें धीरे धीरे जाओ और अपने सबसे अच्छे दोस्त से पूछें। उसे विश्वास करने से बचें कि आप उसे इश्कबा करने के लिए मिलना चाहते हैं। ऐसा लग रहा है जैसे आप उससे मिलना चाहते हैं ताकि आप अपनी प्रेमिका के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में खुद को पेश कर सकें। आप इन सुझावों को बना सकते हैं:
  • जब आप अपने सबसे अच्छे दोस्त से मिलते हैं और अभी तक बातचीत शुरू नहीं की है:
  • "हे, (अपने सबसे अच्छे दोस्त का नाम)! मैं सोच रहा था कि मैं अपने प्रेमी को अपने सबसे अच्छे दोस्त के रूप में पेश करना चाहता हूं। आप क्या सोचते हैं? क्या यह एक अच्छा विचार है?"।
  • "अरे! जब मैं (आपके द्वारा किया गया कार्य) था, मुझे एहसास हुआ कि मैं आपके प्रेमी के सामने नहीं दिखाई दिया। मुझे लगता है कि मुझे यह करना चाहिए, है ना?"।
  • जब आप पहले से ही अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ बातचीत शुरू कर चुके हैं:
  • "हे, क्या आपको नहीं लगता कि मुझे अपने प्रेमी से मिलना चाहिए? यह सिर्फ मेरे साथ हुआ"।
  • आपका सबसे अच्छा दोस्त प्राप्त शीर्षक वाला चित्र`s Boyfriend to Like You Step 3
    3
    अगर आप खुद को पेश करने से इनकार करते हैं तो शांत रहें घबरा या परेशान दिखने से बचें इससे आपका सबसे अच्छा दोस्त आसानी से पता चलेगा कि आप अपने प्रेमी को पसंद करते हैं। अधिनियम के रूप में अगर यह महत्वपूर्ण नहीं था ध्यान रखें कि आपका सबसे अच्छा दोस्त परीक्षण करने से इनकार कर सकता है यदि आप परेशान या शांत रहें इससे उसे पता चल जाएगा कि क्या आप अपने प्रेमी को पसंद करते हैं या नहीं। धीरे धीरे मुस्कान और शांति से बोलने का प्रयास करें और चिल्लाने के बिना। आप उन्हें ये अच्छे वाक्यांश बता सकते हैं:
  • "है न? खैर, मैं सिर्फ अपने आप को उसके साथ पेश करना चाहता था लेकिन यह आपका फैसला है"
  • "ओह, यह ठीक है। मुझे नहीं पता कि समस्या क्या है, लेकिन यह ठीक है"। उसे बताइए जब आप उस पर मुस्कुराएंगे।
  • आपका सबसे अच्छा दोस्त प्राप्त शीर्षक वाला चित्र`s Boyfriend to Like You Step 4
    4
    आपका सबसे अच्छा दोस्त इस वाक्यांश के साथ उसे आश्वस्त करने के बाद आपको उसके प्रेमी से मिलने जाने के लिए सहमत हो सकता है। यदि हां, तो स्वाभाविक रूप से फिर से रहें अपने चेहरे पर अपनी खुशी न दिखाएं और बार-बार उनका धन्यवाद न करें। केवल एक साधारण मुस्कान पर्याप्त होगा उसे उपहार या धन्यवाद-कार्ड मत खरीदो, आदि। इस तरह, आप उसे सोचेंगे कि आप अपने प्रेमी को पसंद करना चाहते हैं या आप उसके साथ इश्कबाज़ी करना चाहते हैं।
  • कुछ दिनों बाद आपको मिलने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त से पूछो। जब आप तैयार हों, तो यह जानना काफी बेहतर है, क्योंकि आप इसे फिर से नहीं देख पाएंगे। इसी तरह, उन्हें एक रेस्तरां के लिए एक सार्वजनिक स्थान पर उदाहरण के लिए मिलने के लिए कहें।
  • आपका सबसे अच्छा दोस्त प्राप्त शीर्षक वाला चित्र`s Boyfriend to Like You Step 5

    Video: Toys in School? Pretend Play DIY Slime, Squishy School Supplies Pranks

    Video: इसलिए लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं होते

    5
    तैयार। सामान्य तौर पर, आपको बैठक के लिए तैयार किए बिना बच्चों से मिलना नहीं चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप अतिशयोक्ति के बिना ठीक से तैयार करें अन्यथा, यह आपके सबसे अच्छे दोस्त को आश्चर्यचकित करेगा कि आप इतने खुश क्यों हैं और आप क्या करते हैं। सामान्य रूप में मत बदलो, अपनी पोशाक या जो कुछ भी करने के लिए इस्तेमाल किया गया है उसे मत बदलें।



  • आपका सबसे अच्छा दोस्त प्राप्त शीर्षक वाला चित्र`s Boyfriend to Like You Step 6
    6
    गर्म स्नान लेने से शुरू करो जब आप बौछार करते हैं, तो उसके बारे में सोचें, जब आप उससे मिलेंगे तो आप क्या करेंगे, लेकिन उस पर ध्यान केंद्रित न करें अपने आराम की बौछार का आनंद लें और फिर बैठक के विवरण के बारे में सोचें।
  • अपने बालों का ख्याल रखना अपने बालों के साथ असामान्य कुछ मत करो क्योंकि लोग पहले इसे देखेंगे। यदि आप बाल curl या फीता है, तो क्या करें इसके अलावा, आप सरल हेयर स्टाइल बना सकते हैं
  • अपने नाखूनों का ख्याल रखना अपने नाखूनों को काट लें यदि वे लंबे और गंदे हैं, क्योंकि कोई गंदे नाखों को पसंद नहीं करता।
  • अपने आप को हमेशा की तरह बनाओ यदि आप आम तौर पर मेकअप नहीं पहनते हैं, तो अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी से मिलने के लिए ऐसा मत करो। अन्यथा, ऐसा प्रतीत होता है कि आप उसे प्रभावित करना चाहते हैं। यदि आप हर दिन मेकअप पर डालते हैं, तो हमेशा इसे जानने के लिए अप करें
  • Video: अपने नाम का DJ SONG बनाओ

    आपका सबसे अच्छा दोस्त प्राप्त शीर्षक वाला चित्र`s Boyfriend to Like You Step 7
    7
    पता है यह अपने आप को तैयार करने के बाद, आपसे मिलने के लिए यह समय होगा। अपने सबसे अच्छे दोस्त के बिना मत जाओ मैं आप का परीक्षण कर सकता हूँ (यदि नहीं) यह देखने के लिए कि क्या आप उसके साथ अकेले रहना चाहते हैं या नहीं जब आप बैठक में आते हैं, तो आप महसूस नहीं करते हैं या यहां तक ​​कि आपके पक्ष में नहीं खड़े हैं। उसके करीब होने से बचें और अपने सबसे अच्छे दोस्त को एक तरफ छोड़ दें। एक मित्र के रूप में उससे बात करना शुरू करें आप उससे इस तरह से बात करना शुरू कर सकते हैं:
  • "नमस्ते, मैं (आपका नाम) हूं। मैं सबसे अच्छे दोस्त हूं (आपके सबसे अच्छे दोस्त का नाम) आपको मिलना खुशी है"।
  • "नमस्ते, आप का प्रेमी होना चाहिए (आपके सबसे अच्छे दोस्त का नाम) मैं हूं (आपका नाम)"।
  • आपका सबसे अच्छा दोस्त प्राप्त शीर्षक वाला चित्र`s Boyfriend to Like You Step 8
    8
    वार्तालाप प्रारंभ करें यह एक अच्छी बातचीत होगी जिसमें सभी तीन बात कर सकते हैं। यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी को थोड़ा सा जानते हैं, तो, अगर आप अपने शौक जानते हैं, तो वह पूछता है कि उसे ऐसे शौक क्यों पसंद हैं? लेकिन अपने दोस्त को बातचीत से बाहर मत छोड़ो और केवल उससे सवाल पूछना शुरू करें बात करते समय दोनों पर ध्यान दें आप बातचीत में इन अच्छे विचारों का उपयोग कर सकते हैं:
  • "हे, (आपके सबसे अच्छे दोस्त का नाम) ने मुझे बताया कि आप इसे पसंद करते हैं (आपका पसंदीदा शौक)। आपको यह पसंद क्यों है? यह मुश्किल लगता है मुझे नहीं पता कि यह कैसे करना है मुझे इसके बारे में बताएं"।
  • "क्या आपने देखा (या आप पूरी तरह से जानते हैं)?"।
  • आपका सबसे अच्छा दोस्त प्राप्त शीर्षक वाला चित्र`s Boyfriend to Like You Step 9
    9
    अपने मित्र को स्थानांतरित करें अगर आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी के साथ आंखों से संपर्क करें या न करें तो वह मौजूद हो, तो उसे पेय या खाना खरीदना है। जब वह निकलती है, वह छेड़खानी शुरू होती है भरोसा किए बिना इश्कबाज को याद रखें आपको अब भी यह नहीं पता है कि वह आपको पसंद करता है या नहीं, इसलिए नाराज होने के बिना उसके साथ इश्कबाज़ी करना बेहतर होता है यदि आप अपने छेड़खानी पसंद करते हैं, तो आँख से संपर्क करना शुरू करें
  • चारों ओर अक्सर देखें सुनिश्चित करें कि आपका सबसे अच्छा दोस्त नहीं आ रहा है अन्यथा, अपने प्रेमी से दूर हो जाओ और कार्य करें जैसे कि कुछ नहीं हुआ हो।
  • आपका सबसे अच्छा दोस्त प्राप्त शीर्षक वाला चित्र`s Boyfriend to Like You Step 10

    Video: अगर लड़की आपसे प्यार ना करती हो तो उससे हां कैसे करवाए ??

    10
    किसी को पता चल सकता है बेशक, आप और वह आँख से संपर्क करेंगे यह बहुत संभावना है कि आपके सबसे अच्छे दोस्त के अलावा कोई भी यह देखेगा कि आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं और अपने सबसे अच्छे दोस्त को बताएंगे। उसे बहुत अकेला देखकर या उसके साथ असामान्य बातें करने से बचें, जैसे उसे गले लगाते हैं, आदि। अगर आप उससे अधिक बार बात करना चाहते हैं, लेकिन आप नहीं चाहते कि कोई भी उन्हें देखना चाहे, अपना फोन नंबर प्राप्त करें और फोन के ज़रिए आप कोलाहल करें।
  • सुरक्षित महसूस करने के लिए, अपने सबसे अच्छे दोस्त को बताएं आप अपने प्रेमी के लिए अपनी भावनाओं के बारे में उससे बात करने से डर सकते हैं, इसलिए यदि आप चाहें, तो नोट छोड़ दें या अपने सेल फोन पर एक पाठ संदेश भी भेजें यहां तक ​​कि अगर आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी को पसंद करते हैं, तो आपको उसे कभी दुख नहीं होना चाहिए।
  • अगर आपको कोई परवाह नहीं है कि आपका सबसे अच्छा दोस्त क्या महसूस करेगा या यदि उसे पता चल जाए तो वह आपके साथ परेशान हो जाएगी, तब तक अपने प्रेमी के साथ छेड़खानी न करें जब तक कि वह आपको नियुक्ति करने या पहले कदम लेने के लिए कहता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी को आप की तरह अपने साथ दोस्ती कर सकते हैं। यह गलत है कि आप उसे ऐसा करते हैं।
    • शायद अपने पीठ के पीछे अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी को आकर्षित करने का कोई अच्छा तरीका नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com