ekterya.com

कैसे अपने दोस्त बनने के लिए अपने प्रेमी हो

किसी दोस्त के साथ `मित्र` के क्षेत्र में फंस गया है जिसे आप रोमांटिक तरीके से देखना चाहते हैं? यहां आपके पास एक साधारण मिमनी है कि आप किसी में दिलचस्पी कैसे प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

Video: Story of Akshara Singh|biography of Bhojpuri actress Akshara Singh|अक्षरा सिंह की कहानी|Pawan Singh

बारी-ए-फ्रेंड-में-एक-प्रेमी-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
एक प्रेमी में एक मित्र मुड़ें वाला शीर्षक चरण 1
1
धीरज रखो इस व्यक्ति को अपने दोस्त, जादुई रात भर से आप के साथ प्यार में गिर नहीं होगा, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करने की कोशिश की है क्या था। यह मानकर न चलें, क्योंकि वे अच्छे दोस्त हैं, वह सोचेंगे कि यह एक अच्छा प्रेमी बस आपको बता आप उसके बारे में क्या महसूस हो जाएगा, तो आप इसे आसानी से प्रकट करने के लिए किया है। याद रखें आप पहली बार अपने पक्ष में बाधाओं को देखने के लिए इससे पहले कि आप हमले पर जाना है, लेकिन हम उस बाद में देखेंगे।
  • बारी-ए-फ्रेंड-में-एक-प्रेमी कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक प्रेमी में एक मित्र मुड़ें शीर्षक से छवि चरण 2
    2
    वह अभी भी एक अच्छा दोस्त है उसके साथ सभी मित्रों की चीजों को न रोकें और आप नए आदमी बनें जो इश्क़ करना चाहता है। आप उसे आप से दूर करेंगे और उसकी दोस्ती खो देंगे।
  • बारी-ए-फ्रेंड-में-एक-प्रेमी-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक प्रेमिका में एक मित्र मुड़ें शीर्षक छवि शीर्षक 3
    3
    बोल्ड हो शायद यह कारण है कि आप पहली जगह में दोस्तों के क्षेत्र में क्यों रहे? उसे पता है कि आपको लगता है यह आश्चर्यजनक है (लेकिन अतिरंजित नहीं है), पल रहते हैं, जब आप अपनी शारीरिक उपस्थिति के लिए तारीफ दे, उदाहरण के लिए मान लीजिए: "आप हमेशा अच्छे लगते हैं, लेकिन आज रात में उस पोशाक में आपका आंकड़ा ... केवल निर्दोष है।"
  • बारी-ए-फ्रेंड-में-एक-प्रेमी-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक प्रेमी में एक मित्र मुड़ें शीर्षक 4 छवि चरण 4
    4



    वह अधिक flirts। थोड़ी अधिक छेड़खानी शुरू करें Kino की कला सीखें, इसे अधिक खासकर जब आप छेड़खानी कर रहे हैं खेलते हैं। लेकिन न केवल उसके साथ इश्कबाजी, विशेष रूप से उनकी उपस्थिति में अन्य महिलाओं के साथ flirts (लेकिन यह अत्यधिक उपयोग न करें), यह ऐसा करने से कार्यक्षेत्र को एक समान रहे हैं में देखो क्या अन्य महिलाओं आप चाहते हैं, जिससे लगता है कि आप अन्य महिलाओं में रुचि रखते हैं, से पता चलता आत्मविश्वास और वह आपका सम्मान करेगी
  • बारी-ए-फ्रेंड-में-एक-प्रेमी-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक प्रेमी में एक मित्र मुड़ें वाला शीर्षक चरण 5
    5
    हमले के लिए जाओ अब आप उसे एक तिथि पर जाने के लिए कहने के लिए तैयार हैं। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका, उसे एक घटना पर जाने के लिए कह देना है जहां वह निश्चित रूप से कमरे में एक महत्वपूर्ण आकृति होगी, उदाहरण के लिए: आपका जन्मदिन पार्टी उसे बाहर या किसी शांत स्थान पर ले जाएं, जहां आप दोनों अकेले हो सकते हैं, उसे निर्णायक रूप से देखो और उसे बताएं, "क्या आप कुछ समय छोड़ना चाहेंगे?" उसे पता चल जाएगा कि वे दोस्ती के शब्द नहीं हैं।
  • Video: विराट कोहली धोनी से लेकर सचिन जैसे स्टार खिलाड़ियों का स्टार बनने तक यह था पुराना आशियाना

    बारी-ए-फ्रेंड-में-एक-प्रेमी-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक प्रेमी में एक मित्र चालू करें शीर्षक चरण 6
    6
    शारीरिक संपर्क करें आपको उन दोस्तों के उस क्षेत्र को छोड़ने की जरूरत है और सबसे अच्छा तरीका है डराना जब वे बाहर आते हैं, अपना हाथ पकड़ो, अपने बाहों को अपने चारों ओर रख दें और उसे शरीर की भाषा पढ़ो, अगर वह मुक्त तोड़ने की कोशिश न करे तो वह आपके साथ सहज है।
  • बारी-ए-फ्रेंड-में-एक-प्रेमी-चरणीय-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    एक प्रेमी में एक मित्र चालू शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    चुंबन, यदि आप बैठक के अंत से पहले एक अवसर देखते हैं,, इसे ले करता है, तो नियुक्ति के अंत में न सिर्फ कमर से ऊपर उसके हाथ गले लगाओ। अपनी उंगलियों के साथ, धीरे वापस मेहराब पर प्रेस, यह स्वाभाविक रूप से करीब आ जाएगा, तो उसके गाल चुंबन,, उसकी आँखों में देखो उसकी गर्दन चुंबन धीरे धीरे और फिर उसके होंठ से अधिक लग रहा है।
  • युक्तियाँ

    • अपने स्वरूप पर गर्व होना

    चेतावनी

    • याद रखें कि इस प्रक्रिया के लिए समय लगता है, जल्दी मत करो या आप इसे खो देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com