ekterya.com

कैसे व्यवहार करें जैसे कि आपके पास एक प्रेमी है

यद्यपि अधिकांश लोग किसी बिंदु पर एक रिश्ते में होना चाहते हैं, ऐसे समय होते हैं जब यह व्यवहार करने के लिए समझ में आता है जैसे कि आपके पास पहले से ही एक प्रेमी है चाहे आप किसी समूह को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हों या लगातार हुकूमत को हतोत्साहित कर लें, यह आपके लिए एक प्रेमी का ढोंग करने के लिए उपयोगी साबित हो सकता है। भले ही आप मूर्ख लग सकें अगर दूसरों को पता चलता है कि आप नाटक कर रहे हैं, तो एक अलग जीवन दिखाना मज़ेदार हो सकता है और आदर्श से कुछ और हो सकता है।

चरणों

विधि 1
बहाना है कि किसी को इंकार करने के लिए आपके पास एक प्रेमी है

छवि के शीर्षक के बिना इश्कबाज लड़के के बिना जाहिर चरण 6
1
आकर्षण के लक्षणों के लिए देखो यदि आप किसी पार्टी या एक घटना में हैं और एक आदमी आपसे बात करता है, तो आपको आकर्षण के लक्षणों के प्रति सचेत होना चाहिए। लगातार आंखों के संपर्क, चापलूसी और मुखर शरीर की भाषा जैसी बातें बता सकती हैं कि एक लड़के ने आप पर आँखें खुलवाया है यदि आप किसी को अस्वीकार करना चाहते हैं, तो इससे पहले चेतावनी के संकेतों की पहचान करने में मदद मिलेगी और फिर आपको समय बताओ कि आपके पास एक प्रेमी है
  • किसी को झूठी आशा देते हुए स्थिति दोनों के लिए खराब हो जाती है। सबसे अधिक संकेत यह है कि आप एक लड़के को बताते हैं कि जैसे ही आपको लगता है कि वह आपसे कह रहा है जैसे ही आपके पास एक प्रेमी है यदि आप पहली बार उसे सुनते हैं और फिर उसे अस्वीकार करते हैं, तो उसे बताते हुए कि आपका प्रेमी एक उपयुक्त अस्वीकृति के रूप में काम नहीं करेगा, क्योंकि वह मान सकता था कि आप उसे धोखा देना चाहते हैं
  • उसे बताओ कि आपका प्रेमी बाथरूम के समय में आ रहा है, अगर कोई आपको बहुत जल्दी से इन्टरनेट कर रहा है
  • आप के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए टेल आइलैंड का शीर्षक चित्र 8
    2
    उसे बताओ कि आपके पास एक प्रेमी है अधिकांश मामलों में, किसी को बताने का सबसे आसान तरीका है कि आपके पास एक प्रेमी है यदि किसी व्यक्ति को स्पष्ट तरीके से आपके द्वारा निहित किया गया है, तो आपको उसे अधिक विवरण देने का प्रयास किए बिना "मेरा एक प्रेमी है" कहना चाहिए। यदि आप उससे बात कर रहे हैं और आप कम संघर्ष करना चाहते हैं, तो आप किसी तरह से बातचीत में अपने प्रेमी को शामिल कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप संगीत के बारे में बात कर रहे हैं, तो आप कह सकते हैं "मेरा प्रेमी का पसंदीदा बैंड है ..."। यह तरीका किसी को यह बताने का एक अच्छा तरीका है कि आप उन्हें खारिज करने के लिए बिना उपलब्ध हैं।
  • प्रत्यक्ष रहें झाड़ी के चारों ओर मत मारो यदि आप किसी को विश्वास करने का प्रयास कर रहे हैं कि आपके पास एक प्रेमी है यहां तक ​​कि अगर आप किसी की भावनाओं को सुरक्षित करने की कोशिश कर रहे हैं, जब आप उन्हें अस्वीकार करते हैं तो प्रत्यक्ष होने पर जोखिम को कम कर दिया जाएगा कि यह स्थिति आवश्यक से अधिक समय तक खड़ी होगी।
  • आप के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए टेल आइलैंड का शीर्षक चित्र 14
    3
    भ्रमित संदेश भेजने से बचें। भ्रामक संदेश एक बड़ी समस्या है अगर आप किसी को अस्वीकार करने की कोशिश कर रहे हैं वास्तव में, सिर्फ शिक्षित होने से कुछ बच्चे बता सकते हैं कि आपको थोड़ी दिलचस्पी है यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह किसी भी संकेत को संकेत के रूप में ले सकता है कि उसे आगे बढ़ना चाहिए। यदि आप किसी लड़के को "नहीं" कहने का प्रयास करते हैं, तो इसे सभी रूपों में व्यक्त करना सुनिश्चित करें
  • आपको अपने शरीर की भाषा के बारे में भी जागरूक होना चाहिए हालांकि यह आपके लिए पूरी तरह दूर होने के लिए आवश्यक नहीं है, आप इसे छूने से बचना चाहिए, भले ही आप सामान्य रूप से अपने शरीर के संपर्क के साथ व्यक्त करना चाहें।
  • गॉसिप चरण 14 नाम की छवि
    4
    याद रखें कि आप प्रौद्योगिकी की उम्र में रहते हैं दूसरे शब्दों में, यदि वह व्यक्ति आपका नाम जानता है, तो आपके पास ऑनलाइन खोज करने के लिए पर्याप्त जानकारी हो सकती है यदि वह आपको ढूंढ सकता है, तो वह सामाजिक नेटवर्क पर आपका भावुक स्थिति पा सकते हैं। आप यह पता लगा सकते हैं कि यदि आप झूठ बोल रहे हैं तो आपका भावुक स्थिति "सिंगल" कहती है।
  • अगर किसी को पता चला कि आप झूठ बोल रहे हैं, तो आप किसी बहाने का इस्तेमाल कर सकते हैं जैसे कि आप किसी से डेटिंग करना शुरू कर चुके हैं और आपने अभी तक फेसबुक पर इसे आधिकारिक नहीं बनाया है।
  • यदि आप अक्सर इस तकनीक का उपयोग करते हैं, तो आप अपना भावुक अवस्था छिपा रख सकते हैं।
  • आप के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए बताए जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 4
    5
    वैकल्पिक रणनीतियों पर विचार करें कुछ महिलाओं का मानना ​​है कि "मेरे पास एक प्रेमी है" रणनीति इस अवधारणा को मजबूत करती है कि एक महिला को एक व्यक्ति को पूरा करना होगा। इस रणनीति का उपयोग अधिक से अधिक किया जाता है, अक्सर उस बिंदु पर जहां लड़कों को संदेह हो सकता है कि आप झूठ बोल रहे हैं बस कह रही है "मुझे किसी के साथ जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है" व्याख्यान के लिए जगह नहीं छोड़ेगी, दूसरों को दिखाने के अलावा कि आपको अपने निर्णय पर विश्वास है
  • विधि 2
    अपने दोस्तों के सामने एक प्रेमी के रूप में रहें

    छवि शीर्षक से बचें एक लड़का बंद चरण 6
    1

    Video: अगर पति पत्नी में होती है लड़ाई तो बस इन तंत्र प्रयोग को करे, मिलेगा प्यार और सुख - Love & Prosperity

    नाम से अपने नकली प्रेमी को देखें सामान्य तौर पर, अपने दोस्तों को एक रोमांटिक रिश्ते पर विश्वास करने में अपने दोस्तों को छल लेना बहुत कठिन है, खासकर यदि आप लंबे समय तक ऐसा करने की योजना बना रहे हैं। यद्यपि आपको हमेशा उनको अस्वीकार करना पड़ता है, जब वे आपको उसके साथ समय बिताने के लिए कहेंगे, तो आपको विवरणों पर ध्यान देना होगा। उसे अपने नाम से देखें और बहाना आप एक असली इंसान के बारे में बात कर रहे हैं।
    • नाम का चुनाव महत्वपूर्ण है अजीब नामों से बचें या ये विदेशी दिखते हैं
    • आपको एक उपनाम देने से बचना चाहिए अन्यथा, आपके मित्र उत्सुक हो सकते हैं और सोशल नेटवर्क में इसकी तलाश कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी चरण 25 डंप
    2
    अपने प्रेमी के लिए एक व्यक्तित्व के बारे में सोचो यदि आप इसके बारे में अच्छी तरह सोचते हैं तो कोई भी भ्रम काम करने की अधिक संभावना है। चूंकि आपके मित्र अपने प्रेमी के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, इसलिए आपको उसके लिए एक विश्वसनीय व्यक्तित्व तैयार करना चाहिए। क्या काम करता है? आप कैसे मिले? उनके व्यक्तित्व की ख़ासियत क्या है? यदि आप अपने दोस्तों के सामने एक प्रेमी के रूप में व्यवहार करने जा रहे हैं, तो आपको सतह से नीचे खिसकना होगा और पूरी कहानी तैयार करनी होगी।
  • विश्वसनीयता से मतलब नहीं है कि आपका प्रेमी बहुत सही दिखता है। यद्यपि यह जरूरी नहीं है कि आप अपने गुणों के साथ अपने दोषों का उल्लेख करते हैं, आपको अपने गुणों को सीमित करना चाहिए ताकि ऐसा प्रतीत नहीं हो कि आप अतिरंजना कर रहे हैं। सभी लोगों को समय-समय पर उनके साथी के बारे में शिकायत होती है।



  • आप के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए टेल आइलैंड शीर्षक वाली छवि चरण 6
    3
    किसी को भी बहुत प्रभावित करने की कोशिश करने से बचें यदि आप पहले से ही किसी से डेटिंग कर रहे हैं, तो आप शायद दूसरों को इतना प्रभावित करने की कोशिश न करें, विशेष रूप से विपरीत सेक्स के किसी व्यक्ति यहां तक ​​कि अगर आप आम तौर पर आउटगोइंग होते हैं, तो आपको नए लोगों के साथ वार्तालाप शुरू करने के लिए कड़ी मेहनत नहीं करनी चाहिए।
  • छवि का शीर्षक, एक बहिष्कार प्रेमिका चरण 2 से बचें
    4

    Video: जानिए मेष राशि की खास 15 बातें | जिन्हें सुनकर आप हो जाएंगे हैरान | Ar jyotish

    अपने आप से सुरक्षित और खुश महसूस करें बहुत से लोग मानते हैं कि उनका निजी मान इस बात पर निर्भर करता है कि वे रिश्ते में हैं या नहीं। यदि आप इसे देखना चाहते हैं कि आपके पास एक प्रेमी है, तो आपको खुद पर विश्वास दिखाने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए। किसी एक या किसी अन्य तरीके से, आपको अपनी भावनात्मक स्थिति को किसी आदतन तरीके से प्रभावित नहीं होने देना चाहिए।
  • विधि 3
    ऐसा व्यवहार करें जैसे आपके पास एक प्रेमी ऑनलाइन था

    आप के साथ छेड़खानी को रोकने के लिए बताए गए किसी एक छवि का शीर्षक चरण 13
    1
    अपने रिश्ते के बारे में बयान प्रकाशित करें व्यवहार करने का सबसे आसान तरीका जैसे कि आपके पास एक प्रेमी ऑनलाइन था, अपने रिश्ते के बारे में बयान प्रकाशित करना। सार्वजनिक रूप से सामाजिक नेटवर्क में अपने प्रेमी की प्रशंसा करते हैं और अपने नेटवर्क को रोमांटिक रातों के संबंध में अपने नेटवर्क को अपडेट करते रहें जो आपके पास वास्तव में नहीं हैं।
    • इन प्रकाशनों से अतिरंजना न करें, क्योंकि वे दूसरों के लिए अक्सर परेशान होते हैं, खासकर उन लोगों के लिए जिनके संबंध में परेशानी होती है।
  • स्टेरप 17 के साथ एक इश्क
    2
    खुश और जीवंत ऑनलाइन रहें जो कुछ भी कारण है कि आप किसी रिश्ते में डांट रहे हैं, अपने आप को ऐसा महसूस करने के लिए जो आप वास्तव में एक प्रेमी हैं I ऐसे विचारों और भावनाओं की कल्पना करें, जो आमतौर पर उन लोगों से अलग होते हैं जो एक रिश्ते में हैं, और जितना संभव हो उतना दूसरा मामला नकल करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, रिश्ते में होने के कारण आप दुखी टिप्पणियों के बजाय ऑनलाइन अधिक उत्साही टिप्पणियां पोस्ट कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक प्राप्त करें आपका पूर्व वापस यहां तक ​​कि अगर वह कह रहा है कदम कभी नहीं 11
    3
    तस्वीरें बनाएं जो दर्शाते हैं कि आपके पास रिश्ते हैं हालांकि कुछ लोगों को झूठी प्रोफ़ाइल पर संदेह हो सकता है, यदि आप असली दुनिया में फोटो बनाते हैं, तो एक नकली प्रेमी बहुत अधिक वास्तविक लग सकता है। एक उपयुक्त तस्वीर कैप के साथ एक टेबल पर कॉफी के दो कप के रूप में मूल रूप से एक तस्वीर ऐसा दिखाई देगी कि आप किसी विशेष के साथ कुछ कर रहे हैं भले ही आपके पास फोटोग्राफ के लिए एक असली प्रेमी नहीं है, अक्सर यह निहितार्थ पर्याप्त है
  • भ्रम पैदा करने का कैप्शन एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। उसे प्यार और रोमांटिक बनाओ। उदाहरण के लिए, यदि दो कप कॉफी हैं, तो आप "मेरी पसंदीदा व्यक्ति के साथ मेरी पसंदीदा कॉफी पीने" जैसी कुछ कह सकते हैं।
  • कोई दोस्त नहीं होने के साथ कॉप शीर्षक छवि 7 कदम
    4
    आभासी प्रेमी सेवा का उपयोग करें आभासी रिश्ते सेवाएं हैं जो आपको मासिक भुगतान के लिए गलत संबंध रखने का अनुभव देगी। भुगतान करने के बाद, आपको आम तौर पर वैयक्तिकृत वॉइस संदेश, सुंदर टेक्स्ट संदेश और एक विश्वसनीय कहानी प्राप्त होगी, जो कि दोनों को पहली जगह में मिले थे। यदि आपको एक त्वरित तरीका की ज़रूरत है जिससे आपको व्यवहार करने में मदद मिलेगी, जैसे कि आपके पास एक प्रेमी है, तो पेशेवरों के लिए कुछ रचनात्मकता का प्रतिनिधित्व करने में आपकी मदद की जा सकती है।
  • युक्तियाँ

    • जैसे कि आपके पास एक प्रेमी है, आपके आत्मविश्वास को बढ़ाने का एक शक्तिशाली तरीका हो सकता है, खासकर यदि आप अपने स्वयं के सम्मान को इस तथ्य से समर्पित करते हैं कि आपके पास एक प्रेमी है या नहीं

    चेतावनी

    • यदि आप अकेले हैं और आप एक असली प्रेमी की तलाश में हैं, तो याद रखें कि आप पहले से ही एक ऐसे लड़कों को ले जा सकते हैं जो आपके साथ बाहर जाना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com