ekterya.com

यदि आप शर्मीली हैं तो इश्कबाज कैसे करें

छेड़खानी हर किसी के लिए एक चुनौती है, लेकिन यदि आप खुद को शर्मीली व्यक्ति के रूप में पहचानते हैं तो यह विशेष रूप से जटिल हो सकता है सौभाग्य से, आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उसके लिए ब्याज दिखाने के कई तरीके हैं और ऐसे अनेक तरीके हैं जो कि सामाजिक अस्वस्थता के साथ संघर्ष करने वाले लोगों के लिए विशेष रूप से काम करते हैं।

चरणों

भाग 1
प्रौद्योगिकी का उपयोग करें

Video: 10 Body Language Signs A Girl Likes You

इश्क नाम की छवि, इश्क अगर आप एक शर्मीली लड़की चरण 1 है
1

Video: 10 Signs A Girl Likes You

अपने प्रेम ब्याज के लिए एक पाठ संदेश भेजें यदि आपके पास पहले से ही उस व्यक्ति का नंबर है, तो उसे नियमित रूप से इश्कबाज करने के लिए पाठ करें। चूंकि आप व्यक्ति में वार्तालाप नहीं करेंगे, तुरंत जवाब देने के लिए कोई दबाव नहीं होगा, जिससे आपको अगले मजाकिया टिप्पणी के बारे में सोचने के लिए समय मिलेगा जो आप कर रहे हैं।
  • अपने आप को एक पाठ संदेश भेजने के लिए सीमित मत कहो "नमस्ते"। इससे बातचीत पर उसके लिए सभी दबाव डाले जाते हैं, जो अक्सर एक की ओर जाता है जो कहीं भी नहीं जाता। इसके बजाय, उसे पूछने की कोशिश करो कि वह क्या कर रही है या उसे याद दिलाना है कि स्कूल में जो कुछ हुआ है।
  • अपने आप को उपलब्ध दिखाएं, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं अपने संदेश का जवाब तुरंत कुछ अत्यधिक उत्साह से पता चलता है कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह यह अप्रिय हो सकता है संदेशों के बीच थोड़े समय के पास देकर, आप उस व्यक्ति को दिखाते हैं कि आप कई चीजों के साथ एक व्यस्त व्यक्ति हैं, जो आपको अधिक आकर्षक बनाता है
  • किसी संदेश का जवाब देने के लिए 24 घंटे से अधिक समय न चूकें, क्योंकि इससे आपके हिस्से पर ब्याज की कमी का संकेत मिलता है।
  • इश्क शीर्षक वाला इमेज आपको एक शर्मीली लड़की चरण 2 है
    2
    सामाजिक नेटवर्क पर टिप्पणी यदि आप और आपके पसंदीदा व्यक्ति फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम या स्नैपचाट पर दोस्त हैं, तो इन प्लेटफार्मों को इश्कबाज करने के लिए उपयोग करें। किसी पोस्ट में एक टिप्पणी छोड़ें या अपने ट्वीट्स में से किसी एक को बुकमार्क करें इंटरनेट पर उसमें रुचि दिखाना आपको संकेत देगा कि आपको रुचि हो सकती है। इसके अलावा, सोशल नेटवर्क पर आप क्या कर रहे हैं यह जानने के लिए आपको कुछ बातों के बारे में बात करनी होगी, जब आप अंततः आमने-सामने बात करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क में आपकी रूचि दिखाकर अतिरंजित न करें आप उसे डरा नहीं करना चाहते। देने से बचें "मुझे यह पसंद है" आपकी पुरानी तस्वीरों या ट्वीट्स के लिए, आपको लगता है कि आप उसे परेशान कर रहे हैं।
  • तारीफ के साथ टिप्पणी करने की कोशिश करो हर कोई अपने बारे में अच्छी चीजें सुनना चाहता है, इसलिए जो शर्ट आप अपनी फेसबुक प्रोफ़ाइल तस्वीर में पहनते हैं, उससे कुछ के लिए उन्हें चापलूसी करने का प्रयास करें जो आपने स्नैपैचैट में देखा था।
  • इश्क नाम की छवि, इश्क अगर आप एक शर्मीली लड़की चरण 3 है
    3
    मज़ेदार अपडेट पोस्ट करें अपने सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करके यह दिखाएं कि आप कितना मज़ेदार हैं अपने मित्रों या अजीब राज्यों के साथ स्वयं की तस्वीरें पोस्ट करें, जो आपकी सोच और रुचियों का तरीका दिखाती है। लड़के को दिखा रहा है कि आप जिस तरह से मज़ा लटका रहे हैं उसे आपसे ज्यादा समय बिताना चाहते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपकी प्रोफ़ाइल तस्वीर आपके लिए अच्छा प्रतिनिधित्व है यह पहली तस्वीर है जो आपके प्यार को आपकी इंटरनेट पर दिखाई देगी, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण पेश करते हैं और चित्रित करते हैं।
  • भाग 2
    आपको आराम से रखें

    इश्क शीर्षक वाला इमेज आपको एक शर्मीली लड़की चरण 4 है
    1
    एक दोस्त ले लो यदि आप अकेले ही लड़के से बात करने में असहज महसूस करते हैं, तो आपसे सहायता करने के लिए एक मित्र को लें। आपका मित्र आपकी मदद कर सकता है बातचीत चालू करके, आपको और उस विशेष लड़के को आम हितों को ढूंढने में मदद करने के लिए, आपको बताए हुए बातें बताएं, क्योंकि आप अपने बारे में बताने के लिए बहुत शर्मीली हैं।
    • अपने मित्र को सुराग दें कि आप अपने विशेष लड़के में रुचि रखते हैं। अगर वह नहीं जानता है, वह आपकी मदद करने में सक्षम नहीं होगा और वे अकस्मात छेड़खानी कर सकते हैं।
  • इश्क नाम की छवि, अगर आप एक शर्मीली लड़की चरण 5 हैं
    2
    इश्कहार करने के लिए एक बदलाव अहंकार बनाएं। यदि आप चिंतित हैं कि आप इश्कबाज़ी करने के लिए बहुत शर्मीले हैं, तो एक अच्छा विकल्प एक अहंकार बनाने का है। एक चरित्र बनाना जो अपने आप का एक और संस्करण है, आपको वास्तविक जीवन में अधिक से अधिक शक्तिशाली और बहादुर होने की आजादी देगा।
  • एक ऐसे चरित्र का चयन करें जो आपके लिए पूरी तरह से भिन्न विशेषताएं हैं यह एक अस्थायी अहंकार बनाने का मतलब नहीं है, यदि वह वास्तविक संस्करण के बराबर होने वाला संस्करण होने वाला है।
  • अपने चरित्र को एक नाम और पृष्ठभूमि की कहानी दें उसके लिए कपड़ों की खरीदारी करें जो आप सामान्य रूप से कपड़े पहनते हैं।
  • छवि शीर्षक इश्कबाज अगर आप एक शर्मीली लड़की 6 कदम है
    3
    प्रश्न पूछें सवाल पूछना दबाव को राहत देने का एक अच्छा तरीका है, जबकि अभी भी रुचि दिखा रहा है उस लड़के को करने के लिए कि आप अपने जीवन के बारे में विशिष्ट प्रश्नों को पसंद करेंगे, यह दिखाएगा कि आप एक व्यक्ति के रूप में उसके बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं। इसके अलावा, आप जितने अधिक प्रश्न पूछेंगे, उतना ही कम जवाब देना होगा।
  • यदि आप प्रश्नों से बाहर चलने के बारे में चिंतित हैं, तो छोड़ने से पहले एक सूची बनाएं और सूची बनाएं। पहली तारीख के लिए उत्कृष्ट सवालों के इंटरनेट पर कई सूचियां हैं, इसलिए उन्हें कुछ मजेदार विचारों के संदर्भ के रूप में उपयोग करने का प्रयास करें।



  • छवि शीर्षक इश्कबाज अगर आप एक शर्मीली लड़की कदम 7 है
    4
    ध्यान से सुनो सवाल पूछना बस पर्याप्त नहीं है आपको जवाब सुनना और ध्यान देना भी है। यदि आप अगले प्रश्न के बारे में सोचते हुए पूरी बातचीत सोचते हैं, तो आप वास्तव में यह नहीं सुनेंगे कि वह विशेष व्यक्ति क्या कह रहा है। वार्तालाप पर ध्यान दें और कभी-कभार वह व्यक्ति आपसे कह रहा है, सिर्फ यह दिखाने के लिए कि आप सुन रहे हैं और आपको संदेश में रूचि है।
  • अपने सेल फोन को दूर रखें अगर आप इंटरनेट पर बेवकूफ बना रहे हैं तो ध्यान से सुनना असंभव है, इसलिए विकर्षण को दूर करें और बातचीत पर ध्यान केंद्रित करें।
  • भाग 3
    व्यक्ति में भाग लें

    इश्क नाम की छवि इश्क अगर आप एक शर्मीली लड़की चरण 8
    1
    आँख से संपर्क करें अधिकांश लोगों को यह समझने में कुछ समय लगता है कि कोई व्यक्ति किसी में रुचि रखता है, इसलिए आँख से संपर्क करना उस भ्रम को समाप्त करने का एक स्पष्ट तरीका है। उस व्यक्ति के साथ आँख से संपर्क करें जिसे आप पसंद करते हैं और कम से कम तीन सेकंड के लिए अपनी टकटकी रखते हैं (यदि आप बहुत जल्द दूर देखते हैं, तो वह सोच सकता है कि आप ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेते, क्योंकि ज्यादातर मामलों में, रोमांटिक रुचि के बिना आँख से संपर्क किया जाता है यह लगभग 1.18 सेकंड तक रहता है)।
    • उस विशेष व्यक्ति पर ध्यान न दें, जिससे उसे असहज महसूस हो। धीरे धीरे अपने सिर में तीन तक गिना, और फिर आंखों के संपर्क को तोड़ें आंखों का संपर्क जो तीन से अधिक सेकंड तक रहता है वह अप्रिय हो सकता है।
  • इश्क नाम की छवि इश्क अगर आप एक शर्मीली लड़की कदम 9 है
    2
    कुछ लाल पहनें सामान्य तौर पर, पुरुष महिलाओं को मिलते हैं जो लाल और आकर्षक लगते हैं लाल रोमांस और आकर्षण का रंग है, इसलिए कुछ का उपयोग करके लाल, विशेष रूप से आपके चेहरे के पास, आप एक शब्द के बिना इश्कबाज करने में सक्षम होंगे।
  • इश्क नाम की छवि, इश्क अगर आप एक शर्मीली लड़की चरण 10 है
    3
    वह मुस्कुराता है। मुस्कान आपके चेहरे को रोशन कर सकते हैं और दयालुता का एक स्पष्ट संकेतक बन सकते हैं। जब आप मुस्कान करते हैं उस विशेष व्यक्ति के साथ नज़र से संपर्क करने की कोशिश करें उसकी टकटकी की सिफारिश की तुलना में थोड़ा और अधिक रखने के बाद, वह दूर दिखता है। यह आपके विशेष लड़के को अधिक चाहता है, लेकिन यह स्पष्ट रूप से यह स्पष्ट रूप से व्यक्त करेगा कि आप उसके प्रति रूचि और आकर्षण महसूस करते हैं।
  • इमेज नाम का इश्कबार्ट अगर आप एक शर्मीली लड़की चरण 11 है
    4
    स्पष्ट रहें पुरुषों के केवल 36% और 18% महिलाओं को ठीक से पहचानने में सक्षम हैं जब वे उनके साथ छेड़खानी कर रहे हैं। स्पष्ट है कि आप अपने इरादों और भावनाओं के साथ हैं, अधिक संभावना यह है कि इस विशेष लड़के को पता चल जाएगा कि क्या हो रहा है और भी छेड़खानी शुरू।
  • युक्तियाँ

    • अपना सार रखें अपने आप को कुछ भी करने के लिए मजबूर न करें जो आप के साथ सहज महसूस न करें।
    • यदि आप आम तौर पर इश्कबाज नहीं होते हैं, तो इसके बारे में ईमानदार रहें। जिसे आप सामान्य रूप से नहीं करते उसे बताएं, उन्हें विशेष महसूस कर देगा और उन्हें अधिक लचीला बनाने में सहायता करेंगी
    • मज़े करो छेड़खानी कर सकते हैं और मज़ा होना चाहिए इसके अलावा, अगर आपको ऐसा नहीं लगता है, तो यह एक अलग रणनीति की कोशिश करने का समय हो सकता है

    चेतावनी

    • यदि आप उस व्यक्ति से इश्कबाज़ करते हैं जिसे आप बार-बार पसंद करते हैं और कोई जवाब नहीं है, तो आगे बढ़ें। इस दुनिया में कई लोग हैं जो आप देखना चाहते हैं कि आप क्या करते हैं। अपने आप को एक व्यक्ति तक सीमित न करें
    • एक ही बार में कई लोगों के साथ इश्कबाज न करें। आप किसी के दिल को तोड़ने का जोखिम नहीं लेना चाहते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com