ekterya.com

यदि आप हाई स्कूल में एक लड़का हैं तो लड़की से कैसे बात करें

तो आपको एक लड़की पसंद है, लेकिन आप नहीं जानते कि उसे कैसे बात करनी है? ये नीचे काम करने के लिए कुछ उपयोगी सुझाव हैं!

चरणों

टॉक टू ए गर्ल जब आप`re a Boy in High School Step 1
1

Video: शादी के लिए लड़की देखने जाएँ तो ये गलती कभी ना करें, वरना....। Based on a real story.

सभी रिश्तों को कहीं शुरू करना है, इसलिए उसे नमस्कार। यदि आप अपने अंग्रेजी, इतिहास या रसायन विज्ञान वर्ग में हैं, तो उसके साथ बातचीत शुरू करें! उदाहरण के लिए कहें: "आपको कैसा लगता है कि आप परीक्षा में गए थे?"। वे एक साथ प्राप्त वर्ग से संबंधित कुछ के बारे में बात करें! या सिर्फ एक दोस्ताना तरीके से उसे बधाई - विचारों का आदान प्रदान या एक तरह की टिप्पणी करने में कुछ भी गलत नहीं है!
  • टॉक टू ए गर्ल जब आप`re a Boy in High School Step 2
    2
    जब आप उसे देख लें तो उसे शुभकामनाएं रखें समय के साथ, यह कुछ करने के लिए प्रेरित करेगा - जैसा हमने कहा, सभी रिश्तों को कहीं शुरू करना है। अपने मित्र बनें - दोस्ती एक रिश्ते को शुरू करने का सही तरीका है! जैसा कि पुरानी कहावत है: "सबसे अच्छे दोस्त सबसे अच्छे प्रेमी हैं" बस सुनिश्चित करें कि आप दोस्ती ज़ोन में नहीं रहे।
  • टॉक टू ए गर्ल जब आप`re a Boy in High School Step 3
    3
    उसे दिखाएं कि आप में उससे रोमांटिक दिलचस्पी है - उसके साथ इश्कबाज या उसकी प्रशंसा! "मुझे लगता है कि आज आपके बाल कैसे दिखते हैं!", या यदि आप जो भी पहन रहे हैं, उसके बारे में कोई टिप्पणी करते हैं, तो उसे बताएं: "आप नीले रंग में बहुत अच्छे लगते हैं!"। यह आपको दिखाएगा कि आप ध्यान दे रहे हैं इसके अलावा, लड़कियां इस बात की सराहना करती हैं कि जब लड़कों ने छोटी चीजों को इस तरह समझ लिया है।



  • टॉक टू ए गर्ल जब आप`re a Boy in High School Step 4
    4
    अपना फोन नंबर प्राप्त करें! एक बार जब आप उसके साथ दोस्ती स्थापित करते हैं, तो एक रिश्ते की ओर बढ़ने का अवसर देखें, स्कूल से बाहर उसके साथ बात करें। पता नहीं कैसे अपना फोन नंबर प्राप्त करें? एक बहाना आविष्कार! एक आदर्श उदाहरण होगा: "कल मुझे रसायन विज्ञान में एक बहुत ही महत्वपूर्ण परीक्षा है! क्या मुझे मुझे याद दिलाने के लिए एक पाठ संदेश भेज सकता है कि मुझे अध्ययन करना है?", या ऐसा कुछ
  • टॉक टू ए गर्ल जब आप`re a Boy in High School Step 5
    5
    जब यह उस पर निर्भर करता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने प्रशंसा करते हैं या आप उसे कितने पाठ संदेश भेजते हैं ईमानदार रहो! उसे स्पष्ट रूप से बताएं कि आप क्या चाहते हैं खेलना और, यदि आप ईमानदार हैं, तो आप के बारे में एक बेहतर विचार होगा कि आपकी स्थिति उसके साथ क्या है। इसके अलावा, अगर आप उसे पसंद नहीं करते हैं और आप कहते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, तो याद रखें: आप ऐसे किसी व्यक्ति के साथ समय बर्बाद नहीं करेंगे जो आपके लिए ऐसा महसूस न करें। तुम उसे कैसे बताने के लिए नहीं जानते हो? यह आसान है! उसे बताओ: "सुनो, (आपका नाम), मुझे आपको बताने के लिए कुछ है ... अगर आपको नहीं पता, मुझे आप पसंद हैं I और अगर मैं आपको भी पसंद करता हूं, तो मुझे आशा है कि हम दोस्तों से ज्यादा हो सकते हैं। यदि नहीं, तो कोई समस्या नहीं है। मुझे सिर्फ तुम्हें बताना पड़ता था"। यदि आप चाहें तो आप इस हिस्से को बदल सकते हैं - यह सिर्फ एक विचार है, ताकि आप अपना खुद का चालाक भाषण बना सकें! शुभकामनाएं!
  • Video: जब हाई स्कूल फेल लड़का शादी के लिए गया,M.A .पास लड़की देखने...।Based on real story.

    युक्तियाँ

    Video: अगर लड़की पटाने में हो रही है परेशानी तो करे ये 10 काम | ladki patane ke liye kya kare

    • उसे नमस्कार, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं - वह शायद आप को डरा दें और परेशान हो।
    • सुनिश्चित करें कि आप अच्छे स्वच्छता का अभ्यास करें और ताज़ा सांस लें! मुंह से निकलने वाले दोपहर का श्वास होने से घृणित होता है और शरीर की गंध पूरी तरह आक्रामक होता है।
    • किसी भी का उपयोग न करें "मध्यस्थ " उसके साथ संवाद करने के लिए यही है, आम में एक दोस्त बनाने के लिए मत बोलो आप के लिए। जाओ अपने आप से बात - आप खुशी होगी तुमने किया था
    • जब आप पाठ संदेश भेजते हैं, तो इसे अच्छे समय में करें उदाहरण के लिए, करीब 5 बजे और 6 बजे 12 बजे तक नहीं या जब आप जागते हैं यह विचित्र है यहां तक ​​कि अगर आप इसके बारे में 10 बजे सोच रहे हैं, तब तक उसे पाठ संदेश न भेजें, जब तक कि उसने आपकी सहमति नहीं दी है
    • अगर वह आपको बताता है कि "नहीं", अपने जीवन के साथ जारी रखें पानी में बहुत सी मछलियां हैं - आपको सिर्फ सही पकड़ना है!

    Video: अगर आप Facebook पर तस्वीर अपलोड करते हैं तो ये वीडियो जरूर देखें नहीं तो पछताओगे

    चेतावनी

    • जब आप अपनी सच्ची भावनाओं को कबूल करते हैं, तो इसे सामना करना पड़ता है और निजी में। केवल दो उसका रवैया बदल सकता है जब वह अपने दोस्तों से घिरा हो।
    • बहुत अधिक पाठ संदेश न भेजें! और बहुत तेजी से जवाब मत! इससे आपको निराशाजनक दिखाई देगा। यदि आवश्यक हो, तो सुनिश्चित करें कि प्रत्येक पाठ संदेश के बीच 2 से 3 मिनट के अंतराल हैं। आप कितना बेताब हो, इसका उत्तर देने के लिए कोई चीज नहीं है, आपको प्राकृतिक इंतजार दिख रहा है जैसा कि आपको बताया गया था।
    • सुनिश्चित करें कि आप हमेशा दूसरे आदमी के साथ छेड़खानी नहीं कर रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com