ekterya.com

उसे कैसे चूमना है

यद्यपि आप को कुछ सेकेंड की तरह चुंबन देना पर्याप्त या पर्याप्त तीव्र हो सकता है, लंबे समय तक चुंबन (बंडलिंग या हथियाने के रूप में जाना जाता है) चुंबन एक नए स्तर पर ले जा रहा है यदि आप ठीक से चुम्बन करना चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि जुनून को कैसे बढ़ाएं, चीजों को मिलाएं और अपने चुंबन वाले साथी को सराहना करें। आप थोड़ी देर के लिए एक ही व्यक्ति के साथ रहे हैं या आप किसी नए को चुंबन कर रहे हैं, एक पेशेवर की तरह चुंबन कैसे जानना पढ़ते रहें

चरणों

भाग 1
चुंबन सत्र शुरू

मेक आउट स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
आँख से संपर्क करें अपने चुंबन साझेदार की आँखें ढूंढें और यह दिखाने के लिए मुस्कान करें कि आप कुछ कार्रवाई के लिए तैयार हैं आप अपने साथी के खिलाफ अपने माथे को धीरे से आराम कर सकते हैं, अपना चेहरा अपने चेहरे पर रख सकते हैं, उसके पैर को छू सकते हैं या उसे चुंबन देना शुरू करने से पहले उसे होठों पर त्वरित चुंबन भी दे सकते हैं। यह एक कनेक्शन शुरू करने में मदद करता है और आपके साथी को आपको चुंबन के लिए तैयार करता है - अगर आप बिना चेतावनी के पंसना करते हैं, तो चुंबन सत्र अप्रत्याशित हो सकता है और किसी अच्छे तरीके से नहीं।
  • आपकी आँख से संपर्क करने के लिए सुपर गहन होना ज़रूरी नहीं है, खासकर यदि आप इस व्यक्ति की तारीख को शुरू कर रहे हैं आंख के संपर्क के कुछ ही सेकंड में संदेश पूरे भर में मिलना चाहिए।
  • मेक आउट स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    धीरे-धीरे धीरे-धीरे हटो। यह है बहुत महत्वपूर्ण दांत के साथ दुर्घटनाओं सिर, कोहनी और संघर्ष को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका है विशेष रूप से शुरुआत और जब आप अपनी स्थिति को बदलते पर धीरे-धीरे सब कुछ करने, है। समय गुजरता के रूप में आप और अधिक आवेशपूर्ण चुंबन तकनीक में प्रवेश कर सकते हैं, लेकिन वे लंबे समय से रोक नहीं सकते। हमेशा एक धीमी और आरामदायक गति से वापस आओ होठों पर एक चुंबन के साथ शुरू होता है और फिर, अगर आप, जीभ के साथ चुंबन धीरे-धीरे अपने साथी के मुंह में अपनी जीभ जाने के रूप में वह या वह एक ही करता है चाहता हूँ।
  • एक बार जब आप अपनी जीभ एक-दूसरे के मुंह में हों, तो आप उन्हें धीरे-धीरे एक परिपत्र के रास्ते पर ले जा सकते हैं, उन्हें एक-दूसरे के ऊपर ले जा सकते हैं, या जो भी आप बिना बहुत तेज या बिना लापरवाही किए बिना कर सकते हैं।
  • याद रखें कि अगर पहली बार जब आप किसी को चुम्बन करते हैं, तो आपको शुरू करने से पहले सावधान रहना होगा। पहली बार यह व्यक्ति, सीमा और पसंदीदा युद्धाभ्यास के आराम के स्तर को जानने के बारे में है।
  • मेक आउट स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपने हाथों को व्यस्त रखें इसका मतलब यह नहीं है कि जब भी आप कर सकते हैं, तब तक आपको अपने साथी को पागलपन पड़ेगा। हालांकि, यदि आप अपने हाथों को अपने पैरों पर नहीं छोड़ते हैं, तो आप अधिक आरामदायक चुंबन लेंगे। एक बार जब आप आराम कर लेते हैं, और खासकर यदि आप बैठे हो, तो अपने चुंबन साझेदार के शरीर का पता लगाने की कोशिश करें (जब तक कि आप दोनों के लिए उपयुक्त हो)। असल में समय पर अपने हाथों को स्थानांतरित करें ताकि आप एक ही उबाऊ स्थिति में न हों। उसका चेहरा, कमर स्पर्श या उसके हाथ मिलाते हुए कोशिश करो
  • यदि आप एक लड़के को चूमते हुए, अपने हाथों को अपनी गर्दन के आसपास रख देते हैं या उसकी बाहों, गर्दन, गर्दन या उसकी छाती को भी छूते हैं।
  • यदि आप एक लड़की को चुंबन कर रहे हैं, उसके कंधों और कमर को छूएं, और संकेत के लिए इंतजार करें कि वह अधिक के लिए तैयार है।
  • मेक आउट चरण 4 नामक छवि
    4
    आपके चुंबन साथी का कारण बनता है आप अभी भी एक चुंबन सत्र के बीच में अपने आप को कठिन बना सकते हैं। जब यह महान हो रहा है, एक दूसरे के लिए अलग हो जाओ और आंख में अपने साथी को देखो। अपनी आंखों में देखकर सेक्सी हो जाएगी और आपका साथी आपको और भी चुंबन देना चाहता है। यह हर समय मत करो, एक या दो बार प्रति सत्र ठीक है।
  • यह इतना चुंबन से एक ब्रेक लेने का एक अच्छा तरीका है
  • इमेज आउट शीर्षक चरण 5
    5
    सांस लेना याद रखें चुंबन से एक छोटा ब्रेक लेना सामान्य है और आप चुंबन की मानसिकता वापस पाने में भी मदद कर सकते हैं। यदि आप थके हुए हैं लेकिन अभी तक नहीं रोकना चाहते हैं, सांस ले सकते हैं, गति धीमा कर सकते हैं, या बाथरूम में जाने या एक गिलास पानी के लिए पूछने के लिए ब्रेक लेने से डरो नहीं। यदि आप इतने अधिक चुंबन के साथ सहज नहीं होते हैं तो आप इसे आनंद नहीं लेंगे या आपको सब कुछ दे सकते हैं।
  • कुछ भी नहीं होता है समय-समय पर ब्रेक लेना आपको बेहतर चुंबन देगा।
  • भाग 2
    चीजों को ध्यान में रखते हुए

    इमेज आउट शीर्षक चरण 6
    1
    थोड़ा बोलो एक छोटी मौखिक संचार बातें दिलचस्प रखेंगे गहरी वार्तालाप को विकसित करने का यह एक अच्छा समय नहीं है। कम आवाज में केवल एक छोटा वाक्यांश, खासकर जब आँख से संपर्क करें और मुस्कुराहट के साथ, चुंबन सत्र के दौरान बहुत अधिक बोलने के बिना निकटता के साथ संवाद करेगा। आपको सेक्सी होने के लिए चुप रहने की ज़रूरत नहीं है, और यदि आप कुछ कहना चाहते हैं, तब तक जब तक आप पल बर्बाद नहीं करते, आगे बढ़ें
    • जाहिर है, आपको रोमांटिक कुछ से पूरी तरह से इस मुद्दे को नहीं लेना चाहिए। अब गणित के होमवर्क के बारे में पूछने का समय नहीं है
  • इमेज आउट शीर्षक चरण 7

    Video: चुम्बन कैसे करे - आइये सीखते है | Kiss Karna Seekho ,,

    2
    चीजों को हल्के ढंग से रखें यह एक ऐसी फिल्म नहीं है जहां सब कुछ सही और आवेशपूर्ण है। आप दोनों इंसान हैं और असुविधाजनक क्षण यहां और वहां होंगे, चाहे आप कितने निर्देशों को पढ़ लें। अगर कुछ अजीब होता है, तो इसे लापरवाह हंसी या कोमल नल के साथ ठीक करने के लिए जल्दी करें चुंबन को मजाक के साथ करने के लिए बहुत कुछ करना है क्योंकि यह वार्मिंग के साथ करता है
  • यदि आप अजीब तरह से बड़बड़ा रहे हैं, तो वास्तव में, मजाक बनाना बेहतर है कि आपको दिखाए कि आप श्री सुवे हैं।
  • इमेज आउट शीर्षक चरण 8
    3
    अपने साथी के चेहरे और गर्दन को चूमो। समय-समय पर आपके होंठों से चुंबन की नियमितता को अलग करें दोबारा, धीरे धीरे आगे बढ़ें यदि आप तेजी से आगे बढ़ते हैं, तो आप नहीं जानते कि आप क्या करने जा रहे हैं और आपके होंठ आपके नाक में खत्म हो जाते हैं। उसे अपने होंठ के कोने पर धीरे से चूमो, जबड़े के लिए एक रास्ता बना। आप अपने साथी के माथे, या नीचे, अपनी गर्दन तक जा सकते हैं।
  • अपने साथी को गर्दन पर थोड़ा गीला चुंबन देकर देखें और फिर उसे ठंडा करने के लिए उगल दें।



  • मेक आउट स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    4
    उसके बालों को छूएं यदि आपका साथी एक आदमी है, तो अपनी अंगुलियों को अपने बालों को सिर से पीछे से पीछे से, गर्दन के नीचे से चलाएं। यदि आपका साथी एक लड़की है, तो आप अपनी उंगलियों के माध्यम से अपनी उंगलियों के माध्यम से अपनी अंगुलियों को पार कर दे सकते हैं। सिर मानव शरीर के सबसे संवेदनशील भागों में से एक है। एक चुंबन सत्र के दौरान खेलने का एक महत्वपूर्ण अंग के रूप में बाल को कम मत समझना
  • हालांकि, ध्यान रखें कि कुछ हेयरस्टाइल आपको ऐसा करने नहीं देते हैं। यदि आपके बालों को वापस खींच लिया जाता है या आपके बाल घुंघराले होते हैं, तो आपकी उंगलियां फंस सकती हैं। इन मामलों में आप के रूप में यदि आप उसे कान के पीछे बालों का एक किनारा जोड़कर कर रहे थे, धीरे-धीरे ऊपर से और कान के आसपास अपनी उंगलियों की नोक पारित कर सकते हैं।
  • मेक आउट चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: अपने बारे में लोगों की राय को अनदेखा कैसे करें? मिताली राज ने पूछा सद्‌गुरु से।

    कुछ निबब्ल्स दें एह, अपने साथी के नीचे गर्दन, कान या होंठ काट कर अपने चुंबन सत्र में चमत्कार कर सकते हैं। प्रयोग करने के लिए अपने साथी के साथ आराम करने के बाद डरने की कोशिश न करें। उसे काटना निचले होंठ को बहुत धीमा कर लें और फिर लोब या गर्दन पर कान और कुतर पर जाएं और देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो छोटा सा टुकड़ा आपके साथी को खुशी के साथ पागल हो सकता है।
  • चेतावनी: नरम काटने (या इतने नरम नहीं) हर किसी के लिए नहीं है, लेकिन अगर आपका साथी इसे पसंद करता है, तो आप इसे पसंद करेंगे वास्तव में।
  • यदि आप इस आंदोलन के बारे में परेशान हैं, तो पहले अपने हाथ से अभ्यास करें।
  • मेक आउट चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    6
    कानाफूसी कान अपने साथी के कान में घूमते हुए आप चुंबन से एक ब्रेक लेते समय जुनून बनाए रखने का एक शानदार तरीका है। ब्रेक लें, अपने विशेष व्यक्ति के कान की तरफ झुकें और थोड़े और मीठी चीज़ों को कानाफूसी करें जिससे आपको यह पता चल सके कि आप उसे कैसे चूमना पसंद करते हैं बस कहते हैं "आप बहुत सेक्सी हैं", या, "मैं आपको पूरे दिन चुंबन करना चाहता हूं", और आपका प्रेमी या प्रेमिका इसे पसंद करेंगे।
  • जब आप बात करते हैं, तो आप उसकी गर्दन में साँस लेने के लिए उसे एक ठंडा दे सकते हैं
  • मेक आउट स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    7
    चीजों को मिलाते रहें सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप चुंबन रखते हैं तब आपको ध्यान रखना चाहिए कि समय-समय पर कुछ नया करने के लिए दिलचस्प चीजें रखने हैं। उसी स्थिति में अपने हाथों से बैठकर, उसी तरह से चुंबन, तुरंत उबाऊ हो जाएगा तो होठों, मुलायम नब्बल, भावुक जीभ चुंबन पर त्वरित चुंबन के बीच चीजों को मिलाएं और इस विषय को दिलचस्प रखने के लिए जो कुछ भी आपको जरुरत है।
  • आपको चुंबन सत्र के बीच में 10,000 नई चाल की कोशिश करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन चीजों को चेतन करने में कम से कम दो या तीन भिन्न चीजों का प्रयास करें
  • भाग 3
    आराम से

    मेक आउट स्टेप 13 शीर्षक वाला इमेज
    1
    अपने साथी को जब आपको ब्रेक की आवश्यकता होती है, तो बताएं दो पोस्ट-चुंबन विकल्प हैं: या तो आप कुछ भी अधिक गर्म और अधिक गंभीर करते हैं, या आपको पता है कि आपको ब्रेक की आवश्यकता है यह मानते हुए कि आप एक ब्रेक लेना या चुंबन बंद करना चाहते हैं, अपने साथी से धीरे-धीरे खुद को अलग करें, उसे एक आखिरी भावुक चुंबन दें आपको चीजों को अचानक खत्म करना आवश्यक नहीं है जब आपको लगता है कि आप थका हुआ हो या पता है कि आपको जल्द ही छोड़ना होगा, तो आपको सदैव सदस्या द्वारा सदैव स्थिति से धीरे-धीरे आगे बढ़ना शुरू करना चाहिए।
    • माफी नहीं मांगे थोड़ी देर में हर किसी को ब्रेक चाहिए।
  • मेक आउट चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने साथी को पता चले कि आपको इसे कितना पसंद आया। उसे एक आलिंगन या आखिरी चुंबन, या एक बड़ी मुस्कान देकर उसे एक और प्रकार की पुष्टि दें ... या यहां तक ​​कि "यह अविश्वसनीय था" या "मुझे आपको चुम्बन करना पसंद है" कहें। अगर आप वास्तव में इसे महसूस करते हैं तो भी "मैं आपको पर्याप्त नहीं मिलेगा" इसके लायक होगा। आपके साथी को फिर से होने के बारे में सुरक्षित और अच्छी तरह महसूस करना चाहिए।
  • शर्म मत हो आपको "मैं तुमसे प्यार करता हूं" जाने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन हे, अगर आपने एक अच्छा समय लिया है, तो उसे बताएं
  • मेक आउट चरण 15 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    और अधिक चाहने वाले चुंबन के साथ अपने साथी को छोड़ दें चुंबन सत्र को समाप्त करने वाले उपायों के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि क्षितिज पर दोहराए जाने की संभावना है। जब आप उसे चुंबन समाप्त कर लिया है, तो आप सेक्सी, स्नेही, रहना चाहिए और अपने साथी को और अधिक चाहते हैं। आप कह सकते हैं कि जब आप अलविदा कहते हैं, या फिर उन्हें एक पाठ संदेश भेजते हैं तो आप उन्हें फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं कि आप कितने अच्छे थे।
  • यद्यपि हमेशा के लिए मूड में रहने के लिए मुश्किल हो सकता है, चुंबन सत्र के बाद जितना संभव हो सके सेक्सी को रखने की कोशिश करें। यह आपके साथी को फिर से देखने के लिए और भी उत्सुक बना देगा।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अच्छे सांस की कोशिश करो किसी को बुरा सांस के साथ किसी को चुम्बन करना पसंद नहीं है मुंह स्प्रे, चबाने वाली गम या टकसाल कैंडी के एक बक्से के आसपास बहुत अच्छी चीजें हैं।
    • जब आप चुंबन करते हैं तो अपनी आँखें बंद करो यह देखने के लिए ठीक है, लेकिन अधिकांश लोगों के लिए हर किसी के पास चुंबन करने के लिए अजीब बात है, जिनकी आँखें हर समय खुली हैं। इसके अलावा आप केवल एक धुंध देखेंगे, और यह बिल्कुल सुखद नहीं है
    • इसे बल न दें सबसे अच्छा चुंबन वे हैं जो स्वाभाविक रूप से आते हैं, सही समय पर।
    • चुंबन से पहले, सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप कितनी चीजें चाहते हैं यदि यह चीज बहुत गंभीर हो जाती है, तो अपने साथी को यह बताने के लिए तैयार रहें कि आप इसे आगे नहीं लेने के लिए तैयार हैं।
    • चुंबन में सिर्फ होठों से ज्यादा सम्बन्ध होता है - रिश्ते के स्तर पर निर्भर करता है, अपने हाथों को अधिक संवेदनशील क्षेत्रों में ले जाएँ, या अपने साथी के चारों ओर अपने पैरों को रोल करें या अपने कूल्हों को करीब से स्थानांतरित करें लेकिन सुनिश्चित करें कि आपका साथी तैयार है और इसे धीरे से करें
    • सुनिश्चित करें कि आपका चुंबन साथी तैयार है। पता करने के लिए कि आप तैयार हैं, अपने होंठों को शामिल करना, लगातार अपने मुंह को छूने, सुझावों से खाने या पीने से, अपने सिर को अपने से आगे रखकर और अपने सिर को झुकाकर देख रहे हैं। जब आप चुंबन करना शुरू करते हैं, तो अपने मुंह के साथ थोड़ी-थोड़ी खुली रखिए। इससे आपके इरादों का संकेत मिलेगा और आपको तत्काल संकेत मिलेगा कि क्या आप तैयार हैं या यदि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • बस देखो कि आप या आपके साथी कितनी दूर चाहते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अच्छा समय है अगर आप किसी को चुंबन के आराम से नहीं कर रहे हैं, तो आपको उन्हें बताना चाहिए।
    • चुंबन से पहले आँख से संपर्क करें!
    • चुंबन के रूप में आप चुंबन करना चाहते हैं की कोशिश करो चुंबन एक इंटरैक्टिव अनुभव है, और हर जोड़े को समय-समय पर एक दूसरे के मार्गदर्शन का पालन करने की आवश्यकता होती है।
    • यदि आपके साथी को यह नहीं पता कि धीरे-धीरे चुंबन कैसे करें, उसे मार्गदर्शन करें और कुछ भी करने से पहले अपने इरादों का संकेत दें
    • यदि आप अपने साथी के साथ आगे जाने के लिए तैयार नहीं हैं, तो उसे बताएं पश्चाताप की तुलना में बोलना बेहतर है
    • "आवश्यक" चुंबन करने का कोई तरीका नहीं है अधिकांश समय, चीज़ें स्वाभाविक रूप से होती हैं और प्रवाह का पालन करती हैं, फिर जब आपको लगता है कि यह उपयुक्त है।
    • अगर आपको यकीन नहीं है कि आपका क्या करना है तो आपका साथी आपको मार्गदर्शन करेगा
    • अगर आपको नहीं पता कि दूसरे व्यक्ति आप के बारे में क्या सोचता है, तो रोकें और उन्हें हाथ पकड़कर या उन्हें गले लगाकर सोचने का समय दें।
    • जब आप चुंबन करते हैं, तो चुंबन को "इसे पकड़ने" के बजाय "ब्रेक" करना बेहतर होता है। उसे एक चुंबन दो, फिर खुद को अलग करें थोड़ा, बस चुंबन तोड़ने फिर फिर से आगे बढ़ो। आपको केवल अपने साथी के साथ चुंबन का विस्तार नहीं करना चाहिए और जिसे "भाषा की नब्ज" कहा जाता है हालांकि, ऐसे लोग हैं जो आनंद के कारण चुंबन के इस तरीके को पसंद करते हैं क्योंकि यह कुछ के कारण हो सकता है
    • संचार के लिए दरवाजा खोलने का एक तरीका यह पूछना है कि क्या कुछ भी ऐसा है आप बेहतर या कुछ ऐसा कर सकते हैं जो आप चाहते हैं कि आप कोशिश करें ऐसा करने से आप कुछ सीख सकते हैं और उसे या फिर उसका प्रश्न वापस कर सकते हैं।
    • अगर आपको लगता है कि यह आपका बेहतर आधा है, तो बताएं और देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। सुनिश्चित करें कि आप अभी आपके साथ यौन संबंध रखने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।
    • यदि आप चुंबन के लिए तैयार नहीं हैं, उसे चुंबन के लिए एक अच्छा अवसर है जब उसे गले लगाओ।
    • स्थिति को सेक्स करने दें। आंख, परन्तु विवेक को छोड़ मत छोड़ो.

    चेतावनी

    • बहुत मुश्किल चुम्बन न करें जब तक कि आप नहीं जानते कि उसे पसंद है।
    • यदि आप जिस व्यक्ति को चुंबन पसंद नहीं पसंद करते हैं, तो विचार करें कि आप कुछ और के लिए उपयोग किया जाता है खासकर जब लोग लंबे समय से रिश्तों को छोड़ते हैं और एक नया प्रारंभ करते हैं, तो वे जिस तरह से अपने पूर्व चुंबन कर रहे थे याद आ सकते हैं।
    • यदि आप केवल चुंबन पर योजना बनाते हैं, तो इसे कभी भी शराब के प्रभाव में न करें, क्योंकि इससे आप कुछ नहीं करना चाहते हैं।
    • हमेशा चुप रहें और किसी को अपनी पसंद के बारे में बताकर और अपने चुंबन के बारे में न बताएं। यह एक बहुत संवेदनशील मुद्दा हो सकता है और आपके साथी को परेशान हो सकता है या विश्वासघात या चोट लग सकता है, कभी-कभी इस बात पर कि वे फिर से आप को चूमना नहीं चाहेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com