ekterya.com

अपने प्रेमी को आपके साथ कैसे जाने दें

अपने प्रेमी के साथ चलना एक महत्वपूर्ण कदम है जिसमें बहुत कुछ बोलना और नियोजन करना शामिल है आप को स्थानांतरित करने और रहते हैं एक साथ समय लग सकता है, चाहे शादी या संघ दिशा में अगला कदम का संबंध, वित्त सरल बनाने या आपको लगता है कि यह अपने रिश्ते के लक्ष्यों में से एक है। स्पष्ट रूप से अपनी रुचि का पता चलता, भविष्य और वर्तमान के विचारों के बारे में बात करते हैं और cohabiting दिनचर्या तरीकों के कुछ सुनिश्चित करें कि आप दोनों इस कदम से पहले सहमत हैं और इस तरह एक खुश और सफल सहवास के अवसरों में वृद्धि कर रहे हैं।

चरणों

विधि 1
अपनी आवश्यकताओं के बारे में बात करें

छवि शीर्षक में आपका प्रेमी को चरण 1 में ले जाएं
1
उसे बताओ कि आप चाहते हैं कि वे एक साथ रहें। अपने प्रेमी के साथ रहने की आपकी इच्छा व्यक्त करना सहवास के बारे में बातचीत खोलने की दिशा में पहला कदम है। बस कह रही है कि आप चाहते हैं कि आप उन्हें आगे बढ़ने और साथ रहने के लिए यह स्पष्ट कर लें कि आप क्या कह रहे हैं। दोनों बैठो और सहवास की संभावना के बारे में बात करने के लिए एक घंटे सेट करें
  • सही समय चुनना महत्वपूर्ण है रिश्तों के शुरुआती क्षण में जाने के लिए उसे मत दबाएं और बिना संघर्ष के वार्तालाप की कोशिश करें।
  • इस वार्तालाप के लिए एक महत्वपूर्ण राशि निर्दिष्ट करें न केवल आप के बारे में बात करने के लिए बहुत सी बातें हैं, लेकिन आप बातचीत के महत्व को भी प्रदर्शित करेंगे।
  • रिश्ते के साथ अपनी संतुष्टि व्यक्त करके और आप इसे जारी रखना चाहते हैं, का वर्णन करके वार्तालाप प्रारंभ करें, उदाहरण के लिए, "मुझे आपके साथ समय बिताने से बहुत पसंद है और मैं चाहता हूं कि चीजें इस तरह रहें।"
  • छवि शीर्षक में आपका प्रेमी को चरण 2 में ले जाएं
    2
    समझाएं कि आप उन्हें एक साथ रहने के लिए क्यों चाहते हैं। अब जबकि आपने एक स्पष्ट वार्ता खोल दी है, अपने कारणों को समझाते हुए कि आप उन्हें एक साथ रहने के लिए क्यों चाहते हैं, जिससे आपके रिश्ते को इस परिप्रेक्ष्य में लाने में मदद मिलेगी। विवाह या संघ की दिशा में आगे बढ़ने के लिए, अधिक गोपनीयता रखने या बच्चों के होने के लिए, लोगों के लिए, वित्तीय सुविधा के लिए, लोगों को आगे बढ़ने के कई कारण हैं।
  • गंभीरता से सोचें कि आप उन्हें एक साथ क्यों जीना चाहते हैं। यदि यह एक वित्तीय समस्या है, तो दोनों के आय के साथ बजट बनाएं। यदि यह शादी या संघ के करीब होने के बारे में है, तो समझाएं कि आप क्यों सोचते हैं कि सही दिशा में एक कदम है।
  • उदाहरण के लिए, विशिष्ट उदाहरण देने के लिए प्रयास करें, या "वे किराया साझा करने के लिए पर्याप्त पैसा बचा सकता है" "मैं वास्तव में शादी और भविष्य और अगले चरण में बच्चों को प्राप्त करने के इस लक्ष्य को एक साथ रहने का है करना चाहते हैं।"
  • छवि शीर्षक में आपका प्रेमी को ले जाएं इन स्टेप 3 में
    3
    इस बात का वर्णन करें कि वर्तमान में आपके रिश्ते से क्या गुम है आगे बढ़ने और एक साथ रहना उन चीजों का अनुभव करने के अवसर भी प्रदान कर सकता है जो आपके रिश्ते से गायब हैं। शायद वे एक व्यस्त पेशेवर जीवन है और एक साथ ज्यादा समय खर्च नहीं कर सकते हैं, हो सकता है जो अभाव गुणवत्ता समय में आता है या हो सकता है आपके संबंध और अधिक गोपनीयता का अभाव विपरीत कार्यक्रम है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसके कारण, आप अपने प्रेमी को आपकी ज़रूरतों को समझने में मदद करेंगे, यदि आप समझते हैं कि आपको क्या लगता है कि रिश्ते गायब हैं और एक साथ कैसे बढ़ रहा है और एक साथ रहना एक अच्छा कदम है।
  • पहले व्यक्ति की पुष्टि ("I" का उपयोग करते हुए) का वर्णन करते समय आप क्या सोचते हैं कि आपका रिश्ता गायब है। कुछ कहने के बजाय "आप मेरे साथ पर्याप्त समय नहीं बिताते हैं," कहने की कोशिश करें "मुझे लगता है कि यदि हमारा साथ मिलकर अधिक समय व्यतीत होता है तो हमारा रिश्ता लाभ उठा सकता है।"
  • विधि 2
    एक साथ भविष्य की योजना बनाएं

    छवि शीर्षक में आपका प्रेमी को चरण 4 में ले जाएं
    1
    रिश्ते के भविष्य के बारे में बात करें बातचीत करना और पारस्परिक तरीके से संबंधों के उद्देश्यों को निर्धारित करना। रिश्ते के भविष्य के संबंध में एक-दूसरे के साथ संबंध होने के नाते, चाहे वह शादी या संघ है, बच्चे हों या बस सहवास, अंततः मजबूत और प्राथमिकता दें।
    • दोनों वे क्या भविष्य से उम्मीद है, चाहे एक एक cohabiting संबंध लंबे समय चाहता है और अन्य नहीं के विभिन्न विचार है, तो यह सबसे अच्छा हो सकता है जितनी जल्दी हो सके रिश्ते को खत्म।
  • छवि शीर्षक में आपका प्रेमी को चरण 5 में ले जाएं
    2



    अपने स्थान का सम्मान करें साथ में चलना और एक साथ रहना एक महत्वपूर्ण कदम है और कई लोग सहवास के बारे में अपने आरक्षण पर काबू पाने के लिए समय लेते हैं। अपने प्रेमी की इच्छाओं और अनुभवों को पहचानें और उसे खुद को मनाने के लिए अंतरिक्ष और समय दें। अपने प्रतिरोध को हल करने के लिए अपनी जगह देने के संबंध में आपकी चिंता और रिश्ते की प्रतिबद्धता दिखाई देगी।
  • उसे एक साथ रहने के लिए "चाहता" के साथ दबाने से बचें सहवास महत्वपूर्ण प्रतिबद्धता है और आपसी निर्णय होना चाहिए।
  • अपने प्रेमी के स्थान का सम्मान करने का मतलब यह नहीं है कि आप एक साथ रहना भूल जाए। सुनिश्चित करें कि आपने इसके बारे में सोचने के लिए समय दिया है, तो आप वार्तालाप को फिर से शुरू करने के लिए निश्चित समय निर्धारित करें
  • छवि शीर्षक में आपका प्रेमी को चरण 6 में ले जाएं
    3

    Video: पूज्य गुरू जी सुनारिया जाने के बाद भी दे रहे हैं पल पल दर्शन ~बहन नेहा जी जींद से

    वित्त के बारे में बात करें वित्त संबंध में एक महत्वपूर्ण राशि को नियंत्रित कर सकते हैं। यह संभव है कि आप उस स्थान से स्थानांतरित करने के लिए एक आर्थिक रूप से स्थिर पर्याप्त स्थिति में नहीं हैं जहां आप वर्तमान में रहते हैं या ऐसा कि दो में से एक दूसरे से ज्यादा कुछ करता है चाहे जो भी समस्या या असंतुलन, वित्त के बारे में बात करने से दोनों एक साथ बढ़ने और रहने की संभावना पर सहमत हो जाएंगे।
  • आपकी सभी वित्तीय जानकारी प्रस्तुत करें: क्रेडिट रेटिंग, छात्र ऋण, डेबिट या क्रेडिट कार्ड, आय, परिसंपत्तियां और अन्य वित्तीय दायित्व।
  • इस बारे में बात करें कि वे आय और बिल कैसे विभाजित करेंगे। याद रखें कि निष्पक्ष होने से निष्पक्ष होने के समान हमेशा समानता नहीं होती है
  • विधि 3
    सहवास परिचय

    छवि शीर्षक में आपका प्रेमी को चरण 7 में ले जाएं
    1
    अपने प्रेमी को अपनी कुछ चीजें अपने घर में ले जाएं। अपने प्रेमी को कुछ छोटी चीज़ों को ले जाने के बाद घर में एक साथ रहने का विचार और रूटीन लागू होगा। क्या उसे हर रोज़ छोटी चीज़ों का उपयोग करना चाहिए ताकि वह किसी दूसरे व्यक्ति के साथ उसी स्थान पर रहने का पूरा प्रभाव डाल सके। समय के साथ अपने विभाग के साथ जितनी अधिक चीज़ें लेते हैं, उतना आसान होगा कि वे एक साथ चलें और एक साथ रहें।
    • उसे स्वस्थ उत्पादों को ले जाने, कपड़े बदलने और चीजें जिसे वह काम करने की आवश्यकता हो सकती है, को बदल दें क्योंकि उसे अपना घर शुरू करने से पहले उसके घर या अपार्टमेंट में वापस नहीं जाना होगा।
  • स्टेप 8 में ले जाने के लिए आपका प्रेमी मिलें
    2
    अलग-अलग से अधिक रातें खर्च करें जितनी बार आप एक ही घर या अपार्टमेंट में एक साथ बिताते हैं, उतना ही आसान है कि वह उस स्थान को घर के रूप में जोड़ सके। आप एक विचार भी प्राप्त कर सकते हैं कि रोज़मर्रा के कार्यों, दिनचर्या और अंतरिक्ष को साझा करने के लिए एक साथ कैसे जीना होगा।
  • सुनिश्चित करें कि कम से कम आपके द्वारा अपने अपार्टमेंट में खर्च की जाने वाली रातों में काम रातें हैं, ताकि आप अपनी नई दिनचर्या का विचार प्राप्त कर सकें।
  • उसे एक काम करने का प्रयास करें ताकि उसे लगता है कि वह आपके घर या अपार्टमेंट में सक्रिय भूमिका निभाती है, उदाहरण के लिए, अपनी खुद की मरम्मत करें या फर्नीचर के एक टुकड़े की व्यवस्था करें
  • इमेज का शीर्षकः आपका प्रेफेंट टू ले इन इन स्टेप 9
    3

    Video: लड़की को चुंबन के liye kaise रजी करे / हिंदी में एक भारतीय महिला को चूमने के लिए कैसे - आराम (भाग 1)

    उसे एक चाबी दे दो आपको एक कुंजी देने से आप दोनों को एक साथ रहने की इच्छा और अपने घर या अपार्टमेंट के लिए अप्रतिबंधित पहुंच प्रदान करेंगे। अधिक व्यावहारिक कारणों के लिए एक कुंजी भी आवश्यक हो सकती है, उदाहरण के लिए, जब आप शहर से बाहर होते हैं या मिलने का निर्णय लेने से पहले आपको कुछ प्राप्त करने के लिए अपने अपार्टमेंट में प्रवेश कर सकते हैं। हालांकि, एक बार आपके पास एक चाबी है, उसे बताएं कि जब वह आएगा तो अपने दम पर प्रवेश करने के लिए उसे इस्तेमाल करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जितना अधिक आप इसे इस्तेमाल करते हैं, उतना ही अधिक संभावना है कि आप अपने घर या अपार्टमेंट को अपने घर के रूप में जोड़ते हैं।
  • यदि आपके पास अभी भी आपके विभाग की कोई चाबी नहीं है, तो उन्हें मज़ेदार या सार्थक तरीके से देने का प्रयास करें, उदाहरण के लिए, किसी नियुक्ति के दौरान या काम पर "विशेष" वितरण के माध्यम से
  • Video: करोडों लोगों को है इस पल का इतंजार जब आएगें सतगुरू पालनहार

    युक्तियाँ

    • पहली जगह में याद रखें कि आप क्यों चाहते हैं कि वह आपके साथ चलें और एक साथ रहें: क्योंकि वे एक दूसरे से प्यार करते हैं। हेरफेर के आधार पर रिश्ते में निवेश करके "धोखा" की कोशिश न करें।
    • धीरज रखो समस्याओं को सुलझाने और अपने रिश्ते के भविष्य के बारे में बात करने में समय लग सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com