ekterya.com

अपने प्रेमी को कैसे बताना है कि आप सेक्स करना चाहते हैं

चाहे आपने कभी किसी के साथ यौन संबंध नहीं किया हो या केवल अपने वर्तमान प्रेमी के साथ ऐसा किया हो, उससे कहो कि आप यौन सक्रिय होने के लिए तैयार हैं थोड़ा डरावना हो सकता है आप अस्वीकृति के बारे में चिंता कर सकते हैं या आप यह नहीं जानते हैं कि आपकी भावनाओं को कैसे व्यक्त किया जाए शांत रहें और इन उपयोगी सुझावों को पढ़ें कि कैसे अपने प्रेमी को बताना है कि आप यौन संबंध के लिए तैयार हैं।

चरणों

विधि 1
व्यक्ति में अपने प्रेमी को बताएं

आपकी प्रेयसी बताओ कि आप सेक्स करना चाहते हैं शीर्षक से छवि चरण 7
1
एक आदर्श वातावरण तैयार करें अगर आपको लगता है कि आप स्वीकार करेंगे और तुरंत सेक्स करना चाहते हैं, तो पर्यावरण को तैयार करें दो मोमबत्तियां लाइट करें और उन्हें मूवी देखने, संगीत सुनना या एक गेम खेलने के लिए आमंत्रित करें। सुनिश्चित करें कि आपके पास यौन संबंध रखने के लिए पर्याप्त समय और गोपनीयता है।
  • Video: सेक्स करने के तुरन्त बाद हमे क्या करना चाहिए?और क्यों करना चाहिए?

    छवि को बताएं अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 8
    2

    Video: बोतल बंद होते ही होगा वशीकरण ।। How To Do Red Magic Spells ।। Vashikaran Specialist ।। Ananta Videos

    वे अकेले हैं जब तक रुको रिश्ते से संबंधित कुछ मुद्दों के बारे में बात करना सामान्य है, जब आप सार्वजनिक रूप से होते हैं, लेकिन एक साथ अपनी पहली बार एक व्यक्ति के रूप में कुछ के बारे में बात करना निजी है और केवल आप दोनों के बीच खेला जाना चाहिए।
  • आपकी प्रेयसी को बताएं छवि जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 9
    3
    उसे बताओ कि आप उसके साथ यौन संबंध रखने के लिए तैयार हैं। आप उसे सिग्नल भेज सकते हैं जो आपके लिए स्पष्ट दिखाई देते हैं, लेकिन वह उन्हें समझ नहीं सका। उस मामले में, शायद आपको साहस के साथ खुद को हाथ में लेना चाहिए और उसे बताएं कि आपको क्या लगता है।
  • पूछने का प्रयास करें "मैं आपके साथ यौन संबंध रखने के लिए तैयार हूं, क्या आप ऐसा करना चाहते हैं?" या "अधिक अंतरंग वातावरण दर्ज करने के बारे में आप क्या सोचते हैं?"
  • अगर आपको उससे पूछने का विचार पसंद नहीं है कि वह सेक्स करना चाहता है, तो आप कह सकते हैं, "मैं तुम्हारे साथ सेक्स करने के लिए तैयार हूं, लेकिन आपको अधिक समय की ज़रूरत नहीं है।" ऐसा कुछ कहकर आपको अगले कदम उठाने या बिना परेशानी के बिना इंकार करने का मौका मिलता है
  • छवि का शीर्षक बताओ अपने प्रेमी आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 10
    4

    Video: इन अंगों को छूने से महिलाओं में जागती है सेक्स की चाह | महिलाओं में यौन इच्छा

    अगर आपकी प्रतिक्रिया न हो अगर आपका प्रेमी कहता है कि वह तैयार नहीं है, उसे समझें और उसे दबाएं नहीं। इसमें थोड़ी अधिक समय लग सकता है सेक्स करना शुरू करने से पहले यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि दोनों तैयार हैं।
  • विधि 2
    वैकल्पिक विधि का पालन करें

    छवि अपने प्रेमी को बताएं जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 11
    1
    उसे एक पाठ संदेश भेजें या उसे बताने के लिए कहें कि आप सेक्स करना शुरू करना चाहते हैं। यदि उसे व्यक्ति में बताएं तो आपको बहुत परेशान होता है या सिर्फ समय पहले ही योजना बनाना चाहता है, उसे एक पाठ संदेश भेजना या उसे बुला देना एक अच्छा विकल्प है।
    • यदि आप एक पाठ संदेश भेजते हैं, तो आप कुछ कहकर प्रत्यक्ष हो सकते हैं "क्या आप बाद में यौन संबंध रखना चाहते हैं?" यह बीमा संदेश आपके ध्यान पर कब्जा करेगा लेकिन यह अनौपचारिक है कि आप नाटक कर सकते हैं कि यह एक मजाक है, अगर आप कोई नंबर का जवाब देते हैं
    • आप कह सकते हैं कि आपके पास क्या है या क्लासिक प्रश्न "क्या आपके पास है?" इससे यौन स्वर के साथ एक पाठ संदेश या फोन कॉल हो सकता है जब आपको लगता है कि यह उपयुक्त है, तो उसे अपने घर जाने के लिए कहें और आगे देखें कि क्या होता है
  • छवि अपने प्रेमी को बताएं जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 12
    2
    उन्हें बताने के बजाय उन्हें दिखाएं अगली बार जब आप अकेले हों, तो उसे दिखाने का मौका दें कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि वह उसे लुभाने की कोशिश करने से पहले भी तैयार है। यदि आप कहते हैं कि आप अभी तक तैयार नहीं हैं, तो इसे निजी तौर पर नहीं लेना चाहिए। बस उसे अधिक समय दें और फिर से प्रयास करें जब वह आपको बताता है कि वह पहले से ही है।
  • इमेज का शीर्षक बताओ अपने प्रेमी आप चाहते हैं कि सेक्स करना है 13
    3
    एक नोट लिखें एक ईमेल या हस्तलिखित नोट एकदम सही समाधान हो सकता है अगर आपको यह बताए परेशानी है कि आपको क्या लगता है। ईमानदारी के साथ अपनी भावनाओं को प्लाज्मा और पत्र के स्वर को खुश रखना साथ ही, यह सुनिश्चित कर लें कि आप नोट को निजी या आपके पास पढ़ते हैं और फिर इसे नष्ट कर देते हैं, इसे हटा दें या इसे कहीं ज्यादा सुरक्षित रखें।



  • छवि का शीर्षक बताओ अपने प्रेमी आप चाहते हैं सेक्स के लिए कदम 14
    4
    एक विशेष अवसर की प्रतीक्षा करें एक खास भविष्य का अवसर, जैसे जन्मदिन की पार्टी या छुट्टियां, आपको यह बताने का एक अच्छा समय हो सकता है कि आप सेक्स करना शुरू करना चाहते हैं। एक विशिष्ट तिथि तक प्रतीक्षा कीजिए, आपको तैयार करने का समय दिया जाएगा और इस अवसर को अधिक यादगार बना दिया जाएगा।
  • विधि 3
    अपने प्रेमी के साथ बात करने के लिए तैयार

    छवि अपने प्रेमी को बताएं जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 1
    1
    सुनिश्चित करें कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं इससे पहले कि आप इसके बारे में सोचें कि आप अपने प्रेमी से क्या कहेंगे, सुनिश्चित करें कि आप सेक्स करने के लिए तैयार हैं. यदि आप यौन सक्रिय होने की योजना बना चुके हैं और पहले कभी सेक्स नहीं किया है, तो इसके बारे में सोचें कि आप ऐसा क्यों करना चाहते हैं। अपने भावनात्मक स्वभाव, गर्भनिरोधक विधियों और सुरक्षित सेक्स के अपने ज्ञान, अपने प्रेमी और आपके व्यक्तिगत विश्वासों और मूल्यों के साथ आपके संबंधों पर विचार करें।
  • छवि अपने प्रेमी को बताएं जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 2
    2
    आप क्या चाहते हैं के बारे में सोचो चाहे आप अन्य लोगों के साथ रहे हों या नहीं, आपकी पहली बार किसी के साथ विशेष होना चाहिए। इस बारे में सोचें कि आप पहली बार कैसा होना चाहते हैं और सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इस कदम को उसके साथ ले जाना चाहते हैं।
  • छवि अपने प्रेमी को बताएं जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 3
    3
    खुद को सुरक्षित रखें कंडोम खरीदें और उन्हें हर समय आसान रखें ताकि आप अपने प्रेमी के साथ अपने पहले यौन संबंध के लिए तैयार हों। अपने बैग और अपनी रात की मेज पर एक जोड़ी रखें। आपको उनके साथ गर्भनिरोधक विकल्पों के बारे में भी बातचीत करनी चाहिए ताकि आप दोनों अपने यौन स्वास्थ्य की जिम्मेदारी ले सकें। ध्यान रखें कि गर्भनिरोधक तरीके केवल गर्भावस्था के प्रति संरक्षण प्रदान करते हैं, लेकिन कंडोम आपको यौन संचारित बीमारियों और गर्भावस्था से बचा सकता है। इसके अलावा, याद रखें कि कोई भी तरीका 100% प्रभावी नहीं है
  • आपकी प्रेयसी को बताएं छवि जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 4
    4
    अपने प्रेमी को कहने की सच्चाई से बचें कि आप सेक्स करना चाहते हैं। अगर यह पता चला कि वह ऐसा करने के लिए तैयार नहीं है, तो वह शायद आपकी ईमानदारी की सराहना करेगा। बस अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक बातचीत को शांत करें और योजना बनाएं।
  • छवि अपने प्रेमी को बताएं जिसे आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 5
    5
    आप रिश्ते से क्या अपेक्षा करते हैं, इस बारे में बात करें। यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वह सेक्स करने से पहले आप के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आपको उसके संबंधों के संबंध में उन विचारों को निर्धारित करने के लिए उससे बात करनी चाहिए। बस सुनिश्चित कर लें कि सेक्स करने शुरू करने से पहले आपको यह बातचीत होनी चाहिए। बाद में बाद में यौन साझेदार बनने से पहले आपकी अपेक्षाओं और उम्मीदों के बारे में बात करना आसान होगा। इस वार्तालाप के दौरान, आप जो संबंध से अपेक्षा करते हैं, उसकी बात सुनो और आप जो भी कहते हैं उसका आदर करना सुनिश्चित करें। आप यह कहकर बातचीत शुरू कर सकते हैं:
  • यदि आप ऐसा नहीं दिखना चाहते हैं जैसे आप अपने रिश्ते के बारे में बात करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप पूछ सकते हैं, "आप क्या सोचते हैं कि आप अगले साल इस समय के लिए कर रहे हैं? यदि आप भविष्य के बारे में अपनी दृष्टि का हिस्सा हैं, तो आप शायद कुछ लंबी अवधि में रुचि रखते हैं।
  • यदि आप उससे अधिक प्रत्यक्ष होना चाहते हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं: "आपको लगता है कि हम रिश्ते में क्यों जा रहे हैं?"
  • यदि आप जानना चाहते हैं कि क्या वह आपको अपनी प्रेमिका समझता है या नहीं, तो आप उससे पूछ सकते हैं: "मेरे एक दोस्त ने मुझसे पूछा कि हम क्या हैं?"
  • इमेज शीर्षक से अपने प्रेमी को बताएं कि आप सेक्स करना चाहते हैं चरण 6
    6
    अवास्तविक उम्मीदें मत बनो आपको किसी के साथ यौन संबंध होना चाहिए, यदि आप इसे चाहते हैं और आप इसे करने के लिए तैयार हैं। यदि आप यौन साथी वह शादी का प्रस्ताव करना चाहते हैं बनने के लिए उसके साथ में ले जाने या अलग ढंग से कोशिश कर रहा शुरू करने के लिए आप से पूछना उम्मीद करते हैं, अपने प्रेमी के साथ यौन संबंध है। सेक्स एक रिश्ते को ठीक नहीं करेगा, लेकिन अगर आप एक या दोनों यौन सक्रिय होने के लिए तैयार नहीं हैं, तो यह आपको नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • पहली बार सेक्स अक्सर असुविधाजनक होता है यहां तक ​​कि अगर आपने पहले सेक्स किया हो, तो आपको और आपके प्रेमी को एक-दूसरे के साथ अधिक सहज महसूस करने से पहले कई बार आवश्यकता हो सकती है। अगर पहली बार ठीक उसी तरह नहीं जाता है जैसा आपने कल्पना की थी यह सेक्स के लिए बिल्कुल सामान्य है और इससे पहले असहज होने का मतलब यह नहीं है कि यह असंगत है।
    • सुरक्षित सेक्स का अभ्यास करके अपने आप को संक्रमण या यौन संचारित रोगों से बचाएं हर बार जब आप योनि, मौखिक या गुदा सेक्स करते हैं और एक संक्रमण या यौन संचारित बीमारी का नियमन करने के लिए नियमित रूप से परीक्षण करते हैं तो कंडोम का प्रयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com