ekterya.com

एक शर्मीला लड़का कैसे दिखाना है जिसे आप पसंद करते हैं

कई मामलों में, लड़कों को आपको यह बताने के लिए आवश्यक हिम्मत इकट्ठा करने में सक्षम होगा कि वे आपको बहुत प्रयास किए बिना पसंद करते हैं। हालांकि, अगर आपने एक शर्मीली लड़के को देखा है, तो उसे स्वीकार करने के लिए आपको अधिकतर या सभी काम करना पड़ सकता है कि वह आपको पसंद भी करता है आपको पसंद एक शर्मीली लड़के को दिखाना चाहिए थोड़ा साहस और बहुत सारे धैर्य की आवश्यकता है अपनी रुचि स्पष्ट करने के लिए आवश्यक कदम उठाएं और यदि आप अभी भी बहुत शर्मी हैं तो उन्हें बताएं कि आप क्या सोचते हैं

चरणों

भाग 1
उसे दिखाओ कि आप पसंद करते हैं

चित्र शीर्षक से बताएं अगर किसी लड़के ने आपको किसी मित्र से ज्यादा पसंद किया 16
1
अपने शरीर की भाषा का प्रयोग करें यह दिखाने के लिए कि आप इसे पसंद करते हैं, आपके शरीर की भाषा का उपयोग सूक्ष्म संकेतों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जैसे कि आपके चेहरे को देखने या अपने हाथ को छूने, जो निश्चित रूप से आपके ध्यान को आकर्षित करेगा। जब भी संभव हो उसके पास बैठने की कोशिश करें, और जब आप उससे बात करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका पूरा शरीर उसकी दिशा में है। उससे बात करते हुए अपने हथियार को पार मत करो, क्योंकि यह एक रक्षात्मक स्थिति पैदा करेगा।
  • मुस्कान के लिए मत भूलो जब आप उससे बात करते हैं
  • हालांकि, ध्यान रखें कि बच्चों को वास्तव में आपके शरीर की भाषा को ध्यान में रखने के लिए पर्याप्त ध्यान नहीं देना है। सूक्ष्म संकेतों पर ध्यान देने के लिए आप के पास बहुत घबराहट हो सकती है।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 10 नामक छवि
    2
    उसे प्रशंसा। प्रशंसा प्रदान करना आपको दिखाएगा कि आपने ध्यान दिया है आप उन चीजों के बारे में सोच सकते हैं जो वास्तव में अच्छे हैं या जो कुछ आप वास्तव में ड्रेसिंग की उनकी शैली और उन्हें चापलूसी के बारे में पसंद करते हैं। समय-समय पर उसकी प्रशंसा करने से आपको यह बताने में विश्वास हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है।
  • उदाहरण के लिए, आप "नमस्ते! मैं सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि मुझे लगता है कि आपका संगठन आज आपको शानदार दिखता है। " यदि आप किसी खेल का अभ्यास करते हैं, तो आप बता सकते हैं कि यह कितना अच्छा है, जैसे कि "मैंने आपको कल फुटबॉल खेल में देखा था आपके द्वारा किया गया लक्ष्य वास्तव में आश्चर्यजनक था! "
  • अतिरंजित मत करो थोड़ी देर में एक बार बधाई देना सामान्य है, लेकिन दिन में कई बार ऐसा करने से बच्चे को आपको असुविधाजनक पसंद आता है।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक पायरे 1
    3

    Video: जानिए बाल ठाकरे से जुड़ी 25

    आँख से संपर्क करें एक शर्मीला लड़का आपको चेहरे पर देखने के लिए अनिच्छुक हो सकता है, लेकिन यदि आप कर सकते हैं, तो उसके साथ नज़र से संपर्क करने की कोशिश करें। यदि उनकी आँखें मिलती हैं, तो जल्दी से मुस्कान और लगभग 3 सेकंड के लिए आँख संपर्क बनाए रखें। फिर, अपनी गतिविधियों के साथ जारी रखें यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो कम से कम आपको अपने इरादों का एक विचार होगा
  • आँख से संपर्क करना आप पर घूरने के समान नहीं है। यदि आप लंबे समय से आँख संपर्क करते हैं, तो लड़का शर्मिंदगी महसूस कर सकता है।
  • इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हूफ चरण 5
    4
    इसमें वार्तालाप में शामिल करें यदि आप इस शर्मीली लड़के के करीब हैं, तो अपने दोस्तों या आपके सामने, आप लंबे समय तक उसके साथ बात नहीं कर सकते। जब वे एक साथ होते हैं, तो किसी और को अनदेखा किए बिना उनसे बात करने पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें उन चीज़ों के बारे में उनसे सवाल पूछो जिनकी वह पसंद करती है या जो फिल्म रिलीज हुई है, उसके बारे में वह क्या सोचती है।
  • ऐसे प्रश्न पूछने की कोशिश करें, जिनका जवाब "हाँ" या "नहीं" के साथ किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, "क्या आपको शुक्रवार को खेल पसंद आया?", लेकिन इसके बजाय, "शुक्रवार को खेल के बारे में आप क्या सोचते हैं?"
  • यदि आप किसी समूह में हैं, तो दूसरों को नज़रअंदाज़ मत करो, लेकिन उन्हें बातचीत में शामिल होने की कोशिश करें, जबकि बाकी बोलें।
  • यदि आप अकेले हैं, तो यह आसान होगा ऐसा लगता है कि इस व्यक्ति में कहने के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन अगर आप बातचीत के विभिन्न विषयों को खेलते रहें, तो वह शायद थोड़ा अधिक मिलनसार बन जाएंगे।
  • बूस्ट ए मैन नाम की छवि`s Ego Step 6
    5
    उसके साथ इश्कबाज आप को किसी को दिखाने के सबसे आम तरीकों में से एक बस है फ़्लर्ट उसके साथ जब ज्यादातर लोग छेड़खानी के बारे में सोचते हैं, तो यह व्यक्ति पर विचार करें, लेकिन अगर यह डरावना लगता है, तो आप इसे पाठ संदेश, ईमेल या चैट के माध्यम से भी कर सकते हैं।
  • जब आप पाठ संदेश से इश्कबाज़ी करते हैं, तो इमोजी का उपयोग करें छेड़छाड़ के क्षण में सबसे आम इमोजी में से एक है पलक, जो चीजों को प्रकाश और मजेदार बना देता है
  • व्यक्ति में छेड़खानी करके कुछ भौतिक संपर्क बनाए रखने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, यदि आप इस लड़के के बगल में बैठते हैं, तो आप अपने कंधे पर अपने घुटने के स्पर्श को आसानी से अपने या साफ काल्पनिक गंदगी बना सकते हैं।
  • जब छेड़खानी, मुस्कान के लिए मत भूलना! यह माना जाता है कि फ्लर्टिंग को हल्का और मजेदार होना चाहिए। यदि आप गंभीरता से काम करते हैं, तो यह आदमी शायद नहीं सोचता कि आप छेड़खानी कर रहे हैं
  • इसे थोड़ा पीस लें शर्मीले लड़कों के मामले में, निश्चित रूप से इस पहलू से अधिक से अधिक बचें। हालांकि, उसे थोड़ा परेशान कर उसे दिखा सकता है कि आप उसके बारे में परवाह है ऐसा करने के लिए, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप क्रूर होने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, मुस्कान और धीरे से अपने हाथ को स्पर्श करें।
  • इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हिला चरण 7 बुलेट 1
    6
    उससे कुछ पूछने के लिए उससे पूछो सभी लड़कों को उनकी मर्दानगी की याद दिलाया जाना पसंद है उसे आपकी मदद करने के लिए कुछ पूछने के लिए उसे एक कदम उठाने के लिए साहस का सामना करना पड़ सकता है। जब आप सहायता मांगते हैं, तो कुछ ऐसा सोचने की कोशिश करें जो आपको मजबूत महसूस करता है।
  • उदाहरण के लिए, उसे थोड़ा भारी उठाने के लिए कहें इस संबंध में, बहुत अवास्तविक मत बनो और सुनिश्चित करें कि आप कुछ चुनते हैं जो आप वास्तव में उठा सकते हैं आप निम्न कह सकते हैं: "हाय जॉन, मैं इन भारी पुस्तकों को शेल्फ पर वापस करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वे मेरे लिए बहुत भारी हैं मुझे पता है तुम मजबूत हो, क्या आपको लगता है कि आप मेरी मदद कर सकते हैं? "
  • भाग 2
    उसे बताओ कि तुम क्या पसंद करते हो

    एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 14 नामक छवि
    1
    निर्धारित करें कि आप उन्हें कैसे बताएंगे। एक शर्मीली लड़के को आपसे कहना एक जटिल चीज है क्योंकि, एक आमने-सामने मुठभेड़ में, वह बहुत शर्मिंदा हो सकता है या एक अलग तरीके से प्रतिक्रिया कर सकता है कि वह वास्तव में यह कैसे चाहेंगे। आप उसे आमने-सामने बता सकते हैं, लेकिन जब आप अकेले हों और अपने किसी भी दोस्त के बिना या उन्हें देखकर यह करना सुनिश्चित करें।
    • जब आप यह कहते हैं, तो एक आकस्मिक टोन बनाए रखने का प्रयास करें यदि आपको यह सुनिश्चित करने के लिए नहीं पता कि वह आपको पसंद करते हैं या आपको शर्मिंदा होने से डर लगता है, तो आप चीजों को खुश और सरल स्वर दे सकते हैं। उदाहरण के लिए, कहने के बजाय, "मैं वास्तव में आप की तरह है और मैं आपकी प्रेमिका बनना चाहता हूं", आप कह सकते हैं "मैं सोच रहा था कि जब से हम एक साथ मिलकर बहुत मज़ा लेते हैं, शायद हमें अगले शुक्रवार नृत्य करना चाहिए"। इससे आपको यह स्वीकार करने का एक तरीका मिलेगा कि आप उन्हें वास्तव में कहने के बिना पसंद करते हैं।
    • यदि वे सामाजिक नेटवर्क पर दोस्त हैं, तो आप उन्हें चैट, ईमेल या टेक्स्ट संदेश द्वारा बता सकते हैं, या एक पत्र भी लिख सकते हैं। हालांकि, अगर आप चिंतित हैं कि यह लागू नहीं होता है, तो आप अपने लेखन को किसी मित्र को सिखा सकते हैं। उम्मीद है, यह नहीं होगा, लेकिन ध्यान रखें कि लिखित रूप में अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से आप जो भी कहा है उसका रिकॉर्ड छोड़ देंगे।



  • गेट अ गर्ल टू टु इट आपकी प्रेमिका चरण 2
    2
    मिठास के साथ कार्य करें जब आप उसे बताते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, तो उसके लिए मैत्रीपूर्ण और मिठाई बनने की कोशिश करें। ध्यान रखें कि, एक शर्मीला लड़के के लिए, एक लड़की को खींचकर शायद दुनिया में सबसे ज्यादा भयानक चीजों में से एक है। मैं आपकी स्वीकारोक्ति के लिए अजीब प्रतिक्रिया कर सकता हूं, भले ही आपको यह पसंद है। इस संभावना के लिए तैयार होने का प्रयास करें, और अगर आप अजीब प्रतिक्रिया या कुछ कहें तो एक दोस्ताना टोन बनाए रखने की कोशिश करें।
  • आप कुछ कह सकते हैं "ठीक है, चिंता मत करो मैं बस जानना चाहता था कि आप क्या सोच रहे थे। मुझे बताएं कि क्या आप इसके बारे में किसी अन्य समय में बात करना चाहते हैं। " इसमें अतिरिक्त लाभ है, अगर आप वास्तव में ऐसा महसूस नहीं करते हैं, तो आप बहुत ही शर्मिंदा होने के बिना बातचीत को आसान और सुंदर ढंग से समाप्त कर लेंगे।
  • मिठाई और मैत्रीपूर्ण होने के कारण आपसे बात करने के लिए कम डर महसूस करने के लिए प्रोत्साहित भी हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 11
    3
    धैर्य रखें यदि आप उसे चेहरे से कहते हैं, तो आप एक तत्काल प्रतिक्रिया उत्पन्न करेंगे, हालांकि यह वास्तव में क्या सोचता है, इसके साथ मेल नहीं हो सकता है। यदि आप एक पाठ संदेश या ईमेल लिखते हैं, तो शायद आपको शुरुआत में कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलती इसके कई कारण हैं कि मैं तुरंत जवाब क्यों नहीं देता। दूसरी ओर, अगर आपने सोशल मीडिया पर हफ्ते पहले उसे लिखा था और आपको पता है कि उसने आपका संदेश देखा है, तो वह आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाने से डर सकता है।
  • उसे जवाब देने के लिए उसे कुछ दिन दें। आपको थोड़े समय के बारे में सोचने की आवश्यकता हो सकती है कि आप क्या कहना चाहते हैं या शायद आप बहुत व्यस्त हैं आप शायद रोज़ सोशल मीडिया का उपयोग नहीं करते हैं या फिर अपने ईमेल की जांच नहीं करते।
  • यदि आपने एक या दो हफ्तों के भीतर जवाब नहीं दिया है, तो उसे एक दूरदराज के स्थान पर ले जाने और इसके बारे में पूछने पर विचार करें। उसे बताओ कोई समस्या नहीं है अगर वह रूचि महसूस नहीं करता है, लेकिन आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि उसे संदेश मिला।
  • भाग 3
    निर्धारित करें कि आपको यह पसंद है या नहीं

    छवि शीर्षक से एक लड़की अगर आप`re Shy and Don`t Know What to Say Step 3
    1
    जब आप आस-पास होते हैं और जब आप नहीं होते हैं, तो जिस तरह से व्यवहार करते हैं, उसे देखें। बेशक, जब आप मौजूद नहीं हैं, तो जिस तरीके से आप कार्य करते हैं, उसे निर्धारित करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन इसे दूर से देखने का प्रयास करें। यदि आप उसे किसी जगह के दूसरे हिस्से में देखते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ होने के अपने तरीके पर ध्यान दें। क्या आप बहुत बोलते हैं या आप चुप हैं? यदि आप अन्य लोगों के साथ बहुत बातूनी हैं, लेकिन आप के पास चुप रहते हैं, तो यह बहुत संभव है कि आप अपने सामने अनुचित कुछ कहने में परेशान महसूस करें।
    • यदि आप हर समय चुप रहते हैं, तो यह तय करना मुश्किल हो सकता है कि क्या आप उन्हें पसंद करते हैं। पता लगाने के लिए अन्य तरीके खोजें
  • एक साथी प्रकार के चरण 7 पर फैसला शीर्षक वाला चित्र
    2
    निर्धारित करें कि क्या वह आपके पास घबराहट लगता है जब आप पास हैं, तो क्या आप सीधे देख रहे हैं? आप पसीना है? क्या आपको बचाव का सामना करना पड़ता है अगर कोई आपको परेशान करता है? यदि आप सामान्य रूप से इस तरह से व्यवहार नहीं करते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि जब आप आस पास होते हैं, तो आप अपने सामने अनुचित कुछ करने या कहने की चिंता कर सकते हैं, खासकर यदि आप शर्मीली हैं।
  • अगर कोई आदमी आपको पसंद करता है, तो जब आप आस-पास होंगे तो वह शायद परेशान या चिंतित दिखेंगे। यदि वह आपके लिए कुछ भी महसूस नहीं करता है, तो वह अधिक दूर से व्यवहार करेगा।
  • स्टेप 17 के बारे में बात करने के लिए आपके पास कुछ भी नहीं है जब एक प्रारंभिक छवि लिखें
    3
    आपके शरीर की भाषा की व्याख्या करें एक शर्मीली लड़के शायद अपने बालों या कपड़े के साथ खेलेंगे जब आप आस पास हों या वह अपनी छाती के सामने अपनी बाहों को पार कर सके। शर्मीले लड़कों को उनके जैसे लोगों के आसपास घबराहट होने की संभावना अधिक होती है, इसलिए वे वास्तव में रक्षात्मक लगते हैं, वास्तव में, वे बहुत रुचि रखते हैं
  • आपको पता चल जाएगा कि यह आदमी लगातार आपके करीबी होने की कोशिश करता है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। उदाहरण के लिए, आप अपने दोस्तों के समूह को अक्सर बगैर बहाने पा सकते हैं, लेकिन हमेशा से संभवत: तक आपके तक बैठने का प्रयास करें इसे एक ऐसे संकेत के रूप में नहीं लेना चाहिए कि वह आपको पसंद नहीं करता है
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    छवि का शीर्षक ऑनलाइन डेटिंग चरण 14 में सफल
    4
    सामाजिक नेटवर्क में उनके व्यवहार को ध्यान में रखें यदि वे सोशल नेटवर्क पर दोस्त हैं, तो वे जिस तरह से आपसे व्यवहार करते हैं उसका निर्धारण करें क्या उसने आपके लिए खोज की और आपको एक मित्र अनुरोध भेजा? क्या आप लगातार "पसंद" सब कुछ पोस्ट करते हैं? उस मामले में, एक बड़ी संभावना है कि वह आपके में रूचि रखता है, लेकिन उसने इस बारे में कुछ करने के लिए साहस एकत्र नहीं किया है।
  • आप अपने रुख को मित्र अनुरोध भेजकर (अगर वे अभी तक मित्र नहीं हैं) भेजने के लिए प्रयास कर सकते हैं और उनके "पसन्द" या उनके बारे में टिप्पणी करते हुए अपने पदों के लिए अपनी प्रशंसा दिखा सकते हैं। हालांकि, अतिरंजना नहीं है! आपको आपके द्वारा पोस्ट की जाने वाली सभी चीज़ों की "पसंद" करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन कुछ चीजें आपको दिखाती हैं कि आप ध्यान देते हैं
  • युक्तियाँ

    • एक शर्मीला लड़के के साथ धैर्य रखें। कभी-कभी, उसे आपसे बात करने के लिए प्रोत्साहित करने की कोशिश करने में थोड़ा निराशा लग सकता है अगर आपको यकीन है कि वह आपको पसंद करती है, तो याद रखें कि वह शायद आपसे कहने का सबसे अच्छा प्रयास कर रही है, लेकिन उसने अभी तक पर्याप्त साहस नहीं एकत्रित किए हैं
    • ध्यान रखें कि जब आप एक शर्मीली लड़के के पास हों तो मौन सामान्य हो सकता है यदि आप चाहें, तो बातचीत का विकास करें, लेकिन ऐसा मत महसूस करें कि आपको हर पल में बात करनी चाहिए।
    • जबकि डरपोक बच्चों का मजाक बनने की संभावना कम है, अगर वे करते हैं, तो यह आपके हितों का संकेत मानते हैं। यदि आप कुछ समय के लिए आपके साथ मजाक करने के लिए समय ले गए हैं, तो इसका मतलब है कि यह संभवतः आपको ध्यान देने की तुलना में अधिक ध्यान देता है।

    चेतावनी

    Video: Kill your boring job, become a pilot. Live Stream

    • जब तक आप रुचि खो बैठते हैं, तो अन्य लोगों के साथ इश्कबाज़ी न करें अगर एक शर्मीली आदमी आपको दूसरे के साथ छेड़खानी देखता है, तो वह शायद मान लेता है कि उसे अब और पसंद नहीं है।
    • पुनरावृत्त नहीं होने के लिए तैयार करें अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो याद रखें कि इसका मतलब यह नहीं कि दुनिया का अंत है मत भूलो कि कई अन्य लोग हैं जो आपकी रुचि ले सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com