ekterya.com

एक पार्टी में मस्ती कैसे करें जहां हर कोई नशे में है

कल्पना कीजिए कि आपको एक पार्टी में आमंत्रित किया गया है जो अनियंत्रित हो सकता है लेकिन पीना नहीं है। निश्चित रूप से आप मजा लेना चाहते हैं, लेकिन यह भी सुनिश्चित करें कि आप ऊब नहीं हो या बुरा, एक दाई आप बाहर से बाहर रहने से कैसे बचते हैं और पार्टी की आत्मा बन जाते हैं? पढ़ते रहो!

चरणों

हां फन इन पार्टी में शीर्षक जहां हर कोई नशे में है चरण 1

Video: गंदे काम करती पकड़ी गई लड़की- लोगों के सामने...

1
घर जाने से पहले बुलेटप्रूफ से बचने की रणनीति बनाएं तो आप यह सुनिश्चित कर लें कि आप अपने शब्दों पर मज़ेदार हैं और अपने दोस्तों के लुभाने के शिकार न होने दें, जिनके पास एक अच्छी रात बिताने के बारे में अलग राय हो सकती है। एक अच्छी रात की योजना तैयार करने के लिए, जब चीजें बहुत पागल हो जाए तो आपको छोड़ देना चाहिए ... या बस उबाऊ हो।
  • हालांकि जीवन अप्रत्याशित है, आप इस बात पर स्पष्ट अनुमान प्राप्त कर सकते हैं कि इस अवसर पर पार्टी किस तरह पागल हो जाएगी। क्या तुम्हारी चाची या चाचा घर में एक उद्घाटन पार्टी देने जा रहे हैं या क्या वह एक लड़के का 30 वां जन्मदिन है जो खुद को श्री भयानक कहता है? रात का समय कैसे जाना होगा, यह विचार करने से आपको यह तय करने में मदद मिलेगी कि क्या आपको हेल्लो कहते हैं या यदि आप देर से रहते हैं
  • सवारी को निर्देशित करें अगर आपने अपने चार अच्छे मित्रों के लिए एक सवारी देने का वादा किया है, लंबी रात के लिए तैयार रहें, भले ही आप मौजूद हों या नहीं। यदि आप पकड़े जाते हैं और आप उन्हें त्याग देते हैं, तो आप जिम्मेदार हो जाते हैं यदि वे बुरी स्थिति में घर आने की कोशिश करते हैं। अगर आप केवल एक घंटे के लिए चाची नीना के उद्घाटन की पार्टी में रहने की योजना बनाते हैं, तो अपने चचेरे भाई को यह स्पष्ट कर दें कि वह बीयर पर चिपकाता है, इसलिए वह आपको बिना गिरफ्तार किए घर के लिए लंबे समय तक रहने के लिए आग्रह करता है। याद रखें कि आप पहले अतिथि हैं, एक ड्राइवर या नाईट केयर नहीं हैं
  • यथार्थवादी रहें कभी-कभी, भविष्यवाणी करने का कोई रास्ता नहीं है कि एक पार्टी किस तरह होगी और शौचालय पर झुकाव करते हुए आप अपने नए सर्वश्रेष्ठ दोस्त के बाल पकड़ सकते हैं। पार्टी को जानने के लिए कि चीजें हो सकती हैं और पार्टी भी उतनी अच्छी नहीं हो सकती, भले ही आपकी योजना बुलेटप्रूफ हो।
  • हां फन इन पार्टी में शीर्षक जहां हर कोई नशे में है चरण 2
    2
    ज्यादा होने पर घमंड मत करना "शांत"। पीने योग्य नहीं है, लेकिन यदि आप मजा करना चाहते हैं, तो दूसरों का मजाक उड़ाएं क्योंकि वे ऐसा करते हैं और आप नहीं करते हैं। अन्य मेहमानों को आपके सामने असुविधाजनक महसूस नहीं होना चाहिए वे आपकी गेंद में जाते हैं और आप के लिए जाते हैं
  • हमेशा हाथ में एक पेय है, भले ही यह सोडा या कैफीनयुक्त पेय है यह कुछ लोगों को पीने के बारे में शर्मिंदा महसूस करने से रोकता है, जबकि आप शांत होते हैं और उन्हें आपके साथ खुलने की इजाजत देते हैं। यह कंधे पर बैठकर और आपको बताकर पार्टी में परेशान व्यक्ति को रोकता है "क्या आप वाकई एक पेय नहीं चाहते हैं?"।
  • लगातार मत कहो कि आप पीते नहीं हैं या नहीं बताते हैं कि कैसे नशे में अन्य लोग हैं। अपनी आदतों के बारे में खुलना बहुत अच्छा है, लेकिन आपको महत्वपूर्ण लगने से बचना चाहिए, जैसे कि आप ऐसे लोगों को डांट रहे थे जो मज़े करना चाहते हैं।
  • Video: भूलकर भी न करे इन नशीले पदार्थो का सेवन ! !

    हां फन ऑन द पार्टी, जहां हर कोई नशे में है चरण 3
    3
    पार्टी का लाभ उठाएं ऐसा न करें कि शांत होने का कोई नुकसान नहीं है। इसके बजाय, स्थिति को कुछ ऐसा करने का अवसर देखें, जिसे आप हमेशा करना चाहते थे, लेकिन यह उस पार्टी में आसान होगा जहां दूसरों को पीते हैं, इसलिए वे मज़ेदार गतिविधियों के आपके सुझावों को स्वीकार करने के लिए अधिक इच्छुक हैं।
  • डी.जे. बनें क्या आप सार्वजनिक रूप से स्वीकार करते हैं कि आप कुछ मूर्खतापूर्ण और हास्यास्पद गाने पसंद करते हैं? यह आपके लिए स्टीरियो को नियंत्रित करने और अपने पसंदीदा पटरियों की ताल के लिए डांस फ्लोर को तोड़ने का मौका है। यदि आप मूर्ख की तरह दिखते हैं तो क्या होगा? इन मुड़ आत्माओं परवाह नहीं है! मज़े करो!
  • एक पुराने वीडियो गेम खेलें क्या आप एक वीडियो गेम से ग्रस्त हैं लेकिन किसी को इसे खेलने के लिए नहीं मिल सकता है? नियंत्रण लेने और मज़ेदार होने के लिए उत्साही मदिरा को मनाने का मौका है!
  • एक नया नुस्खा आज़माएं क्या आप सप्ताह के लिए तरबूज और फेआ सलाद के लिए एक नुस्खा तैयार करना चाहते थे, लेकिन किसी के साथ साझा करने का साहस नहीं था? यह आपके मौके का पता चलता है कि लोग वास्तव में आपके पाक कौशल के बारे में क्या सोचते हैं।
  • नए दोस्त बनाएं पार्टी को उस प्यारे व्यक्ति के करीब लाने का अवसर का उपयोग करें जिसे आप सप्ताह के लिए मोहक कर चुके हैं या एक नया योगा भागीदार ढूंढ सकते हैं। याद रखें कि पार्टी में हर कोई नशे में नहीं होगा और शायद आप कुछ दिलचस्प (और सुसंगत) बातचीत कर सकते हैं।



  • हां फन इन पार्टी में शीर्षक जहां हर कोई नशे में है चरण 4
    4
    शराबी लोगों के साथ मनोरंजन हो सकता है कि आप शांत हो, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप उस लड़की के रूप में ज्यादा मज़ेदार नहीं हो सकते हैं जो उसके दिमाग में एक दीपक के साथ नृत्य करती है। यदि आप पार्टी में संयम रखते हैं, तो आप लोगों को शराबी से बात कर सकते हैं और अपनी टिप्पणी और एंटिक्स से खुद का मनोरंजन कर सकते हैं। नरक, आप उन्हें बाद में आक्रामक बिना मजाक बना सकते हैं हम आपके आस पास नशे में पीड़ित लोगों के साथ मस्ती करने के कुछ बेहतरीन तरीके पेश करते हैं:
  • नशे में लोगों के साथ बात करना मजेदार हो सकता है जब आपका मित्र परेशान हो जाता है, तो मैं आपको यह रहस्य बता सकता हूं कि जानने के लिए मृत्यु हो गई या आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के नए प्रेमी के बारे में क्या सोचते हैं
  • नशे में लोगों को देखना मज़ेदार हो सकता है यह देखकर बहुत ही मजेदार हो सकता है कि वे कैसे ठोकर खाकर काम करते हैं और उन्हें बाद में अफसोस करेंगे बेशक आप उन्हें न्याय नहीं करना चाहिए नशे में पाना एक विकल्प है, साथ ही शांत होने के नाते। हालांकि, आप अपने आप से हंस सकते हैं
  • इतिहासकार बनें पार्टी को मज़ेदार होने के लिए अपने दोस्तों के अजीब (लेकिन अभेद्य नहीं) तस्वीरें लेने का मौका लें। वे अगले दिन धन्यवाद करेंगे जब उन्हें पता चलेगा कि उन्होंने सारी रात तस्वीर नहीं ली थी
  • हां फन इन पार्टी में शीर्षक जहां हर कोई नशे में है चरण 5
    5
    बड़ा दरवाजा बाहर जाओ। जब आप छोड़ने की तैयारी करते हैं, तो याद रखें कि मेहमानों और मेजबानों पर आपको सकारात्मक प्रभाव पड़ता है ताकि आपको भविष्य के उतार-चढ़ाव में आमंत्रित किया जा सके और उन्हें आपके लिए आमंत्रित कर सकें। रात के अंत में एक मजेदार रवैया बनाए रखना हर किसी को यह बताना देगा कि आपको पार्टी में सबसे मजेदार व्यक्ति बनने के लिए बीयर की बैरल से पीना नहीं चाहिए।
  • याद रखें कि अगर आपके पास एक उत्कृष्ट भागने की योजना है, तो आप जब भी चाहें छोड़ सकते हैं। अगर कोई भी आप पर निर्भर नहीं करता है, तो जैसे ही आप ऊब जाते हैं या थके हुए जाते हैं। यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि आपको क्रोधी अतिथि के रूप में याद किया जाए जो बहुत लंबे समय तक रहे।
  • अपने नए दोस्तों के साथ योजना बनाओ यदि आप योग लड़की के साथ बहुत अच्छी तरह से हो जाते हैं, तो आप उसे नंबर के लिए पूछ सकते हैं या उस व्यक्ति से पूछ सकते हैं, जिसकी आप एक दिन कॉफी कराना चाहते हैं।
  • जब आप घर पहुंचे तो खुद को इनाम दें अगर रात थोड़ा थका हुआ था, अपने पसंदीदा कार्यक्रम या मिठाई के साथ आराम करो ... या शेष तरबूज सलाद के साथ।
  • रात का सारांश बनाएं अगले दिन, अपने आप से पूछें कि क्या कुछ भी हो सकता है कि आप पार्टी को अधिक मजेदार बना सकें या भविष्य में अप्रिय घटनाओं से बच सकें।
  • युक्तियाँ

    • बाहर मत छोड़ो मत जब लोग एक साथ पीने के लिए इकट्ठा होते हैं, तो वे आम तौर पर सोचते हैं कि वास्तव में वे बहुत शराबी हैं।
    • यदि आपके अच्छे दोस्त बहुत नशे में आते हैं, तो उन्हें बहुत पानी दें यह आपको बचाएगी जो अन्यथा भयानक हैंगओवर होगा और आपको ऋणी देगा (जो हमेशा अच्छा होता है)।

    चेतावनी

    Video: गुजरात के मांडवी में कैसे बनते हैं जहाज़? | Mandvi | Gujarat Elections 2017

    • शर्प्स और शराबी लोग एक खराब संयोजन हैं
    • सेक्स करने के लिए नशे में किसी का लाभ न लें यह एक उल्लंघन माना जाता है, हमेशा।
    • यदि आपको लगता है कि अन्य लोग ऐसी चीजें कर रहे हैं जो आप न करें, जैसे परेशान या यौन उत्पीड़न या पड़ोसियों ने पुलिस को फोन करने की धमकी दी है, तो छोड़ दें आप किसी पार्टी में नियंत्रण से बाहर रहना चाहें बिना मुसीबत में आ सकते हैं, इसलिए जब कुछ बुरा होता है तो उपस्थित होना न अच्छा होता है।
    • किसी फ़ोटो को ब्लैकमेल करने की कोशिश करना आपके स्वास्थ्य के साथ-साथ गैरकानूनी भी हो सकता है।
    • मज़ा नहीं है अपने स्वास्थ्य के लिए बुरा है, तो मज़ा है इसके अलावा, शांत स्वास्थ्य भी आपके स्वास्थ्य के लिए बेहतर है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com