ekterya.com

कैसे अपने प्रेमी के लिए एक कविता लिखने के लिए

उन सभी लड़कियों के लिए जो अपने प्रेमियों से कितना प्यार करना चाहते हैं, प्यार से भरा एक प्यारी कविता लिखने की तुलना में यह बेहतर तरीका क्या है?

चरणों

अपने प्रेमी के लिए एक कविता लिखें

एक प्रेमी चरण 1 के लिए एक कविता लिखें नामक छवि
1
आप जो चाहते हैं उसका सामान्य सारांश बनाएं अपनी कविता में व्यक्त करें आप कुछ विचारों, अपने विशेष क्षणों या कुछ वाक्यांशों या वाक्यों की तरह कुछ भी लिख सकते हैं जो आप कविता में शामिल करना चाहते हैं।
  • एक उदाहरण कुछ ऐसा कहना होगा: "मैं आपसे प्यार करता हूँ क्योंकि आप हास्यास्पद हैं, आप मुझे हंसते हैं और आप मिठाई हैं मुझे याद है जब हम मिले थे, मैंने अपना फोन लिया और आप मुझे वापस लाने के लिए पीछा किया"। याद रखें कि यह अंतिम उत्पाद नहीं है, इसलिए कुछ भी नहीं होता अगर विचार थोड़ा परेशान हो, तो सुनिश्चित करें कि आप जो कुछ भी कहना चाहते हैं उसे शामिल करें
  • एक प्रेमी के लिए एक कविता लिखें शीर्षक छवि 2 चरण
    2

    Video: फोटो पर नाम लिखना ! जाने फोटो पर शायरी कैसे लिखे ! जाने फोटो Edit कैसे ॥Write a name on photo

    आप जिस प्रकार की कविता लिखना चाहते हैं उसे चुनें आप नि: शुल्क लेखन (शायद कविता लिखने क्योंकि यह कविता है और शब्द की एक निश्चित संख्या तक ही सीमित नहीं का सरलतम प्रकार), एक गीत या उन कविताओं एक मधुर कविता है कि यहां तक ​​कि एक के बाद एक कविता से चुन सकते हैं।
  • एक प्रेमी के लिए एक कविता लिखें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    ड्राफ्ट बनाएं आप मुक्त छंद में एक कविता लिखते हैं, यह स्वाभाविक रूप से और नहीं लिख शैली के बारे में चिंता, लेकिन यदि आप एक कविता है कि कविता और राग है लिखना चाहते हैं, शब्दों का उपयोग करना चाहते व्यवस्था करने के लिए कोशिश करते हैं और उसके बाद तुकबंदी शब्द ढूँढ़ने इन के साथ उदाहरण के लिए, "मुझे याद है कि उस धूप दिन पर, मैं चला और महसूस किया कि भाग्य ने हमें एक साथ लाया था। मैं थोड़ी देर के लिए बैठ गया और तुम्हारे साथ बात की, लेकिन उस छोटे दूत मुस्कान के लिए इसके लायक था उस क्षण से, हम अच्छे दोस्त थे और कभी दुश्मन नहीं बनते थे जल्द ही यह कुछ और हो गया, आपकी भावनाएं अब वापस नहीं लौटना चाहती थीं नौ महीने एक साथ और आप अभी भी मेरे दोस्त हैं, आपकी मैत्री हमेशा मुझे मेरे साथ लेती है - लेकिन अब हम उससे अधिक हैं और आपका प्यार सिर्फ मैं चाहता हूं। "



  • एक प्रेमी के लिए लिखें ए कूएम का शीर्षक चरण 4
    4
    एक बार जब आप अपनी कविता का मसौदा तैयार कर लेते हैं, तो एक निजी स्पर्श जोड़ें। अपनी कविता को अच्छी लिखावट के साथ फिर से लिखिए या, यदि आपके पास बहुत अच्छी लिखावट नहीं है, तो उसे एक अच्छा टाइपफेस का उपयोग करके कंप्यूटर पर लिखें। इसे एक कार्ड पर बनाओ और कुछ दिलों के अलावा, रंग भी जोड़ें, या आप इसे फ्रेम भी कर सकते हैं
  • Video: Buddhi Prakash Dadhich Kavi Sammelan | बुद्धिप्रकाश दाधीच कवि सम्मेलन | Part 1

    एक प्रेमी के लिए एक कविता लिखें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    उसे दे दो। अंतिम कदम अपने प्रेमी को कविता वितरित करना है। एक उपहार बॉक्स में लपेटें या इसे अपनी कार में छोड़ें जैसे मिठाई करो। यदि आपके पास अपने घर तक पहुंच है, तो कविता को अपनी रात्रिस्तंभ पर छोड़ दें ताकि आप उसे ढूंढ सकें- या मेल द्वारा उसे भेजें। उसे देने के कई तरीके हैं, इसलिए आपको रचनात्मक बनना होगा। आप इसे जितना अधिक प्रयास करेंगे, उतना ही यह आपको दिखाएगा कि आप सरलतम चीज़ों में भी कितना ध्यान रखते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: Hindi Rhyme for Children | KidsClassroom

    • जब आप इसे डाक से भेजते हैं, तो उसे सही व्यक्ति के पास लाने की कोशिश करें यदि आप अपने पते के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो अपने दोस्तों से अपने घर के आसपास कुछ समय बिताने के लिए कहें और इसे जल्दी से लिख दें याद रखें कि आश्चर्यचकित है मौलिक तत्व
    • तरल गोंद का प्रयोग न करें, कागज झुर्री होगी और यह थोड़ा गन्दा दिखता है

    चेतावनी

    • इसे एक गुप्त रखने की कोशिश करें, लड़कों को आश्चर्य होता है
    • किसी चीज के बारे में लिखना न दें जो संभवत: आपको प्रभावित कर सकता है - उदाहरण के लिए, "क्या आपको याद है जब तुम मुझे छोड़ दिया?"
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com