ekterya.com

कैसे एक लड़के को प्रभावित करने के लिए

यदि आप वास्तव में एक व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आप सबसे खराब चीज करना कठिन है एक प्रयास भी कर के बजाय, आप अपने आप को किया जा रहा है, अपने विषमताएं को स्वीकार करने और एक बातूनी, बुद्धिमान और मनोरंजक साथी जा रहा है पर ध्यान केंद्रित करने की है। यदि आप और लड़का एक आम हित साझा करते हैं, तो आप अधिक प्रभावित होंगे। यदि आप जानना चाहते हैं कि किसी व्यक्ति को कैसे प्रभावित किया जाए तो आप कौन हैं या आपकी रुचियां क्या हैं, इस गाइड में दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

विधि 1
आपका ध्यान प्राप्त करें

इम्पेरस ए गाई चरण 1 नामक छवि
1
उसे रुचि दिखाएं अगर आप एक लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको उसे दिखाना होगा कि आप इसमें रुचि रखते हैं कि वह एक व्यक्ति के रूप में है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। जब आप उससे बात करना शुरू करते हैं, तो आपको उनसे उन चीजों के बारे में बात करनी होगी, जिन्हें वह पसंद करती हैं, वह क्या चाहता है, और सामान्य चीजें जो उसे साज़िश करती हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे साक्षात्कार करना पड़ता है या बहुत सारे प्रश्न पूछना पड़ता है, बल्कि उसे उन चीजों से संबंधित होना पड़ता है जो उनके लिए मायने रखती हैं और वे क्या चाहते हैं।
  • इसे थोड़ी-थोड़ी बेमतहादी न करें, जबकि आप इसे अपने बारे में भी बताते हैं व्यक्तिगत प्रश्नों के साथ इसे भरें मत
  • एक हल्का वार्तालाप रखें अपने कुत्ते, अपने सबसे अच्छे दोस्त या आपकी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीमों के बारे में बात करें, क्योंकि आप बाद में गंभीर चीजों के बारे में बात कर सकते हैं।
  • वर्तमान विषयों से सुपर बाउल (सुपर बाउल) के लिए, विभिन्न विषयों पर उनकी राय पूछें
  • इम्प्रेशस ए गाइ स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक आम हित खोजें एक बार जब आप कुछ समय के लिए उससे बात कर लेते हैं, तो आपको उन कुछ पहलुओं की पहचान करने में सक्षम होना चाहिए, जिनके समान वे हैं, अपने परिवार के लिए यह आपकी भक्ति, समुद्र तट के प्यार, या यात्रा करने के लिए आपका जुनून होना। यह बहुत ज्यादा नहीं दिख सकता है, लेकिन आप अपने संबंधों के संबंध में अपनी भागीदारी को आधार बनाने के लिए आधार का आधार बनाना चाहिए और लड़के को इसके बारे में बात करने और उसे प्रभावित करने के लिए और अधिक विषयों की ज़रूरत है।
  • यदि आप जानते हैं कि वह मेट्स से बहुत पागल है, तो टीम के बारे में कुछ जानकारी देखने के लिए आपको दुख नहीं होगा ताकि आप उसे अगली बार बात कर सकें। आपको इस विषय में विशेषज्ञ बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह आपको कुछ के बारे में बात करने का अवसर देगा।
  • वे कई समान हितों को साझा नहीं कर सकते हैं, लेकिन व्यक्तिगत लक्षण उदाहरण के लिए, शायद दोनों एक मूर्ख धारणा या संवेदनशील पक्ष है, जिस पर आप खुद को भी आधार बना सकते हैं
  • आप उन चीजों में आम हितों को भी प्राप्त कर सकते हैं, जिन्हें आप दोनों पसंद नहीं करते या हंसी नहीं करते, चाहे वह जस्टिन बीबर या छठे अवधि के रसायन शास्त्र शिक्षक हैं
  • छवि इम्प्रेशस ए गाइ चरण 3
    3
    सकारात्मक शरीर भाषा का प्रयोग करें आप एक लड़के को अधिक प्रभावित कर सकते हैं यदि आपके शरीर में "खुली मुद्रा" है और यह दर्शाता है कि आप बात करने और अच्छे समय के लिए तैयार हैं। आपको जो करना है, वह यह दिखाना मुस्कुराहट है कि आप अनूठा हैं और आप मज़ेदार होने के लिए तैयार हैं। फिर, आपको अपनी बाहों को गठबंधन या उन्हें अपने पक्ष में पकड़कर रखना होगा, छाती में उन्हें पार करने की बजाय, और अपने शरीर को उस पर रखें, ताकि वह जान जाए कि आपका आपका ध्यान है।
  • आँख से संपर्क करें जब आप उससे बात करते हैं तो वह विशेष महसूस करता है
  • आप अपने बाल के साथ थोड़ा खेल सकते हैं, या समय-समय पर अपने होठों को चाटना चाहते हैं यदि आप सूचक हो सकते हैं
  • प्रभावित एक लड़का कदम-4-संस्करण-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इम्पेरस ए गाइ चरण 4 नामक छवि
    4
    इसे कैप्चर करें यदि आप एक लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको आकर्षक बातचीत करने वाली लड़की होना चाहिए। भले ही हँसते हुए, आपको छेड़छाड़ और दिखाया जा रहा है कि आप उन्हें दूर ले जा सकते हैं, उन्हें आपके साथ बात करने का आनंद भी मिलता है, और आपको एक संवादात्मक, उत्साही और उत्साहजनक व्यक्ति की तरह लगना होगा। इसे हासिल करने के लिए, आपको बातचीत करने में सक्षम होना चाहिए और बिना छोटी बात से विषय की गहराई तक जाना चाहिए।
  • यदि आप कुछ दिलचस्प पढ़ते हैं, तो यह कहने में शर्म महसूस न करें, क्योंकि लड़का आपके दृष्टिकोण को सराहना करेगा।
  • छवि इम्प्रेशस ए गाय चरण 5
    5
    उसे देखने से देखें कि क्या आपको दिखाए बिना विशेष बनाता है। उन्हें यह बताने के लिए आवश्यक नहीं है कि आप अपने एथलेटिक टीम का सितारा हैं, क्योंकि वह खुद को खुद खोज सकते हैं। बस उसे बताएं कि आपको नम्र होना कितना पसंद है और हो सकता है कि आप अपना कैरियर देखना या महान धावक की बात सुनें। उन चीज़ों के बारे में बात करें, जिनसे आप खुद को अलग करते हैं, या जो वास्तव में आप को भयानक बनाते हैं, और वह देखेंगे कि आप एक अनोखा व्यक्ति हैं जिन्हें जीतने के लायक हैं
  • आप उन चीज़ों को साझा कर सकते हैं जो आपको इसके बारे में घमंड के बिना अद्वितीय बनाते हैं। शायद आप विशेष हो क्योंकि आपके पास एक जुड़वां बच्चा है, क्योंकि आपके पास 5 बिल्ली के बच्चे हैं, या शायद क्योंकि आप अपने हाथों से चलना पसंद करते हैं। उसे खोजने के लिए एक तरीका खोजें कि आप कितने अनोखे हैं।
  • विधि 2
    अपने आप को रहो

    इम्प्रेशस अ गाय चरण 6
    1
    अपनी रुचियों का पीछा करें यदि आप एक लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आप जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं वह आपकी रुचियों को आगे बढ़ाने और एक सुंदर और अधिक दिलचस्प व्यक्ति बनने के लिए काम करते हैं। यद्यपि आप एक पंक्ति में गॉसिप गर्ल के दो सत्रों देख चाहें, तो आप एक ब्याज का पीछा करना चाहिए कि क्या योग का अभ्यास थोड़ा और अपने शरीर और अपने मन के लिए उत्पादक होने के लिए,, चित्रकला जानने, गायन, नृत्य या एक रचनात्मक लेखक हो। यदि आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रयास करते हैं, विभिन्न हितों का पीछा करते हुए, कोई भी व्यक्ति अपनी प्रतिभा और समर्पण से प्रभावित होगा
    • यदि आपके पास बहुत से हित हैं तो यह आपके लिए बेहतर है, क्योंकि आपको इसके बारे में बात करने के लिए अधिक समस्याएं और अधिक चीजें होंगी।
    • यदि आप अपनी रुचियों को नहीं जानते हैं, तो यह पता लगाने में बहुत देर हो चुकी है कि आपका जुनून क्या है। वास्तव में आप के लिए कुछ मायने रखता है जो कुछ ढूँढना आपको एक अधिक रोचक और गतिशील व्यक्ति देगा।
  • इम्पेरस अ गाय चरण 7
    2
    दूसरों के बारे में चिंता करने से रोकें किसी व्यक्ति को प्रभावित करने का एक और तरीका यह है कि वह अपने आप से बहुत खुश है, या उस व्यक्ति में जो आप बन रहे हैं, आपको कोई परवाह नहीं है कि दूसरे आपके बारे में क्या सोचते हैं। इसका अर्थ यह नहीं है कि तुम सब जो कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसा महसूस क्योंकि आप अपने पथ पार करने के लिए एक बेवकूफ होने के लिए है, लेकिन आप कैसे हर कोई खुश करने के लिए पर नज़र रखनी चाहिए बिना दयालु और लोगों के लिए विनम्र होना है, उन्हें खुश करने के लिए और से बचने सभी का अर्थ है कि कोई आपके बारे में कुछ नकारात्मक कहता है
  • अपने दोस्तों या दुश्मनों को खुश करने की कोशिश करते हुए अपना समय बर्बाद मत करो, क्योंकि किसी भी लड़के को ध्यान मिलेगा कि आप स्वयं के साथ ईमानदार नहीं हैं।
  • सार्वजनिक रूप से अपने श्रृंगार को देखने या सही करने के लिए दर्पण में लगातार मत देखो, क्योंकि इससे आपको अपने स्वरूप के बारे में असुरक्षित दिखाई देती है।
  • अन्य लोगों को आपको निराश न करें यदि लोग आपको बिना किसी कारण के लिए आलोचना करते हैं, उन्हें सुनें या उन्हें खुश करने के लिए अपना तरीका बदल दें।
  • इम्प्रेशस ए गाय चरण 8
    3



    अपने दोस्तों के साथ मज़े करो एक लड़के को प्रभावित करने के लिए, उसे देखना है कि उसके बिना मज़ा है। कोई लड़का नहीं चाहता कि लड़की उस लड़की को चाहती है जो सही तरीके से देख रही है या उसके फोन को नियंत्रित करने के लिए सही व्यक्ति के पास जाकर उसे संदेश भेजना चाहता है। इसके बजाय, वे एक ऐसी लड़की चाहते हैं, जो अपने दोस्तों के साथ मज़ेदार है और जिस पर कोई ध्यान नहीं देता है, इस तरह, यह दिखाई देगा कि आप अधिक आकर्षक और कठिन हैं
  • जब आप अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, तो पल जीते हैं, हंसते हैं, नृत्य करते हैं और एक अच्छा समय मिलता है, इसके बदले चिंता करने की बजाय आप किससे संपर्क करेंगे
  • तुम लोग जो आते हैं और जैसा कि आप देख जब आप दोस्तों के साथ कर रहे हैं की अनदेखी करने की जरूरत नहीं है, लेकिन यह भी पुरुषों से ध्यान के लिए बेताब देखने के लिए है।
  • Impress a Guy चरण 9 नामक छवि

    Video: किसी लड़की को कैसे इम्प्रेस करें ?| How to impress girl? | - Spiritual India

    Video: कैसे हिंदी में एक लड़की को प्रभावित करने के लिए फेसबुक पर खूबसूरत लड़कियों को चैट पर चुंबन आकर्षित

    4
    अपने विषमताओं को स्वीकार करें यदि आप एक लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं तो आपको अलग होना डर ​​नहीं होना चाहिए। इसके विपरीत, आपको यह स्वीकार करना सीखना है कि आपको क्या अलग बनाता है, भले ही आपको डर है कि यह मूर्खतापूर्ण या पुराने लगता है। आप, कार्टून आकर्षित विज्ञान कथा पुस्तकों या नृत्य पोल्का पढ़ा है, आप के लिए अच्छा है! के लिए प्यार करते हैं, तो है कि कुछ है कि आप अधिक दिलचस्प बनाने जाएगा।
  • इसका जिक्र करने से डरना मत करो या न करें जो आपको खुश करता है क्योंकि आपको लगता है कि यह बच्चों को पसंद नहीं करता।
  • न सिर्फ साधारण तथ्य के लिए अलग है कि आप अलग होना चाहते हैं क्योंकि ऐसा लगता होगा कि आप बहुत कठिन प्रयास करते हैं।
  • इम्पेरस ए गाई स्टेप 10 नामक छवि
    5
    आप पर हँसने के लिए जानें अगर आप लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं तो एक और चीज जानने के लिए आपको खुद को इतनी गंभीरता से नहीं लेना है लड़कों जैसे लड़कों को खुद के साथ इतनी सहज महसूस होती है कि वे खुद को उपहास करते हैं ताकि दूसरों को अपने अजीब बातों के बारे में स्वस्थ चुटकुले कराएं, दोस्त बनाने और यह सही नहीं है। इसके बजाय, अगर आप नहीं सोचते कि आपको दोष हैं या आपको लगता है कि आपको हर समय गंभीरता से लेना चाहिए, तो आप किसी को आज तक मजाक नहीं करेंगे।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अन्य लोगों को अपने बारे में क्रूर चुटकुले बनाने की इजाजत देनी होगी, लेकिन जब आपको अच्छी भावना के साथ आपके बारे में मजाक उड़ाते हैं, तो आपको सहज महसूस करना होगा।
  • यदि आप अपने आप को हँसने के बारे में जानते हैं, तो आप एक लड़के के साथ मज़ाक कर रहे हैं और मजाक उड़ा रहे हैं, जो एक महान छेड़खानी रणनीति है
  • विधि 3
    इसे प्रिंट करें

    Video: लड़की पटाने के बेहद नायाब तरीके…कभी नहीं होते फेल होतो ||

    इम्पेरस अ गाय चरण 11
    1
    करिश्माई रहें किसी को प्रभावित करने के लिए आपको करिश्माई होना चाहिए और आपके द्वारा दर्ज किए गए कमरे में हर किसी को लुभाने में सक्षम होना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको ज़ोर से या नाटकीय होना चाहिए, बस किसी भी जगह में प्रवेश करने के लिए सामान्य कार्य करना और खुश होना, भले ही आप किसी को भी नहीं जानते हों एक सच्चे करिश्माई व्यक्ति किसी से भी बात कर सकता है और अगर वह आठ साल का लड़का या अस्सी वर्ष की एक महिला है तो उसे आसानी से महसूस कर सकता है।
    • जब आप लोगों से बात करते हैं, तो उन्हें नाम से कॉल करें उन्हें सहज महसूस करें और चीजों को सकारात्मक बनाएं।
  • Impress a Guy स्टेप 12 नामक छवि

    Video: कैसे बिस्तर पर एक लड़की को प्रभावित करने के लिए हिंदी में नव विवाहित जोड़े रिश्तों के लिए प्यार सुझ

    2
    सरल बनें चालाक लड़कियों की तरह लड़के अपनी बुद्धि के साथ एक लड़के को प्रभावित करने के लिए, आपको स्मार्ट बनना होगा, बुद्धि के साथ लगातार छेड़ने में सक्षम होना चाहिए, अपने वर्डप्ले, अपने विचारों और त्वरित प्रतिक्रियाओं से प्रभावित होना चाहिए। सरल होने के नाते एक मूल तरीके से दुनिया को देखकर और एक ही समय में मज़ेदार और रचनात्मक होने का अर्थ मिलता है।
  • अगर लड़का कुछ अजीब बात कहता है, न केवल आपको हँसते हैं, उसे एक समान मजेदार टिप्पणी के साथ उत्तर दें
  • छवि इम्प्रेशस अ गाय चरण 13
    3
    विश्वास करो लड़कों को सुरक्षित महिलाओं द्वारा प्रभावित किया जाता है क्योंकि इससे पता चलता है कि उनके पास खुद के साथ एक प्राकृतिक आराम है और वे अपने तरीके से खुश हैं। यह सुरक्षित महिलाओं के आस पास मजेदार है, वे किसी भी स्थिति में सकारात्मक ऊर्जा भी जोड़ते हैं और लोगों को अच्छा महसूस करते हैं। यदि आप वास्तव में एक लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं, तो आपको कौन है, आप क्या कर रहे हैं और आप कहाँ जा रहे हैं इसके लिए खुश होना चाहिए।
  • यदि आप सुरक्षित महसूस करते हैं और बातचीत अच्छी तरह से चल रही है, तो आप लड़के को भी स्पर्श कर सकते हैं।
  • आत्मविश्वास का विकास रातोंरात नहीं होता है, यह एक जीवन भर ले सकता है। लेकिन जिनके लिए आप खुश और अधिक आभारी होना चाहते हैं, आपको दूसरों के साथ साझा करने के लिए गर्व और खुश महसूस करने में मदद मिल सकती है।
  • जब तक आप इसे प्राप्त नहीं कर लें - अपने सिर के साथ चलना, उच्च कंधे वापस लेना और आगे का सामना करना पड़ रहा है, फर्श पर नहीं। जल्द ही आप शरीर की भाषा के माध्यम से विश्वास का उत्सर्जन करना शुरू कर देंगे।
  • इम्पेरस अ गाय चरण 14
    4
    मूल रहें लड़के उन लड़कियों से प्यार करते हैं जो बाहर खड़े होते हैं और किसी की तरह नहीं हैं मूल होने से डरो मत, यहां तक ​​कि अगर वह अपने गुलाबी बाल डाइंग का अर्थ है, पागलों की तरह नृत्य करना या सुशी को खाना बनाना सीखना सब कुछ आप वास्तव में करना चाहते हैं का पालन करें और आपको पुरस्कृत किया जाएगा। लड़कों को लड़कियों द्वारा प्रभावित किया जाता है जो दूसरों के बराबर नहीं हैं क्योंकि उन्हें जानने के लायक हैं
  • मूल होने के नाते न केवल आपको एक लड़के को प्रभावित करने में मदद मिलेगी, लेकिन यह आपको अधिक मित्र बनने और अधिक रोचक लोगों के साथ मित्र बनने में मदद करेगी।
  • इम्पेरस अ गाय चरण 15
    5
    स्वतंत्र रहें पुरुष उन महिलाओं को प्यार करते हैं जो स्वतंत्र होते हैं और जो उनके तरीकों से काम करना पसंद करते हैं। एक लड़का चाहता है कि आखिरी चीज एक अनुलग्नक लड़की है जो उसकी ज़िंदगी को उसके चारों ओर घूमना चाहती है - इसके विपरीत, वह चाहता है जो अपने आप से खुश हो और उसके साथ बाहर जाने के लिए स्वतंत्र होने के लिए, आपको अपने स्वयं के हितों का पीछा न करने और खुद के लिए एक समय भी नहीं करना पड़ता है, लेकिन आपको दूसरों को भी बनाने या बनाने से बचना होगा क्योंकि अब ऐसा कुछ अविश्वसनीय है।
  • एक स्वतंत्र व्यक्ति होने के नाते इसका मतलब है कि एक स्वतंत्र विचारक होने के नाते आपको कार्य करना सीखना होगा और खुद के लिए सोचो
  • युक्तियाँ

    • साफ रहें नियमित रूप से स्नान करें, ठंडे कपड़े और दुर्गन्ध दूर करें। तेल की बालों और पसीने वाले स्पॉट के साथ लड़की की तुलना में कुछ भी अधिक प्रतिकूल नहीं है।
    • उसे हंसी बनाओ! हर किसी को एक या दो मुस्कुराहट पसंद होती है, साथ ही यह आपको आपके निकट सहज महसूस कर सकता है।
    • अपने आप को रहो किसी ऐसे व्यक्ति की तरह कार्य न करें जो आप नहीं हैं क्योंकि लोग लड़कियों को "नकली" भी नहीं पसंद करते हैं एक लड़के को प्रभावित करने के लिए कभी भी अपना तरीका बदलना न बदलें
    • अलग होने का डर न रखें। ज्यादातर पुरुष लड़कियों की तरह हैं जो दूसरों की तरह नहीं हैं ऐसा न करें कि आपको नवीनतम फैशन में होना चाहिए या "लोकप्रिय" क्या करना चाहिए।
    • यदि आप वाकई उस लड़के को आकर्षित करना चाहते हैं, तो बहुत से पुरुषों से इश्कबाज़ी न करें या बात न करें। प्रतियोगिता की तरह लड़कों, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं
    • उससे बात करने से डरो मत! सबसे बुरा क्या हो सकता है? शर्मीली न होने की कोशिश करो
    • एक इत्र और शरीर लोशन का प्रयोग करें बहुत कोमल तो आप उसे या आपके सहपाठियों या काम मतली मत करो।
    • सुनिश्चित करें कि आप सही व्यक्ति को प्रभावित करते हैं
    • उसे ठीक तरह से कार्य न करें क्योंकि वह सोचेंगे कि आप कड़ी मेहनत की कोशिश नहीं करते हैं और लोग किसी को अनोखा चाहते हैं, इसलिए मुझे पता है कि आप अपने दोस्तों के साथ कैसे हैं, केवल थोड़ी अधिक इश्कबाज हैं
    • हमेशा उसके साथ दया करो कभी उसे न बताएं कि आप उससे नफरत करते हैं क्योंकि इसका मतलब यह होगा कि आप पहुंच से बाहर हैं।

    चेतावनी

    • यदि आपके पास बुरा सांस है, तब तक उसके साथ बात नहीं करें जब तक कि आप में चबाने वाला गम या टकसाल न हो, अन्यथा वह सोचें कि आप दुर्लभ और बदसूरत हैं
    • इसे अनदेखा करना ठीक है यह देखने के लिए कि क्या यह आपके बारे में परवाह करता है, लेकिन इसे अनदेखा कर बहुत लंबा कारण कई समस्याओं का कारण होगा।
    • पारभासी कपड़े पहनना मत आप सोच सकते हैं कि यह आकर्षक है, लेकिन यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ लंबे समय से संबंध रखना चाहते हैं जो सम्मानजनक है, तो यह आपको अंतिम बात होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com