ekterya.com

लड़के हैं जब कैसे कार्य करें

यह लड़कों की उपस्थिति में कार्य करने के लिए कैसे पता करने के लिए हमेशा आसान नहीं है। हालांकि यह महत्वपूर्ण है हमेशा अपने आप हो, तो आप परेशान हो सकता है जब यह क्या बारे में बात करने के लिए या कैसे वास्तव में बच्चों को जो आप वास्तविकता gustar.En कर सकते हैं के साथ कनेक्ट करने जानने के लिए आता है, तुम सब बच्चों की उपस्थिति में क्या करना है अपने विश्वास और अपने को बनाए रखना है हास्य की भावना है, और बहुत अच्छा बातूनी।

चरणों

भाग 1
जानते हुए कि क्या करना है

पुरानी मित्रों के साथ पुन: कनेक्ट करें शीर्षक 1 छवि का चित्र
1
सामान्य रुचियां ढूंढें एक बात जो आप लोगों की उपस्थिति में कर सकते हैं, एक दिलचस्प बातचीत में व्यस्त होने के लिए उन चीज़ों को देखने के लिए जो वे समान हैं। यह बहुत गहरी नहीं है और यह टेलीविजन श्रृंखला के लिए आपकी पारस्परिक प्रेम के रूप में उतना सरल हो सकती है एक फुटबॉल टीम के लिए समुदाय या आपके आजीवन प्यार उस लड़के के कपड़े, फ़ोल्डर्स या नोटबुक्स को सुराग के लिए देखें कि उनके बीच क्या हो सकता है और इसके बारे में एक हल्की वार्तालाप में शामिल हों।
  • आपको इसे तुरंत खोजने की जरूरत नहीं है यदि आप एक आदमी को कुछ मिनट या उससे अधिक समय तक बात करने के लिए मिल सकता है, तो आपको जल्द ही मिल जाएंगे। यह उसके पसंदीदा बैंड, शौक या फिल्मों पर सिर पूछने से बेहतर है, हालांकि आप लंबे समय में वहां पहुंच सकते हैं।
  • आप लड़कों की फेसबुक प्रोफाइल को उन चीज़ों के बारे में सुराग के लिए भी देख सकते हैं, जिन्हें आप बातचीत में शामिल होने के बारे में परेशान हैं।
  • टॉक टू अ गाय चरण 5
    2
    अपने आप को और न कोई और रहें यद्यपि "अपने आप को हो" यह एक बहुत ही प्यारी सलाह की तरह लग सकता है, यह आपको प्राप्त सर्वोत्तम सलाह है यदि आप वास्तव में लड़कों को पसंद करना चाहते हैं और आपसे बेहतर जानते हैं, तो आप जो भी कर सकते हैं वह वही व्यक्ति है जिसे आप होना चाहते हैं बेशक, यदि आप इंतजार करना चाहते हैं, जब तक कि वे वास्तव में आपको जानते हों या उन विषयों से बचें जो आपके दोस्तों के लिए अधिक उपयुक्त हो, यह ठीक है, लेकिन आपको यह नहीं बदला जाना चाहिए कि आप केवल उन बच्चों के साथ फिट होने के लिए जो बच्चों की अपेक्षा करते हैं या कह सकते हैं ।
  • आप एक आदमी से बात करते हैं, एक महिला संस्करण आपको लगता है कि आप अधिक पसंद है और नहीं सबसे लोकप्रिय लड़कियों स्कूल में से एक की नकल करने की कोशिश करेगा की तरह काम नहीं करते। यह आपको दूसरों के साथ अपने सच्चे आत्म साझा करने तक नहीं जायेगा
  • यदि आप अधिक शर्मीली हैं, तो आपको अचानक खोलना नहीं पड़ता है लड़कों को थोड़ी-थोड़ी देर तक खोलो, क्योंकि आप उनके साथ मित्र बन जाते हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस अप जींस 13
    3
    एक तरह से तैयार हो जाओ जिससे आप सहज महसूस कर सकें। आप क्या अच्छा लग रहा है का उपयोग कर सकते हैं अगर आप कपड़े पसंद करते हैं बेबी गुड़िया, जितना चाहें उतना उन्हें इस्तेमाल करें यदि आप लंबे मोज़े और स्कर्ट, स्कर्ट और टैंक टॉप, या जींस और टी-शर्ट, यह भी ठीक है। आपको ऐसे कपड़ों को नहीं पहनना चाहिए जो कि अधिक तंग या विचारोत्तेजक होते हैं, जो कि आपको पसंद हैं, जैसे कि लड़कों की तरह लगता है की एक छवि के साथ फिट होने के लिए आराम से है। जब आप स्पष्ट रूप से आपके द्वारा पहने हुए हैं, तो आप बेहतर दिखेंगे।
  • ऐसा न करें कि आप एक शैली या छवि तक सीमित हैं, या तो एक और ग्रंज या अधिक स्त्रैण आप चमड़े के पैंट को एक सप्ताह और एक पोशाक पहन सकते हैं गुलाबी बच्चे गुड़िया अगले क्या मायने रखता है कि आप जो भी पहनते हैं उसके साथ आप अपने जैसा महसूस करते हैं।
  • छवि का निर्धारण करें कि यदि कोई लड़का आपको घबराहट करता है, क्योंकि वह आपको चरण 4 पसंद करता है
    4
    हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण रहें आप सोच सकते हैं कि बच्चों को लगता है कि आप शांत हो अगर आप उन लोगों का मतलब है जो आप के अयोग्य या किसी न किसी तरह का मानते हैं, लेकिन वास्तव में, आप जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं वह आपके चारों ओर हर किसी के लिए अनुकूल है जब तक कि आप आपको एक कारण न दें चाहे आप पहली बार अपने क्लास में शांत बच्चे से बात कर रहे हों या अपने स्कूल में नए बच्चे के साथ बातचीत में शामिल हों, अपने चेहरे पर मुस्कुराहट करने का प्रयास करें, सवाल पूछें और मैत्रीपूर्ण बनें। लड़के यह देखेंगे कि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ वे समय बिताना चाहते हैं।
  • आप और अधिक डरपोक हैं, तो आप अचानक बहुत निवर्तमान बनने के लिए नहीं है, लेकिन आप कम से कम मुस्कान और अपने हाथ से लोगों को बधाई और जब आप कर सकते हैं अपने आप को नए लोगों से परिचय करने के प्रयास करना चाहिए।
  • टॉक टू अ गाय चरण 3
    5
    यह उन में एक वास्तविक रुचि दिखाता है यदि आप लोगों के साथ एक अच्छा समय चाहते हैं, तो आपको यह दिखाना होगा कि आप वास्तव में परवाह करते हैं, चाहे आप उन्हें पसंद करें या न करें। यह सिर्फ दिखाता है कि आप उनके बारे में उनकी जिंदगी के बारे में पूछकर, प्रशंसा करने के साथ-साथ अभिनय करते हैं, जैसे कि आप देखभाल करते हैं और जब आप उनसे बात करते हैं तो आंखों का संपर्क करते हैं। प्रत्येक मौके पर अपने आप से बातचीत को निर्देशित न करें या हर बार जब आप बात करें, तो अपना सेल फ़ोन देखें। इसके बजाय, समय लेने के लिए उन्हें पता है कि आप देखभाल।
  • बेशक, यह मुश्किल हो सकता है कि किसी व्यक्ति को आप के बारे में रोमांटिक भावनाओं की देखभाल न करें। बस मज़ेदार और मैत्रीपूर्ण बनें और यह स्पष्ट कर दें कि आप सिर्फ दोस्ती के लिए देख रहे हैं।
  • ड्रेस अप जीन्स चरण 26
    6
    उन्हें अपने विश्वास के साथ आश्चर्य है आप सोच सकते हैं कि आपको छोड़कर सभी लड़कियां आत्मविश्वास महसूस करती हैं कि वे कौन हैं, वे क्या करते हैं और वे कैसे दिखते हैं हालांकि, आप यह जानकर हैरान होंगे कि कितने लड़कियां असुरक्षा से परेशान हैं और इसे बड़ी मुस्कान या एक औसत रवैये से छुपाने की कोशिश करें। आप उस से बेहतर हो सकते हैं आप जिस व्यक्ति से हैं, उस पर प्रेम करने का काम करें, अपने आसपास के लोगों के प्रति दयालु हो और कुछ भी करने में सक्षम हो। यदि आपके पास सकारात्मक दृष्टिकोण और एक बड़ी ऊर्जा है, तो लड़कों को आपकी उपस्थिति में होना पसंद है।
  • इस बारे में बात न करें कि आपको कितना वजन कम करना है या आप कितने नफरत करते हैं इसके बजाय, उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जो आप अपने बारे में पसंद करते हैं।
  • बेशक, आपके लिए वास्तव में अपने आप से प्यार करने में कई सालों लग सकते हैं, लेकिन आप इस दिशा में कदम उठा सकते हैं कि आप क्या बदल नहीं सकते हैं और आप जो भी कर सकते हैं उसे बदलने पर कार्य कर सकते हैं।
  • भाग 2
    पता है क्या कहना है

    Video: चुम्बक कार्य कैसे करती है? || How to work a magnats?

    एक सुंदर लड़की चरण 5 के साथ इश्कबाज नाम का चित्र
    1
    उन चीजों के बारे में बात करें, जो वास्तव में आपकी रुचि रखते हैं आप को बदलना नहीं चाहते हैं कि आप को सिर्फ एक लड़का का ध्यान रखना है, खासकर यदि इसका मतलब है कि आप प्यार करते हैं स्टार वार्स या एक बैंड के बारे में घंटों तक बात करना जो समर्थन नहीं करता। अपने पसंदीदा टीवी श्रृंखला, एक अच्छी फिल्म है कि आप अंत शौक है कि आप कुछ भी अपनी रुचि के अनुसार पसंद है या वास्तव में देखने के बारे में बात करते हैं, और बच्चों के अपने जुनून के लिए आकर्षित किया जाएगा। जैसे कि वह छोड़कर आप आप की तरह लोगों के बारे में बात से बच सकते हैं कि हर रोज चीजों के बारे में अपने दोस्तों को बात करते हैं, से अलग नहीं थे इसके बारे में सोचो!
    • वार्तालाप का विषय यह सुनिश्चित करने से कम महत्वपूर्ण है कि आप और जिन बच्चों के साथ आप बात करते हैं, बोलने और सुनने के बीच एक उचित संतुलन बनाए रखें। किसी भी वार्तालाप पर हावी करने की कोशिश न करें और दूसरों को बात करने के लिए जगह छोड़ दें।
    • अगर आप अकेले किसी लड़के से बात कर रहे हैं, तो आधे से ज्यादा समय के लिए बात करने की कोशिश न करें।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 5
    2
    पता करें कि आपको विषय कब बदलना चाहिए। यद्यपि उन चीजों के बारे में बात करना सहज महसूस करना महत्वपूर्ण है, जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं, आपको यह भी पता चलना चाहिए कि जब कोई बच्चा रुचि खोना शुरू कर रहा है यदि आप 20 मिनट के लिए अपने घोड़े के बारे में बात कर रहे हैं और आप देखते हैं कि लड़का एक पैर से दूसरे को बदलना शुरू कर देता है, तो उसके सेल फोन की जांच करें या उस दोस्त के लिए चारों ओर देखिए जो उसे बचा सकता है, आप उसे बना कर विषय बदल सकते हैं, उसे एक सवाल
  • शरीर की भाषा और चेहरे का भाव पढ़ने के लिए सीखें कि क्या कोई लड़का आपको सुन रहा है या नहीं। आप सुन रहे हैं, तो आप आप के साथ आँख से संपर्क बनाने के (जब तक आप भी शर्मीले होते हैं या हम आप कृपया! होगा) और नहीं बल्कि विपरीत दिशा में की तुलना में आप के लिए अपने शरीर को बदल जाते हैं।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम का चित्र चरण 8



    3
    प्रशंसा करें एक बात जो आप कर सकते हैं, समय-समय पर एक आदमी को सूक्ष्म प्रशंसा प्रदान करती है। आपको उसे बताने की जरूरत नहीं है कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत आँखें हैं या यह एक आदमी का स्मारक है, लेकिन आप उसे पहनने वाले एक नई शर्ट पर तारीफ कर सकते हैं, उसे बताएं कि वह पिछले दिन के बास्केटबॉल गेम में बहुत अच्छा था या बस एक प्रकार का और हल्का टिप्पणी जिसकी मदद से आप यह जान सकते हैं कि आप परवाह है। आपको उसे बधाई देना वास्तव में पसंद नहीं है।
  • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "आप रसायन विज्ञान में बहुत अच्छे हैं आप इसे कैसे करते हैं?" या "आपके पास एक अनोखा हंसी है मुझे एहसास हुआ कि आप कमरे के दूसरी तरफ से थे"।
  • उठाओ लड़कियों चरण 8
    4
    उनसे सवाल पूछें यदि आप लड़कों के साथ मज़े करना चाहते हैं, तो आपको उनसे पूछे बिना उन्हें समय-समय पर पूछना होगा। आप उन्हें थोड़ी सी छोटी-सी जानकारी दे सकते हैं और बता सकते हैं कि उन चीजों की परवाह है जो उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। आपको उन्हें साक्षात्कार करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन बातचीत के दौरान आपको उन्हें एक या दो प्रश्न पूछना होगा। ये कुछ चीजें हैं जो आप यह बता सकते हैं कि आप परवाह है:
  • आपका पसंदीदा बैंड
  • उनके शौक
  • आपकी पसंदीदा टीवी श्रृंखला, फिल्में या अभिनेता
  • सप्ताहांत के लिए आपकी योजनाएं
  • आपके पालतू जानवर
  • छवि शीर्षक एक महिला कदम 7
    5
    आप अपने आप को मजाक बनाने में सक्षम होना चाहिए लड़कों जैसे लड़के जो खुद को गंभीरता से नहीं लेते हैं हालांकि यह आकर्षक गिर नहीं है या कह आप, वसा गूंगा कर रहे हैं या अपने बारे में कुछ नफरत की तरह अपने आप को मजाक बनाने वास्तव में, एक छोटे से प्रकाश हास्य साबित कर सकते हैं कि आप एक अजीब व्यक्ति और अच्छे वाइब्स कर रहे हैं। यह अपने आप को उम्मीद है कि किसी को attention- भुगतान करना होगा बस अपने आप पर हंसना और अपने जीवन के बाकी बहुत आसान हो जाएगा सीखना अपमान करने से अलग है।
  • उदाहरण के लिए, आप एक टिप्पणी की तरह बना सकते हैं "मैं फिर से फिसल गया क्या आश्चर्य है!" या "मुझे आश्चर्य है कि मैं कितने अधिक गुलाबी स्वेटर का उपयोग कर सकता हूं" बच्चों को दिखाने के लिए कि आप अपने उल्लू या आराध्य गुणों से परिचित हैं, जबकि आप पूर्णता के लिए प्रतिबद्ध नहीं हैं।
  • भाग 3
    सामान्य गलतियों से बचें

    इमेज का शीर्षक, नोट किया जाना चरण 9
    1
    एक बहुत ही स्त्री की लड़की की तरह काम न करें अगर यह नहीं है कि आप कौन हैं। यदि आप एक महिला लड़की के रूप में अपने आप का वर्णन करेंगे और कपड़े पहनना चाहते हैं और अपने स्त्री गुणों पर जोर देते हैं, तो आपको यह करना चाहिए। लेकिन अगर आप अधिक पुरूष हैं, तो आप पर गर्व होना चाहिए कि आप कौन हैं और सामान्य से अधिक हंसी करने की कोशिश न करें, अपने बालों के साथ सामान्य से अधिक खेलते हैं या आप जितना अधिक स्त्रैण रहना चाहते हैं, सिर्फ इसलिए कि आपको लगता है कि यह क्या है लोग चाहते हैं सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खुद की तरह कार्य करते हैं और बच्चों को प्रभावित किया जाएगा
    • आप चीजों को थोड़ा सा भी जोड़ सकते हैं यदि आप अधिक पुरूष हैं लेकिन आप एक स्कर्ट पहनना चाहते हैं या बार-बार, तो कोई भी आपको रोक नहीं सकता है।
  • Video: Hindi Christian Video Clip (2) - धार्मिक नेताओं द्वारा बाइबल की व्याख्या की सच्चाई का खुलासा

    बैरर चरण 20 नाम की छवि

    Video: How To Be INSTANTLY More ATTRACTIVE To Women - Scientifically Speaking!

    2
    अपने दोस्तों से आपसे बच्चों से बात करने के लिए मत पूछो। यदि आप एक लड़का पसंद करते हैं और आपके पास कुछ कहना है, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे स्वयं करते हैं बेशक, यह आसान और कम तनावपूर्ण है कि आप अपने किसी एक बच्चे को अपने बारे में बताने के लिए लड़के से बात करने के लिए कहें कि आप क्या सोच रहे हैं, लेकिन अगर आप इसे स्वयं करते हैं, तो आप संचार का आसान प्रवाह शुरू करेंगे और लड़के आपके साथ प्रभावित होंगे आत्मविश्वास। सबसे बुरी बात यह हो सकती है कि आपकी भावनाएं पारस्परिक नहीं हैं, लेकिन कम से कम आपको यह जानकर संतोष होगा कि आपके पास पहली जगह में उनके साथ बात करने का साहस था।
  • यदि आप किसी व्यक्ति को उस व्यक्ति को बताते हुए वास्तव में शर्म महसूस कर रहे हैं जिसे आप व्यक्ति में पसंद करते हैं, तो आप उसे एक नोट दे सकते हैं या उससे ऑनलाइन बात कर सकते हैं सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह सीधे आप से आता है।
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज नाम की छवि 12 कदम
    3
    सब कुछ पर हंसी मत करो दोबारा, एक और गलत धारणा है कि लड़कियों को लड़कों की उपस्थिति में कैसे काम करना है, यह है कि वे चाहते हैं कि लड़कियां हर समय हंस रहे हों। बेशक, यदि आप जिस व्यक्ति के साथ हैं तो वाकई मजाकिया है, आप जो कुछ भी चाहते हैं उसे आप हँसते हैं, लेकिन आपको हंसने से बचना चाहिए क्योंकि आप ऐसा कर रहे हैं क्योंकि आपको लगता है कि यह लोगों को बेहतर बना देगा। आप हँसते हैं, लेकिन साझा करने के लिए आपको अपनी चुटकुले भी होनी चाहिए। आप लोगों को यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आप सिर्फ हंसने वाले डिब्बाबंद हैं
  • जब एक लड़का सचमुच मजाकिया होता है, तो आप सभी को हंसी कर सकते हैं। लेकिन आपको ऐसा करने से बचना चाहिए क्योंकि आपको लगता है कि यह आपको सुंदर दिखता है।
  • अपने आप को प्यार के साथ अपने पति पतन में फिर से कदम शीर्षक छवि
    4
    दिखाने का प्रयास न करें आप यह भी सोच सकते हैं कि लड़कों जैसे लड़के जो कि उनके बटुए के बारे में बात करते हैं, जो मशहूर हस्तियों ट्विटर या उन चीजों पर उनका पालन करते हैं जो आपको अधिक दिलचस्प बना सकते हैं इसके बजाय, उन चीजों के बारे में बात करें जो वास्तव में आपके लिए महत्वपूर्ण हैं और बच्चे उन्हें प्रभावित करेंगे। यदि आप ऐसा कुछ कर रहे हैं जो अनुमान लगाने योग्य है, तो वे किसी अन्य तरीके से पता चलेंगे क्योंकि अन्य लोग आपकी प्रशंसा करेंगे।
  • सिर्फ सबसे अच्छा व्यक्ति बनने के लिए काम करें और आप जो काम करते हैं, लड़कों को प्रभावित होगा, चाहे आप भाषा सीखने में बहुत अच्छे हों या टेनिस में अचेतन सेवा करें।
  • छवि के साथ डील शीर्षक के साथ Snobby लोग चरण 12
    5
    अन्य लड़कियों का मज़ाक न करें आप सोच सकते हैं कि बच्चों को यह अजीब लगता है अगर आप अन्य लड़कियों को छूट देते हैं या नाटक के बारे में बात करते हैं। हालांकि, अधिकांश लड़के वास्तव में लड़कियों को पसंद करते हैं जो शांत होते हैं, जो अपने दोस्तों के बारे में ज्यादा शिकायत नहीं करते हैं और जो स्वयं को बेहतर महसूस करने के लिए अन्य लोगों को कम करने की आवश्यकता महसूस नहीं करते हैं यदि आप उन लड़कियों के बारे में अच्छी चीजें कहते हैं जो उपस्थित नहीं हैं और गपशप से बचें, तो आप लड़कों को बेहतर पसंद करेंगे क्योंकि वे देखेंगे कि आप अच्छे हैं और नाटक से मुक्त हैं, और वे आपके लिए आकर्षित होंगे।
  • यदि आप अन्य लड़कियों को छूट देते हैं, तो यह आपकी असुरक्षा का संकेत होगा, और लड़के यह देखेंगे कि आप केवल बेहतर बनाने के लिए यह कर रहे हैं। इसके बजाय, अन्य लड़कियों को यह बताने के लिए कि आपके पास क्या पेशकश करना है, के साथ कितना सहज है।
  • युक्तियाँ

    Video: उड़द की दाल से करें एक चमत्कारी टोटका - किसी भी कार्य में सफलता का चमत्कारी उपाय

    • अपनी गोपनीयता का सम्मान करें और कोई भी बच्चा आपको विश्वास में बताता है।
    • शांत रहें, और आपको नई चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार रहना चाहिए। इस तरह, वह आपको उसके साथ और जगहों पर आमंत्रित करने में अधिक रुचि रखेगा।
    • उसके लिए सबसे पहले कदम उठाने के लिए प्रतीक्षा करने की कोशिश करो यदि आप हमेशा पहले कदम उठाते हैं, तो यह आपको बेहद निराश दिखता है।
    • प्रशंसा करें यह आपके अहंकार को थोड़ा धक्का देगी यह स्पष्ट नहीं होगा कि आप इसे पसंद करते हैं और वह इसे प्यार करेंगे।
    • शांत और परिपक्व हो जाओ
    • इसे सम्मान के साथ व्यवहार करें यदि आप अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो इसे थोड़ा और अधिक दयालु रूप से देखें, लेकिन परेशान न करें।
    • आराम करने और मज़े की कोशिश करो! यदि आप मज़ेदार हैं, तो आप कुछ भी नकारात्मक के बारे में चिंतित होने के बिना खुद होंगे।
    • याद रखें कि संबंध केवल ईमानदारी, विश्वास, संयुक्त समस्या को सुलझाने, प्रतिबद्धता, प्रेम, दयालुता और खुलेपन के साथ काम करते हैं और समृद्ध होते हैं।
    • उस लड़के को देखो जिसे आप उसे पसंद करने के लिए पर्याप्त जानते हैं कि आप फ्लर्टिंग कर रहे हैं आँख से संपर्क करने की कोशिश करें, खासकर जब आप मुस्कुराएं
    • अक्सर मुस्कुराते हुए और उनके चुटकुले पर हँसते हैं, चाहे वे कितने बेवकूफ हों लेकिन बहुत ज्यादा हँसते हैं या ईमानदार तरीके से नहीं।

    चेतावनी

    • कभी लड़कों को स्टीरियोटाइप और मान लें कि वे सभी एक ही हैं। लड़कियों की तरह, प्रत्येक लड़का अलग होता है। इसलिए, यदि किसी व्यक्ति के लिए कुछ काम किया है, मान लें कि यह सभी के लिए काम करेगा।
    • किसी लड़के को झूठी आशा न दें। न केवल आप अपने दिल को तोड़ देंगे और अपना सम्मान खो देंगे लेकिन आप अपने दोस्तों के सम्मान भी खो देंगे।
    • इसे दबाना मत। उसे अपना स्थान दो।
    • मुझे अन्य लड़कियों से बात करने दो। बहुत स्वार्थी मत बनो चीजों की तरह मत कहो "उससे दूर हो जाओ, यह मेरा है!"। ज्यादातर लोग ऐसा नहीं करते हैं
    • इसे हर समय देखने की कोशिश न करें यह आपको परेशान करेगा और आपको असुविधाजनक बना देगा।
    • किसी भी बच्चे से बचें जो झूठ, धोखा देती है या आपको ऐसा कुछ भी करने देता है जो आप नहीं करना चाहते।
    • उनकी उपस्थिति में एक नाजुक तरीके से कार्य न करें अधिकांश लोगों को ऐसा व्यवहार पसंद नहीं है
    • सावधान रहें यदि आपको किसी गतिविधि में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है जो आप और आपके मित्र सामान्य रूप से नहीं करेंगे आपको नई चीजों के लिए खुला होना चाहिए, लेकिन सामान्य ज्ञान का उपयोग करना
    • अपने दोस्तों को मत छोड़ो लड़कों की तरह लड़कियां जो वफादार हैं और वह खुश होंगे कि उनकी अपनी जेब में आपको नहीं है।
    • अन्य लोगों के बारे में बात करने से बचें जो उनकी उपस्थिति में सुंदर लगते हैं
    • तुम्हारा कोई मित्र न बोलें जो बोलता है।
    • कभी भी तेज़ तेज़ न हो, लेकिन न तो बहुत धीमा। यदि आप बहुत तेज़ जाते हैं, तो आप उसे डरा देंगे, लेकिन अगर आप बहुत धीमी गति से चलते हैं, तो वह रुचि खो सकता है
    • जो भी आप करते हैं, वो करो जो आप वास्तव में करना चाहते हैं, न कि आपको क्या लगता है कि वह आपको करना चाहता है यह आपके दोस्तों पर भी लागू होता है आप लंबे समय तक बेहतर महसूस करेंगे।
    • चुटकुले के साथ अतिरंजना मत करो यह आपको ऐसा दिखेगा जैसा आप बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com