ekterya.com

उसे किसी को चूमने के लिए कैसे झुकना

आपको पसंद करने वाले किसी को चुंबन करने से पहले एक नौकर की तरह महसूस करना आपके लिए सामान्य है। प्रत्याशा चुंबन के सबसे भयभीत भागों में से एक है उसके होंठ को छूने से पहले, एक पल जब आपको आगे बढ़ने और उसे चूमने का फैसला करना पड़ता है यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप समस्याओं के बिना ऐसा करते हैं, यह आलेख पढ़ो ताकि यह पूरी तरह से चूमने के लिए कैसे दुबला हो जाए।

चरणों

विधि 1
उसे चूमने के लिए झुक जाओ

लीन इन फॉर ए किस्क चरण 1 नामक छवि
1
अपना चेहरा स्पर्श करें यह एक बहुत प्यारा और रोमांटिक इशारा है जो आपको यह बताना देगा कि आप उसे चुम्बन करने के लिए झुकेंगे। यह आवश्यक नहीं है कि आप इस कदम का पालन करें, लेकिन इससे आपको आगे बढ़ने और उसे चूमने का साहस मिल सकता है। अपने हाथों को अपने कान के पीछे अपने जबड़े या अपने बालों पर रखें आप अपना चेहरे को थोड़ा सा तुम्हारी ओर ला सकते हैं।
  • लीन इन फॉर अ चुंबन स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    अनुमोदन प्राप्त करें यह जरूरी नहीं है कि आप वास्तव में कहते हैं "हां, मैं आपको चुंबन देना चाहता हूं, कृपया जारी रखो"। इसके बजाय, यह तय करने के लिए कि क्या आपको चुम्बन करने के लिए आरामदायक महसूस होता है, आपके साथी की शारीरिक भाषा पर ध्यान दें। अगर वह आपके साथ झुकाता है, तो वह आपको जितना चाहें उतना चूमना चाहता है। जब आप इसे छूते हैं और आप उससे संपर्क करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे ईमानदारी से ब्याज के साथ करते हैं। यदि आप अपने होठों को देखते हैं और यदि आप अपना चाटना करते हैं तो देखें, जैसे कि आप उन्हें चुंबन के लिए तैयारी कर रहे थे। यह सुनिश्चित करने के लिए आपके सामान्य ज्ञान का उपयोग करें कि आपके पास आगे बढ़ने की अनुमति है!
  • लीन इन फॉर ए किस्क स्टेप 3 नामक छवि

    Video: अगर पति पत्नी में होती है लड़ाई तो बस इन तंत्र प्रयोग को करे, मिलेगा प्यार और सुख - Love & Prosperity

    3
    अपनी ऊंचाई समायोजित करें दूसरे शब्दों में, अगर आप से अधिक लम्बे होते हैं तो आपके साथी की तुलना में कम या आपके सिर को ऊंचा करने पर दुबला होता है। यदि आप अपने से बहुत अधिक लम्बे हैं, तो आपको भी खड़े होना पड़ सकता है! यह उस व्यक्ति को चुम्बन करने के लिए भयभीत हो सकता है जो आपके से बहुत कम या लम्बे है, लेकिन ऐसा कुछ है जिसे आप नियंत्रित कर सकते हैं महत्वपूर्ण बात यह है कि वे आधे रास्ते से मिलते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप एक कोण पर झुकते हैं, जहां आप अपनी ऊंचाई के निकट हैं
  • यदि आप अभी भी ऊंचाई में बड़ा अंतर के बारे में परेशान महसूस करते हैं, तो Google "शाक्विला ओ`निल और निकोल अलेक्जेंडर का चुंबन" देखें यदि 2.13 मीटर (7.1 फीट) की बास्केटबॉल स्टार और 1.52 मीटर (5.2 फीट) की उसकी प्रेमिका चुंबन कर सकती है, तो आपको कोई समस्या नहीं होगी।
  • लीन इन फॉर ए किस्क चरण 4 नामक छवि
    4
    अपना सिर बढ़ाएं चुंबन देने के लिए झुकाव के संबंध में मुख्य चिंताओं में से एक नाक टकराव है। इससे बचने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके चेहरे और आपके साथी के चेहरे विपरीत दिशाओं में उगेंगे। नन्हा अनाज के कोण के लिए अपनी गर्दन को मोड़ना जरूरी नहीं है, बस स्वाभाविक रूप से इसे चूमो। यदि आपका सिर पहले से ही तरफ झुका हुआ है, तो आपको विपरीत दिशा में झुकें। यदि आप इसे सीधे देख लेते हैं, अपने सिर को झुकने के बिना, अपने सिर को झुकाने के लिए एक तरफ चुनें और अपने उदाहरण का पालन करें।
  • लीन इन फॉर ए किस्क चरण 5 नामक छवि
    5
    अपने होठों से आराम करो तस्वीरों में आपको चुम्मा रखने वाले होंठों को आप वास्तव में किसी को चूमना चाहिए। अपने होंठ बंद करो, लेकिन उन्हें आराम से रखें यदि आप अपने होठों को बटुआ देते हैं, तो आप एक कार्टून मछली की तरह दिखेंगे जो कि चुंबन के बारे में है और आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसे पसंद नहीं करेंगे। अपने होठों को तब तक शांत रखें जब तक कि वे लगभग अपने साथी के होंठ को छू न जाए और फिर उन्हें थोड़े से बंद कर दें। उन्हें नरम और नाजुक रखें
  • यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन अपने हाथ के पीछे चुंबन का अभ्यास करें। अपने होंठ का पीछा करने के बिना, धीरे से करो
  • लीन इन फॉर ए किस्क चरण 6 नामक छवि
    6
    अपनी आँखें बंद करो जब आप अपने चेहरे के करीब हैं, तो यह आपकी आंखों को बंद करने और उसे चूमने का समय होगा। आपकी आंखें खुली रखने के लिए यह एक गलती है जब आप जानते हैं कि आपका मुंह कहाँ जा रहा है, अपनी आँखें बंद करें समय से पहले उन्हें बंद न करें, क्योंकि आप उसकी ठोड़ी या नाक को चुम्बन कर सकते हैं।
  • लीन इन फॉर अ चुंबन चरण 7 नामक छवि
    7



    उसे चूमो आप पहले से ही उसे चुंबन दे चुके हैं, चाहे तेज़ी से या लंबे समय तक, किसी मूवी के चुंबन की तरह। बधाई! एक बार जब आप उसे चूमा गए हैं, तो आप उसके लक्षणों को और अधिक सहज महसूस कर सकते हैं और बाद में उसे चुम्बन करने के लिए झुका सकते हैं।
  • विधि 2
    उसे चुंबन से पहले उसे संकेत भेजें

    लीन इन फॉर ए किस्क चरण 8 नामक छवि
    1
    करीब आओ उसके पास सोफे पर आना या उसके पास चलना उसे दिखाने के लिए कुछ करें कि आप उसके करीब होना चाहते हैं जब आप उससे संपर्क करते हैं, तो वह धीरे-धीरे और धीरे-धीरे धीरे-धीरे बोलना शुरू कर देता है विचार यह है कि स्थिति अधिक अंतरंग है। जब आप उससे संपर्क करते हैं और धीरे-धीरे उससे बात करते हैं, तो आप जान लेंगे कि आपके पास केवल उसके लिए आँखें हैं।
  • लीन इन फॉर ए किस्क चरण 9 नामक छवि
    2
    इसे स्पर्श करें एक शारीरिक संपर्क शुरू होता है, या तो रोमांटिक तरीके से या नहीं। इसे हाथ से लें, अपने हाथ या पैर को आपकी सहायता करें या अपने कंधों या पीठ को छूने के लिए कोई बहाना खोज लें। एक बार आपके पास पहले शारीरिक संपर्क होगा, तो आप अधिक आरामदायक महसूस करेंगे। फिल्मों में चुंबन के दृश्यों के बारे में सोचो: चुंबन से पहले दोनों कलाकार अक्सर किसी तरह स्पर्श करते हैं। दूरी को छोटा करें और जिस व्यक्ति को आप चुंबन करना चाहते हैं उसे स्पर्श करने का तरीका ढूंढें
  • अगर यह ठीक से प्रतिक्रिया करता है, यह एक अच्छा संकेत है जाहिर है, अगर आप दूर चलते हैं या आपको असहज महसूस होता है, तो आपको इसका सम्मान करना चाहिए। यह पता करने का एक शानदार तरीका है कि आप आपको चुंबन के लिए तैयार नहीं हैं, बिना किसी अधिक अतिरंजित तरीके से आपको खारिज कर देते हैं।
  • लीन इन फॉर ए किस्क चरण 10 नामक छवि
    3

    Video: KAYLA COMPETES IN THE UCA NATIONALS | We Are The Davises

    उसके होंठ को देखो यह आपको यह बताना देगा कि आप उसे चुम्बन करने की योजना बना रहे हैं और आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं इसे निखारने या उसकी आँखों में नहीं देखे बिना इसे बहुत निश्चिंत रूप से न देखें। जब आप उसे छूते हैं तो उसके होंठों को देखो, आप उससे संपर्क करते हैं और आप बात करते रहेंगे आपको इस विचार को समझना चाहिए
  • विधि 3
    चुंबन दृश्य तैयार करें

    लिन इन फॉर ए किस्क स्टेप 11 नामक छवि
    1

    Video: 100 रुपए में उठा पेटीकोट !! Full Romantic Dehati Comedy !! Funny Comedy 2016

    एक निजी स्थान खोजें यदि आप एक सुनसान और शांत जगह में खुद को ढूंढ लेते हैं तो उसे चूमने में अधिक आसानी होगी यह जरूरी नहीं है कि आप पूरी तरह अकेले हैं, लेकिन न ही आपको दोस्तों के बड़े समूह के साथ होना चाहिए। एक ऐसी जगह पर जाएं जहां आप चैट कर सकते हैं और अधिक घनिष्ठ खिंचाव कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप एक पार्टी में हैं, तो एक शांत जगह पर जाएं जहां आप अकेले महसूस कर सकते हैं।
  • Video: वो दुआ जिसे पढ़ने पर अल्लाह खुद कहता है कि मैंने कबूल किया

    लीन इन फॉर ए किस्क स्टेप 12 नामक छवि
    2
    आपको चुम्बन के लिए खुद को तैयार करना चाहिए सुनिश्चित करें कि आपके होंठ सूखे या फटा नहीं गए हैं, आप उसे चुंबन से हतोत्साहित कर सकते हैं अपने सांस को बार-बार ब्रश करके और आपके साथ टकसालों या गम को लेकर ताज़ा रखें। यदि आप एक महिला हैं, तो आप एक मजबूत या आकर्षक लिपस्टिक का उपयोग नहीं करना चाहेंगे वे एक ऐसे व्यक्ति को भयभीत कर सकते हैं जो मेकअप का क्या होगा अगर वह तुम्हें चुंबन दे
  • लिन इन फॉर ए किस्क स्टेप 13 नामक छवि
    3
    यदि आवश्यक हो, तो आपको स्पष्ट होना चाहिए। यदि आप उस व्यक्ति को चुम्बन करना चाहते हैं जिसे आप थोड़ी देर के लिए पसंद करते हैं और ऐसा नहीं कर सकते, तो इन सभी चरणों का पालन करने के बावजूद, आपको संकेतों को छोड़ देना पड़ सकता है यदि आप वास्तव में उसे चुम्बन करना चाहते हैं और आप जानते हैं कि आपका साथी भी आपको चुंबन में दिलचस्पी लेता है, तो उसे बताओ! शायद वह शर्मीली है, लेकिन कम से कम वह आपके इरादों को समझती है और आपको पता चल जाएगा कि यह होने वाला है या नहीं। यदि आप बहादुर महसूस करते हैं, तो कुछ कहें "यदि आप अभी भी ध्यान नहीं देते हैं, तो मैं आपको बताता हूँ कि मैं वास्तव में आपको चुंबन देना चाहता हूं"। फिर, अगर वह आपको मुस्कुराता है या कहता है "मुझे भी!", चलते रहें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com