ekterya.com

किसी को छूने वाले व्यक्ति को कैसे चुम्बन करना है

छेदना शरीर परिवर्तन का एक रूप है, जो पूरे विश्व में हजारों सालों से किया गया है। एक भेदी एक व्यक्तिगत विशेषता हो सकती है, एक सांस्कृतिक महत्व हो सकता है या यौन सुख को सुधारने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जबकि किसी व्यक्ति को छेदने वाले चुंबन करना एक ऐसा चुंबन जैसा है जिसकी उन्हें नहीं है, तो आपको कुछ चीजों को ध्यान में रखना चाहिए। यदि आप कुछ बुनियादी दिशानिर्देशों का पालन करते हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि चुंबन आपके और आपके साथी के लिए सुखद है।

चरणों

विधि 1
एक व्यक्ति को चुंबन देना जो भेदी है

छिन्नी के साथ चुंबन एमेज की छवि चरण 1
1
भेदी के चारों ओर नाजुक ढंग से चूमो। यद्यपि यह आपके साथी को आक्रामक रूप से चूमने के लिए मोहक हो सकता है, अगर आपके पास भेदी है तो यह एक बुरा विचार है शुरूआत में, जब उस क्षेत्र के आसपास चुंबन करते हुए कोमल हो जाए, जो भेदी होती है और अधिक आक्रामक रूप से चुंबन से पहले आराम स्तर का प्रयास करते हैं
  • उस इलाके में जहां छिद्रों को हाल ही में रखा गया है, विशेष रूप से संवेदनशील है।
  • नए भेदी के मामले में, यदि आप इसे खींचते हैं या इसे बहुत ज्यादा ले जाते हैं, तो यह संक्रमित हो सकता है।
  • छिन्नी के साथ किस्स एज़ोन शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2

    Video: Kiss करते समय रखे इन 5 बातों का ख्याल

    जिस व्यक्ति को आप चुंबन के लिए जा रहे हैं उससे संवाद करें हम सभी अलग हैं, और कुछ लोग उस क्षेत्र में दूसरों की तुलना में अधिक संवेदनशील होते हैं जहां उनके पास भेदी है। उस व्यक्ति से बात करें जिसे आप चुंबन लेंगे और पूछेंगे कि क्या यह दर्द होता है या आपको परेशानी महसूस होती है। अगर आप उसके चेहरे पर असुविधा महसूस करते हैं, तो उसे चुंबन बंद करो या नाजुक बनें।
  • जिन लोगों को लंबे समय तक छेदना पड़ता है, वे किसी भी दर्द को महसूस करते समय दर्द नहीं महसूस कर सकते हैं, और यह भी कामुक लग सकता है।
  • आप कुछ कह सकते हैं "अरे, क्या यह चोट लगी है? क्या आप इसे अधिक नाजुक होना चाहते हैं? "
  • छिन्नी के साथ चुंबन किसने का चित्र चरण 3
    3
    चुंबन जब आपकी रचनात्मकता को दिलाना। जबकि एक भेदी होने का मतलब है कि आपको अतिरिक्त कारकों पर विचार करना होगा, यह नई संभावनाओं की एक पूरी दुनिया के लिए दरवाजे खोलता है। उदाहरण के लिए, यह कहा जाता है कि जीभ छेदना यौन सुख बढ़ती है अपने भेदी के साथ चुंबन की कला का पता लगाने के लिए नए और मजेदार तरीके से सोचें।
  • क्लिप त्वचा के संपर्क में आते समय क्लिप एक सुखद अनुभूति उत्पन्न कर सकती हैं।
  • विधि 2
    अगर आपके पास एक भेदी है तो किसी को चूमो

    छिन्नी के साथ चुंबन एनीस की छवि चरण 4
    1
    अपने दांतों को अपने भेदी से मारने से बचें जब आप किसी को चुम्बन करते हैं और आपके पास जीभ भेदी, साँप काटने या होंठ भेदी होती है, तो दूसरे व्यक्ति के दांतों से अवगत होना ज़रूरी है छेदना दांतों को तोड़ सकते हैं और अन्य व्यक्ति में मौखिक क्षति पैदा कर सकते हैं। जब आपके पास भेदी होती है तो किसी को चुंबन करते समय कोमल रहें
  • छिन्नी के साथ चुंबन एमेच की छवि चरण 5

    Video: औरत के सारे राज़ नाभि में छुपे होता है, आप भी ऐसे पता लगाए

    Video: Girlfriend को sex के लिए कैसे मनाये ..अगर मना करे तो 100% मान जाएगी




    2
    अपने साथी के साथ अपने आराम के स्तर से बात करें नए भेदी वाले क्षेत्रों में संवेदनशीलता के स्तर अलग-अलग हैं। यदि आपका साथी आपको दर्द पहुंचाता है या ऐसा कुछ करता है जो आपके लिए असुविधाजनक है, तो इसके बारे में एक ईमानदार बातचीत करें और इसे अधिक नाजुक होने के लिए कहें
  • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मैं आपको चुम्बन करना चाहता हूं, लेकिन जब आप इसे खींचते हैं तो भेदी दर्द होता है कृपया, क्या आप अधिक नाजुक हो सकते हैं?"।
  • छिन्नी के साथ चुंबन एमेच की छवि चरण 6
    3
    बहुत सावधान रहें यदि आपके पास दोनों छेद हैं यदि आपके पास दो छेद हैं, तो बहुत सावधान रहना महत्वपूर्ण है हुप्स स्नैप की तुलना में रोड़ा होने की अधिक संभावना है। यदि संभव हो तो, अपने छेदों को संपर्क में रहने से बचें, जिससे उन्हें झुकाव की संभावना कम हो।
  • विधि 3
    एक भेड़ के साथ संक्रमण से बचें

    छिन्नी के साथ किस्स अोनोन शीर्षक वाली छवि चरण 7
    1
    चुंबन से पहले भेड़ के क्षेत्र को ठीक करने की प्रतीक्षा करें। यदि आप हाल ही में छेड़ने वाले किसी को चूमते हैं, तो आप अपने शरीर में विदेशी बैक्टीरिया पेश करेंगे, जिससे संक्रमण का कारण हो सकता है। चुंबन के विचार पर विचार करने से पहले ही भेदी को ठीक करने तक प्रतीक्षा करें।
    • जीभ की छेद पूरी तरह से ठीक करने में 4 से 6 सप्ताह लगते हैं लेकिन यह व्यक्ति के अनुसार भिन्न होता है।
    • आमतौर पर एक होंठ भेदी को पूरी तरह से ठीक करने में 6 से 10 सप्ताह लगते हैं।
    • Labret और Monroe piercings पूरी तरह से ठीक करने के लिए 2 से 6 महीने लग जाते हैं।
  • छिन्नी के साथ चुंबन एमेच की छवि चरण 8
    2
    चुंबन के बाद एंटीसेप्टिक के साथ अपना मुंह धो लें यदि आप किसी को चुंबन से बचने के लिए नहीं कर सकते हैं जैसे कि एंटीसेप्टिक कुल्ला का प्रयोग करें जैसे कि लिस्टरिन या बायोटिन। हालांकि, यह भी ध्यान रखना ज़रूरी है कि आपको बहुत ज्यादा मुंह धोने का प्रयास न करें क्योंकि आप मौखिक कैंडिडिआसिस से पीड़ित हो सकते हैं।
  • यदि आपकी जीभ या मुँह सफेद होने लगती है, तो मुंह वाश का उपयोग कम करें
  • आप संक्रमण के जोखिम को कम करने के लिए आपको चुंबन से पहले एंटीसेप्टिक माउथ वाश का उपयोग करने के लिए अपने साथी से भी पूछ सकते हैं।
  • छिछोरा के साथ चुंबन एनीस की छवि चरण 9
    3
    अगर आपका भेदी टूट जाती है तो डॉक्टर से संपर्क करें यदि आपके भेदी को बहुत आक्रामक चुंबन से चले या तोड़ा जाता है, तो संक्रमण रोकने के लिए एक डॉक्टर से मिलने जाएं। कई बार भेदी को हटा दिया जाना चाहिए और फिर क्षेत्र पूरी तरह से ठीक हो जाने के बाद प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए। यदि आप अपने टूटे भेदन की प्रभावीता से देखभाल करते हैं, तो यह भविष्य में आपके संक्रमण या जोखिम के खतरे को कम कर देगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com