ekterya.com

जीभ के बिना पूरी तरह से चुम्बन कैसे करें

भाषा का उपयोग किए बिना पूरी तरह से चुंबन के कई तरीके हैं यदि आपको फिल्मों में चुंबन के सबसे प्रसिद्ध दृश्य याद हैं, तो वर्ण एक-दूसरे पर लार नहीं करते हैं चुंबन भावुक, कामुक है और बिल्कुल जीभ का उपयोग नहीं करता है हम सभी फिल्म सितारे नहीं हैं, लेकिन ऐसा कुछ है जिसे हम नकल कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपने साथी के होंठों को चूमते हुए

Video: how to kiss a girl | किस करके प्यार कैसे बढ़ाये | Kiss karne ke khas tarike

छवि का शीर्षक कुरसी पैशन बिना बोलना चरण 1
1
जल्दी मत करो आप जल्दी में नहीं हैं! चुंबन का उत्कृष्ट हिस्सा यह है कि आप अपने साथी का आनंद लेने के लिए दुनिया से एक पल दूर लेते हैं। आपको कुछ चीजों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, जैसे दुनिया खत्म होने वाली है। ईमानदार होने के लिए, आप शायद यह महसूस करेंगे कि अगर आप बहुत जल्दी और अराजक तरीके से उसे चुम्बन करते हुए अपने साथी को तलाशने के लिए समय लेते हैं, तो यह बहुत अधिक पुरस्कृत और रोमांटिक है। इसे प्रयास करें
  • छवि का शीर्षक कुश्ती आकस्मिकता के बिना जीभ चरण 2
    2
    चुम्बन के दौरान थोड़ा दूर हो जाओ रोमांटिक चुंबन देने के लिए यह एक बेहतरीन तकनीक है जब आप व्यक्ति को सामान्य रूप से चुंबन करते हैं, तो थोड़ा पीछे हटें और देखो कि वह कैसे जवाब देता है। यदि यह आपके अनुसरण करता है, तो आप चुंबन के साथ जारी रख सकते हैं और शायद इसके विपरीत दिशा में आगे भी थोड़ी आगे बढ़ें। हालांकि, यह रणनीति सबसे अच्छा काम करती है यदि आप अपने होठों को छोड़ते हैं, तो थोड़ा अलग हो जाता है। यह रोमांस का एक क्षण बनाता है, जिसमें होंठ थोड़ा सा हिस्सा होता है और शरीर बहुत करीब होते हैं।
  • इमेज का शीर्षक कुश्ती के बिना भावुकतापूर्वक चरण 3
    3
    अपने साथी के निचले होंठ पर धीरे से काटने या चूसने की कोशिश करें। यह एक प्राकृतिक आसन होना चाहिए। सामान्य तौर पर, जब आपके चेहरे के होंठ के समान समानांतर नहीं होते हैं, तो होंठ थोड़ा अलग होते हैं निचले होंठ को ले जाओ और चले जाने से पहले इसे थोड़ा चूसो या थोड़ा काटने दें। यह आपके साथी के लिए कुछ नया और रोमांचक होगा और आपको कुछ महसूस भी करेगा।
  • छवि का शीर्षक कुरकुरा पैशन बिना जीभ चरण 4
    4
    अपने साथी को कुछ मुलायम चुंबन दें कभी-कभी, कम अधिक होता है एक नरम चुंबन देकर, आप क्या आने के लिए है के लिए जमीन तैयार करने और यदि आप चुंबन के दौरान अपने साथी के चेहरे पर ध्यान केन्द्रित करना है और धीरे धीरे साँस छोड़ते रोमांस को बढ़ाने के लिए भी बहुत ही रोमांटिक हो सकता है।
  • इमेज का शीर्षक कुश्ती के बिना भावुकतापूर्वक चरण 5
    5
    दिन के कुछ समय पर अपने साथी को चूमो। भावुक चुंबन के साथ एक ग्रीटिंग एक बहुत सुखद आश्चर्य हो सकता है और अधिक भावुक चुंबन के लिए रास्ता दे सकते हैं। एक अच्छा सुबह चुंबन या अलविदा चुंबन के साथ ऐसा ही होता है दरअसल, यह चुंबन का एक बुरा समय नहीं है, लेकिन इन क्षणों पर जोर देने में मदद मिल सकती है और इसे अधिक भावुक बनाकर अन्यथा होता। अपने साथी को चुम्बन करने के लिए कुछ रोमांटिक क्षणों के बारे में सोचें
  • विधि 2
    अपने साथी के अन्य जगहों को चूमो

    छवि शीर्षक के बिना चुंबन आकस्मिकता चरण 6
    1

    Video: TEN KISS TECHNIQUES and Poses

    अपने साथी की आंखों को एक-एक करके चूमो फिर, वह फिर से अपने होंठ चुंबन। यह बहुत रोमांटिक और आवेशपूर्ण है, और यदि आप प्रत्येक चुंबन के बीच धीरे-धीरे बंद कर देते हैं, तो आप उम्मीद में वृद्धि करेंगे यह आपको चुम्बन के बाद चुंबन के एकरसता को समाप्त करने में मदद करेगा और आस-पास के अन्य क्षेत्रों का पता लगाने और उन्हें चूमने की स्वतंत्रता भी देगा।
  • छवि शीर्षक के बिना चुंबन आकस्मिकता चरण 7
    2



    अपने कान की लोब या अपनी गाल को बेस करें अपने साथी के कान में साँस लेने से, आप चुंबन को अधिक भावुक बना सकते हैं झटका मत - एक नरम सांस अच्छी तरह से काम करेगी। आप अपने नाम को बहुत धीरे से कह सकते हैं, इसे अधिक जोर देने के लिए, लेकिन यह बहुत कम आवाज में कहने के लिए निश्चित है, क्योंकि कान के इतने करीब बोलने से आवाज़ बहुत बढ़ जाती है। यदि आप चाहें, तो आप उसके गाल को धीरे से चुंबन कर सकते हैं जब वह उसके मुंह में वापस आती है
  • छवि शीर्षक के बिना चुंबन आकस्मिकता चरण 8
    3
    गर्दन को चूमो और अपने साथी की ठोड़ी के नीचे। गर्दन पर चुंबन क्लासिक हैं, लेकिन एक कारण है। ऐसा लगता है कि लोग वास्तव में उन्हें आनंद लेते हैं और गर्दन होंठ पर चुंबन से आराम करने के लिए एक अच्छी जगह है क्योंकि यह बहुत करीब है इसे अधिक जोर देने के लिए चूसने या गर्दन की त्वचा को हल्के ढंग से काटने की कोशिश करें - आप अपने साथी पर शर्मनाक निशान नहीं छोड़ना चाहेंगे यह आवश्यक नहीं है कि आप इस मामले में भाषा का उपयोग करें, क्योंकि यह संभावना है कि सब कुछ गीला और चिपचिपा है।
  • छवि का शीर्षक कुश्ती आकस्मिकता के बिना जीभ चरण 9
    4
    हर जगह अपने साथी को चूमो! दरअसल, कोई जगह नहीं है जहां आपको किसी को चुम्बन नहीं करना चाहिए, जब तक कि व्यक्ति आरामदायक महसूस करता है ऐसा लगता होगा जैसे आप अपने साथी के शरीर की तलाश कर रहे हैं और आप उसे दिखाएंगे कि आप इसे इतना पसंद करते हैं कि आप उसे चूमो इस तकनीक का एक उत्कृष्ट उदाहरण अगर वह गर्भवती है तो अपनी पत्नी के पेट को चुम्बन करना है
  • विधि 3
    अपने शरीर के अन्य भागों का उपयोग करें

    छवि शीर्षक के बिना चुंबन आकस्मिकता चरण 10
    1
    अपने साथी के बालों में अपने हाथ डालने की कोशिश करें भले ही वह एक पुरुष या एक महिला है, यह बहुत रोमांटिक और भावुक है जाहिर है, यदि आपके पास लंबे बाल हैं, तो आपको सभी तरह से नीचे जाने की जरूरत नहीं है। आखिरकार, आपको उसके बालों को मुंह बनाना चाहिए, ब्रश नहीं करना चाहिए। यह रणनीति सबसे अच्छा काम करती है यदि आप अपने हाथों को गर्दन से अपने सिर के पीछे ले जाते हैं आप अपने कान की उंगली से गुज़रने या जो कुछ भी सोच सकते हैं, उसके द्वारा सिर के अन्य पक्षों का पता लगा सकते हैं।
  • Video: एक ही रात में 5 से 6 बार सेक्स..... Only for 18+... Must watch..

    Video: ऐसा करने से महिलामे जगती है सेक्स की चाह | sexual desire in women

    छवि शीर्षक के बिना चुंबन आकस्मिकता चरण 11
    2
    अपने शरीर को दूसरे व्यक्ति के शरीर के खिलाफ दबाएं चुंबन जब श्रोणि या छाती के कोमल धक्का दूसरे व्यक्ति को बहुत उत्तेजित कर सकते हैं और उसे करीब आ सकते हैं आपको बहुत नाटकीय नहीं होना चाहिए - संदेश को व्यक्त करने के लिए थोड़ा दबाव पर्याप्त है बैठकर या खड़े होने पर आप ऐसा कर सकते हैं और यह उसी प्रभाव का कारण होगा।
  • इमेज का शीर्षक कुरान पैशन बायोलॉजी के बिना चरण 12
    3
    अपने हाथ अपने हाथ, कूल्हों या पीठ के निचले हिस्से पर रखें। आप अपने हाथों को निचोड़ने के लिए या अपनी पीठ के निचले हिस्से या किसी दूसरे स्थान पर आप को चाहते हैं, ताकि आप व्यक्ति के करीब लाने के लिए हाथों की इस नियुक्ति का उपयोग कर सकें। आपके पास कई विकल्प हैं और प्रत्येक व्यक्ति को अपने हाथों के दबाव और हल्के स्पर्श के साथ अपने जुनून को व्यक्त करने का अवसर है। इसके अलावा, यह चुंबन प्यार से ज्यादा बनाता है
  • छवि का शीर्षक कुश्ती के बिना भावुकता चरण 13
    4
    जब आप उसे चुम्बन करते हैं, तो अपने साथी की गर्दन को पकड़ो विचार यह है कि जब आप उसे चुंबन करते हैं तो आप उसे थोड़ी गर्दन की मालिश देते हैं। इस तरह, आप उसे दिखाएंगे कि आपको वास्तव में परवाह है कि वह कैसा महसूस करता है और चुंबन के दौरान त्वचा से संपर्क करने के लिए एक अन्य घटक है। एक गहरी मालिश करने की कोशिश मत करो, लेकिन प्रकाश। आप बाल पर लाड़ के साथ मालिश जोड़ सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • प्रयोग! क्या आप और आपके साथी के लिए अच्छा है भाषा का उपयोग किए बिना अपने साथी को चुम्बन करने के नए तरीके बनाने के लिए भी प्रयास करें। आप अपने साथी के खत्म चुंबन दे नहीं द्वारा एक और अधिक मोहक makeout सत्र बना सकते हैं, लेकिन चुंबन पिछले लंबे समय तक के लिए आप के करीब या उसके होंठ तुम्हारा से दूर छील करने के लिए अनुमति के बिना उसे पालन करें। क्या आप दोनों के लिए सबसे अच्छा काम करता है! शुभकामनाएं!
    • अगर आपके साथी के रूप में ज्यादा अनुभव नहीं है, तो आप शुरुआत में इसे लेने के लिए आराम से महसूस कर सकते हैं। हालांकि, आप दोनों को वास्तव में इसका आनंद लेने के लिए, आपको जो करना चाहिए, उसे भी करने की कोशिश करनी चाहिए!
    • मज़े करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com