ekterya.com

टेक्स्ट मैसेज के माध्यम से एक लड़की के साथ बातचीत कैसे शुरू करें

जब कोई व्यक्ति को जानना शुरू कर देता है, पाठ संदेश के माध्यम से संचार करना बर्फ को तोड़ने के लिए उत्कृष्ट हो सकता है और पता लगा सकता है कि क्या कोई आम हित है जिससे वह एक दूसरे को बेहतर जान सकें। यदि आप पाठ संदेश के माध्यम से किसी लड़की से बात करना चाहते हैं, लेकिन आपको यह पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है, यह लेख आपके लिए है।

चरणों

भाग 1
पाठ संदेश के माध्यम से एक लड़की के साथ बातचीत शुरू करें

एक लड़की चरण के साथ एक पाठ वार्तालाप प्रारंभ शीर्षक छवि
1
अपना फोन नंबर प्राप्त करें उसे पूछने का प्रयास करें, क्योंकि अगर आपको पता नहीं है कि उसे आपका नंबर कैसा है तो किसी से संदेश प्राप्त करने के लिए यह अजीब हो सकता है
  • इसे आसान बनाने के लिए, उसे वीडियो या अजीब तस्वीर के बारे में बताएं और उसे बताएं: "मैं पाठ संदेश या पाठ संदेश के माध्यम से आपको फोटो भेजता हूं। रुको, मेरे पास आपका फोन नंबर नहीं है! क्या आप इसे मुझे दे सकते हैं? " इसे लापरवाही से कहो और इस मामले में ज्यादा गंभीरता न दें। इस प्रकार, यह बहुत संभावना होगी कि आप इसे आपको देने के लिए सहज महसूस करते हैं।
  • यदि आपको अपना नंबर प्राप्त करने के लिए थोड़ी अधिक मदद की आवश्यकता हो, तो लेख पढ़ें "लड़की की संख्या कैसे प्राप्त करें".
  • यदि आप अपना नंबर नहीं देना चाहते हैं, तो इसे अन्य स्रोतों से या अन्य लोगों से नहीं देखें यह केवल गोपनीयता के लिए सम्मान की बात है आप उसे फिर से पूछने के लिए इंतजार कर सकते हैं जब तक कि आप उसे व्यक्ति में थोड़ा बेहतर नहीं जानते।
  • Video: कुत्तों के दस महत्वपूर्ण घरेलु भोजन

    एक लड़की कदम चरण 2 के साथ एक पाठ वार्तालाप प्रारंभ शीर्षक छवि
    2
    उसे नमस्कार, लेकिन "हैलो" में अकेले न रहें। एक सरल ग्रीटिंग का जवाब देना मुश्किल है, और यह आभास दे सकता है कि आप आलसी या ऊब हैं। उसे एक सवाल पूछिए या सिर्फ उससे पूछें कि वह क्या करता है।
  • प्रश्न उत्कृष्ट हैं क्योंकि वार्तालाप के प्रवाह को बनाए रखने के लिए अपेक्षित प्रतिक्रिया है। यदि आप उससे पूछें कि उसका साहित्य क्या था, तो वह आपको जवाब दे सकता है और बदले में आप उसे एक स्पष्टीकरण प्रश्न पूछ सकते हैं। यह "हैलो" के विपरीत वार्तालाप के प्रवाह को बनाए रखेगा, जिसके लिए उसे शायद पता नहीं कैसे जवाब देना चाहिए।
  • खुले प्रश्न, सामान्य प्रश्नों के मुकाबले बेहतर हैं, जिनका जवाब "हां या नहीं" है, क्योंकि आप बहुत ज्यादा जवाब दे सकते हैं। उदाहरण के लिए, यह है कि प्रश्न "हास्यास्पद फिल्में जैसे आप हैं?" संभावना है केवल जबकि, एक एकाक्षरिक प्रतिक्रिया का उत्पादन "आप फिल्में किस तरह पसंद करते हैं?" मई और अधिक विशिष्ट उत्तर प्रदान है, जो जारी रखने के लिए आसान हो जाएगा बात करते हैं।
  • एक लड़की के साथ एक पाठ वार्तालाप शुरू शीर्षक छवि 3 कदम
    3
    कुछ उचित और उचित कहें यदि आप पहली बार बर्फ को तोड़ने की कोशिश करने जा रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आपको ऐसा न लगे कि आपका पाठ संदेश अप्रत्याशित है और इसका कोई कारण नहीं है। उस चीज़ के बारे में लिखें जो दोनों साझा करें या उनको प्रभावित करता है
  • उदाहरण के लिए, अगर आपके स्कूल में उस रात एक घटना है, तो पूछिए, "क्या आप पार्टी में जा रहे हैं, आज रात खेल रहे हैं या नृत्य करते हैं?" आप उसे अपने साथ जाने के लिए भी आमंत्रित कर सकते हैं (या आपके और दोस्तों के समूह के साथ, अगर आपको सीधे पहली नियुक्ति पर जाने की परेशानी होती है)।
  • तुम भी कुछ अनुभव है कि दोनों उदाहरण के लिए, पड़ा है पर टिप्पणी कर सकते हैं: "यह स्टारबक्स में आज खोजने के लिए पागल हो गया था!" या "आपको लगता है कि कर सकते हैं कि अंग्रेजी की कक्षा में छात्र को शिक्षक चिल्लाया?"।
  • एक लड़की चरण के साथ एक पाठ वार्तालाप शुरू शीर्षक छवि 4
    4
    उनके हितों के बारे में बात करें यदि आप जानते हैं कि आप एक बैंड, एक टीवी शो या विशेष रूप से एक फिल्म पसंद करते हैं, तो उसे आमंत्रित करें! उससे पूछें कि वह सबसे हाल के अध्याय के बारे में क्या सोचता है या अगर वह उस बैंड से एक गीत की सिफारिश कर सकता है यह आपको दिखाएगा कि आप अपने विचारों को ध्यान में रखते हुए और याद रखें कि आप क्या पसंद करते हैं और आप क्या नहीं करते।
  • ये गाने खासकर अच्छे हैं, क्योंकि कुछ लोग वास्तव में अपने पसंदीदा बैंड या शो के बारे में भावुक हैं। वे उनके बारे में बात करना, देखना और सीखना पसंद करते हैं किसी व्यक्ति से मिलना बहुत ही रोमांचक हो सकता है जो समान रुचि को साझा करता है।
  • यदि आप कुछ के बारे में असहमत हैं, तो घबराओ मत! बीटल्स का सबसे अच्छा गीत उन्हें एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जान पाने में मदद कर सकता है, इस बारे में एक छोटी सी चंचल बहस, यह मजेदार और मनोरंजक भी होगा बस उसे अपमान मत करो या उसे कुछ भी बुरा बताओ।
  • एक लड़की कदम के साथ एक पाठ वार्तालाप प्रारंभ शीर्षक छवि
    5



    खुश चेहरे को बनाओ! खुश चेहरे मजेदार और इश्कबाज होते हैं, लेकिन ये भी संकेत करने के लिए निर्दोष हैं कि कोई भी अचानक अचानक बात नहीं करता है। बस एक या दो अन्य चेहरे शामिल करें और आप देखेंगे -)
  • यदि आपको नहीं पता कि एक खुश चेहरा कैसे प्रयोग किया जाता है, तो एक वाक्य के अंत में एक डालकर शुरू करें, उदाहरण के लिए: "क्या आप `गेम ऑफ थ्रॉन्स` का नया एपिसोड देख चुके हैं? यह बहुत अच्छा था :) "
  • सामान्य तौर पर, विंक्स अधिक विचारोत्तेजक होते हैं और इसका उपयोग झुमके और दो-तरफ़ा पाठ संदेश के साथ किया जाता है। एक पलक मत डालें जहाँ आप आम तौर पर एक खुश चेहरा देखते हैं, अगर यह जगह से बाहर न हो या भ्रामक भी हो।
  • इमोटिकंस के साथ अतिरंजित नहीं करने की कोशिश करें, लेकिन यह भ्रमित और परेशान हो सकता है।
  • एक लड़की कदम के साथ एक पाठ वार्तालाप प्रारंभ शीर्षक छवि
    6
    जा रहा रहो! अब जब वार्तालाप को अच्छी शुरूआत मिली है, तो सुनिश्चित करें कि आप आगे बढ़ते रहें!
  • लेख पढ़ें "आपको किसी को पाठ संदेश कैसे भेजें" अगर आपको अधिक विचारों की आवश्यकता है
  • जब आप तैयार हो जाते हैं, तो आप उस व्यक्ति के साथ असली मुठभेड़ों की व्यवस्था करने के लिए पाठ संदेश का उपयोग करके अगले स्तर तक जारी रख सकते हैं, यह एक नियुक्ति, एक आकस्मिक आउटिंग या समूह मीटिंग हो। पाठ संदेश मजेदार हैं, लेकिन अगले चरण में संबंध लेने का एकमात्र तरीका व्यक्ति में बोलना है।
  • भाग 2
    जब पाठ संदेश भेजने के लिए उपयुक्त नहीं है, तो जानें

    एक महिला कदम के साथ एक पाठ वार्तालाप प्रारंभ शीर्षक छवि
    1
    अगर आपको इसे पसंद नहीं है तो संदेश भेजने से रोकें यदि आपको दिलचस्पी नहीं लगता है (उदाहरण के लिए, आपको जवाब देने के लिए कई सालों लगते हैं, आपको लगभग कभी भी प्रतिक्रिया नहीं मिलती है या आपको एक संदेश भेजता है), तो आपको उसे लिखने के विचार पर विचार करना चाहिए। यदि वह आपसे सीधे पूछता है कि ऐसा करने के लिए नहीं, तो रोकें
    • यदि वह आप से बात नहीं करना चाहता है, तो आप अपना समय बर्बाद कर रहे होंगे। आपको लिखने के लिए दूसरी सुंदर लड़की ढूंढें
    • यदि आप उसे लिखते रहते हैं, जब उन्होंने आपसे ऐसा करने को कहा, तो आप पर उत्पीड़न का आरोप लगाया जा सकता है।
  • एक लड़की चरण के साथ एक पाठ वार्तालाप प्रारंभ शीर्षक छवि
    2
    उसे बुलाओ या उससे बात करो अगर आप को कुछ कहना ज़रूरी है जबकि पाठ संदेश किसी को अधिक लापरवाही से जानना या किसी नए के साथ बर्फ को तोड़ने के लिए महान हैं, लेकिन बहुत से बातचीतएं टेक्स्टिंग के लिए उपयुक्त नहीं हैं उदाहरण के लिए:
  • किसी को छोड़ने के लिए आमंत्रित करें अगर आप एक लड़की को आमंत्रित करना चाहते हैं, तो उसे चेहरे से या फ़ोन पर सामना करना पड़ता है, लेकिन पाठ संदेश द्वारा नहीं, जब तक कि यह बहुत ही आकस्मिक और तुच्छ प्रस्थान नहीं है
  • किसी के साथ तोड़ो अगर आप किसी के साथ रिश्ते खत्म करना चाहते हैं, तो कम से कम उस व्यक्ति से बात करें या उसे फोन पर करें, लेकिन एक पाठ संदेश का उपयोग न करें। यह आलस्य और अपरिपक्वता दर्शाता है
  • गंभीर समस्याओं के लिए आराम या सलाह प्रदान करें अगर आपने हाल ही में अपने प्रियजन को खो दिया है या यदि आपको बहुत ही मुश्किल व्यक्तिगत समस्याएं हैं, तो एक पाठ संदेश यह कहने में उत्कृष्ट हो सकता है: "मैं इसके बारे में बात करने के लिए आपको बाद में फोन करूंगा"। लेकिन कठिन समय के दौरान उसे समर्थन देने के लिए टेक्स्ट संदेश का उपयोग न करें अपने दोस्तों को यह जानने के लिए कि आप उनके साथ हैं, अपनी आवाज सुनने की जरूरत है।
  • यदि आपको संदेह है, तो अपने आप से पूछें कि क्या विषय बहुत महत्वपूर्ण है या महत्वपूर्ण है, या यदि विषय आकस्मिक या शिथिल है पाठ संदेश अनिवार्य रूप से कम महत्वपूर्ण या अधिक आरामदायक फोन कॉल या व्यक्तिगत रूप से बातचीत लगते हैं, इसलिए यदि आप चाहते हैं किसी को आप गंभीरता से लेते हैं या, इस माध्यम का उपयोग करने से बचने पता है कि आप क्या कहना है बहुत महत्वपूर्ण है करने के लिए।
  • एक लड़की कदम के साथ एक पाठ वार्तालाप शुरू शीर्षक छवि 9
    3

    Video: हनुमानजी की सीता-जी की खोज में लंका यात्रा - रामायण Ramayana

    आप जो लिखते हैं उसके साथ स्मार्ट हो याद रखें कि ये संदेश एक लिखित और कभी-कभी फोटो रिकॉर्ड बनाते हैं जो हटाए नहीं जा सकते। कभी भी कुछ न भेजें जो आप गलत हाथों में नहीं पड़ना चाहते हैं, या तो क्योंकि प्राप्तकर्ता इसे दूसरों को भेजता है, इसे साझा करें या अगर वह आपका सेल फ़ोन चोरी करता है या खो जाता है
  • जब तक आप 18 वर्ष से अधिक न हो और अपने प्राप्तकर्ता के यौन संदेश या चित्र न भेजें, तो प्राप्तकर्ता ने आपको उन्हें प्राप्त करने के लिए सहमति दी है। नाबालिगों की स्पष्ट छवियां वितरित करना एक अपराध है, यद्यपि मामूली आप हैं दूसरी ओर, यौन पाठ संदेश के लिए एक नाबालिग पूछना भी एक अपराध है। अवांछित जुबानों की तस्वीरें भेजना आपको उत्पीड़न प्रभार ला सकता है।
  • अवैध गतिविधियों के बारे में कभी बात न करें या बात करें, क्योंकि कानूनी कार्यवाही में पाठ संदेश के रिकॉर्ड स्वीकार्य हो सकते हैं।
  • हम अपने मालिक, माँ, शिक्षक या कोई है जो आप जो लिखते हैं को देखने के लिए नहीं चाहता है badmouthing संदेश भेज सलाह नहीं देते। तुम पर भरोसा कर सकते हैं कि आपके इच्छित प्राप्तकर्ता किसी को कुछ नहीं बता नहीं होगा, आप चीजों को फोन, खो दिया है चोरी हो, या यदि का कोई नियंत्रण नहीं है, तो अपने मित्रों में से एक अपने संदेश के माध्यम से rummages या उन्हें संयोग से देखने की है।
  • युक्तियाँ

    Video: पति-पत्नी के बीच शक का कारण kya aapko apne partner par shak hota he

    • छेड़खानी अच्छा हो सकता है, लेकिन यह भी कष्टप्रद हो सकता है छेड़खानी करते समय, आपके उत्तरों पर ध्यान दें यदि आप तुरंत flirty संदेश का जवाब है, यह एक अच्छा संकेत है यदि वह उदासीन या थोड़ी चिंतित है, तो वह धीमा कर देती है और एक आरामदायक चैट में लौट जाती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com