ekterya.com

एक संदेश भेजने के लिए लड़की को कैसे आमंत्रित करें

आमतौर पर, ज्यादातर लड़कियां कहेंगी कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से बाहर जाने के लिए आमंत्रित किया जाना पसंद है। हालांकि, अगर आपको मूल्य की कमी है या आप सोचते हैं कि आप फोन पर इसे और अधिक सफल कर रहे हैं, तो आपको सबसे ज्यादा पाठ संदेश लेबल का उपयोग करने की आवश्यकता है जिससे कि यह अधिक संभावना है कि लड़की आपके प्रस्ताव को स्वीकार करेगी। भले ही आप उसे किसी नियुक्ति, स्कूल नृत्य या आमंत्रित करने के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं, अपनी प्रेमिका बनने के लिए कहें, तो सम्मान करना जरूरी है और सीधे बिंदु पर जाएं

चरणों

विधि 1
उसे एक नियुक्ति के लिए आमंत्रित करें

चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर पाठ चरण 1
1
एक नियुक्ति के लिए एक योजना बनाएं यदि आप लड़की को अच्छी तरह से जानते हैं, तो जब आप एक नियुक्ति की योजना बनाते हैं, तो उसके हितों के बारे में सोचें। नियुक्ति को और अधिक आकर्षक लगता है, जितना अधिक आप इसे स्वीकार करना चाहते हैं। इसके अलावा, एक जगह के साथ एक विशिष्ट योजना और एक घंटे के मन में आप अधिक निर्धारित कर देंगे। अगर किसी बिंदु पर आपने कहा "चलिए कुछ समय पहले चलते हैं" या "मैं नहीं जानता, आप क्या करना चाहते हैं?", यहां कुछ विचार हैं जिन्हें आप उसे आमंत्रित करने से पहले विचार करना चाहिए:
  • उसे एक शो या कॉन्सर्ट में आमंत्रित करें अगर संगीत में समान स्वाद हैं
  • उसे दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित करने या आइसक्रीम खाने पर विचार करें। यदि आप खाना बनाना पसंद करते हैं, तो उसे घर का खाना खाने के लिए आमंत्रित करें। याद रखें कि नियुक्तियों को भोजन के चारों ओर घूमना नहीं चाहिए, वे भी चलने या गेंदबाजी के लिए जा सकते हैं!
  • एक ऐसी गतिविधि के बारे में सोचने का प्रयास करें जिसमें बात करना और एक दूसरे को जानना शामिल है फिल्मों में उसे आमंत्रित करने से बचें, जहां वे बैठे होंगे और बोलने में असमर्थ हैं हालांकि, अगर आपने पहले ही एक फिल्म देखने के लिए उसे आमंत्रित किया है, तो उसे शो में आने से पहले रात के खाने के लिए बाहर ले जाएं या आइसक्रीम खाएं, ताकि वे एक-दूसरे को जान सकें।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर टेक्स्ट चरण 2
    2

    Video: अपना WhatsApp नंबर चेंज कैसे करें ||Apna WhatsApp number change kaise kare|| by Online job

    उसे एक खुले पाठ संदेश भेजें सबसे पहले, बातचीत शुरू करने के लिए उसे बधाई दीजिए यदि आप उसे बस मिले और आप सुनिश्चित नहीं हैं कि उसके पास आपका फ़ोन नंबर है, तो शायद आपको उसे याद दिलाना होगा कि आप कौन हैं कुछ कहो "अरे, मैं (आपका नाम) हूं, हम दूसरे दिन मिले।" अगर आपको पता है कि आपका पहले से नंबर है, तो एक संदेश भेजें जो कहते हैं, "अरे, आप कैसे हैं?" या "हे, आपका दिन कैसा था?"
  • यदि आपने हाल ही में उसे देखा है, तो उसे अंतिम बातचीत के आधार पर बातचीत शुरू करने के लिए एक बहाने के साथ आने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक पार्टी में हाल ही में एक साथ थे, तो "हे, रात का बाकी कैसा था?" एक पाठ संदेश भेजें यदि वे एक ही कक्षा में हैं, तो कुछ की कोशिश करें "क्या आप सोमवार को परीक्षा के लिए तैयार हैं?"
  • उसे आमंत्रित करने से पहले उसे जवाब देने तक प्रतीक्षा करें याद रखें कि आप व्यस्त हो सकते हैं और आपके पास फोन नहीं है, इसलिए धीरज रखो।
  • Video: जिनको लगता है की उनकी प्रार्थना प्रभु नही सुन रहे है ये विडीयो उनके लिये

    चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर टेक्स्ट स्टेप 3
    3
    उसे आमंत्रित करें बातचीत शुरू करने के बाद, उसे आमंत्रित करने का समय है आप किसी दिए गए दिन या सप्ताहांत पर क्या योजनाएं पूछ सकते हैं यह पूछकर आप शुरू करना चाह सकते हैं अगर वह कहते हैं कि वह स्वतंत्र है, तो उसे जाने के लिए आमंत्रित करें। उसे एक पाठ संदेश भेजें जो कहते हैं, "क्या आप मेरे साथ [एक गतिविधि] करना चाहते हैं?"
  • उसे आमंत्रित करने के लिए बहुत लंबा इंतजार न करें आप नहीं चाहते कि वार्तालाप एक स्पर्शरेखा पर जाकर उसे आमंत्रित करे ताकि वह अपरिचित या अप्रत्याशित दिखाई दे। बहुत ज्यादा बोलने की ज़रूरत नहीं है, जब वे केवल पाठ संदेश के माध्यम से करते हैं।
  • इसे संक्षिप्त और सरल रखें बस कुछ कहें, "क्या आप एक फिल्म देखना चाहते हैं?" या "क्या आप इस शुक्रवार रात को गेंदबाजी करना चाहते हैं?"।
  • एक विशिष्ट स्थान और समय की स्थापना करें जहां वे मिल सकते हैं। यदि आप बस कहते हैं "क्या आप कुछ समय फिल्म देखना चाहते हैं?", तो आप अनिर्णीत लगेगा आपके लिए यह जानना ज़रूरी है कि आप गंभीर हैं और आपने इसके बारे में सोचा है।
  • उसे कुछ और करने का विकल्प दो। हो सकता है कि वह आपके साथ बाहर जाना चाहता है, लेकिन यह भयानक खेलबाजी है - शायद वह रात के खाने के लिए जाना चाहता है, लेकिन इससे पहले कि वह आपके सुझाव के स्थान पर गया था। इसे स्पष्ट करें कि आपके पास एक योजना है, लेकिन आप कुछ और करने के लिए भी खुले हैं
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर पाठ चरण 4
    4
    मैंने आपको उत्तर देने के बाद कुछ कहो यदि आप स्वीकार करते हैं, तो विवरणों को परिभाषित करें, तय करें कि आप कहां और कब मिलेगा, और परिवहन के साधनों का आयोजन करेंगे, यदि आप आवश्यक हो तो उपयोग करेंगे।
  • यदि आप स्वीकार करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उन्हें बताएं कि आप नियुक्ति के लिए तत्पर हैं इससे उसे नियुक्ति के लिए विशेष और लम्बे समय लगेगा
  • यदि आप अपना प्रस्ताव अस्वीकार करते हैं, तो उसे यह बताना चाहिए कि कोई अपमान नहीं है और बातचीत समाप्त होती है अपने सिर को ऊपर रखें और अच्छे शब्दों पर बातें करें।
  • विधि 2
    उसे अपनी प्रेमिका होने के लिए कहें

    चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर टेक्स्ट चरण 5
    1
    निर्धारित करें कि आप रोमांटिक स्तर में रुचि रखते हैं या नहीं। ज्यादातर मामलों में, आपको केवल कई लड़कियों के साथ अपनी प्रेमिका होने के लिए एक लड़की से पूछना चाहिए और पता है कि वह किसी मित्र से ज्यादा कुछ के रूप में आपकी रूचि रखता है। यदि आप उससे कम उम्र के हैं और लड़कियों को आपकी प्रेमिका होने से पहले पूछने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, तो उन लक्षणों की तलाश करें, जिन्हें आप पसंद करते हैं, जैसे कि जब वह आपके साथ बात करता है या वह स्कूल के बाद आपके लिए इंतजार कर रहा है। क्या आप इसे पसंद करते हैं, इसके बारे में एक विचार रखने से आप पूछ सकते हैं कि आपके मौके सुधार सकते हैं।
    • यदि आपने कभी उससे बात नहीं की है, तो आप उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं या आप जानते हैं कि वह किसी और के साथ पहले से रोमांटिक रूप से शामिल है, फिर उसे आमंत्रित न करें समुद्र में कई अन्य मछली हैं!
    • आप 100% सुनिश्चित करने की ज़रूरत नहीं है कि आप उन्हें पसंद करते हैं या नहीं, लेकिन अगली बार जब वे एक साथ होते हैं तो उनकी शारीरिक भाषा और शब्दों की व्याख्या करने का प्रयास करें। क्या आपके शरीर की ओर आपकी ओर जाता है, आपकी उपस्थिति में थोड़ा परेशान लगता है या क्या आपको यह देखने के लिए उत्साहित है? यदि हां, तो वे बहुत अच्छे संकेत हैं कि आप रुचि रखते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर पाठ चरण 6
    2
    उसे एक खुले पाठ संदेश भेजें "हे आप", "हैलो, आप कैसे हैं?" या "अरे, आपका दिन कैसा था?" जैसे एक वाक्यांश के साथ उसे शुभारंभ करना शुरू करें। यह आपको आसानी से बातचीत शुरू करने और प्रश्न के लिए तैयार करने में मदद करेगा। बातचीत प्रवाह स्वाभाविक रूप से चलें शुरुआत में बहुत चालाक होने की ज़रूरत नहीं है या आपकी राय को एक मजेदार टिप्पणी बनाने की ज़रूरत नहीं है। यह प्रत्यक्ष और बिंदु तक बेहतर है - यदि आप बहुत ज्यादा संदेह नहीं करते हैं तो आप अपने आत्मविश्वास से प्रभावित होंगे।
  • जब आपको पता नहीं है कि आप अपने दिन के हर दूसरे दिन क्या करते हैं, तो उस समय संदेश भेजें, जब वह बहुत व्यस्त न हो उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि स्कूल के बाद आपकी फुटबॉल अभ्यास है, तो कुछ घंटे बाद पाठ संदेश भेजें
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर पाठ चरण 7



    3
    सबसे पहले, उसे पता है कि आप उसके लिए क्या महसूस करते हैं उसे बताएं कि आप उसके साथ समय बिताने का आनंद लेते हैं और उन गुणों को बदलते हैं जो उसे अद्वितीय बनाते हैं, समझाते हुए कि आप उसके साथ इतना समय बिताना क्यों पसंद करते हैं कुछ कहने की कोशिश करें "असल में मैंने आपके साथ इन आखिरी हफ्तों का आनंद लिया है", "आप वास्तव में मुझे विशेष महसूस कर रहे हैं" या "मैंने पहले कभी किसी के साथ इस तरह महसूस नहीं किया"। इस बात को ध्यान में रखते हुए, आपको प्रशंसा के साथ अतिरंजित करने की आवश्यकता नहीं है।
  • उसे अपनी प्रेमिका होने के लिए कहने से पहले अपने जवाब की प्रतीक्षा करें जिस तरह से आप जो कहते हैं उसका जवाब आप यह निर्धारित करने में मदद करेंगे कि आप स्पष्ट रूप से इसके लिए पूछे बिना आपके साथ एक संबंध बनाने में रुचि रखते हैं या नहीं।
  • देखें कि क्या यह आप से मेल खाती है। यदि वह कहता है कि वह तुम्हारे साथ उसी तरह महसूस करता है, तो उससे पूछें कि क्या वह आपकी प्रेमिका बनना चाहता है यदि वह जवाब नहीं देती है या आपको बताती है कि वह "आपको धन्यवाद" कहती है, तो उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • इसे स्तुति के साथ मत भरना, क्योंकि इससे आप इस धारणा को दे सकते हैं कि आप गंभीर और भारी नहीं हैं
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट आउट पाठ चरण 8
    4
    उसे अपनी प्रेमिका होने के लिए कहें इस सवाल पूछने के कई तरीके हैं आप उससे सीधे कुछ पूछ सकते हैं जैसे "क्या आप मेरी प्रेमिका बनना चाहते हैं?", "क्या मैं आपको अपनी प्रेमिका कह सकता हूँ?" या "क्या आप चाहते हैं कि हम एक आधिकारिक भागीदार बनें?"। प्रश्न पूछने के लिए बहुत लंबा इंतजार न करें। जितनी जल्दी आप इसे करते हैं, जितनी जल्दी आप आगे बढ़ सकते हैं।
  • आप एक और अधिक खुले प्रश्न पूछ सकते हैं जैसे "आप यह कहां जा रहे हैं?" या "क्या आप एक प्रेमी होने के विचार के लिए खुले हैं?" इस तरह के खुले प्रश्न आपको दिखाते हैं कि आप वास्तव में उनकी इच्छाओं और जरूरतों में रुचि रखते हैं, और आप उन्हें खुश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इससे कुछ दबावों को राहत मिल सकती है, हालांकि आप जो उत्तर चाहते हैं वह आपको नहीं मिल सकता है।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट आउट पाठ चरण 9
    5
    उचित तरीके से प्रतिक्रिया करता है यदि आप अपनी प्रेमिका बनना चाहते हैं, उत्कृष्ट! पहली बात आप कर सकते हैं एक मजेदार और साधारण गतिविधि का सुझाव देना जो कि आप एक जोड़ी के रूप में कर सकते हैं, जैसे कि एक शो में जाने या बॉलिंग खेलने के लिए, और एक घंटे और एक जगह का चयन करने के लिए भी। इससे संकेत मिलता है कि आप वास्तव में उसके साथ गंभीर हैं और आपने अपने संभावित संबंधों के बारे में सोचने की कोशिश की है।
  • यदि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो अच्छा हो और आपसे बात करने के लिए उनका धन्यवाद करें। अच्छी बातों पर चीजों को छोड़ना बेहतर है ताकि आप अपनी परिपक्व प्रतिक्रिया पर गर्व महसूस कर सकें।
  • विधि 3
    उसे स्कूल नृत्य में आमंत्रित करें

    चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट आउट टेक्स्ट स्टेप 10
    1
    यदि संभव हो, तो निर्धारित करें कि आपके पास पहले से कोई नियुक्ति है या नहीं यदि आपके पास एक प्रेमी है, तो आप सुरक्षित रूप से मान सकते हैं कि वह उसके साथ जाएंगे। यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आपके पास कोई नियुक्ति है या नहीं, चिंता न करें, उसे किसी भी तरह से आमंत्रित करें! आप अपने दोस्तों से पूछ सकते हैं कि अगर वे अपने दोस्तों से पूछते हैं या यहां तक ​​कि उनके दोस्तों से पूछते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि वह पता कर सकती है, तो बेहतर हो सकता है अगर आप सुधार करें
    • उसे अपनी वर्तमान नियुक्ति छोड़ने के लिए मत पूछो, अगर वह पहले से ही एक है यह अन्य लड़के के लिए अनुचित होगा और यह आपको एक बुरा छवि देगा
    • सुनिश्चित करें कि आप इसे अग्रिम रूप से करने के लिए एक अनुकूल प्रतिक्रिया प्राप्त करने की एक उच्च संभावना है। अगर यह एक स्नातक पार्टी है, तो आपको इसे कम से कम एक या दो महीने पहले ही आमंत्रित करना होगा। अगर यह एक अधिक परंपरागत स्कूल नृत्य है, तो यह सुनिश्चित करने के कुछ ही हफ्ते पहले करें।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर टेक्स्ट चरण 11
    2
    सबसे पहले, उसे एक मैत्रीपूर्ण पाठ संदेश भेजें "अरे, यह कैसा चल रहा है?" जैसा संदेश भेजकर वार्तालाप प्रारंभ करें या "अरे, आप कैसे हैं?" रुको जब तक मैं आमंत्रित करने से पहले और जवाब बातचीत स्वाभाविक रूप से जाने से पहले अगर आपके पास अपना फोन नंबर नहीं है, तो उन्हें बताएं कि आप और आप जिस तरह से नंबर मिलते हैं, क्योंकि आप नहीं चाहते कि उन्हें असहज महसूस हो या संदेशों को अनदेखा न करें क्योंकि उन्हें नहीं पता कि उन्हें कौन भेजता है।
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट ओवर टेक्स्ट स्टेप 12
    3
    उसे नृत्य में आमंत्रित करें आप सीधे पाठ संदेश भेज कर ऐसा कर सकते हैं जो कहते हैं, "क्या आप मेरे साथ नृत्य करना चाहते हैं?" या पहले से पूछकर अगर आप पहले से ही नृत्य की योजना बना रहे हैं अगर वह कहते हैं, तो कुछ कहें, "मैं आपसे प्यार करता हूं" या "मुझे लगता है कि यह मजेदार होगा अगर हम साथ थे"।
  • यदि आप चाहें, तो आप अपने नृत्य कौशल के बारे में भी मजाक कर सकते हैं या कुछ कह सकते हैं कि वह आपको डांस फ्लोर पर कैसे चलता है चीजों को बहुत गंभीरता से लेने की कोई आवश्यकता नहीं है!
  • चित्र शीर्षक से एक लड़की आउट आउट पाठ चरण 13
    4
    आवश्यक योजना बनाओ यदि आप स्वीकार करते हैं, बधाई हो! अब आपको मिलने के लिए एक घंटे और एक जगह तय करना होगा, यदि आवश्यक हो तो संगठनों का समन्वय करें और परिवहन के साधनों का फैसला करें। बहुत परेशान मत हो, सबसे कठिन बात पहले ही हो चुकी है और अब आप आराम कर सकते हैं और यात्रा का आनंद उठा सकते हैं।
  • उसे पता है कि आप उसके साथ जाने के लिए उत्साहित हैं और आपको लगता है कि यह एक महान समय होगा। यह उसे विशेष महसूस कर देगा और वह आपके साथ जाना चाहती है।
  • यदि वह कहता है कि पहले से ही कोई योजना नहीं है, तो उसे पता चले कि कोई अपमान नहीं है और बातचीत खत्म हो जाती है। एक आरामदेह तरीके से व्यवहार करने की कोशिश करें और "कोई समस्या नहीं है, मुझे आशा है कि आप किसी भी तरह मजा आएंगे!"
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com