ekterya.com

पहली तारीख को लड़की का घर कैसे ले जाए

एक लड़की की रुचि के साथ पहली तारीख उन पुरुषों के लिए मुश्किल हो सकती है, जिनके डेटिंग लड़कियों में ज्यादा अनुभव नहीं है। हो सकता है कि आप इस बात से चिंतित हैं कि वह आपको कैसे देखती है आपको यह भी चिंता हो सकती है कि आप जिस दिशानिर्देश में आपसे संपर्क करना चाहते हैं, उसे कम करने के लिए उससे अधिक गोपनीयता पाने के लिए या कम से कम उसके बारे में अधिक जानकारी कैसे प्राप्त करें।

बहुत से लोग बहुत सावधान हैं और मौके नहीं लेते उन्हें चिंता है कि एक लड़की को अपने घर में आमंत्रित करके वह प्रस्ताव को अस्वीकार कर देंगे और शर्मिंदा महसूस करेंगे और रोमांटिक रुचि के साथ संबंध बनाने के कुछ अवसर खो देंगे। हालांकि, इस तरह के जोखिमों को लेते हुए और बातचीत का निर्देशन करते हुए आप दिखाते हैं कि आप एक आश्वस्त और मुखर आदमी हैं जो पहल करने के बारे में जानता है। ऐसा है कि आपका साथी आपको आकर्षक दिखाएगा और स्वेच्छा से आपके साथ कहीं भी जायेगा।

चरणों

प्रथम दिनांक चरण 1 पर ले लो एक गर्ल होम शीर्षक वाली छवि
1
अस्वीकृति के बारे में चिंता न करें आपको एक सकारात्मक मानसिकता होनी चाहिए और मान लेना चाहिए कि निश्चित रूप से आपके साथी में आपकी दिलचस्पी है और आप के साथ घर जाना पसंद करेंगे। यदि आप संभावना को मानते हैं कि यह ऐसा नहीं होगा, तो अस्वीकृति अधिक संभावना है। यह एक आत्मनिर्भर भविष्यवाणी है
  • पहला दिनांक चरण 2 पर ले लो एक गर्ल होम नाम वाली छवि
    2
    उसके बारे में चिंता मत करो जो आपको अधिक आकर्षक लगता है, जो विनम्र व्यक्ति है, जो सब कुछ के बारे में अपने सभी वास्तविक विचारों को छुपाता है, जो उसे नाराज नहीं करने की परवाह करता है और जो हर कार्य को कहते हैं और जो उसे कहता है कि उसे उसकी छवि है उसके बारे में सकारात्मक, या एक आदमी जो विश्वासपूर्वक अपनी राय व्यक्त करता है और कहता है कि वह क्या कहना चाहता है क्योंकि वह चाहता है? जाहिर है सबसे सुरक्षित व्यक्ति वह है जो ईमानदारी से अपनी राय व्यक्त करता है। उदाहरण के लिए, यदि वह कहती है कि वह जापानी पढ़ती है, तो यह कहें कि बदसूरत और शर्मीली आदमी, "ओह महान!" लेकिन वह नहीं सोचता कि यह महान है! वह सिर्फ आपको खुश करना चाहता है और यह उसके लिए स्पष्ट है! यह प्रतिकारक है हालांकि, ऐसा होने की संभावना है कि आश्वस्त व्यक्ति उसे चुनौती देगा या इसके बारे में मजाक देगा। "आप इसका अध्ययन क्यों करते हैं? क्या आप जापानी लोगों को प्राप्त करना चाहते हैं?" मुद्दा यह है कि सुरक्षित व्यक्ति किसी भी मजाक या राय को कहता है क्योंकि वह खुद को व्यक्त करना चाहता है और उसकी परवाह नहीं करता, जो वह सोचती है, और वह आकर्षक है हालांकि, शर्मीली आदमी उसके बारे में बहुत चिंतित है और वह चिंता उसे खुद को अभिव्यक्त करने और उसे आकर्षित करने से रोकती है।
  • पहली तारीख को ले लो एक लड़की होम शीर्षक छवि 3
    3
    नियुक्ति के लिए अपने घर के पास एक जगह चुनें। अब जब आप ईमानदारी से और आत्मविश्वास से स्वयं को अभिव्यक्त करने के लिए एक उत्कृष्ट परिप्रेक्ष्य रखते हैं, तो आपको अपॉइंटमेंट शेड्यूल करना पड़ता है आदर्श रूप से, उन्हें अपने घर के पास इकट्ठा करना चाहिए, जिससे कि वह उससे कम दूरी की हो, जहां से आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं।
  • पहला दिनांक चरण 4 पर ले लो एक गर्ल होम नाम वाली छवि
    4



    अपॉइंटमेंट शेड्यूल करें सबसे आसान नियुक्ति एक कैफे प्रकार की जगह पर जाना है और कई घंटों के आकर्षक बातचीत के बाद उसे घर ले जाने से पहले वहां मिलना है। आप उसे पूल, आइस स्केटिंग या किसी अन्य गतिविधि को खेलने के लिए भी ले जा सकते हैं जो आपके घर की सुविधा भी है। दूसरा स्थान वैकल्पिक है लेकिन भरोसे का निर्माण करने में सहायता करेगा।
  • एक पाक नियुक्ति की योजना बनाएं जहां आप एक साथ सुपरमार्केट में जाते हैं और उसके साथ घर पर भोजन तैयार करते हैं। यह निर्दोष और आकर्षक लग रहा है, इसलिए आप एक पाक नियुक्ति के लिए तैयार करने के लिए कुछ दिलचस्प व्यंजन पकाना सीख सकते हैं। यदि आप समुद्र तट के पास रहते हैं, तो आप उसे सर्फ करने के लिए ले जा सकते हैं और फिर उसे वापस लेने के लिए अपने घर ले जा सकते हैं।
  • Video: श्रीलंका में आज भी जिंदा है रावण| Ravana 10000 Years Old Mummy Found In Lanka| Ravana

    पहली तारीख को ले लो ए गर्ल होम नाम वाली छवि चरण 5

    Video: Ladki Kyon - Full Song | Hum Tum | Saif Ali Khan | Rani Mukerji | Alka Yagnik | Shaan

    5
    नियुक्ति के दौरान, उनके सामने उसके सामने बैठो। उसके सामने बैठना एक साक्षात्कार की तरह अधिक है, लेकिन अगले दरवाजे अधिक अंतरंग है और अधिक आरामदायक लगता है।
  • पहला दिनांक चरण 6 पर ले लो एक गर्ल होम नाम वाली छवि
    6
    उबाऊ विषयों से बचें आप एक दिलचस्प बातचीत शुरू करने या एक रिश्ते को विकसित करने के लिए एक छोटी और उबाऊ बात शुरू कर सकते हैं, लेकिन अगर बातचीत में कोई भावुक चिंगारी नहीं है, तो आपके लिए आपके आकर्षण का निर्माण करने का कोई मौका नहीं है। एक बोरिंग वार्तालाप आपके भय से आता है कि आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में बात करते समय उसे नाराज होगा। उसे मिलो, उसे अपने लक्ष्यों और उसके बचपन के बारे में पूछिए, बल्कि उसे मजेदार सवालों जैसे कि वह कौन से सुपर शक्ति चाहती है और मन में आने वाले कोई भी दिलचस्प प्रश्न पूछें।
  • पहला दिनांक चरण 7 पर ले लो एक गर्ल होम शीर्षक वाली छवि

    Video: 'गीता' पढ़ने वाली बच्ची ने की मौलवी की बोलती बंद! Anjana Om Kashyap Show | News Tak

    7

    Video: Dosti - Amit Bhadana

    यौन मुद्दों के बारे में बात करने से डरो मत शायद यह सबसे बड़ा कारण है कि एक लड़की को आपके घर में जाने या आपके साथ बाहर जाने के लिए पर्याप्त रूप से आकर्षित नहीं किया जाएगा। यदि आप केवल उबाऊ विषयों के बारे में बात करते हैं, तो आप दोस्तों के क्षेत्र में, या परिचितों के क्षेत्र में भी जारी रहेंगे। जब आप के बारे में बात करते हैं कि आप कितने लोगों को चूमा और अन्य यौन विषयों के बारे में, आपका मस्तिष्क आपको कामुकता से संबंधित है और वह आपके लिए आकर्षित हो सकती है यदि आप केवल उबाऊ विषयों के बारे में बात करते हैं तो आप केवल उबाऊ यादों से संबंधित होंगे।
  • प्रथम दिनांक चरण 8 पर ले लो एक गर्ल होम नाम वाली छवि
    8
    अनुमति पूछने से बचें अनुमति के लिए पूछना यह संभावना है कि आपको लगता है कि वह आपको अस्वीकार कर सकती है और आप उसे ऐसा करने का अवसर दे रहे हैं। बस उसे बताओ कि आप घर जाना चाहते हैं और वह तुम्हारे साथ आ सकता है। यदि आपको एक कारण की आवश्यकता है, तो आप एक आविष्कार कर सकते हैं, लेकिन यह आवश्यक नहीं है मान लें कि वह आपका अनुसरण करेगा और वह करेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com