ekterya.com

कैसे सही समलैंगिक जोड़े को खोजने के लिए

यद्यपि एक स्टीरियोटाइप है, जिसके अनुसार दो समलैंगिकों की दूसरी तारीख के बाद एक साथ रहना शुरू हो जाता है, सच्चाई यह है कि वास्तव में उनके डेटिंग का तरीका विषमलैंगिक लड़कियों के समान है। यदि आप हाल ही में कोठरी से बाहर आ गए हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि समलैंगिक होने के कारण जादुई तौर पर पूरी डेटिंग चीज़ सरल नहीं होती है यद्यपि कुछ ऐसे भाग्यशाली लोग हैं जो तुरंत मिस्ड कॉन्टैक्ट प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन ज्यादातर लोगों को उनके साथ पूरी तरह से संगत होने से पहले कई लोगों को पता होना चाहिए। सामान्य तौर पर, आपके अपॉइंटमेंट्स के साथ कई खराब अनुभव आवश्यक हैं कि आप लड़कियों को जानते हों, जो आपको सबसे अधिक आकर्षित करते हैं - आप एक महिला को खोजने से पहले कई महिलाओं के माध्यम से जाना होगा जिसके साथ आप एक स्थिर रिश्ते शुरू कर सकते हैं। हालांकि, यह लेख आपको कुछ सुझाव बताएगा जो आपके सपनों की लड़की की तलाश में आपकी प्रक्रिया को सुविधाजनक बना सके।

चरणों

Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

सही समलैंगिक साथी साथी चरण 1 खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
ऐसी जगहों में लड़कियों को ढूंढें जो आपको उस महिला को आकर्षित करती हैं जिसे आप मिलना चाहते हैं. शायद आपको सामान्य ज्ञान से पता होना चाहिए, लेकिन सच्चाई यह है कि यदि आप ज्यादा नाच या मदिरा का आनंद नहीं लेते हैं, तो संभवतः आपको नाइट क्लब या बार में अपने आदर्श साझेदार नहीं मिलेगा। यदि आप नए लोगों से मिलने के लिए शर्मिन्दा हैं, या कोई महत्वपूर्ण समलैंगिक जनसंख्या नहीं है जहां आप रहते हैं, तो आप एक समूह में शामिल हो सकते हैं या एक ऐसी गतिविधि का एक वर्ग ले सकते हैं, जिसे आप आनंद लेते हैं, महिलाओं के लिए प्राथमिकता से करना
  • शीर्षक वाला चित्र सही समलैंगिक साथी ढूँढें चरण 2
    2
    अपने क्षेत्र में समलैंगिक समुदाय की गतिविधियों के साथ शामिल हो जाओ एक समलैंगिक-समलैंगिक समूह या संघ जो आपके क्षेत्र में गतिविधियों और कक्षाएं आयोजित करता हो सकता है। वह व्यक्ति चुनें, जो आपको सबसे अधिक रूचि रखते हैं और इसके लिए साइन अप करें। महिलाओं को मिलना लगभग निश्चित रूप से आप जानते हैं कि लेस्बियन आपको कुछ लोगों को छोड़ने के लिए आमंत्रित करने के लिए अधिक आत्मविश्वास देंगे। इसके अलावा, यदि आप जानते हैं कि उन कक्षाओं या गतिविधियों में से किसी में कुछ संभावनाएं हैं, तो उनके संबंध में पहले से ही साझा करने के लिए उनके हितों का एक समान आधार होगा यदि वे एक रिश्ते शुरू करते हैं
  • सही समलैंगिक साथी साथी चरण 3 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    3
    समलैंगिक-समलैंगिक समुदायों में भी ऑनलाइन बातचीत करें. वेब मंच, चर्चा समूहों और समलैंगिक समुदाय से ब्याज के विषयों से संबंधित ब्लॉगों से भरा है। कुछ एक विशिष्ट क्षेत्र के लिए उन्मुख समूह होते हैं, लेकिन वैश्विक समूह भी होते हैं जिसमें आप अपने क्षेत्र के लोगों को ढूंढ सकते हैं। जब आप समलैंगिकों को समान हितों के साथ मिलते हैं, तो आप व्यक्ति में एक बैठक का समय निर्धारित करने के लिए भी सहमत हो सकते हैं (इंटरनेट पर जानकारी साझा करने और साझा करने के दौरान सावधान रहें)।
  • सही समलैंगिक साथी साथी चरण 4 खोजें शीर्षक वाला चित्र



    4
    एकल के लिए डेटिंग सेवाओं के साथ एक पेज में शामिल हों हालांकि, आपको सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके क्षेत्र में पृष्ठ के सदस्य होने से पहले, और उनमें से कुछ समलैंगिक हैं हमेशा डेटिंग सेवाओं का उपयोग करने के लिए शुल्क का भुगतान करने से पहले समलैंगिकों को मिलेगा यह सुनिश्चित करने के लिए महिलाओं के सार्वजनिक प्रोफाइल का पता लगाएं LesbianDatingCafe अपने समुदाय के पास समलैंगिकों को खोजने के लिए उन्नत खोज कार्य प्रदान करता है
  • सही समलैंगिक साथी साथी चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    एक अंधा तारीख के विकल्प के करीब मत करो. यद्यपि एक अंध तारीख की अवधारणा कई लोगों को हतोत्साहित कर सकती है, और आपके विकल्प के लिए जितना अधिक खुला होगा उतना आसानी से आप उस व्यक्ति को मिलेगा जिसे आप ढूंढ रहे हैं। अगर कोई अच्छा दोस्त किसी से मिलने के लिए आपके लिए एक नियुक्ति की व्यवस्था करता है, तो उसे न कहने से पहले सोचें। उसे उस स्त्री के बारे में कुछ सवाल पूछिए, जिसे वह आपसे मिलना चाहता है, कल्पना करने के लिए कि आप उसके साथ कितनी अच्छी तरह ले जाएंगे यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आप रेस्तरां में उसके साथ एक लंबी शाम बिताना चाहते हैं, तो आप केवल एक कैफे में मिल सकते हैं। यदि चीजें काम करती हैं तो वे अगले नियुक्ति पर रात के खाने पर जा सकते हैं
  • अच्छे इरादों के साथ दोस्तों की सलाह: केवल उन दो महिलाओं को आमंत्रित करने पर विचार करें जो एक ही पार्टी या सामाजिक सभा में शामिल होने के इच्छुक हैं। एक-दूसरे को कुछ समय-समय पर टिप्पणी करने से बोलना शुरू करने के लिए उनके लिए एक प्राकृतिक हित पैदा हो सकता है। इस तरह, यदि एक नियुक्ति के अवसर बाद में आते हैं, तो यह अंध नहीं होगा, न आपको उनको समझना होगा कि उन्हें "इतनी आकर्षक" लड़की से मिलने का अवसर लेना चाहिए, जो "सौभाग्य से" समलैंगिक भी है।
  • सही समलैंगिक साथी साथी चरण 6 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    6
    अन्य समलैंगिकों के साथ दोस्त बनें. समलिंगी दंपतियों के साथ-साथ समलैंगिक दोस्ती की खेती, आपके लिए सही महिला ढूंढने की संभावना बढ़ा सकती है। समान रुचियों वाले अधिक लोगों को शामिल करने के लिए सामाजिक संपर्क की अपनी मंडली को बढ़ाकर, आप ऐसे किसी व्यक्ति से मिलने की संभावना अधिक है जो आपके जैसा चीजें पसंद करता है या यहां तक ​​कि आपकी आकांक्षाओं और आपके जैसे ही लक्ष्य साझा करता है। प्रत्येक नए मित्र के साथ एक मित्र हो सकता है जिसके साथ रोमांस की चिंगारी आपके लिए पैदा हो सकती है, इसलिए निराश मत हो और हमेशा अधिक लड़कियों से मिलने के लिए खुला रहें।
  • युक्तियाँ

    Video: समलैंगिक (समलैंगिक) 100% दवाओं तक कैलाश mantry बिना इलाज

    • इसके साथ शुरू होने से पहले उतार चढ़ाव की प्रक्रिया के लिए तैयार करें।
    • खुद के साथ बहुत ईमानदार रहो अपनी बेहतरीन विशेषताओं और विशिष्ट सुविधाओं का विश्लेषण करने के लिए समय निकालें। अपनी सबसे प्रामाणिक और प्राथमिकता के हितों का ब्योरा करें
    • यदि सही व्यक्ति को मिलना इतना आसान होता है, तो वेब एकल लोगों के लिए डेटिंग सेवाओं वाले पृष्ठों में शामिल होने में रुचि रखने वाले लोगों से भरा नहीं होगा। चाहे आप समलैंगिक हों या सीधे, कोई संगत व्यक्ति ढूंढें जो एक रिश्ते को शुरू करने की प्रतिबद्धता बनाना चाहता है, समय और धैर्य लेता है अपनी खोज में आगे बढ़ें: याद रखें कि जिस स्त्री की आप प्रतीक्षा कर रहे हैं वह कोने के आस-पास हो सकता है, और यदि आप हार मानते हैं तो आपको उसे नहीं मिलेगा।
    • एक जोड़े को मिलने के लिए समय निकालें दूसरी तारीख के बाद एक साथ रहने की कोशिश न करें अपनी निवास योजनाओं को संशोधित करने या रिश्ते को औपचारिक रूप से अधिक करने से पहले छह महीनों के लिए कुछ के रूप में जाने के लिए एक समझौते पर आने का प्रयास करें इस तरह, यदि परीक्षण अवधि समाप्त होने से पहले समस्याएं आती हैं, तो आप यह जान लेंगे कि रिश्ते को एक अच्छा विचार नहीं है क्योंकि यह शुरुआत में लग रहा था इससे पहले कि आप भागते हैं और मौका तय करते हैं कि आप निराशाओं या खुशियों से भरा सड़क के साथ आगे बढ़ रहे हैं, तो प्रत्येक जोड़े को जानने के लिए अपना समय लें।
    • यदि आप बस एक रिश्ते से बाहर हो गए, जो बुरी तरह से समाप्त हो गया, चिंता न करें। इसे ठीक करने और उस व्यक्ति को ढूंढने में कुछ समय लगता है जिसे आप छोड़ना चाहते हैं, लेकिन जल्द ही आप उस तिथि पर होंगे जो आपको फिर से ब्याज की चिंगारी महसूस करता है।

    चेतावनी

    • किसी व्यक्ति के रूप में अपनी विफलताओं को पूर्व-घोषणा न करें या रिश्ते में अपनी ज़िम्मेदारी कम करने के लिए किसी भी तरह से झूठ न करें। यह मत कहो कि आप काम करने के आदी हैं और आप लगभग साझेदार होने का समय नहीं है, लेकिन आप अभी भी इसे करने की कोशिश करना चाहते हैं। आप या तो वचनबद्धता बना सकते हैं या इसे स्पष्ट कर सकते हैं कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
    • ईमानदारी की कमी केवल प्रक्रिया के खिलाफ कार्य करेगी ताकि आप उस व्यक्ति को पूरी तरह से संगत कर सकें, जिसके साथ आप एक सार्थक संबंध शुरू कर सकते हैं।
    • एक महिला के साथ रोमांटिक रूप से शामिल न हों जिसे आप सोच सकते हैं कि आप कर सकते हैं "परिवर्तन"। आप यह जानना पसंद नहीं करेंगे कि आप उस व्यक्ति के साथ एक रिश्ते शुरू करना चाहते हैं जिसे आप पहले से ही हैं। इसे ले लो, जैसा कि यह है अब, या बेहतर उसे परेशान नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com