ekterya.com

दोस्तों के क्षेत्र में इसे कैसे लें

आप एक लड़के को मिले जो बिल्कुल आकर्षक है यह वास्तव में अच्छा है, लेकिन आपके पास एक प्रेमी है, या आप उसके साथ एक रोमांटिक रिश्ते में रुचि नहीं रखते हैं समस्या यह है कि वह एक मित्र से अधिक होना चाहता है। यह गाइड आपकी भावनाओं को दंडित किए बिना दोस्तों में रहने में आपकी सहायता करेगा

चरणों

Get-उसे-में-A- मित्र जोन कदम-1-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
छवि शीर्षक से उसे मित्र क्षेत्र चरण 1 में प्राप्त करें
1
याद रखें कि वह आपका दोस्त है। वह केवल आपका दोस्त होगा: चाबी बहुत विचलित होने की है। जब वह आपको यह बताएगा कि यह एक साथ होना कितना महान होगा, सिर्फ कर्कश और मुस्कुराहट। या जब आप है कि आप कुछ `महिला` की तरह है लेकिन जाहिरा तौर पर एहसास नहीं है, बस understandingly सिर हिलाते हैं और कहते हैं कि "है कि बुरा" या "बुरा वाइब्स, आप किसी बेहतर के हकदार हैं।" का उल्लेख तो विषय तेजी से बदल जाते हैं।
  • Get-उसे-में-A- मित्र जोन कदम-2-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज शीर्षक से उसे मित्र क्षेत्र चरण 2 में प्राप्त करें
    2
    उसे अपनी दोस्ती का मूल्य देखें अपने प्रेमी के बारे में बात, और दया उसे अपने जीवन के नाटक, उसे स्पष्ट आप इसके साथ बहुत खुश है क्योंकि उनके रिश्ते अलैंगिक है कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप क्या एक विश्वासपात्र के रूप में महत्व देते हैं और कठिन हो बातें अनावश्यक रूप से अपनी भावनाओं को कबूल को बर्बाद करना चाहते हैं महसूस करने के लिए शुरू हो जाएगा।
  • Get-उसे-में-A- मित्र जोन कदम-3-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक शीर्षक में उसे मित्र क्षेत्र में कदम 3
    3
    उसे आप के नकारात्मक पक्ष देखें: शायद तुम गपशप होने का खतरा होना चाहते हैं, बच्चों से नफरत है, एक आपदा हो या एक बहुत शाप। जब लड़के प्यार में पड़ते हैं या एक लड़की की तरह बहुत कुछ करते हैं, तो उन्हें एक आसन पर रख दिया जाता है उसके लिए, आपके बारे में सब कुछ एकदम सही है। आपको उस पेडेस्टल और फास्ट को नष्ट करना चाहिए। यह दे उसे मेकअप के बिना आप देख (यदि आप हमेशा उपयोग) या एक असुविधाजनक सच बताने के रूप में "/ स्कूल / कॉलेज के बाद ले जाने के इस काम और यात्रा समाप्त करने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकता की तरह बहुत शर्मनाक बातें हो सकता है। मैं यहाँ बंधे रहने के लिए नफरत करता हूँ! "असल में, कहते हैं कि विपरीत है कि आप एक पुरुष आप की तरह बताओ।
  • Get-उसे-में-A- मित्र जोन कदम-4-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज शीर्षक से उसे मित्र क्षेत्र के चरण 4 में प्राप्त करें
    4



    रात के खाने के लिए बाहर जाने के लिए अपने निमंत्रणों को अस्वीकार करें या जो कुछ भी आपके बीच अकेले एक तारीख की तरह लगता है बस उसे बताओ कि आप बहुत व्यस्त हैं, आप बहुत बुरा महसूस करते हैं, या कि आपके पास पहले से ही योजनाएं हैं यदि आप वास्तव में स्थिर हैं, तो आपको थोड़ी अधिक क्रूर होने की आवश्यकता हो सकती है। उसे बताएं कि आपके पास एक नियुक्ति है
  • Get-उसे-में-A- मित्र जोन कदम-5-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज शीर्षक से उसे मित्र क्षेत्र के चरण 5 में प्राप्त करें

    Video: Should We Do It Now? Renovate Or New House?

    5
    स्कूल या काम के बाद कैफेटेरिया में इसे देखकर ठीक है, लेकिन अक्सर ऐसा मत करो नियमित खरीदारी यात्रा या खेल की घटनाएं ठीक हैं - ये आप अपने दोस्तों के साथ करते हैं।
  • Get-उसे-में-A- मित्र जोन कदम-6-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज शीर्षक से उसे मित्र क्षेत्र चरण 6 में प्राप्त करें

    Video: Markers Challenge w/ Digital Monster! With Osmo Monster Game

    6
    उदाहरण के अनुसार सिखाएं: उसके लिए एक अच्छा दोस्त बनें, लेकिन बहुत दूर मत जाओ। यदि आप उदास, नाराज़ या चोट लगी है, तो आप उसे आराम करने के लिए जा सकते हैं लेकिन उसे गले लगाने से बचें, या कुछ भी जो उन्हें भावनात्मक रूप से जोड़ सकते हैं
  • Get-उसे-में-A- मित्र जोन-चरणीय-7-संस्करण-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक में उसे मित्र क्षेत्र चरण 7 में प्राप्त करें
    7
    अगर वह अपनी भावनाओं को घोषित करने वाली एक आपदा पैदा करता है, तो दयालु हो, लेकिन दृढ़ रहें उसे क्लासिक और भयभीत बताओ "मुझे माफ़ करना है, लेकिन मैं सिर्फ आपको एक दोस्त के रूप में चाहता हूं।" अगर वह अभी भी बनी रहती है, तो उसे थोड़ी देर के लिए देखना बंद करने का समय आ गया है।
  • युक्तियाँ

    • कुतिया होने की कोई जरूरत नहीं है। इसका कारण यह है कि आप इस चरम पर आए हैं क्योंकि वह एक अच्छा लड़का है जो अपने अभिमान या भावनाओं को चोट पहुँचाए के लायक नहीं है।
    • Googling "दोस्तों के ज़ोन को छोड़ दें" की कोशिश करो और आप सैकड़ों लेख देखेंगे जो लोग आपके द्वारा किए जा रहे सभी कार्य का मुकाबला करने के लिए सलाह देते हैं। इन लेखों में से कुछ पढ़ें और उन संकेतों को पहचानना सीखें उदाहरण के लिए, यदि आप अचानक आपके साथ कम समय बिताना शुरू कर देते हैं, तो आपके सामने दूसरी लड़कियों को देखना शुरू करना, आपको छूने के लिए बहाने बनाना आदि। वे रणनीतिएं हैं जो वह मित्रों के क्षेत्र को छोड़ने के लिए उपयोग करती हैं बस मुस्कान और छोड़ दें यहां की मूल बातें मूल के दोहराव हैं- आप उसे अपने दोस्त के रूप में रखने की कोशिश करते हैं और कुछ भी नहीं कर सकते जिससे वह इसे बदल सके। आखिरकार आप संदेश को समझेंगे और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ेंगे, उम्मीद है कि आप एक आराध्य लड़की पाएंगे और आप भी डबल तिथियां बना सकते हैं।
    • इसे फिर से कहो: लड़के बेवकूफ हैं। उन्हें चीजों की याद दिला दी जानी चाहिए समय-समय पर उसे याद दिलाया कि वह सिर्फ आपका दोस्त है सरल बातें कहें जैसे "आप एक महान दोस्त हैं" या "मुझे आपकी तरह एक मित्र होने में खुशी है"

    चेतावनी

    • जब आप उसे बातें बताते हैं, तो बहुत व्यक्तिगत न होने की कोशिश करें अन्यथा यह गलत व्याख्या कर सकते हैं।
    • यदि आपके पास एक प्रेमी है, तो उसके बारे में नकारात्मक बातें कहने से बचें। यह आपको उम्मीद दे सकता है कि रिश्ता समाप्त हो रहा है, और शायद आप जीतने के अपने प्रयासों को दोगुना कर देंगे।
    • आपको बेहद सावधान रहना चाहिए कि यह "मुश्किल बना" खेलने के लिए प्रकट न हो। यह केवल आपके हित में वृद्धि करेगा एक रोमांटिक ब्याज के साथ आप की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण होना चाहिए ऐसा करने का एक अच्छा तरीका चरण 3 के साथ है। आप कभी भी रोमांटिक रुचि को अपनी नकारात्मक पक्ष को नहीं देखते हैं, सही है? ठीक है, कम से कम जब तक आप इसे पकड़ा नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com