ekterya.com

आपको पसंद आए व्यक्ति के साथ कैसे जाना

हर कोई, हमारे जीवन में कुछ बिंदु पर, हम इस बात के बारे में चिंतित हैं कि जब हम उस व्यक्ति से बात करते हैं, जिसे हम पसंद करते हैं, या हम आपके सामने कैसे काम करते हैं। यह आसान है- अपने आप को!

चरणों

अपने क्रश चरण 1 के साथ जाओ अलंग छवि शीर्षक
1
इसे मुश्किल मत बनो! यह सबसे खराब गलतियों आप कर सकते हैं में से एक है और कुछ भी नहीं एक लड़की मुश्किल होने की कोशिश कर देख रही है, और यहां तक ​​कि एक सा कठोर किया जा रहा है जब वे कर रहे हैं वास्तव में लड़के के लिए loquitas से भी बदतर महसूस करता है। इसके अलावा, ज्यादातर लोगों को अभिनय का इस तरह से समझ में नहीं है, और नादुस्र्स्ती से समझना है, अगर वह भी तुम्हें पसंद करता है क्योंकि, और उसके साथ कठोरता से काम करते हैं, सोच सकते हैं आप पसंद नहीं है।
  • अपने क्रश चरण 2 के बारे में जानें
    2
    यदि आप उस व्यक्ति के साथ वार्तालाप करना चाहते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, लेकिन आप उससे संपर्क करने से डरते हैं, तो आपको ऐसा नहीं लगता है! यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो किसी मित्र के साथ एक बातचीत शुरू करें, जिसे आप जानते हैं, उस व्यक्ति के लिए ब्याज की है जिसे आप बहुत पसंद करते हैं और यदि आवश्यक हो तो (अधिक नहीं) सुनने के लिए सामान्य से अधिक बोलें। हो सकता है कि लड़की या लड़के को आप सुनना पसंद करेंगे कि उस विषय के बारे में बात करने से आप में शामिल हो जाएंगे, यह बढ़िया होगा! सुनो उसे क्या कहना है और सामान्य रूप से बात करना जारी रखें। यदि वह कुछ भी नहीं कहती है, तो उसे चारों ओर मोड़ो और उसे पूछो, "हे, आप इसे पसंद नहीं करते (जो भी हो वो आप किस बारे में बात कर रहे हैं?"
  • छवि के साथ जाओ अपने क्रश चरण 3 के साथ जाओ
    3
    उस लड़के / लड़की के साथ अच्छा होना उसे एक व्यक्ति के रूप में न मानें, न सिर्फ अपने प्रेमी के रूप में। उसे अपने एक मित्र के रूप में व्यवहार करें यदि आपको पेन की आवश्यकता है, तो अपनी खुद की कोई भी पेशकश करें। अगर वह थका हुआ या बीमार दिखता है, तो उससे पूछें कि क्या वह ठीक है या अगर उसके साथ कुछ हो जाता है मुझे यकीन है कि आप अपनी रुचि की सराहना करेंगे।
  • Video: 'S' नाम वाले लोग आपके करीब है तो जरूर देखे ये वीडियो People with The Name "S" Know How They Are ?

    अपने क्रश चरण 4 के साथ गेट अलंग विथ छवि शीर्षक
    4
    एक परिपक्व व्यक्ति की तरह काम करने की कोशिश करें हँसो अगर आप कुछ अजीब सुनते हैं, लेकिन ऐसा एक सामान्य व्यक्ति की तरह करते हैं यदि आप कुछ बेवकूफ सुनते हैं, और एक ही समय में थोड़ा मजाकिया, मुस्कुराओ, लेकिन अपनी आंखों के साथ इशारा करने से कह रहे हैं "कैसे मूर्ख"। एक खोखले सिर की तरह काम न करें या जैसे कि आप कुछ भी नहीं कर सकते मजबूत हो चतुर रहें, और जैसे तुम बेवकूफ हो कभी काम नहीं करते।
  • इटेंज विथ विथ विथ विथ विद विस्ट विस्ट क्रश स्टेप 5

    Video: केवल सात दिन पपीता खाइए, फिर आपके साथ जो होगा वो खुद ही देख लीजिये | Eating papaya | Ayurveda

    5
    यदि आपके पास आम में कुछ भी नहीं है, तो कुछ खोजें! क्या कोई संगीत समूह है जिसे आप बहुत पसंद करते हैं (सुनिश्चित करें कि यह सिर्फ अच्छे लोगों का बैंड नहीं है!)। जब आप चाहें उस व्यक्ति के करीब हों, तो उस समूह का नाम बताएं, जो आपके लिए अच्छा गीत या कॉन्सर्ट के बारे में बात कर रहे हैं अगर आपको लगता है कि वह दिलचस्पी रखते हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह चाहता है कि आप सीडी छोड़ दें ताकि वह इसे सुन सकें। इस तरह की चीजें, सुनिश्चित करें कि आप जो कुछ पसंद करते हैं उसे पता लगाएं - ऐसा कुछ हो सकता है जो आप दोनों के बारे में बात करना पसंद करते हैं।
  • आपका क्रश चरण 6 के बारे में जानें



    6
    एक अच्छी उपस्थिति रखें यह इस बारे में नहीं है कि आप अपने लिए सेक्सी या बहुत खूबसूरत दिखने के लिए अपने आप को रोकते हैं, लेकिन आप जो कपड़े पसंद करते हैं और अच्छे दिखते हैं अपने बालों को धो लें अपनी त्वचा का ख्याल रखना अपने आप को प्रशिक्षित। अपने दांतों को धो लें कुछ भी उत्तेजक का उपयोग न करें, या हो सकता है कि यह लड़का या लड़की गलत तरीके से हो। जब आप अपने बाल काटते हैं, तो नाई को एक शैली की सिफारिश करने के लिए कहें, जो आपको लगता है कि आपके लिए अच्छा काम करेगा। यह हो सकता है कि वह लड़का या लड़की जो आपको पागल नोटिस लाती है और आपको चापलूसी करती है!
  • छवि को शीर्षक के साथ जाओ अपने क्रश चरण 7 के साथ
    7
    बातचीत अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है जब तक आप कर सकते हैं तब तक खुद को रहने का प्रयास करें। बहुत क्लॉइंग न हो, लेकिन बहुत बुरी तरह से बात नहीं की गई। बहुत समय तक बात न करें - एक बार में दो वाक्य जब तक कि आप कोई कहानी नहीं बोल रहे हों या जो कुछ सुनने में बहुत रुचि रखते हैं उसे हंसने का प्रयास करें, लेकिन चुटकुले बताते हुए पूरे दिन मत व्यतीत करें। उसे बात करने दो। सुनो उसे क्या कहना है और उससे पूछें कि उसने आपको एक और पल में क्या कहा है। अपने चुटकुले पर हंसते हुए भी अगर वे अजीब नहीं हैं, यदि आप हँसने का नाटक कर रहे हैं, तो मुस्कान के लिए आपके लिए यह पर्याप्त होगा। अपने मुंह से पूरी तरह से बात मत करो
  • आपका क्रश चरण 8 के साथ मिलकर छवि का शीर्षक
    8
    यदि आप उसके साथ कक्षा में हैं, उदाहरण के लिए, सबक के बारे में बात करें "क्या आपको पसंद है (विषय जिसे आपने देखा है)?" फिर, यदि वह प्रतिक्रिया देता है तो आप अपनी राय दे सकते हैं और इस तरह से एक अच्छी बातचीत शुरू कर सकते हैं। यदि आप उससे बात करने से डरते हैं, तो सोचें कि सबसे अधिक संभावना है कि वह आपसे उससे बात करने के लिए चाहेंगे, अगर वह बातचीत के बीच में है, तो वह आपकी निजी भागीदारी नहीं है, तो वह आपके साथ जुड़ने की कोशिश करता है।
  • इटेंज विथ विथ विद विथ विथ विद विस्ट क्रश चरण 9
    9
    यदि वह आपकी रुचि रखता है, तो आप उसे देख सकते हैं यदि आप उसे देख रहे हैं। यदि आप एक कदम लेते हैं जो कुछ दिखाता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप अपने लिए कुछ महसूस करते हैं।
  • आपका क्रश चरण 10 के साथ गेट अलंग विथ छवि शीर्षक

    Video: किसी भी अजनबी से बात कैसे शुरू करें? HOW TO TALK TO ANYONE YOU LIKE, SOCIAL SKILLS HINDI YEBOOK #35

    Video: All wh-Question with Example in Hindi - Learn Basic English Grammar through Hindi

    10
    उसका इलाज करें जैसे तुम एक दोस्त का इलाज करोगे यह एक अलौकिक स्थिति नहीं है जिसके साथ आपको बात करना है। वह किसी अन्य की तरह एक व्यक्ति है अगर वह आपको मित्र के रूप में देख लेता है, वह आपके साथ अधिक समय बिता सकती है और धीरे-धीरे वह आपको अधिक से अधिक पसंद कर सकती है (यदि नहीं, यह आपकी हड्डियों के लिए पहले से ही मर रहा है!)
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अन्य लोगों पर अपना क्रुद्ध छिपा रहे हैं, तो स्पष्ट नहीं होने की कोशिश करें इस लड़के / लड़की के साथ हर समय मत बिताना, आपके दूसरे दोस्त भी महत्वपूर्ण हैं।
    • अन्य लोगों का उल्लेख न करें जब आप उससे बात करते हैं, जब तक कि यह आपके भाई या कुछ न हो विचार यह है कि आप उसे बताते हैं कि आप हैं "उपलब्ध" उसे सीधे बताए बिना।
    • अपने दोस्तों और अपने सहपाठियों के साथ भी अच्छे रहें, लेकिन आप जिस तरह से उसके साथ करते हैं उसे न करें। वह चाहेंगे कि आप सभी के साथ अच्छे लोग हों, लेकिन वह यह भी जानना चाहेंगे कि वह विशेष है
    • अपना जन्मदिन याद रखें जब मुझे तुम्हारा जन्मदिन मिला, तो उसे बधाई देना मत भूलना, अगर आप स्नेही महसूस करते हैं, तो उसे उपहार दें, कुछ भी महंगा न हो, वर्तमान विवरण के साथ पर्याप्त। यदि आप अपने जन्मदिन का दिन नहीं देख सकते हैं, जैसे ही आप उसे देखकर उसे बधाई देते देखते हैं कि आपको पता है कि आप उन्हें अपने जन्मदिन में याद करते हैं और आपके पास उसके लिए एक उपहार है।
    • नर्वस होने से बचने के लिए, हमेशा याद रखें: यह बस प्यार में पड़ने वाला है यहां तक ​​कि अगर आप उसके बारे में पागल हो रहे हैं, तो यह सिर्फ प्यार में पड़ने वाला है, इस बात को नहीं खोना है कि अगर वह नहीं जानता कि आप प्यार में हैं, तो वे उम्मीद करेंगे कि आप उससे बात कर लें, जैसे कि वे आपके दूसरे दोस्त हैं।
    • सुनिश्चित करें कि वह उसे प्रभावित करने से पहले आप पर ध्यान दे रहा है
    • उसे पूछने से पहले पता करें कि क्या वह आपके अंदर रूचि रखता है।
    • यदि आप वास्तव में हताश हैं, जब आप उससे बात करते हैं, यह सोचने की कोशिश न करें कि वह लड़का है जिसे आप प्यार करते हैं। यदि आप करते हैं, तो आप देखेंगे कि आप अधिक आराम कैसे करेंगे और आपके पास बेहतर समय होगा
    • उसे एक गुप्त / वचन बताएं कि आपने किसी और को नहीं बताया है इसके साथ आप कह रहे होंगे कि आप उस पर भरोसा करते हैं, और इस तरह के लोग।
    • पूरे दिन उसके बारे में सोचकर मत सोचो, अगर भाग्य यह है कि वे एक साथ हैं, तो अभी या बाद में वे होंगे।
    • यह आपके लिए गहन महसूस करने या इसे छूने के तरीके के बारे में जानने के लिए आपको प्रोत्साहित कर सकता है, लेकिन गंध की कोशिश करते समय बहुत स्पष्ट नहीं हो सकता है, या जब भी आपकी तरफ से यह गुजरता है, यदि आप ऐसा करते हैं, तो वह डर सकता है और दूर चल सकता है, आपको गलत सोच रहा है ऐसा करने के बजाय, उस कॉलोनी के बारे में उससे बात करें जो आप उपयोग करते हैं, आपको उसे गंध का मौका दे रहे हैं।
    • उसे प्रभावित करने के लिए कड़ी मेहनत न करें, या जब आप उसके करीब हो जाएं तो उसे परेशान न करें। यह केवल आप दोनों के लिए स्थिति असुविधाजनक बना देगा।
    • अपने आप को रहो यह वास्तव में महत्वपूर्ण है
    • यदि वह आपको संकेत देता है कि वह आपको पसंद करता है, तो उसे दिखाएं कि आप इसे इस तरह पसंद करते हैं, और आप उसे भी पसंद करते हैं।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप स्पष्ट हैं कि उसके पास कोई अन्य प्रतिबद्धता नहीं है आप एक के रूप में जाना नहीं चाहेंगे "प्रेमी चोर"और न ही यह है "परेशानी" अपनी प्रेमिका के लिए
    • यदि वह अपने दोस्तों के लिए कठोर हो रहा है, तो चीजें आपके लिए मुश्किल हो सकती हैं। आपके लिए वफादारी को संभालना मुश्किल होगा, और आप जटिल फैसले लेने की स्थिति में खुद को पा सकते हैं।
    • यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज न करें, जिससे आपको लगता है कि आप उसे पसंद नहीं कर सकते हैं और आपको उसके लिए कोई भावना नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com