ekterya.com

एक लड़के या लड़की को पसंद करने के लिए

दो लोगों के बीच उठने वाला आकर्षण रहस्यमय है। कभी-कभी, ऐसा लगता है कि यह अचानक ही होता है, उनमें से कोई भी बिना कोशिश कर रहा है दूसरी बार, इसमें उभरने के लिए एक लंबा समय लगता है। कुछ मामलों में, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसी को अपने बारे में ऐसा महसूस करना चाहते हैं, ऐसा लगता है कि ऐसा नहीं होगा। उस व्यक्ति को बनाने का कोई निश्चित तरीका नहीं है जो आपको पसंद है जैसा आपको लगता है, लेकिन कुछ ऐसी चीजें हैं जो आप कर सकते हैं जो आपकी मदद करेंगे!

चरणों

विधि 1

उस लड़के या लड़की का ध्यान रखें जिसका आप पसंद करते हैं
छवि शीर्षक से आपका क्रश टू लिक यू (बच्चों के लिए) चरण 1
1
बहुत तेजी से आगे बढ़ो मत। यदि लड़के या लड़की को आप पसंद नहीं करते हैं, तो आप उसे बता सकते हैं कि आपको क्या लगता है। हालांकि, अगर आपने अभी तक गौर नहीं किया है, तो यह आपको डरा सकती है यह उस व्यक्ति को भी सोच सकता है कि वह हमेशा आप के निपटान में होगा।
  • जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं उसका उत्पीड़न न करें उस व्यक्ति को आपको नोटिस करने के लिए, कभी-कभी आपको निश्चित रूप से उसके करीब होना होगा। हालांकि, यदि आप उसे हर समय उसका अनुसरण करते हैं, तो यह भी डरावना हो सकता है
  • सुनिश्चित करें कि आप व्यस्त हैं जब भी आप अपनी पसंद के व्यक्ति के पास हों आपको यह महसूस करना चाहिए कि आपके पास अपना जीवन है, न कि आप कुछ ध्यान प्राप्त करने के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं।
  • छवि के शीर्षक में आपका क्रश टू लिक यू (बच्चों के लिए) चरण 2
    2
    बहिर्मुखी हो जाओ जब आपकी पसंद की व्यक्ति आस-पास है, तो व्यवहार करने का प्रयास करें जैसे कि आप पार्टी की आत्मा थे। हँसो, दूसरों से बात करें और जोर से (लेकिन परेशान नहीं)। आपको उस व्यक्ति की तरह दिखना चाहिए जिसकी सक्रिय सामाजिक ज़िंदगी है।
  • दोस्ताना बनें जब आपके आस पास के व्यक्ति आस-पास हों कई लोग तंग हो जाते हैं जब वे शांत और शांत दिखने की कोशिश करते हैं, जब वे उस व्यक्ति के करीब होते हैं, जो उन्हें पसंद करते हैं। शांत दिखने के बजाय, वे अंतरात्मा की तरह लग रहे हैं। इसे से बचने की कोशिश करें और किसी के अनुकूल और बात करने के लिए उत्सुक हों।
  • छवि के शीर्षक में जाओ आपका क्रश टू लिक यू (बच्चों के लिए) चरण 3
    3
    लाइट अप अपने आप को उस व्यक्ति के सामने दिखाने के लिए एक मौका ढूंढो जिसे आप चाहते हैं। क्या आप एक यंत्र को अच्छी तरह खेलते हैं? उस प्रति व्यक्ति के पास होने पर अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त करें! क्या आप बेसबॉल में अच्छे हैं? अगर आपको लगता है कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, तो आस-पास है, तो अपने दोस्तों से अपने साथ गेंद खेलने के लिए कहें!
  • किसी को सफल दिखना अच्छा लगता है, लेकिन आपको अहंकार की तरह नहीं दिखना चाहिए। आप निश्चित रूप से किसी क्रूर व्यक्ति की तरह नहीं दिखना चाहिए, इसलिए अन्य लोगों को बेहिचक होने के बिना आप जो अच्छे हैं, अच्छे हों।
  • छवि के शीर्षक में आपका क्रश टू लिक यू (बच्चों के लिए) चरण 4
    4
    अपनी आँखों का उपयोग करें जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसके साथ कुछ दिखता है, लेकिन उन पर घबराओ मत। आपको उस व्यक्ति को यह महसूस करना चाहिए कि आपने उसे देखा है, लेकिन उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए उस पर ध्यान न दें
  • आपको सिर्फ थोड़ी देर में एक सेकंड से भी कम समय में इसे देखना होगा।
  • छवि के शीर्षक में जाओ आपका क्रश टू लिक यू (बच्चों के लिए) चरण 5
    5
    देखो (और गंध) के रूप में सबसे अच्छा आप कर सकते हैं। जब आप जानते हैं कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह बंद हो जाएगा, अपना सर्वश्रेष्ठ देखने की कोशिश करें सुंदर कपड़े पहनें और अपने बालों और नाखूनों को स्वच्छ और साफ रखें
  • आपको अच्छे गंध भी चाहिए अपने शरीर को साफ रखें एक विशिष्ट गंध के लिए आप थोड़ा इत्र या कोलोन का उपयोग कर सकते हैं लेकिन अतिरंजना नहीं है! वैज्ञानिक अध्ययन बताते हैं कि सूक्ष्म गंध अधिक आकर्षक हैं इसके अलावा, बहुत से लोग मानते हैं कि बहुत सुगंध का उपयोग करना बहुत अप्रिय है
  • छवि के शीर्षक से आपका क्रश टू लिक यू (बच्चों के लिए) चरण 6
    6
    वार्तालाप प्रारंभ करें जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसे देखने के बाद, हैलो कहते हैं। अपने आप को परिचय और कुछ खोजें जो वे इसके बारे में बात कर सकते हैं
  • विधि 2

    एक दूसरे को जानिए
    छवि शीर्षक से आपका क्रश टू लिक यू (बच्चों के लिए) चरण 7
    1
    आपको पसंद आए व्यक्ति से मिलो पता लगाएं कि उसे क्या करना पसंद है उसे अपने पसंदीदा गतिविधियों के बारे में कुछ प्रश्न पूछें पता लगाएं कि आप किस तरह का संगीत, किताबें या फिल्में पसंद करते हैं ये महान वार्तालाप विषयों हो सकते हैं। हर कोई अपने हितों के बारे में बात करना पसंद करता है
    • यदि आप अपने पसंदीदा व्यक्ति के किसी मित्र को जानते हैं, तो आप उसे उसके हितों के बारे में भी पूछ सकते हैं कभी-कभी, जिस व्यक्ति को आप जानना चाहते हैं कि आप उसके बारे में सवाल पूछ रहे हैं उसे आपको एक अतिरिक्त लाभ मिल सकता है। यह संकेत दे सकता है कि आप उस व्यक्ति को यह कहने के बिना पसंद करते हैं।
  • छवि के शीर्षक से आपका क्रश टू लिक यू (बच्चों के लिए) चरण 8

    Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

    2



    उन दोनों में एक ब्याज का पता लगाएं उम्मीद है, जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं और आप कुछ चीजें आम में आनंद लेंगे आपको क्या पसंद है, यह पता लगाने के बाद, आप इस बारे में कुछ सुझाव दे सकते हैं कि आप एक साथ कब हैं। यह आपको उन चीजों का एक विचार भी दे सकता है जो वे मिलकर काम कर सकते हैं।
  • बहाना मत करो कि आप उन चीजों को पसंद करते हैं जिनसे आप सचमुच उस व्यक्ति को प्रभावित करने के लिए पसंद नहीं करते हैं यह प्रामाणिक नहीं है, इसके अतिरिक्त, उस व्यक्ति को समय पर पता चल जाएगा कि आपको वास्तव में उन चीज़ों को पसंद नहीं है या आप उनके बारे में कुछ जानते हैं। यह शर्मनाक हो सकता है
  • उदाहरण के लिए, यदि आपकी पसंद की व्यक्ति और आपके पास एक ही पसंदीदा बैंड है, तो यह एक महान वार्तालाप विषय हो सकता है। हालांकि, अगर आप एक बैंड से नफरत करते हैं और वह व्यक्ति आपको इसके बारे में पूछता है, तो कृपया यह कहें कि आपको इसे बहुत पसंद नहीं है फिर कुछ ऐसा बताएं जो आपको पसंद है इस तरह, आप किसी को नकारात्मक की तरह नहीं दिखेंगे, लेकिन आप ऐसे व्यक्ति होने का नाटक नहीं करेंगे, जो आप नहीं हैं।
  • Video: लड़का हां लड़की Agar इक Doosre Ko Pasand Karlete Hai करने के लिए Jald Se Jald मां बाप को Nikah Keliye बोले

    इमेज का शीर्षक आपको आपका क्रश टू लिक यू (बच्चों के लिए) चरण 9
    3
    एक साथ समय व्यतीत करें। जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसके बारे में कुछ बोलने का अवसर लेने के बाद, एक साथ समय बिताने के लिए कुछ मौका देखें।
  • अपने समान हितों का उपयोग करके इसे प्राप्त करने का तरीका। यदि आप आकर्षित करना चाहते हैं और वह व्यक्ति कला क्लब में है, तो आप भी शामिल हो सकते हैं! यदि आप दोनों बेसबॉल पसंद करते हैं, तो पता करें कि क्या वह गेम में जाना चाहता है
  • शुरुआत में, यह एक अच्छा विचार हो सकता है कि ऐसी स्थिति में एक साथ समय बिताने की कोशिश करें जहां आप अन्य लोगों से घिरे हो। लेकिन एक दूसरे को बेहतर जानने का मौका मिलने के बाद, उस व्यक्ति को आमंत्रित करने का प्रयास करें जिसे आप कुछ करना चाहते हैं, वे अकेले ही साथ होंगे।
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश टू लिक यू (बच्चों के लिए) चरण 10
    4
    सकारात्मक रहें ज्यादातर लोग सकारात्मक लोगों से घिरे हुए मजा लेते हैं, इसलिए जब आप चाहें उस व्यक्ति के साथ समय व्यतीत करते हैं, सकारात्मक और खुश होने की कोशिश करें आखिरकार, इस व्यक्ति के करीबी होने से आपको अच्छा लगता है।
  • अपने आप को घृणा मत करो किसी को एक बेजान पसंद नहीं है, लेकिन न ही आपको अपने आप को छोटा करना चाहिए यदि आप उस व्यक्ति को चाहना चाहते हैं, तो आपको उसे दिखा देना चाहिए कि आप उससे प्यार करते हैं। यदि वह व्यक्ति आप की प्रशंसा करता है, तो "धन्यवाद!"
  • बहुत ज्यादा शिकायत मत करो हर किसी को समय-समय पर मुश्किल दिन आते हैं और उन्हें थोड़ा सा उभरना पड़ता है। हालांकि, महत्वपूर्ण बात यह है कि उस व्यक्ति के साथ वार्तालाप करने का प्रयास करें जिसे आप खुश और मजेदार पसंद करते हैं!
  • विधि 3

    आपको पसन्द व्यक्ति के साथ इश्कबाज़ी करें
    छवि शीर्षक से आपका क्रश टू लिक यू (बच्चों के लिए) चरण 11
    1
    आँख से संपर्क करें जब आप उस व्यक्ति के साथ समय बिताते हैं, तो आप उन संकेतों को देना शुरू कर सकते हैं जो आपको पसंद हैं। यह एक और समय है जब आप अपनी आंखें काम कर सकते हैं।
    • इस बिंदु पर, आपको कुछ सेकंड के लिए उस व्यक्ति के साथ आँख से संपर्क करना शुरू करना चाहिए, उस पर घूरना और फिर दूर देखें देखो अगर तुम वापस देखो!
    • लंबे समय तक आँख संपर्क न रखें आप उसे डरा सकते हैं
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश टू लिक यू (बच्चों के लिए) चरण 12
    2
    वह मुस्कुराता है। जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, मुस्कान के साथ आँख संपर्क बनाने के बाद एक बड़ी मुस्कुराहट न देखें - आपको बहुत उत्साहित नहीं दिखना चाहिए! दूसरी ओर, एक छोटी सी मुस्कान उस व्यक्ति को पता चलेगा कि आप उनका ध्यान प्राप्त करना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश टू लिक यू (बच्चों के लिए) चरण 13
    3
    अपने आप को रहो चाहे आप जिस व्यक्ति को इश्कबाज़ी करने का निर्णय लेते हैं, उसके लिए कोई फर्क नहीं पड़ता, अपने आप होना महत्वपूर्ण है उस व्यक्ति को खुश करने के लिए किसी और को बताने का नाटक न करें अगर वह आपके सच्चे व्यक्तित्व को नहीं जानती तो वह आपको कभी नहीं चाहेगी
  • इसके अलावा, एक बहुत मजबूर तरीके से इश्कबाज नहीं है। बहुत ज्यादा मत सोचो आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उससे बहुत सारी प्रशंसा करना, किसी भी मजाक पर हँसते हुए आप लगातार इश्कबाज या झूठ बोलने की कोशिश कर रहे हैं या फिर उसे शांत करने की कोशिश करना स्वाभाविक नहीं होगा। कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना तनावपूर्ण है, शांत होने का प्रयास करें और स्वयं बनें
  • इमेज का शीर्षक
    4
    संपर्क करें आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, उसे मिलने के बाद, अगर वह आपकी छेड़छाड़ को अच्छी तरह से प्रतिक्रिया दे रही है, तो उसे खेल से छूने की कोशिश करें उदाहरण के लिए:
  • जब वह व्यक्ति मजाक करता है, तो वह हंसते हुए और नाजुक रूप से अपने हाथ या हाथ को छूता है
  • यदि आप उसके पास एक दालान में या एक समान स्थान पर चलते हैं, तो उसे एक नाजुक तरीके से अपने कंधे को छूने की कोशिश करें। इसे कुछ आकस्मिक जैसा दिखें।
  • धीरे से अपने हाथों या अपने हाथ में अपनी उंगलियों को स्थानांतरित करें
  • उसके करीब खड़े हो जाओ लेकिन उसे असुविधाजनक महसूस न करें अगर वह दूर चले जाते हैं, तो वह अपनी जगह का सम्मान करता है।
  • इसे कहीं और लेने के लिए अपना हाथ पकड़ो
  • जब आप उसके बगल में होते हैं, तो अपनी अंगुली को उसकी कलाई पर रगड़कर उसे गुदगुदी करना
  • जब आप उसे नमस्कार करते हैं या जब आप उसे अलविदा कहते हैं तो उसे गले लगाओ।
  • अगर आपको लगता है कि आप उसे पसंद करना शुरू कर रहे हैं, तो उसकी गाल को उसकी प्रतिक्रिया देखने के लिए चूमो। हालांकि, अगर आपने रुचि के संकेत नहीं दिखाए हैं, तो ऐसा मत करो। यदि आप ब्याज के लक्षण दिखाते हैं, तो एक मौका लें और जब आप अकेले हों, तो कोशिश करें!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप शर्मीली या डरे हुए हैं, तो आप जिस व्यक्ति को पसंद कर रहे हैं उसके पास लटकाई से शुरू कर सकते हैं। फिर उससे थोड़ा सा बात करें जब आप सहज महसूस करते हैं, तो आप अधिक व्यक्तिगत वार्तालाप शुरू कर सकते हैं।

    चेतावनी

    Video: लड़का आपको पसंद करता है या नहीं #लड़कियां जरूर देखें

    • अतिरंजित तरीके से इश्कबाज़ी न करें बहुत तेज़ी से चलना उस व्यक्ति को बना सकता है जिसे आप अपनी दूरी रखना चाहते हैं या आपको लगता है कि आप अजीब हैं।
    • इश्कबाज़ी करने की कोशिश करने से पहले उसे पता है। वह सही सपना दंपति बन सकती है या यह विपरीत हो सकती है। हो सकता है आपको पता चले कि जितना आपने सोचा था, उतना उतना पसंद नहीं आया था!
    • उस व्यक्ति को चुम्बन या स्पर्श करने का प्रयास न करें जो आपको पसंद है अगर वह आपको बताता है कि वह ऐसा नहीं करना चाहता। यह अपमानजनक है और यहां तक ​​कि अवैध भी हो सकता है
    • उस व्यक्ति को बनाने का कोई निश्चित तरीका नहीं है जो आपको पसंद है जैसा आपको लगता है। अगर ये कदम काम नहीं करते हैं, तो आग्रह न करें। कभी-कभी हारना बेहतर होता है
    और दिखाएँ ... (24)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com