ekterya.com

कैसे अपने प्रेमी के साथ ऊब नहीं किया जा करने के लिए

एक तुर्की कहावत है जो कहती है "कोई भी सड़क अच्छा कंपनी नहीं है" जब आपके पास स्थायी संबंध होते हैं, हर बार जब आप अलविदा कहते हैं तो यह कठिन है। रहने के लिए प्यार करने की कुंजी अपने साथी के साथ और अधिक समय बिताना है और उसके साथ मजे करना शुरू करना है कई चीजें हैं जो घर पर की जा सकती हैं, लेकिन यदि आप बाहर जाने का निर्णय लेते हैं तो बहुत अधिक हैं।

चरणों

आपका प्रेमी चरण 1 के साथ बोरिंग नहीं होना चाहिए
1
हर समय अपने प्रेमी के साथ चुप न रहें मज़ेदार होने का प्रयास करें अपने प्रेमी के साथ मजाकिया करने का क्लासिक तरीका उसे एक गर्म कैफेटेरिया या उस स्थान पर ले जाना है जहां से पहले नहीं किया गया है। आप उस रेस्टोरेंट का चयन कर सकते हैं, जिसे आपने कोशिश नहीं की है या समय-समय पर आपके शहर की नाइटलाइफ़ का अनुभव नहीं किया है।
  • अपने प्रेमी के साथ बोरिंग न होने वाला छवि शीर्षक चरण 2
    2
    बाहर जाओ एक समय में एक बार फिल्मों पर जाएं, यह मजेदार हो सकता है। स्थानीय सिनेमा में जाने के अतिरिक्त, कई फिल्म समारोह हैं जहां आप प्रीमियर देख सकते हैं।
  • Video: खुदकुशी करना चाहते थे Bigg Boss कंटेस्टेंट श्रीसंथ लेकिन होने वाली पत्नी के कारण जगी जीने की चाह

    अपने प्रेमी के साथ बोरिंग न होने वाला छवि शीर्षक चरण 3
    3
    रोमांटिक होना दिनचर्या और प्रत्येक दिन का तनाव संबंधों को बर्बाद कर सकता है। कभी-कभी फूल आपके लिए उसे पहले दिन जितना ज्यादा प्यार करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। अपने रिश्ते को कुछ रोमांस जोड़ें कार ले लो और एक ऐसी जगह पर जाएं जहां भवन आपको आकाश देखने से नहीं रोकती है। एक और विचार है कि समुद्र तट पर रात बिताएं अकेले उनमें से दो एक भस्म और शराब पीने के आसपास ऐसा कुछ करने से पहले स्थानीय कानूनों की जांच करें



  • अपने प्रेमी के साथ बोरिंग नहीं होने वाला छवि शीर्षक चरण 4
    4
    कलात्मक रहें आपके शहर में कई घटनाएं हैं डिस्कवर करें कि अगले कॉमिक त्योहार, साहित्यिक प्रस्तुति, संगीत संगीत या कविता पढ़ने कहाँ होंगे।
  • अपने प्रेमी के साथ बोरिंग न होने वाला छवि शीर्षक चरण 5
    5
    एक साथ यात्रा करें क्या आप नए स्थानों पर जाने और नए लोगों से मिलने का मजा गठजोड़ करना चाहते हैं? एक वर्ष में एक बार यात्रा करने की सिफारिश की जाती है। यह एक सरल सड़क यात्रा हो सकती है
  • अपने प्रेमी के साथ बोरिंग न होने वाला चित्र, चरण 6
    6

    Video: आचार्य प्रशांत, छात्रों के संग: ऊब, आकर्षण, जीवन और समझ

    आश्चर्य के साथ रचनात्मक रहें उसे पिकनिक पार्क ले जायें स्वस्थ रहें और मज़ा बढ़ाएं
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कुछ कम पागलों को पसंद करते हैं, जैसे वीडियो गेम, घर पर एक-दूसरे के विरुद्ध खेलने नहीं आते हैं आप चैंपियनशिप के लिए साइन अप कर सकते हैं और नए लोगों से मिल सकते हैं।
    • अपने आप को रहो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com