ekterya.com

कैसे अपने पूर्व पुनर्प्राप्त करने के लिए हालांकि वह अपने पूर्व के साथ वापस आ गया है

अगर आपकी प्रेमिका ने आपको अपने पूर्व के वापस जाने के लिए छोड़ दिया, और आप अभी भी उससे प्यार करते हैं, चिंता न करें। इसे पुनर्प्राप्त करने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

एक छवि के शीर्षक से छवि प्राप्त करें, यदि वह आपके पूर्व चरण के लिए छोड़ दिया
1
(लघु संस्करण): सबसे अच्छी बात यह है कि आप अन्य लड़कियों से डेटिंग करना शुरू कर सकते हैं यदि अन्य लड़कियों के साथ जाने के बाद आप उसे डेटिंग पर जोर देते हैं, तो आपने अपना सर्वश्रेष्ठ किया विडंबना यह है कि, अन्य लड़कियों के साथ बाहर जाकर उन्हें लगता है कि आपके पास बहुत आत्मविश्वास है और आप अन्य लड़कियों के साथ बाहर जाने में सक्षम हैं। आप एक ऐसा पुरस्कार बन सकते हैं जिसे उसे प्राप्त करना चाहिए अगर वह आपको अन्य लड़कियों के साथ देखती है तो आप देखेंगे कि वह आपके साथ वापस जाना चाहती है। अगर उन कारणों को समाप्त करने के लिए धर्म, धन या अन्य संघर्षों के साथ क्या करना है, तो फिर से सोचें कि आप वापसी करना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक अपने पूर्व वापस जाओ यदि वह एक पूर्व चरण 2 के लिए आपको छोड़ दिया है
    2
    रोकथाम इलाज से बेहतर है: समझने का प्रयास करें कि उसने आपको छोड़ दिया क्यों नहीं, और इससे सीखें कि वह फिर से नहीं हो। सबसे आम कारण हैं: बहुत मांग या असुरक्षित, आपने जिस तरह से उसका इलाज किया उसके बदले, आप बिस्तर, धोखाधड़ी, थोड़ा संचार, उबाऊ संबंध में खराब थे, वह उलझन में है (यदि ऐसा होता है, तो भाग लेते हैं!)। यदि आप उसके बिना बेहतर महसूस करते हैं, तो अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें। यदि आप अच्छा महसूस नहीं करते हैं, तो उसे एक या दो हफ्ते बाद वापस जाने के बारे में सोचें, आपको समय नहीं जाना चाहिए।
  • छवि को अपने पूर्व वापस प्राप्त करें अगर वह एक पूर्व चरण 3 के लिए आपको छोड़ दिया
    3
    एक मैत्रीपूर्ण, आकस्मिक और हल्के रास्ते में उसके साथ संपर्क में रहें। यदि हर बार वह आपके बारे में कुछ पता चलती है जो मज़ेदार, अजीब और रोचक है, और आप सभी के पहले एक खुश व्यक्ति हैं, इससे पहले कि वह आपको फिर से ढूंढ़ने से पहले समय की बात होगी (विशेषकर यदि वह जानती है कि वह आप हैं एकल)। हालात तब होंगे, यदि उन्हें वास्तव में होना चाहिए।
  • छवि को अपने पूर्व वापस प्राप्त करें यदि वह एक पूर्व चरण 4 के लिए आपको छोड़ दिया है
    4
    सुनिश्चित करें कि आप अच्छे गंध और अच्छा स्वच्छता बनाए रखें। कोलोन और / या लोशन का उपयोग करें
  • Video: Pablo Escobar el terror,DOCUMENTALES,NARCOS,CHAPO GUZMAN

    छवि को अपने पूर्व वापस ले लीजिए, अगर वह एक पूर्व चरण 5 के लिए आपको छोड़ दिया
    5
    अपने आप को अच्छी तरह से तैयार करें, और हर दिन आत्मविश्वास दिखाएं आप उसे दिखाएंगे कि आप अच्छी तरह से हैं
  • एक छवि के शीर्षक से छवि प्राप्त करें, अगर वह आपको एक पूर्व चरण 6 के लिए छोड़ दिया
    6
    अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ, और एक सामाजिक व्यक्ति बनें। ऐसा एक व्यक्ति होना अधिक कठिन है
  • एक छवि के शीर्षक से छवि को प्राप्त करें



    7
    जब आप उससे बात करते हैं, तो आराम से, मजबूत और सकारात्मक रहें यदि आप बदला लेने के लिए प्यास रहे हैं, या आप नाराज हैं, तो उसे महसूस होगा और एक तरफ कदम उठाएंगे। यह याद रखें कि आप इसे वापस करने के लिए दिलचस्पी नहीं है I
  • एक छवि के शीर्षक वाला छवि जिसे आप एक पूर्व चरण 8 के लिए छोड़ दिया
    8
    आई संपर्क कुंजी है कभी-कभी यह कुछ भी कहना ज़रूरी नहीं है, आँखें बोलती हैं आप आँख से संपर्क के साथ महिलाओं के लिए बहुत कुछ कह सकते हैं यदि आप उससे प्यार करते हैं, तो इसे अपनी आँखों से साबित करें
  • एक छवि के शीर्षक वाला छवि जिसे आप एक पूर्व चरण 9 के लिए छोड़ दिया
    9
    अन्य लड़कियों को जल्द से जल्द डेटिंग शुरू करें यदि आप उसे दिखाते हैं कि आप उससे अधिक सुंदर लड़कियों के साथ बाहर जा सकते हैं, तो वह ईर्ष्या महसूस करेगी। किसी भी लड़की से बाहर जाना किसी के साथ बाहर जाने से बेहतर नहीं है - दूसरी लड़की जितनी अधिक आकर्षक होती है, उतना ही ईर्ष्या हो रही है कि वह आगे बढ़ने जा रही है, और उसे भूलना आसान होगा। चेतावनी: यदि आप उसके साथ सोना शुरू करते हैं, और आपका पूर्व पता चल गया है, तो आपके पास दो विकल्प हैं: वह आपके साथ वापस आने के लिए वह सब कुछ करेगी, या वह आपको पूरी तरह से भूल जाएगी (सोचें कि वह क्या करेगी)। उसके साथ संपर्क फिर से स्थापित करें, और उसे बताएं कि आप उसे नहीं भूल गए हैं अब यह उस पर निर्भर करता है
  • यदि आप एक पूर्व चरण 10 के लिए छोड़ दें
    10
    फिर से खोजें इसे ज़्यादा मत करो, लेकिन अगर आप उसके साथ फिर से बात कर सकते हैं क्योंकि उनके पास आम, या समान शौक हैं, तो उसके साथ संपर्क में वापस आ जाओ।
  • एक छवि के शीर्षक से छवि प्राप्त करें, अगर वह आपको एक पूर्व चरण 11 के लिए छोड़ दिया
    11
    कुछ भी मत दबाएं यदि वह रिश्ते को समाप्त कर लेती है, तो उसके पास एक अच्छा कारण हो सकता है, और वह अपने गौरव को निगल नहीं देगी (वह जब तक आपके साथ बात कर सकता है, उस समय वह उस पर निर्भर करता है)। अपने समय के अनुसार अधिनियम
  • एक छवि के शीर्षक वाला छवि जिसे आप एक पूर्व चरण 12 के लिए छोड़ दिया
    12
    चुंबन जब आपको उसे चुम्बन करने का अवसर मिलता है, तो यह लंबा और कामुक होना चाहिए। उसे आप के लिए लग रहा है जुनून महसूस करने के लिए उसे अवसर का पता लगाएं, और पर्यावरण बनाएं यदि वह आपके यौन कंपन से पारस्परिक है, तो आगे बढ़ें। कामुक चुंबन आपको सबसे अच्छी पेशकश करने की याद दिलाती है यदि संभव हो, तो जुनून को खोलने के लिए उसे अपने बेडरूम पर ले जाएं। सेक्स के दौरान और उसके बाद के समय को व्यक्त करने के लिए आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं इसका उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    Video: Fur Fighters Walkthrough Gameplay

    • अपने जीवन की जांच करने और सकारात्मक परिवर्तन करने के लिए रिश्ते से बाहर निकलना आदर्श चरण है आप अपना जीवन व्यतीत करने में बहुत समय बिता सकते हैं, आप अपना समय क्यों बर्बाद कर रहे हैं?
    • उसके साथ वापस लाने के लिए अपने व्यक्तित्व और जीवन शैली को न बदलें। आपको काम करना चाहिए क्योंकि आप उन्हें पसंद करते हैं, इसलिए नहीं कि आप उनके साथ रहना चाहते हैं। यदि आप अन्य लड़कियों के साथ उसे भूलने के लिए बाहर जाते हैं, तो आप एक डरावनी हैं, जो आप अन्य लड़कियों से जुड़ी हुई हैं, रोमांटिक तरीके से, उनके साथ।
    • किसी अन्य व्यक्ति के साथ तोड़ने के बारे में अपना क्रोध और क्रोध व्यक्त करें महसूस करो, और उसे जाने दो। यह अब आपके जीवन का एक प्रारंभिक हिस्सा नहीं है।
    • जिस व्यक्ति से तुम पहले हो हम अपने रवैये को बदलते हैं, इसलिए हम अपने भागीदारों के लिए इतना आकर्षक नहीं हैं
    • यदि आप उसके साथ वापस आते हैं तो वह उन चीजों को टालती है जो रिश्तों को फिर से बर्बाद कर दीं। उसे जानने के लिए उससे बात करें कि आपको क्या करना है

    चेतावनी

    • किसी भी परिस्थिति में, भीख माँगो मत। अगर वह निकलती है, तो उसे अपनी मर्दानगी नहीं लेना चाहिए।
    • इसके खिलाफ कुछ भी मत करो जो अवैध है यह आपको बेहतर महसूस नहीं करेगा, और आपके भविष्य में बुरे परिणाम होंगे। यदि आप बेहतर महसूस करना चाहते हैं, तो अन्य लड़कियों के साथ बाहर जाना (लेकिन उन्हें कभी नहीं खेलते हैं)
    • अपने नए प्रेमी के साथ सावधान रहें आप अपनी प्रेमिका के आसपास नहीं होना पसंद कर सकते हैं
    • उसे दिखाएं कि आप उससे डेटिंग के बारे में चिंतित नहीं हैं अगर आप उस व्यक्ति के बारे में बुरी तरह से बात करते हैं, तो वह उसके साथ और अधिक जानना चाहती है। यदि वह आपसे बात करना शुरू कर लेता है, तो बातचीत का विषय बदलें। वह आपको ईर्ष्या करना चाहता है उसे दिखाएं कि वह आपके लिए खतरा नहीं है, और आप अपने जीवन की परवाह नहीं करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com