ekterya.com

अपनी पूर्व प्रेमिका को वापस आने के लिए कैसे करें

संबंध अक्सर कड़वा संदेह और आरोपों के बवंडर में समाप्त होते हैं। आपने शायद कुछ चीजें जिन्हें आप नहीं चाहते हैं, और उसने जवाब दिया अब जब आपके पास जो कुछ खो गया है, उसके बारे में सोचने में थोड़े समय था, आप जानते हैं कि आप उसे पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं। यदि आप वास्तव में कोशिश करते हैं, तो आप इसे फिर से जीत सकते हैं पहली जगह में गलत क्या हो रहा है यह हल करने के लिए आपको यह दिखाया जाना चाहिए कि आपने बदल दिया है।

चरणों

भाग 1
अपने जीवन को पुनर्प्राप्त करें

अपनी पूर्व प्रेमिका वापस चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1

Video: सपने में प्रमि या प्रेमीका दिखें तो क्या होगा और किसे तरह दिखा तो क्या होगा। Sapne me premi

ट्रैक पर वापस जाएं आप एक लंबे समय से रिश्ते में रहे हैं और शायद आपकी प्रेमिका ने आपको काट दिया यह आपके लिए एक दुखद और अकेला समय है, लेकिन आपको इसे वापस लेने के लिए कुछ करने की कोशिश करने से पहले अपने बारे में अपने बारे में उन चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
  • लड़कियों को पुरुषों की व्यक्तिगत सुधार देखना चाहता हूं। हो सकता है कि आपकी प्रेमिका ने आपके बारे में शिकायत की, जब आप रिश्ते में थे। शायद कुछ ऐसा है जो "आप" जानते थे कि आप बस में सुधार कर सकते हैं क्योंकि यह आपको बेहतर व्यक्ति बना देगा। ठीक है, अब यह करने का समय है। उचित समय के लिए वीडियो गेम से दूर रहें, यदि वह वह चाहती है, या जब आप उसके साथ हों तो साफ कपड़े का उपयोग करना शुरू करें। यदि आप अलग-अलग होने पर बेहतर व्यक्ति बनने पर ध्यान देते हैं, तो आप "साक्ष्य" के साथ उसके पास वापस जा सकते हैं कि आप एक नए व्यक्ति हैं
  • भावनात्मक रूप से पुनर्प्राप्त करें यदि आप भावनात्मक रूप से शांत और नियंत्रित नहीं हैं, तो आपके पूर्व के पुनरुत्थान की कोई संभावना नहीं है। महिलाओं को पुरुषों की जरूरत नहीं, चिपचिपा या हताश। अपने पूर्व को पुनर्प्राप्त करने की कोशिश करने से पहले आपको अपना जीवन व्यतीत करना होगा। चाहे आप इसे पसंद करें या न करें, दिखाएं कि आप अपने लिए जीवन से निपट सकते हैं, यह आपको अपने हथियारों में वापस आकर्षित करेगा। इसका कारण यह है कि आत्मनिर्भर और स्वतंत्र पुरुष जैसी महिलाएं तो जिम पर जाएं, अपने दोस्तों के साथ फिल्मों में जाएं, या एक साहसिक शुरू करें यदि आपके पास एक महान समय हो, तो वह आपके साथ रहना चाहती है
  • नए कपड़े प्राप्त करें नए बार नए कपड़े मांगते हैं यह आप में एक सूक्ष्म परिवर्तन है, लेकिन महत्व उससे स्पष्ट है: अपने नए बाहरी कवच ​​भीतरी इलाकों में व्यापक परिवर्तन का संकेत है। वह नई शर्ट प्राप्त करें जिसे आप खरीदना चाहते थे, या उस पैंट की नई जोड़ी अच्छे लग रहे शारीरिक आकर्षण का एक महत्वपूर्ण पहलू है, और यदि वह पसंद करती है कि आप विभिन्न कपड़ों के साथ अच्छे लग रहे हैं, आपको लगता है आप एक कदम आगे ले लिया है, लेकिन यह एक बड़ा परिवर्तन किया गया है।
  • अपने पूर्व प्रेमिका वापस कदम 2 जाओ शीर्षक छवि
    2
    सही रवैया है अपनी प्रेमिका में वापस आना सही रवैया ढूंढने से शुरू होता है। लड़कियों, अधिकांश भाग के लिए, एक परिपक्व और स्वतंत्र व्यक्ति देखना चाहते हैं, जो मज़े करना पसंद करता है और वह जानता है कि क्या अच्छा है। हम जानते हैं कि इसके लिए बहुत सारे काम की आवश्यकता होती है, इसलिए यदि आप थोड़ा कम शुरू करते हैं तो आपको दिक्कत नहीं होगी।
  • जा रहा बंद करो ईर्ष्या। ईर्ष्या होने के नाते आपको कहीं भी नहीं मिलेगा ईर्ष्या भय और चिंता से जुड़ी है, दो बदसूरत गुण हैं इसके अलावा, आप जो अर्थ कर रहे हैं वह यह है कि आप उसे नियंत्रित करना चाहते हैं। कोई भी नियंत्रित होना पसंद नहीं है तो अपनी ईर्ष्या से लड़ने और धमकी नहीं होने पर ध्यान केंद्रित करें। सिरका के मुकाबले आप मक्खियों के साथ अधिक मक्खियों को आकर्षित करते हैं
  • अधिनियम के रूप में अगर कुछ भी नहीं हुआ यहां तक ​​कि अगर आपकी अंदरूनी स्थिति चौंका रही है, कपड़े की तरह एक कपड़े धोने की मशीन में, उसे इसे साकार करने से रोकने की कोशिश करें निश्चित रूप से आप के साथ वापसी नहीं करना चाहते हैं यदि आप निराश, उदास, उदास या सख़्त काम करते हैं सुनिश्चित करें कि आप हँसते हैं और वास्तव में एक अच्छा समय है आपको पता चल जाएगा कि आप सड़क पर एक खुशहाल व्यक्ति हैं यदि आप उदास महसूस करते हैं, अपने परिवार या दोस्तों के साथ अपने चारों ओर चलो एक कोने में अकेले इंतजार न करें, बधाई देने के लिए वह आपके साथ वापस आना चाहती है।
  • हास्य की एक हंसमुख भावना का विकास करें पुरुषों में पुरुषों की तलाश क्या है? हास्य की एक अच्छी भावना, और एक हंसमुख रवैया ये दो लक्षण आकर्षक हैं क्योंकि यह अन्य लोगों को बताता है कि आप युवा हैं और आक्रामक नहीं हैं तो कुछ चुटकुले जानें, (अपने दोस्तों के साथ प्रयास करने के लिए यह हमेशा अच्छा होता है) सर्वश्रेष्ठ के साथ रहें, और जो अच्छा नहीं हैं उन्हें फेंक दो। अपने आप को एक छोटे से नकली करना सीखें, एक सुरक्षित तरीके से, हतोत्साहित तरीके से नहीं। और भगवान के लिए, हर्षित रहें, खासकर जब आप उसके साथ हों मजाक के साथ चुटकुले, या एक दोस्त पर एक छोटी सी शरारती निभाता है। आप इसमें अंतर देखेंगे
  • भाग 2
    मंच सेट करें

    अपनी पूर्व प्रेमिका वापस जाओ चरण 3 छवि शीर्षक छवि
    1
    उसे अकेला छोड़ दो थोड़ी देर के लिए, उसे रिश्ते के बारे में सोचने के लिए कुछ समय दें। यदि आपके पास एक महान रिश्ता था, तो आप उन सभी अच्छी चीजों के बारे में सोचेंगे जो आपने उसके लिए की थी, और वह अपने जीवन में आपकी अनुपस्थिति को महसूस करेंगे।
    • सभी संचार कट करें हो सकता है कि आप कुछ हफ़्ते में, या शायद एक महीने में उससे बात नहीं करना चाहें। यद्यपि यह मुश्किल है और आपको दुख देगा, यह वाकई आपको अधिक प्रभावित करता है। यह उनके tempers शांत करने की अनुमति देता है, अगर चीजें गर्म हो गई, जब वे खत्म हो
    • आप तीन कारणों से उसे जगह देने के लिए की जरूरत है: 1) लोग बस अंतरिक्ष की जरूरत है अगर तुम उसे अंतरिक्ष नहीं दे सकता है, शायद कि कुछ आप आप बदल दिखाने के लिए काम करना है। 2) उसे यह पता करने का मौका मिलेगा कि आप कितने अच्छे हैं - नहीं कि वह उसे नहीं जानता, लेकिन उसने अभी तक "महसूस" नहीं किया है। 3) यह है कि आप स्वतंत्र रूप से कर रहे हैं "बागी" पक्ष महिलाओं के लिए बहुत ही आकर्षक है, क्योंकि यह पूरी तरह से अपने दम पर लायक है और किसी और पर निर्भर नहीं दिखाई देगा।
  • अपने पूर्व प्रेमिका वापस कदम 4 शीर्षक छवि शीर्षक
    2
    दूसरी लड़की से बात करना शुरू करें इसके साथ कुछ मत करो, लेकिन दोस्ती का विकास करें आप चाहते हैं कि आप की तरह अन्य महिलाओं को दिखाकर अपना मूल्य बढ़ाएं।
  • किसी अन्य लड़की की तलाश में इस कदम को भ्रमित न करें। आप क्या चाहते हैं कि बाहर जाना और बात करें, मज़ा चीजें एक साथ करें, लेकिन कनेक्ट न करें। यदि आप किसी अन्य लड़की से जुड़ते हैं, तो आपके पूर्व के पुनरुत्थान की संभावना काफी कम हो जाएगी।
  • लड़कियों के एक समूह के साथ बाहर जाना अपने पूर्व को दिखाएं कि अन्य लड़कियों को आपके साथ होना पसंद है। उन लड़कियों को अपने साथी हो जाएगा यदि आप लोकप्रिय, बुद्धिमान और तैयार लड़कियों के समूह को एक साथ रख सकते हैं, तो यह संभव है कि आपके पूर्व को यह महसूस न किया जाए कि यह आपकी दिलचस्पी को अधिक महसूस करता है।



  • अपनी पूर्व प्रेमिका वापस चरण 5 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    अंदर अपने अल्फा पुरुष स्पर्श करें प्रकृति में अल्फा नर, पुरुष है जो प्राइमेट्स के समूह में सर्वोच्च रैंक है, और वह है जो महिलाओं को चुनता है।
  • ज्यादातर महिलाएं क्योंकि गहरी जैविक कारणों के अल्फा पुरुष के प्रति आकर्षित हैं: उनका मानना ​​है कि वह उन्हें प्रदान कर सकते हैं, और बेहतर बच्चों की रक्षा दे। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि अल्फा पुरुषों अपने पूर्व के प्रकार नहीं कर रहे हैं, कुछ सूक्ष्म परिवर्तन काम कर सकते हैं: अपने सीने, अपने हाथ और पैर को मजबूत बनाने पर काम कर रहा है, और शक्ति का अनुमान।
  • भाग 3
    कदम उठाओ

    अपनी पूर्व प्रेमिका वापस कदम चरण 6 शीर्षक छवि
    1
    हमें खेद है। कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप उसके साथ समाप्त हो गए हैं या वह आपके साथ समाप्त हो गई है, तो माफी हमेशा ठीक है। यह आपको दिखाता है कि आप अपने अहंकार को निगलने में सक्षम हैं और आप उसे बताने के लिए बहुत ध्यान रखते हैं कि आप गलत थे। यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो माफ़ी काम करेगी चमत्कार।
    • उसे फूल भेजें लड़कियां फूलों से प्रेम करती हैं, ये कारण है कि पुरुषों को समझ में नहीं आता। फूल एक हफ्ते के बाद मर जाते हैं, और वे सिर्फ धूल इकट्ठा रहते हैं। ठीक है, आप शायद अपने पूर्व को प्यार करते हैं, क्योंकि वे गंध और अच्छे लगते हैं और आप उन्हें एक मित्र को दिखा सकते हैं और दिखा सकते हैं कि आप कितनी देखभाल करते हैं। "आप" उस व्यक्ति को होना चाहते हैं
    • उसे एक पत्र भेजें लड़कियों को भी पत्र पसंद है, क्योंकि वे बहुत समय लेते हैं, और आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करना है। वह कुछ ऐसा कहकर शुरू होता है: "मुझे पता है कि यह पत्र तय नहीं करेगा कि हमारे साथ क्या गलत है और शायद कभी नहीं होगा। लेकिन मैं चाहता हूं कि आप जान लें कि मुझे बहुत परवाह है, और आप हमेशा चाहेंगे वह हिस्सा कभी नहीं बदला है। जो हिस्सा बदल गया है वह तथ्य यह है कि मुझे एहसास हुआ कि मैं आपको जाने के लिए कितना बेवकूफ था।"
    • इसे व्यक्ति में कहें किसी सार्वजनिक स्थान पर या उस जगह पर देखने के लिए एक समय निर्धारित करें, जिसे आप जानते हैं। जब समय सही है, तो उसे बताएं: "मुझे पता है कि रिश्ते के दौरान मैंने कुछ गलतियां की हैं, और मैं चाहता हूं कि आप जान लें कि मैं इसके लिए पूरी ज़िम्मेदारी लेता हूं। मुझे आपके साथ ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहिए (जो भी आपने किया) और अब मुझे भयानक लग रहा है। लेकिन मेरी सबसे बड़ी गलती आपको खो रही थी मैं आपसे कुछ उम्मीद नहीं कर रहा हूं, मैं सिर्फ तुम्हें जानना चाहता हूं। "
  • आपकी पूर्व प्रेमिका वापस कदम 7 शीर्षक वाला चित्र
    2
    दोस्ती पर धीरे-धीरे काम करें शायद रिश्ते पर कुछ भरोसा खो गया है, और अब इसे सुधारने का समय है। महिलाओं के लिए ट्रस्ट कुछ महत्वपूर्ण है आप उसे दिखाना चाहते हैं कि वह फिर से आपको भरोसा कर सकता है, और आप अपने विश्वास के योग्य हैं।
  • बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना उसके लिए कुछ अच्छा करो आप एक परीक्षा के लिए देर से अध्ययन करते हैं, तो, अपने पसंदीदा चाय या कॉफी मिल उन्हें पता है आप जानते हैं कि आप अगली सुबह सफल होगा करते हैं। यदि उसके दोस्तों में से एक एक दुर्घटना थी, वह उसे स्वागत करने के लिए चला जाता है (दोस्त निश्चित रूप से आप अपने पूर्व कि आप नमस्कार कहना चला गया पता चल जाएगा)। अगर आपके पूर्व का उल्लेख है कि वह एक फिल्म देखना चाहती है, तो उसे दो दोस्तों के साथ मिलना है, लेकिन इसमें शामिल नहीं होना चाहिए। आपका समय जल्दी आ जाएगा
  • जाओ एक साथ कॉफी है। साइकिल से जाएं या एक पूल पर जाएं ऐसे विषयों की बातचीत करें जो दोनों मज़ेदार विचार करते हैं या वे पसंद करते हैं विश्वास के साथ कार्य करना याद रखना, मज़ेदार होना और उसके लिए एहसास करने के लिए बहुत खुश होना
  • अपने पूर्व प्रेमिका वापस कदम 8 शीर्षक छवि
    3

    Video: sautan ko marne ke upay episode 105 gurumaa in Zira

    उसे बताओ कि आप अभी भी उसके लिए कुछ महसूस करते हैं एक बार जब आपने माफी मांगी और फिर से आपका दोस्त हो, तो आप अंततः उसे बता सकते हैं कि आप उसके साथ वापस जाना चाहते हैं। ऐसा करने के लिए रोमांटिक जगह चुनने का प्रयास करें और जब आप अकेले हों यह आपकी उपस्थिति का ख्याल रखने के लिए चोट नहीं पहुंचेगा।
  • इस कारण के बारे में ईमानदार रहें कि आपको कारण बताएं उसे न बताएं कि उसने रिश्ते में भी गलती की थी इसके बजाय, अपने आप पर ध्यान केंद्रित करें उसे पता चले कि आपने जो चीजें गलत हो गईं हैं, उसके बारे में बहुत कुछ सोचा है और आप उसे दिखाएंगे कि आपने बदल दिया है उसे बताओ कि अब आप अपनी सहनशक्ति के बारे में अधिक धीरज, अधिक सहिष्णु और अधिक जागरूक हैं, लेकिन आप जो कार्यों के साथ कह रहे हैं उसका बैक अप लें। यदि आप कहते हैं कि आप अधिक सहिष्णु हैं, तो आपको यह दिखाने में सक्षम होना चाहिए कि आप इतनी जल्दी दूसरों की गलतियों को ध्यान नहीं देंगे।
  • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "जब हम समाप्त हो गए, मुझे एहसास हुआ कि मैं गलत स्थानों में प्रेम की तलाश कर रहा था। मुझे एहसास हुआ कि आपने मुझे जो कुछ ज़रूरी था उसे दिया, और मुझे लगता है कि जब तक हम समाप्त हो जाएंगे तब तक मुझे यह महसूस होने पर शर्म आनी चाहिए। लेकिन अब मुझे पता है, और अगर मैं ठीक होने की कोशिश नहीं करता तो मैं बेवकूफी होगी क्योंकि आप वास्तव में मुझे क्या चाहिए। "
  • या आप ऐसा कुछ कह सकते हैं: "शायद आप इसे पसंद नहीं करते, लेकिन अब जो कुछ मैं करता हूं, मैं आपके लिए यह करता हूं। आपने मुझे एक बेहतर व्यक्ति बनाया है मैं समझता हूं कि अब किसी और के बारे में चिंता करने का क्या मतलब है कि मैं आपके साथ रहा हूं। मैं इसे आपके साथ फिर से साझा करना चाहता हूं, लेकिन बेहतर है क्योंकि मैं इनकार नहीं कर सकता कि मैं अभी भी तुम्हारे लिए कुछ महसूस करता हूं। मैं खुद और सारी दुनिया से झूठ बोलूंगा। "
  • उसे आश्वस्त करें कि आप उन समस्याओं को ठीक कर सकते हैं जो उन्हें रिश्ते खत्म करने का नेतृत्व कर रहे हैं। याद रखें कि वे पहली जगह में क्यों चले गए ताकि आप अपनी गलतियों से सीख सकें। एक योजना तैयार है, और इसे बताओ यदि आप फिर से एक ही गलती करते हैं तो रिश्ते को फिर से रखने में कोई मतलब नहीं है। यदि आप उनकी भावनाओं को नहीं सुनते हैं, तो उन्हें सुनना सुनिश्चित करें जब आप उन्हें बताएं कि आप उन्हें पसंद करते हैं। यदि आप अपने दोस्तों के साथ नहीं मिलते, तो ऐसा करने के लिए एक अतिरिक्त प्रयास करें। क्या आप गलत क्या किया लड़ने के लिए अपनी योजना है और आप उसे प्रभावित करेगा
  • युक्तियाँ

    • हो सकता है कि जब तक आप इसे खो न लें, तब तक आप इसकी सराहना नहीं करते।
    • मंजूर के लिए कभी भी कुछ नहीं लेना
    • जब आप अपने पूर्व के साथ संपर्क फिर से शुरू करते हैं, तो उन्हें तुरंत अपने संबंधों के बारे में बताने की ज़रूरत नहीं है यहां तक ​​कि अगर वह बेहद आपके साथ वापस आना चाहती है, तो शायद वह गोलमाल के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं है। इसके बजाय, दावा करते हैं कि वे कभी भी बाहर नहीं गए और उन्हें एक पुराने दोस्त की तरह व्यवहार नहीं किया। यह मदद से आप सहज महसूस करते हैं और आप धीरे-धीरे एक सुलह करने के लिए उसे वापस लाने के लिए है, बजाय उसके डरा का जोखिम हो सकता अनुमति देगा।
    • एक बार जब आप अपने जीवन में वापस आ जाते हैं, तो इसे प्यार करें जैसे कि यह आपका आखिरी दिन था प्यार करने के लिए।
    • उसके साथ मिठाई करो उसे बताओ कि वह समय-समय पर सुंदर है।
    • इसे बल न दें, इसके बजाय, उसे समझें कि आप अब बेहतर व्यक्ति हैं और आप अधिक गलतियां नहीं करेंगे।
    • इसे ठीक करने के लिए आप स्वयं बनें और उसे खुश करने के लिए आपने क्या किया, तो उसे छुट्टियों में कुछ देना, भले ही आप ठीक हो गए और वह गलत था, बस उसे बताएं कि वह सही है, और उसे बेहतर महसूस करने के लिए माफी मांगें
    • सुनिश्चित करें कि जब आप उसके साथ चले जाएँगे, साधारण दोस्तों की तरह चलें न। उससे बात करने के लिए बंद करो और उसे आलिंगन दें, या फिर चुंबन दें, जो हाल ही में हुआ है उसे पकड़ने के लिए।
    • उसे बताएं कि आपने कैसे बदल दिया है
    • अपना आंदोलन बहुत तेज़ मत करो, और यदि आप करते हैं, तो स्वयं बनें लड़कियां गंध करती हैं कि, और अगर वे वापस आते हैं, तो वे आपको फिर से छोड़ देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com