ekterya.com

अपनी पूर्व-प्रेमिका को वापस लाने के लिए आकर्षण का कानून कैसे उपयोग करें

अगर आपको अचानक एहसास हुआ कि आप कितने बेवकूफ थे, तो आप अपने जीवन के प्यार को छोड़ दें, वापस न मिलने के लिए इंतजार कर रहे कुछ भी न करें। एक आदमी के रूप में, किसी को प्रेम में पड़ने से पहले आपको तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए आपको सभी मदद की ज़रूरत है जो आप प्राप्त कर सकते हैं, खासकर यदि आप जानते हैं कि आप उसे पर्याप्त चोट पहुँचाते हैं आकर्षण का कानून जानने के लिए और आप इसका लाभ कैसे प्राप्त कर सकते हैं, आरंभ करना शुरू करने का एक शानदार तरीका है तो, आकर्षण की व्यवस्था का उपयोग करके आप अपनी पूर्व-प्रेमिका को कैसे वापस ला सकते हैं?

चरणों

आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक चरण 1
1
अपने पूर्व को आकर्षित करने का एक शानदार तरीका यह है कि आप परिवर्तन का सामना कर सकें जिससे कि आप महिलाओं को देखने के लिए विशेष रूप से उसे देख सकें। यह करना आसान है, क्योंकि आपको बस अपने बाल बदलना है, अपनी अलमारी को फिर से तैयार करना और जिस तरीके से आप व्यवहार करते हैं उसे सुधारना है।
  • अपने पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक चरण 2
    2
    अधिकांश पुरुषों को एक ब्रेक के बाद अच्छे दिखने की इच्छा की कमी होती है, जो पूरे दिन और रात को घर के चारों ओर उदास रहने के लिए पसंद करता है। ऐसा करने के लिए अपना कीमती समय बर्बाद करने के बजाय, सीधे ब्यूटी सैलून पर जाएं और बाल कटवाने दें। आप अपने पूर्व को नए बालों के रंग के साथ भी आश्चर्यचकित कर सकते हैं। आप चेहरे की मालिश या चेहरे का उपचार भी कर सकते हैं। एक बार जब आप हत्यारे की छवि देखते हैं, तो आप कुछ कपड़े खरीदने के लिए डिपार्टमेंट स्टोर से रोक सकते हैं।
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक छवि
    3

    Video: Rolfing And Emotional Trauma - How Rolfing Can Help Your Emotional And Energetic Body

    यह आपके पारंपरिक पोशाक को अलविदा कहने का समय है और एक अलग फैशन शैली दिखा रहा है। आप पुरुष या फिल्म सितारों के लिए पत्रिकाओं से कुछ विचार प्राप्त कर सकते हैं जिन्हें आप आस्तिक मानते हैं यदि आपके पूर्व प्रेम को जॉनी डेप पसंद है, तो शायद पॉश के रूप में ड्रेसिंग जैसा ही अभिनेता अपना ध्यान आकर्षित कर सकता है। एक बार जब आप में परिवर्तन देखा है, तो आप जा सकते हैं।
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 4

    Video: The Vince Foster Cover Up - CC BY license American Patriot YouTube Channel

    4
    अपने व्यक्तित्व में सुधार यदि आपके पूर्व अपने बुरे व्यवहार के कारण आपको छोड़ दिया गया है, तो शायद यह आपके लिए अपना दृष्टिकोण बदलने पर विचार करने का समय हो। आकर्षण का नियम यह दर्शाता है कि आप दूसरों को आपके लिए बदलने के बजाय बेहतर बनाने के लिए बदलते हैं। यदि आपका पूर्व आपको सार्वजनिक रूप से उसके साथ व्यवहार करने की तरह पसंद नहीं करता है या आप कितनी बार अपने गन्दा स्थान को छोड़ते हैं, तो आप उस सभी को बदल सकते हैं।
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक चरण 4
    5



    एक बार जब आपका पूर्व पता चला कि कुछ आप में बदल गया है, तो वह निश्चित रूप से जिज्ञासा का मर जाएगा। आपको आश्चर्य होगा कि यह क्यों और कैसे हुआ है अगर आपको लगता है कि आपने उसके लिए वह सब किया है, तो वह आपकी मीठी इशारे से प्यार करेंगे। इससे पहले कि मैं अपने हथियारों से प्यार से पूरी तरह वापस लौटाऊंगा, तब तक ऐसा नहीं होगा।
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक चरण 6
    6
    अपने आपको ध्यान दें आप अपने पूर्व को कैसे आकर्षित करेंगे अगर आपको नोटिस करने के लिए तरीके नहीं मिलेगी? यह तब होता है जब आकर्षण का कानून आपकी सहायता कर सकता है। ऐसे फॉर्मों का उपयोग करना जो सफलता सुनिश्चित करते हैं और निश्चित रूप से आपका ध्यान कैद कर लेते हैं, ताकि आप अपने पूर्व को आकर्षित कर सकें। सिर्फ इसलिए कि आपको तोड़ने के बारे में बुरा लगता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे दिखाना होगा कि आपको कितना दुखी और अकेला लगता है। इसके विपरीत, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप ध्यान में आने के लिए सही कदम उठाएंगे।
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक चरण 7
    7
    आपका ध्यान पाने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक है बाहर जाना आप किसी मित्र से उस पार्टी या डिनर के साथ जा सकते हैं जिसमें आपका पूर्व भी जाता है निश्चय के साथ, आपको आश्चर्य होगा कि आप टूटने के बाद किसी से डेटिंग कर रहे हैं। आप यह भी सोचेंगे कि आप किसके साथ हैं और आप कितनी तेजी से किसी को भी ढूंढ सकते हैं।
  • Video: Musicians talk about Buckethead

    आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक चरण 8
    8
    ईमानदारी से रहें ईमानदारी आकर्षण के कानून में अपरिहार्य कुछ है। यदि आप वास्तव में अपने पूर्व में वापस जाना चाहते हैं, तो आगे बढ़ो और साहस का पालन करें कि उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है। कभी-कभी आपको अपने साथ और अपने पूर्व के साथ ईमानदार रहना होगा।
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस कदम 9 पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    9
    आप अपने पूर्व को रोमांटिक डिनर को कैंडललाइट से आमंत्रित कर सकते हैं और अपना दिल खोल सकते हैं। कौन जानता है, हो सकता है कि वह भी आपके लिए पहला कदम उठाने का इंतजार कर रहा है, क्योंकि वह उसी तरह महसूस करता है। बेशक, आपको अपने इरादों के बारे में ईमानदार होना चाहिए और इसे साबित करना होगा। आप यह सुझाव दे सकते हैं कि वे फिर से मिलते हैं और शुरू करते हैं।
  • आपका पूर्व प्रेमिका वापस पाने के लिए आकर्षण का कानून का प्रयोग करें शीर्षक चरण 10
    10
    आकर्षण का कानून चमत्कार कर सकता है जो आपके पूर्व के साथ मिलकर वापस लाने में भी मदद कर सकता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com