ekterya.com

अपने पूर्व प्रेमी को आपके साथ कैसे वापस लाएं (किशोरों के लिए)

एक किशोर के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक लोग हैं, अगर आप अपने पूर्व प्रेमी याद आती है, आप regrse बनाने के लिए यह लेख पढ़ें।

चरणों

छवि अपने पूर्व प्रेमी को वापस शीर्षक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 1
1

Video: क्या आप जानते है की कबूतर भी आपको धनवान बना सकते है?

सबसे पहले, उन कारणों को याद करने का प्रयास करें, जो उन्होंने समाप्त कर दिए। शायद तुम उससे बहुत जुड़ी हुई हो? क्या आप बहुत ज्यादा मांग करते हैं? इन समस्याओं पर चर्चा करने के लिए आपको उससे बात करनी चाहिए अगर आपने कुछ गलत किया है, तो बस माफी मांगो, इससे दोस्ती में सुधार करने में मदद मिलेगी। यह भी विश्लेषण करती है कि आप उन्हें वापस क्यों आना चाहते हैं। यदि आप उसके साथ समाप्त होते हैं और आप उसे वापस आना चाहते हैं, तो विश्लेषण करें कि आप उन्हें वापस क्यों लौटना चाहते हैं और उसे ठीक करने का प्रयास करें।
  • छवि अपने पूर्व प्रेमी वापस जीतने के लिए शीर्षक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    अपने लिए कुछ दिनों का समय लें और उसके लिए भी, आप नहीं चाहते हैं कि वह सोचें कि आप बेताब हैं। इसलिए ... खुद को ठीक करने के लिए तैयार हो जाओ, ताकि जब समय आ जाए तो आप पूरी तरह सुंदर लग जाएंगे। जब आपके पूर्व प्रेमी का सामना करने के बारे में बात आती है, तो उसे वापस जाने के लिए भीख माँगती नहीं। वह उन सभी चीजों पर आसानी से टिप्पणी करता है जो एक साथ हुए और उन्होंने साझा किया। यह आपको दिखाएगा कि आप अभी भी उसके बारे में सोचते हैं।
  • छवि अपने पूर्व प्रेमी को वापस शीर्षक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    इसे संभाल मत करो जब टेबल पर कार्ड डालने का समय आता है तो उसे असहज महसूस नहीं करना पड़ता है। जब वह तुम्हारे साथ है तो वह मजे करना चाहता है, फिर भी गंभीर चीजों के बारे में बात न करें। उस बातचीत को रखें, आपके पास इस बारे में बात करने का समय होगा
  • Video: जियो फोन मैच पास | इस टी20 सीजन में मुफ्त डाटा जीतें

    छवि का शीर्षक है आपकी पूर्व प्रेमी वापस (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    अपनी कुछ आदतों को प्रकाश में लाने से बचें जब आप इस बिंदु पर आते हैं, तो आप अपने लड़के को वापस आने के बहुत करीब होंगे। लेकिन अगर वह किसी दूसरी लड़की में रुचि रखते हैं तो उसे लड़ने की कोशिश न करें या लड़की की पीठ के पीछे उसके साथ सोएं।
  • छवि अपने पूर्व प्रेमी को वापस शीर्षक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    अपने आप को मुश्किल बनाओ, काम न करें, जैसे कि आप क्या करते हैं, या आप किसके साथ हैं `दया के साथ उसे मार डालो` और नई लड़की के बारे में चिंता न करें, वह शायद आपके पक्ष में आपको ईर्ष्या करने के लिए है। अंततः उसे पता चल जाएगा कि उसके पास क्या था। यदि वह आपके साथ देखता है, मुस्कुराता है और अगर वह अभी भी आपके बारे में बात करता है, तो उसे आनंद उठाएं



  • छवि अपने पूर्व प्रेमी को वापस शीर्षक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 6
    6
    अगर वह दिन के टूटने के बाद से आपको अनदेखी कर रहा है, तो इस तरह कार्य करें कि आप शुरुआत में परवाह करें। दुखद नोट लिखिए न। अपने दोस्तों और परिवार को जिनके साथ उन्होंने संपर्क किया है, उन्हें बताएं कि उन्हें क्या कहना है। यदि वह कहता है कि वह आपको भूल गया है, तो कार्य करें जैसे कि आप पहले से ही उसे भूल गए हैं अपने आप को आकर्षक रूप से तैयार करें, उन स्थानों पर जाएं, जिन पर वे जाते हैं, उन चीजों को फेसबुक पर पोस्ट करें जिन्हें आप जानते हैं कि वे पढ़ेंगे। अनूठा हो, ताकि हर बार जब मैं आपको देखूं तो आपका मुँह खुली हो। दयालु हो, सुंदर और आकर्षक
  • छवि अपने पूर्व प्रेमी को वापस शीर्षक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 7

    Video: हनुमान शाबर मंत्र से तीव्र वशीकरण vastu tips for quick vashikaran

    7
    आप उसे और उसके दोस्तों के आसपास होते हैं, तब अपने दोस्तों के साथ अधिक बात करते हैं बल्कि उससे बात से उसे जलन महसूस बनाने के लिए और पता है कि तुम उस पर drooling नहीं कर रहे हैं। क्या उसे आप और भी अधिक वापस करना चाहते हैं?
  • छवि शीर्षक से आपका पूर्व प्रेमी वापस (किशोर लड़कियों के लिए) कदम 8
    8
    कार्य न करें या स्वयं को अलग तरीके से न देखें यदि वह वास्तव में आप को वापस चाहता है, तो आपको केवल इतना ही बदलना चाहिए कि आप गलत क्या कर रहे हैं। उसे बहुत जुड़ाव के रूप में, उसे अपनी जगह दें उसे बताए कि आप बदल गए हैं की क्लासिक गलती मत बनो, उसे दिखाएं
  • छवि अपने पूर्व प्रेमी को वापस शीर्षक (किशोर लड़कियों के लिए) चरण 9
    9
    वह क्या करता है क्या करें यदि वह आपको नजरअंदाज कर देता है, तो उसे अनदेखा करें यदि वह आपसे बात करता है, उससे बात करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं ... अगर वह आपके साथ समय बिताना चाहता है, तो उसके साथ समय बिताएं। आप flirts, तो इश्कबाजी (या विपरीत करते हैं) इश्कबाजी नहीं है, अभिनय की कोशिश करता है जैसे कि वे वर्ष से अधिक है, लेकिन फिर, उसके साथ flirts ताकि आप सूक्ष्म संकेत दे देंगे। यदि आप पहले से ही किशोर हैं या किशोर पागल नहीं होते हैं और उनके बारे में झूठ बोलते हैं, या दावा करते हैं। यदि आप पहले से ही एक वयस्क हैं, शांत हो जाओ, आराम करो, पागल मत बनो और उसका पीछा करना शुरू करें।
  • युक्तियाँ

    • उससे बात करो, अपने बारे में बात मत करो यदि वह आपको एक सवाल पूछता है, तो "आप पहले" कहें तब शायद आप उसका ध्यान आकर्षित करेंगे आपको महसूस हो सकता है कि आप इतने बुरे नहीं हैं और आपको आकर्षित महसूस करते हैं।
    • आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि क्या आप वास्तव में इसे वापस करना चाहते हैं क्या आप उसके बारे में हर समय सोचते हैं? क्या इसके लायक है? मेरे जैसे, शायद आप लगातार उसके बारे में सोचते हैं और भावना आपको उदास महसूस कर सकती है। मैंने मित्रों और परिवार से बात करने की कोशिश की है और वे कहते हैं कि वह इसके लायक नहीं है लेकिन मेरे पास अलग-अलग भावनाएं हैं वह कहते हैं कि वह सिर्फ हमें दोस्त बनना चाहता है, लेकिन मैं उसे वापस करने की कोशिश करूंगा। चलो किसी और तुम बताओ कि क्या करना है, यह बताने के लिए इसके लायक नहीं है, लेकिन आप अपने दिल का पालन करना होगा और यदि आप इसे प्यार करता हूँ, आप उसे वापस करने के लिए प्रयास करना चाहिए न करें। शुभकामनाएँ
    • यदि आप वास्तव में इस लड़के के लिए वास्तविक महसूस कर रहे हैं, तो आपको उसे सीधे बताना चाहिए कि आप चाहते हैं कि वह वापस आ जाए। शायद वह आपके लिए यह कहने के लिए इंतजार कर रहा है। यह मुश्किल हो सकता है लेकिन यह इसके लायक हो जाएगा।
    • इस बारे में सोचें कि आपने उसके साथ प्यार में क्या गिराया और आप उसे वापस क्यों लेना चाहते हैं और उसे वापस आने के लिए भीख नहीं मांगना चाहिए।
    • यदि वह अपनी नई प्रेमिका से खुश दिखता है, और कुछ भी काम नहीं करता है, तो किसी अन्य व्यक्ति से खुश रहने की कोशिश करें, यह आपको दिखाएगा कि आप मजबूत हैं और आप इसे दूर कर सकते हैं। वहां नहीं रहें और अतीत के बारे में सोचें, इससे आपको केवल बुरा महसूस होगा
    • यदि आप तय करते हैं कि आपके रिश्ते को सहेजने के लायक है, तो आपको उसे वापस लाने का प्रयास करना चाहिए।
    • यदि वह आपके व्यक्तित्व के बारे में गुस्सा है तो दयालु होने की कोशिश करें, लेकिन अपने व्यक्तित्व को पूरी तरह से न बदलें।
    • आप जो सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, उसके साथ तैयार हो जाओ, यह आपके पूर्व को लगता है कि आप सुरक्षित और आराम से महसूस करते हैं, वह आपके आस-पास शांत महसूस करेंगे।
    • इसे दबाएं मत मुझे और यादों के साथ मुझे वापस लेने के बारे में लगातार बात मत करो वह केवल उसे आप से दूर जाना चाहता है
    • सोचें कि क्या आप वास्तव में इसे वापस चाहते हैं या यदि आप इसे चाहते हैं, क्योंकि वह अछूत लगता है

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि वह आपको वापस नहीं लेना चाहते हैं और इसे एक संभावना के रूप में स्वीकार कर सकते हैं, याद रखें कि शायद वह अभी भी आपके लिए भावनाएं हैं
    • यदि वह बेवकूफ है, दयालु हो और कहें: कृपया बेवकूफ बनना बंद करो हो सकता है कि वह, शायद नहीं। यदि आप बहुत परेशान हो रहे हैं तो बस दूर चलें तब वह महसूस करेगा कि उसने क्या किया।
    • उसे आप के साथ वापस आने के लिए विनती मत करो यह आकर्षण को मार देगा और इसे आप से दूर ले जाएगा
    • उसकी पीठ के पीछे उसके बारे में बात मत करो यह केवल दिखाएगा कि आप कैसे अकुशल और अपरिपक्व हैं।
    • कभी-कभी यह सिर्फ इसके लायक नहीं है यदि आपको इसे जाने देना है, तो सोचें कि अन्य लोग हैं और वे उससे बेहतर हो सकते हैं।
    • अगर वह तुम्हारे साथ वापस नहीं आया, तो आप उसे मित्र के रूप में ले सकते हैं यह बाद में आपके स्नेह को खिलाने की संभावना को खोलता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com