ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि कोई व्यक्ति आपको इंटरनेट पर पसंद करता है

जब व्यक्ति में किया जाता है तो छेड़खानी बहुत स्पष्ट होती है, लेकिन इंटरनेट के गुमनाम पहलू एक बच्चे के व्यवहार को पढ़ने की कोशिश करते समय बहुत अधिक कठिनाइयों का सामना कर सकते हैं। पता करने के लिए कि कोई व्यक्ति आपको इंटरनेट पर पसंद करता है, आपको उस तरीके का विश्लेषण करना चाहिए जिसमें आप संदेश भेजते हैं और सामाजिक नेटवर्क और मैसेजिंग एप्लिकेशन के माध्यम से आपके साथ इंटरैक्ट करते हैं। यदि आप किसी डेटिंग पेज के माध्यम से इंटरनेट पर मिले हैं, तो आप यह पता कर सकते हैं कि क्या आप उन्हें पसंद करके सुझाव देते हैं कि वे व्यक्तिगत रूप से मिलते हैं और एक दूसरे को बेहतर जानते हैं आपका उत्तर आपको अपने इरादों के बारे में बहुत कुछ बताएगा

चरणों

विधि 1

इंटरनेट पर संदेश भेजें
छवि बताएं कि अगर एक लड़के ने आपको इंटरनेट पर पसंद किया है चरण 1
1
यदि आप संदेश भेजने का समय व्यतीत करते हैं तो देखें। यदि कोई व्यक्ति आपको इंटरनेट पर पसंद करता है, तो वह आमतौर पर आपके साथ बात करने और संदेश भेजने के लिए कुछ समय बिताएंगे। उदाहरण के लिए, मैं आपको बार-बार संदेश भेज सकता हूं, भले ही आप कनेक्ट न हों। आप यह भी देख सकते हैं कि वे दिन के दौरान और यहां तक ​​कि रात के दौरान घंटे का जवाब देते हैं। यह एक संकेत है कि वह आपके साथ बात करना पसंद करता है और अपने साथ समय पर संवाद करने के लिए समय ले रहा है।
  • Video: किसी भी मोबाइल नंबर से उस सिम का डिटेल को कैसे देखते हैं

    टेलर इमेज शीर्षक से बताएं कि एक लड़का आपको इंटरनेट पर पसंद करता है चरण 2
    2
    देखें कि क्या आप जल्दी से अपने संदेशों का जवाब देते हैं हो सकता है कि मैं सिर्फ तुम्हारे लिए अच्छा रहा हूं यदि आप जानते हैं कि यह जुड़ा हुआ है और यह जवाब देने के लिए एक घंटे से अधिक समय लेता है तो संदेश भेजता है। दूसरी तरफ, यदि आप तुरंत जवाब देते हैं और फिर आपसे बातचीत शुरू करते हैं, तो आप शायद इसे पसंद करते हैं
  • इसी तरह, अगर कोई आदमी आपको पसंद करता है, तो वह अक्सर आपको संदेश भेजता है जैसे ही आप फेसबुक चैट या किसी अन्य मैसेजिंग एप्लिकेशन को दर्ज करते हैं।
  • टेलर इमेज शीर्षक से बताएं कि एक लड़के ने आपको इंटरनेट पर पसंद किया था चरण 3
    3
    आपको भेजे गए संदेशों की गुणवत्ता का विश्लेषण करें। कुछ लोग आपके संदेश को केवल दयालुता के लिए जवाब देंगे यदि यह मामला है, तो यह आपको कम एक-शब्द के जवाब देने की संभावना है और, आम तौर पर महत्वपूर्ण बातचीत शुरू करने का प्रयास नहीं करते हैं। दूसरी तरफ, अगर कोई लड़का आपको पसंद करता है, तो वह आपसे मिलने का प्रयास करेगा, सलाह या आपकी राय के लिए पूछेगा, या अपने दिन की कहानियों को बताएगा।
  • यदि आप रुचि रखते हैं, तो मैं आपको कुछ बता सकता हूं जैसे "आपका दिन कैसा था?" या "आपने इस सप्ताह के अंत में क्या किया?" इन प्रकार के सवालों से पता चल जाएगा कि आप अपने दैनिक जीवन का हिस्सा बनना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से बताएं कि एक लड़के ने आपको इंटरनेट पर पसंद किया है चरण 4
    4
    छेड़खानी के लक्षण पहचानें आम तौर पर, जब कोई उन्हें पसंद करता है लड़कों इश्कबाज। ऑनलाइन छेड़खानी के संकेतों में हम प्रशंसा, छोटे चुटकुले और विस्मयादिबोधक चिह्नों, इमोटिकॉन्स या बिटमेजिस का उपयोग करते हैं।
  • वह आपको कुछ बता सकता है जैसे "आप अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर में बहुत सुंदर दिखते हैं"
  • टेलर इमेज शीर्षक से बताएं कि एक लड़के ने आपको इंटरनेट पर पसंद किया है चरण 5
    5

    Video: सिर्फ नंबर से कैसे पता करें कहा पर है अभी वो ?

    बातचीत के आधार पर निष्कर्ष निकालना न करें। इंटरनेट पर 1 या 2 वार्तालापों पर आपकी सभी आशाओं या आशंकाओं पर ध्यान केंद्रित न करें। बहुत से लोगों के पास अपने इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन पृष्ठभूमि में खुले हैं, भले ही उनके पास बातचीत करने का समय न हो। आपका संक्षिप्त उत्तर सिर्फ एक संकेत हो सकता है कि आप व्यस्त हैं या कुछ चीज आपको चिंता कर रही है
  • अगर यह एक लगातार पैटर्न बन जाता है, तो मुझे आपकी रुचि नहीं हो सकती है
  • विधि 2

    सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से बातचीत करें
    छवि बताएं कि अगर एक लड़के ने आपको इंटरनेट पर कदम रखा 6 चरण

    Video: सिर्फ 1 मिनिट में किसी की भी स्थान कैसे पता करें 100% कार्य

    1
    देखें कि क्या यह आपके प्रकाशनों से संपर्क करता है। क्या यह आपके सभी फेसबुक स्टेटस अपडेट और Instagram फोटो "पसंद" करता है? या बेहतर अभी तक, क्या आप अक्सर अपने प्रकाशनों पर टिप्पणी करते हैं? यदि हां, तो यह एक संकेत होगा कि आप अपने साथ बातचीत करना चाहते हैं और संकेत दे सकते हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं।
    • देखें कि क्या वह अन्य लोगों के पोस्ट पर भी टिप्पणी करता है। अगर आप बार-बार टिप्पणी करते हैं, तो यह केवल यह प्रकट कर सकता है कि आप सोशल मीडिया का उपयोग बहुत पसंद करते हैं।
    • हालांकि, यदि आप अन्य प्रकाशनों की "पसंद" या कभी-कभी उन पर टिप्पणी करते हैं, तो यह एक संकेत होगा कि आप के लिए कुछ महसूस कर सकते हैं।
  • टेलर इमेज शीर्षक से बताएं कि एक लड़का आपको इंटरनेट पर पसंद करता है चरण 7
    2
    अपनी टिप्पणियों का उत्तर दें अपने फोटो या प्रकाशनों में से किसी पर सार्वजनिक रूप से टिप्पणी करने के बाद उसे उत्तर दें यदि आप इस तरह से आपके साथ वार्तालाप शुरू करने के लिए उत्सुक हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप उन्हें पसंद करते हैं या आप कम से कम उन्हें संदेश भेजना पसंद करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "यह चित्र महान है! आप कहां थे? "
  • आप कह सकते हैं कि "मैं पिछले हफ्ते वैंकूवर में था। यह एक सुंदर शहर है! क्या तुमने कभी किया है? "



  • छवि बताएं कि अगर एक लड़के ने आपको इंटरनेट पर पसंद किया है तो चरण 8
    3
    यदि आप पुराने फोटो या प्रकाशन पर टिप्पणी करते हैं तो देखें। यदि आप जिस पुरूष से बस मिलते हैं, वह आपकी पुरानी तस्वीरों पर "पसंद" या टिप्पणी करने के लिए शुरू होता है, यह एक संकेत होगा कि वह आपके में रूचि रखता है इसका मतलब यह है कि आपने कुछ समय बिताया है क्योंकि आप उनकी समीक्षा कर रहे हैं क्योंकि आप बेहतर जानना चाहते हैं, या आप अपनी तस्वीरों को देखना पसंद कर सकते हैं!
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़के ने आपको इंटरनेट पर पसंद किया है, तो चरण 9
    4
    जांचें कि आपने कई सामाजिक नेटवर्कों में क्या जोड़ा है या नहीं। यदि कोई आदमी आपको पसंद करता है, तो वह आपके साथ संपर्क स्थापित करना और विभिन्न सामाजिक नेटवर्कों पर आपका अनुसरण करना चाहता है। उदाहरण के लिए, मैं आपको फेसबुक और स्नैपचैट पर जोड़ सकता हूं, और ट्विटर और इंस्टाग्राम पर आपका अनुसरण करना शुरू कर सकता हूं।
  • यदि आप कई सामाजिक नेटवर्कों में जोड़ते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप बेहतर तरीके से जानने के लिए अपने प्रकाशन, फ़ोटो और स्वयं-पोट्रेट की समीक्षा करना चाहते हैं।
  • विधि 3

    ऑनलाइन डेटिंग पृष्ठ का उपयोग करें
    टेलर इमेज शीर्षक से बताएं कि एक लड़के ने आपको इंटरनेट पर पसंद किया था चरण 10
    1
    निर्धारित करें कि आप अपने बारे में अधिक जानना चाहते हैं अगर आप एक ऐसे व्यक्ति को पसंद करते हैं जिसे आप ऑनलाइन मिले हैं, तो शायद वह आपको बेहतर जानना चाहता है क्या वह आपको अपने जीवन के बारे में सवाल पूछता है? यदि आप उत्तर देते हैं और आपके उत्तर में रुचि दिखाते हैं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप उन्हें पसंद करते हैं।
    • मैं आपको अपने काम, आपके शौक और आपके परिवार के सदस्यों के बारे में प्रश्न पूछ सकता हूं ताकि आपको बेहतर जानकारी मिल सके। यदि आप अपने जीवन में रुचि दिखाते हैं, तो यह एक संकेत होगा कि आप उन्हें पसंद करते हैं।
    • हालांकि, यदि आप बहुत निजी लेकिन अप्रासंगिक प्रश्न पूछते हैं (जैसे, आपका पता क्या है, या आप अकेले घर हैं?), आपके पास अन्य इरादों के लिए हो सकता है
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़के ने आपको इंटरनेट पर पसंद किया 11
    2
    उससे पूछें कि क्या वह आपको व्यक्तिगत रूप से मिलना चाहता है यदि वह आपको कॉफी या एक नियुक्ति के लिए मिलने के लिए कहता है, तो यह एक स्पष्ट संकेत होगा कि वह आपको पसंद करते हैं और आपको बेहतर जानना चाहते हैं। कुछ बच्चे शर्मीले हैं और शायद वे आपको मिलने के लिए नहीं कहते हैं। यदि आप रुचि रखते हैं, तो पहल करें और कुछ कहें, "क्या आप एक दिन में एक पेय के लिए बाहर जाना चाहते हैं?" अगर वह जल्दी और उत्साह से जवाब देता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद भी कर सकता है।
  • दूसरी तरफ, मैं आपको कुछ बता सकता हूं, "ज़रूर, मुझे अपना समय निर्धारित करें।" यदि आप कभी भी आपको यह बताने के लिए जवाब नहीं देते हैं कि यह उपलब्ध है, तो शायद यह आपकी रुचि नहीं है
  • टेलर इमेज शीर्षक से बताएं कि एक लड़के ने आपको इंटरनेट पर पसंद किया है। चरण 12
    3
    प्रत्यक्ष रहें और उससे पूछें कि क्या वह तुम्हें पसंद करता है निश्चित समय के बाद, यह परेशान हो सकता है कि आपको यह पता लगाने के लिए सुराग मिलना चाहिए कि क्या आप उन्हें पसंद करते हैं। आप प्रत्यक्ष हो सकते हैं और सिर्फ उससे पूछें कि क्या वह आपके लिए कुछ महसूस करता है। आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "मुझे लगता है कि हमारे बीच बहुत गहरा संबंध है और मैं आपके लिए प्यार महसूस करना शुरू कर रहा हूं। क्या आपको ऐसा लगता है? " इस तरह, आप सीधे होंगे और आप खुद से पूछना बंद कर सकते हैं कि आपकी भावनाओं और इरादों क्या हैं।
  • टेलर इमेज शीर्षक से बताएं कि एक लड़का आपको इंटरनेट पर पसंद करता है चरण 13
    4
    देखें कि क्या आप अपने ऑनलाइन डेटिंग प्रोफाइल को हटा दें कुछ तारीखों को पूरा करने और डेटिंग करने के बाद, आप सोच सकते हैं कि रिश्ते का भविष्य क्या है इसका पता लगाने का एक तरीका यह पता लगाना है कि क्या आपने अपना ऑनलाइन डेटिंग प्रोफ़ाइल हटा दी है यह एक संकेत हो सकता है कि आप किसी व्यक्ति से मिल चुके हैं (आप) और ऑनलाइन डेटिंग में अब कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • अंतिम उपाय के रूप में, आप यह निर्धारित करने में सहायता के लिए एक इंटरनेट प्रश्नावली देख सकते हैं कि कौन आपका संदेश आपको ऑनलाइन भेजता है, वास्तव में आपको पसंद करता है।
    • कुछ लोग बहुत अनुकूल हैं और हमेशा इस धारणा को देते हैं कि वे छेड़खानी कर रहे हैं अकेले ही इश्कबाज आपको यह पसंद है, यह पता लगाने के लिए पर्याप्त नहीं होगा।

    चेतावनी

    • यदि वह आपको एक सवाल पूछता है जो आपको परेशान करता है, तो बस ऐसा कुछ कहें, "मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता।" यदि आप वास्तव में उन्हें पसंद करते हैं, तो आप अपनी व्यक्तिगत जानकारी साझा करने के लिए अपने निर्णय का सम्मान करेंगे।
    • यदि आप किसी व्यक्ति से मिलने वाले व्यक्ति के साथ मिलना चाहते हैं, तो आप इसे सार्वजनिक स्थान पर कई लोगों के साथ करना चाहिए ऑनलाइन डेटिंग बहुत आम है, लेकिन फिर भी एक मौका है कि आप जिस व्यक्ति की उम्मीद करते हैं उसे पूरा नहीं करेंगे। आवश्यक एहतियाती उपायों को अपनाना बेहतर होगा।
    • यदि आप एक नाबालिग हैं, तो अपने माता-पिता या ट्यूटर में से एक आपके ऑनलाइन इंटरैक्शन की निगरानी करें। इंटरनेट पर, आप लोगों को दूसरों का लाभ लेने की तलाश करेंगे, और आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपकी बातचीत सहभागिता और सुरक्षित है।
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com