ekterya.com

उसे झूठ बोलने के बाद लड़की के विश्वास को वापस कैसे जीतना है

झूठ बोलने के बाद लड़की के विश्वास को प्राप्त करना आसान नहीं है। कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप किसी और लड़की के साथ समय बिताने, उस पर धोखा दे, या किसी अन्य चीज से उसकी भावनाओं को बहुत नुकसान पहुंचाते हुए झूठ बोला, लड़की को विश्वास करना और फिर से तुम पर भरोसा करना मुश्किल हो जाएगा - यह मुश्किल होगा, लेकिन असंभव नहीं होगा यदि आप उसके साथ ईमानदारी से तैयार रहना चाहते हैं, तो अपना समय और स्थान दें और भविष्य में उसे झूठ बोलने से बचें, आप उसे धीरे-धीरे विश्वास हासिल करना शुरू कर सकते हैं, लेकिन उसके दिल की तरह ही बहुत संभावना है। तो, आप इसे कैसे करते हैं? बस, इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1

उससे बात करो
इर्ने ए गर्ल नाम वाली छवि` class=
1
माफ करना मुझे यदि आप किसी लड़की का ट्रस्ट जीतना चाहते हैं, तो आपको जो पहला काम करना है उसे झूठ बोलने और चोट पहुंचाने के लिए ईमानदारी से माफी मांगी है। चाहे आप उस पर एक और लड़की के साथ धोखा दिया हो, तुमने उससे कहा था कि आप अपनी दादी के साथ दोस्तों के साथ लास वेगास में एक सप्ताह के अंत में रहने के बजाय, या आप कुछ महत्वपूर्ण व्यक्तिगत विवरण के बारे में झूठ बोलने वाले थे, यह अनिवार्य है कि उन्हें चोट लगती है, भ्रमित और सोचते हैं कि वह आपको अब और नहीं जानता है। उसे पता चले कि आप समझते हैं कि आप इस स्थिति को कितना जटिल करते हैं और आप ने जो किया उसे आप पर पश्चाताप करते हैं।
  • सिर्फ "मैं माफी चाहता हूँ" मत कहो, क्योंकि आपको लगता है कि यह करना सही है, लेकिन यह कहें क्योंकि आप इसे महसूस करते हैं। यदि आप ईमानदार नहीं हैं, तो वह ध्यान देंगे।
  • जब आप उसे बताएं कि आप खेद चाहते हैं, तो उसे आंखों में देखें, धीरे-धीरे बोलें और अपने शरीर को उसके सामने बताएं ताकि वह जान जाए कि आपके पास अपना ध्यान है।
  • आपको उसे बताने की ज़रूरत नहीं है कि आप सौ गुना क्षमा करें, क्योंकि क्या मायने रखता है गुणवत्ता और मात्रा नहीं है
  • उसे पता चले कि आप सभी दर्द और दुखों को समझते हैं जिससे आप उसे पैदा हुए अगर वह नहीं सोचती कि आप उसे दर्द समझते हैं, तो वह आपकी बात नहीं सुनना चाहती।
  • यद्यपि आप अपने बारे में सब कुछ से निपटने के लिए नहीं है, उन्हें पता है कि आप वास्तव में अपनी गलती के लिए खेद है।
  • छवि शीर्षक शीर्षक अन्य चरण 09
    2
    क्यों आप झूठ बोला था के बारे में ईमानदार रहो। यदि आपको लगता है कि आप उसे अधिक दुख देंगे, तो आपको बहुत अधिक ग्राफ़िक विवरण देना नहीं है, लेकिन आपको इसके बारे में ईमानदार होना चाहिए कि आपने उसे एक झूठ क्यों बताया था। हो सकता है कि आप उसकी रक्षा करने की कोशिश करें, शायद आप जानते थे कि सच्चाई उसे चोट पहुँची थी, या शायद आप सच्चाई से शर्मिंदा थे और उसे छिपाना चाहते थे। जो कारण हो, उसे बताएं कि आपने ऐसा क्यों किया - यह दिखाएगा कि आप पहले से ही परिपक्व हो रहे हैं और पुनर्विचार करने की कोशिश कर रहे हैं और यह कि आप परिप्रेक्ष्य के बिना इस विषय को नहीं छोड़ेंगे।
  • आपको झूठ बोलने के बारे में ईमानदार होने के कारण आप भविष्य में ईमानदार होने के लिए और अधिक इच्छुक महसूस करेंगे।
  • उन्हें बताएं कि आपके कारणों से आपको अपने परिप्रेक्ष्य को समझने में मदद मिलेगी।
  • जब ईमानदार होना बेहतर नहीं है, तो पहचानें अगर आप किसी और लड़की के साथ रहना चाहते थे क्योंकि आप ऊब चुके थे या न थकता, तो आप इसे अपने आप को बेहतर रख सकते हैं
  • इमेज नामक बे लायकेबल चरण 05
    3
    वादा करो कि आप इसे फिर कभी नहीं करेंगे, और इसे गंभीरता से करेंगे सबसे पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वह यह फिर से नहीं होगा यदि आप अपने आप या आपके भविष्य के स्वभाव पर संदेह करते हैं और विश्वास करते हैं कि आप फिर से एक ही गलती कर सकते हैं, तो लड़की को छोड़ दें और किसी और के साथ रहने से पहले अपने तरीके को बदल दें। अगर आपको नहीं लगता कि उन्हें आप पर भरोसा करना चाहिए, तो दूसरा असहमत क्यों होना चाहिए? एक बार जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि यह फिर से नहीं होगा, वादा करता है कि आप अपनी गलतियों को दोबारा दोबारा नहीं दोहराएँगे
  • ईमानदारी से जब आप उसे यह बताएं खाली वादे मत कहो
  • उसे पता है कि आप समझते हैं कि क्रिया शब्द के मुकाबले अधिक मूल्यवान हैं, लेकिन यह स्पष्ट कर दें कि उस क्षण से, आपके कार्यों के वादे पूरा होंगे
  • एक सुंदर प्रेमी का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    4
    उसे वादा करो कि आप बदलेगा उसे बताओ कि आप एक बेहतर और अधिक पूर्ण व्यक्ति बनने की कोशिश करेंगे जो आपके साथ नहीं झूठ बोलेंगे। इस तथ्य के बारे में खुला रहें कि आप जानते हैं कि यह एक प्रक्रिया है और आप रातोंरात नहीं बदलेगा, लेकिन आप इसके लिए बदलना चाहते हैं। यदि आपके पास एक विशेष योजना है, चाहे वह एक अंतरंग डायरी लिख रहे हों, चिकित्सा कर रही हो या अधिक ईमानदार और विचारशील व्यक्ति हो, तो उसे बताएं कि आप अधिक ईमानदार होने के लिए क्या करेंगे।
  • एक बार फिर, यह स्पष्ट करें कि आप समझते हैं कि आप एक पल में नहीं बदलेगा, लेकिन आप उस पर काम करना चाहते हैं क्योंकि आपके विश्वास को जीतना आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है।
  • विधि 2

    अपने विश्वास को पुनः प्राप्त करें
    चलो एक लड़के मित्र को पता है कि आप छवि को जानते हैं` width=
    1

    Video: Detroit: Become Human #2 ALWAYS THANK THE BUSDRIVER

    उसे जगह दे दो एक बार जब आप उसे सब कुछ बताते हैं कि आप उसे बताना चाहते हैं, तो उसे कुछ जगह देने का वक्त है, क्योंकि आप उसका आत्मविश्वास हासिल करने के लिए सबसे बुरी चीज कर सकते हैं, उसे फोन करना या लगातार उसे देखने तक है, जब तक वह आपके द्वारा घुटन महसूस न करे। इसके बजाय, उसे पता है कि आप अपने आप को दूर करेंगे और जब वह तैयार हो जाए तो उसे खोजने के लिए प्रतीक्षा करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आप उसके साथ सभी संचार समाप्त कर देंगे, लेकिन जब तक वह आपसे बात करने के लिए तैयार न हो जाएं, तब तक आप एक तरफ कदम उठाएंगे।
    • आप समय-समय पर किसी पाठ संदेश या कॉल के साथ पकड़ सकते हैं, लेकिन केवल अगर ऐसा लगता है कि वह आप से बात करना चाहता है, भले ही वह अनिच्छा से हो।
    • आप फूल भेज सकते हैं यदि आप मीठा होना चाहते हैं, लेकिन इसे अधिक मत करना क्योंकि अगर वह बहुत गुस्सा है, तो वह आपके उपहारों को प्राप्त करने के लिए तैयार नहीं है।
    • आप छोटे से कुछ कर सकते हैं, जैसे कि उसे एक पत्र लिखना, उसे बताने के लिए कि आप उसके बारे में सोचने के बिना सोचें।
    • यदि आप उससे मिलते हैं, दयालु हो और मैत्रीपूर्ण हों और उससे बहुत लंबे समय तक बात न करें, या उसे परेशान महसूस करें।
  • Video: जो लड़की बात भी नहीं करना चाहती उसे कैसे पटाए || How to get the girl who does not want to talk too..

    इर्ने ए गर्ल नाम वाली छवि` class=
    2
    स्थिति समय दें उसे समय देने के लिए उसके लिए जगह बनाने के रूप में महत्वपूर्ण है। आपको धीरज रखनी पड़ती है और उसके लिए आपसे संपर्क करना पड़ता है, परिस्थितियों को मजबूती के बजाय और सब कुछ ठीक उसी तरह दिखाना है जितना पहले था। इसे प्राप्त करने के लिए, आपको धीरज रखना पड़ता है, भले ही आप उसे बहुत अधिक करते हैं और आप जानते हैं कि वह आपके साथ धोखा देने के बाद आपके पास वापस नहीं आएगा उसे हर दो सेकंड में मत पूछो अगर वह आपको माफ़ करता है या नियोजित अवकाशों को बुक करने का प्रयास करता है या रोमांटिक तिथियों पर जाना चाहता है। इसके बजाय, उसे आसान लेना और उसके लिए पहले से आगे बढ़ने की प्रतीक्षा करें।
  • यहां तक ​​कि अगर वे फिर से डेटिंग कर रहे हैं, चीजें एक ही होने की उम्मीद नहीं है उसके साथ समय बिताने, उसे पूरक या समय बिताने पर अधिक सावधान रहें
  • निराश मत हो यह स्वाभाविक है कि आप चाहते हैं कि सब कुछ तुरंत भूल जाए, लेकिन ऐसा नहीं है कि विश्व कैसे काम करता है।
  • यह सामान्य काम करता है आपको हर समय झूठ का उल्लेख नहीं करना पड़ता है। बस, इसके बारे में बहुत स्पष्ट होने के बिना और सावधान रहें और उसे फिर से भरोसा करने की प्रतीक्षा करें।
  • मेक विमेन्स पिगमेंट स्टेप 09 शीर्षक वाली छवि
    3
    जिम्मेदार रहें यदि आप चाहते हैं कि लड़की आपको फिर से भरोसा करे, तो आपको पूरी तरह से जिम्मेदार होना है, भले ही वह पहले न हो। इसका मतलब यह है कि अगर आपको उनकी मदद की ज़रूरत है, अपनी योजनाओं को जारी रखने के लिए और नियुक्तियों के लिए समय पर जाना है, या कुछ समय पहले भी आपको उसके लिए वहां होना है। यदि आप उसे झूठ बोलने के बाद जिम्मेदार नहीं हैं, तो वह आपके पर भरोसा करने के लिए कम संवेदनशील होंगे।
  • मुसीबत को उपयोगी और समझने के लिए ले लो उसे देखिए कि आप उसके लिए होंगे यहां तक ​​कि अगर आप पहले अपने बास्केटबॉल के खेल नहीं गए हैं, तो स्कूल जाने के बाद कुछ देखने के लिए देखें कि आप देखभाल करते हैं।
  • उसे आप तक खोलने दें और आपको उसकी समस्याएं बताएं यह आपको दिखाएगा कि वह आपको फिर से भरोसा करना शुरू कर रहा है।
  • आपको जिम्मेदार होना है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपना लेपडॉग या नौकर बनना है, लेकिन आपको संभवतः सहायक होने के दौरान अपनी पहचान बनाए रखना होगा। आप नहीं चाहते कि उसे यह सोचना चाहिए कि आप पूरी तरह से दास हैं क्योंकि यह सुखद नहीं है



  • बीवी द गाइ वुमेन व्हाट स्टेप 08 शीर्षक वाला इमेज
    4
    सुलभ रहें यदि आप लड़की का आत्मविश्वास वापस जीतना चाहते हैं, तो आपको बहुत सुलभ होना होगा। यद्यपि आपको अपने कार्यक्रम की एक प्रति देने की आवश्यकता नहीं है, आपको यह पता होना चाहिए कि आप अधिकतर समय कहां हैं, लेकिन फिर से चिंता करना शुरू करें यदि वह आपको कॉल करता है या आपको एक संदेश भेजता है, तो आपको उसे जितनी जल्दी हो सके उत्तर देने की कोशिश करनी होगी। यदि आप इसे कुछ घंटों या एक दिन के लिए इंतज़ार कर रहे हैं, तो यह आपके बदलने की क्षमता पर संदेह करना शुरू कर देगा।
  • आप उसे मौके से पता कर सकते हैं कि जब वह चारों ओर नहीं है तो आप क्या करेंगे। यदि आप अपने दोस्तों के साथ बेसबॉल गेम में जाते हैं, तो उन्हें अपनी पसंदीदा टीम के लोगो के साथ टेडी बियर को जानने और खरीदने दें। अगर आप अपने चाचा के समुद्र तट के घर जाते हैं, तो उसे एक तस्वीर भेजें और उसे बताएं कि वह कितनी चाहते हैं वह वहां थी।
  • रहस्यमय मत बनो यदि वे डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन आपको एक गतिविधि शुरू करनी है, तो उन्हें बताएं कि क्यों
  • इसका मतलब यह नहीं है कि उसे कार पर लेबल या जीपीएस लोकेटर डालना पड़ता है, इसका वास्तव में मतलब है कि उसके पास एक सामान्य विचार होना चाहिए कि आप क्या कर रहे हैं, इसलिए वह आपको भरोसा कर सकती है।
  • यहां तक ​​कि अगर आप कुछ दिनों के लिए यात्रा कर रहे हैं, तो उससे संपर्क करने के लिए मत भूलना उसे कम से कम एक बार एक दिन फोन करने और उसे कुछ पाठ संदेश भेजने की कोशिश करें ताकि वह जान सकें कि आप उसके बारे में क्या सोचते हैं।
  • इर्ने ए गर्ल नाम वाली छवि` width=
    5
    ईमानदार रहो जैसा कि आप और लड़की एक साथ अधिक समय बिताना शुरू करते हैं, अपनी ईमानदारी रखें। यदि आपको परेशान महसूस हो रहा है, भ्रमित हो या चोट लगी है और उसे बताना है कि क्या आपको घुटन महसूस हो रहा है या आप स्वयं नहीं थे वह यह जानना चाहती है कि आपके दिमाग में वास्तव में क्या होता है इसका एक परिप्रेक्ष्य रखने के लिए आपको कैसा महसूस होता है यदि आप फिर से उसके साथ ईमानदार नहीं हैं और इसके बारे में पता लगा लें, तो रिश्ता हमेशा के लिए खत्म होगा।
  • बस धीरज रखो और उसे जाने दो कि वह तुम्हारे दिमाग में क्या होता है, ताकि वह धीरे-धीरे आप पर फिर से भरोसा करे। आपको उसे बताने की ज़रूरत नहीं है जो भी आप सोचते हैं, लेकिन आपको इसके साथ खुला होना एक सचेत प्रयास करना है।
  • विधि 3

    अपना विश्वास रखें
    एक सुंदर पति का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    1
    उसे विशेष अनुभव करें शायद आप फिर से लड़की का विश्वास प्राप्त करना शुरू कर दिया, लेकिन आप उसे कैसे भरोसा करते हैं? आपको उसे विशेष महसूस करना पड़ता है ताकि वह जानती कि वह आपके लिए बहुत मायने रखती है और आप उसे फिर से झूठ नहीं बोलेंगे। उसे विशेष महसूस करने के लिए, आपको एक सज्जन की तरह होना चाहिए, उसे रोमांटिक तारीखों पर ले जाना चाहिए, उसकी उपस्थिति और व्यक्तित्व के बारे में अपनी तारीफ बताएं और उसके शौक, विचारों और लक्ष्यों में रुचि दिखाएं।
    • अगर वह सुंदर दिखती है, तो उसे बताने के लिए मत डरो।
    • अपने फूल या एक प्रेम कविता भेजें, अगर यह आपके लिए स्वाभाविक है।
    • आपसे संबंधित किसी भी चीज के बारे में अपनी राय पूछिए, चाहे वह आपकी नई बाल कटवाने या मौजूदा घटनाएं हों
    • अपने जीवन के लिए खुद को साक्षात्कार अपने परिवार के बारे में पूछें, आपकी आखिरी रसायन विज्ञान परीक्षा या अपने बचपन में रुचि दिखाने के लिए
  • मेक विमेन्स पिगमेंट स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप को उसे खोलो यदि आप अपना आत्मविश्वास बरकरार रखना चाहते हैं, तो आपको वास्तव में उसे खोलना सीखना होगा उसे अपने बारे में बताएं कि कुछ लोग जानते हैं, या कोई भी नहीं जानता, और उसे यह देखने दें कि आप वास्तव में उस पर भरोसा करते हैं और आप परवाह करते हैं। यदि आप उसे निजी या निजी जानकारी बताते हैं, तो आप देखेंगे कि आप वास्तव में उसकी राय और प्रतिक्रिया का महत्व मानते हैं और आप उसके साथ ईमानदार होना चाहते हैं।
  • आपको उसे कुछ कहना नहीं पड़ता जो आपको असहज महसूस करता है, बस उसे बताएं कि आप उसे व्यक्तिगत क्षणों पर भरोसा करते हैं और उम्मीद है कि वह वही करेगी।
  • यदि आप उसे आपसे सचमुच जानना चाहते हैं, तो वह इसकी सराहना करेंगे और देखें कि आप कितने ईमानदार हैं।
  • छवि से बाहर एक लड़की स्कूल चरण 05 पर क्लिक करें
    3

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    स्वयं के साथ ईमानदार रहें यदि आप लड़की का आत्मविश्वास बरकरार रखना चाहते हैं, तो आपको वफादार होना चाहिए कि आप वास्तव में कौन हैं। हालांकि आप शायद यकीन है कि फिर से झूठ नहीं बनाने के लिए अपने जीवन के कुछ महत्वपूर्ण पहलुओं को बदलने के लिए मिला है, तो आप अपने व्यक्तित्व को बदलने के लिए पूरी तरह से सिर्फ अपने विश्वास हासिल करने के लिए नहीं है। आपको लगता है आप, अपने आप को सुखद चापलूस किया जा रहा है, या बस अपने सभी ऊर्जा खर्च इसे फिर से जीत के लिए कर रहे हैं, तो आप जा रहा है नहीं कर रहे हैं जो आप वास्तव में हैं, इसलिए न तो वह और न ही आप के साथ-साथ खुश हो जाएगा।
  • अपने आप से पूछें कि क्या आप अपने साथ सहज महसूस करते हैं और अगर लड़की को अपने सच्चे आत्म में भरोसा है और न कि एक नए लड़के में जो आपने उसे मनाने के लिए बनाया है
  • एक प्लेबैक प्लेअर स्टेप 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    पहचानो जब बहुत देर हो चुकी है दुर्भाग्य से, आप कभी भी उसके साथ झूठ बोलने के बाद लड़की का भरोसा हासिल करने में सक्षम नहीं हो सकते। अगर वे सप्ताह या महीनों के खर्च, और अभी भी असुरक्षित महसूस, जैसे कि वह पूरी तरह से है, तो आप पर भरोसा नहीं था की तरह आप हमेशा तुम्हारे साथ उपस्थिति बनाने के लिए किया था और आप लगातार अतीत में क्या हुआ के लिए माफी मांग कर रहे हैं, इसके लिए बहुत देर हो चुकी हो सकता है रिश्ता काम करता है इससे पहले कि रिश्ते को समाप्त करने से पहले दोनों को अंत में दर्द हो रहा है और कुछ भी मरम्मत करने की कोशिश कर रहा है जिससे पहले से ही तय किया जा सकता है।
  • आपको लगता है आप रोगी किया गया है और रिश्ते में और उस महिला पर आपको विश्वास नहीं सब कुछ दिया है, यह शायद सबसे अच्छा है अगर दोनों अपने-अपने रास्ते का पीछा।
  • यदि रिश्ते काम नहीं कर रहे हैं, तो किसी अन्य व्यक्ति के साथ रिश्ते शुरू करना बेहतर होगा, जब तक आप अपनी गलतियों से सीखते हैं
  • एक बार जब आप समझते हैं कि बहुत देर हो चुकी है, तो आपको जल्द से जल्द अपना जीवन जारी रखना होगा। यह दर्द बढ़ने से बेहतर है, यह दोनों के लिए बेहतर है।
  • युक्तियाँ

    Video: अभी-अभी : अंबानी ने JIO के हर ग्राहक को दिया तोहफा, खुशी से उछल पड़ेंगे JIO free

    • यदि वह आपको किसी ऐसे चीज के बारे में पूछती है जिसके बारे में उसे जानने की ज़रूरत नहीं है, तो उसके साथ झूठ मत बोलो क्योंकि वह जानती है
    • उसे पता है कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं और आपका इरादा उसे चोट नहीं पहुंचा है।
    • ईमानदारी से रहें रिश्ते को जारी रखने का यह एकमात्र तरीका है
    • यदि आप कर सकते हैं, तो पहली जगह में झूठ मत बोलो

    चेतावनी

    • मुझे तुरंत माफ करने की उम्मीद मत करो, लेकिन मुझे क्षमा करें।
    • उसे दिखाओ कि आप झूठ नहीं बोल रहे हैं - उसे सबूत दिखाएं
    • बिल्कुल झूठ मत बोलो। रिश्ते विश्वास और सम्मान पर आधारित हैं, बेईमानी नहीं।
    • आप सभी चीजों के साथ आश्चर्य की बात के द्वारा उन सभी झूठों को मुआवजा देना फूलों की तरह चीजें खरीदने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन आप एक कार्ड या उपहार बना सकते हैं समय के साथ, वह आपको माफ कर देंगे क्योंकि आप क्षति की मरम्मत की कोशिश कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com