ekterya.com

आपका विश्वास कैसे अर्जित करें

एक लड़की का विश्वास जीतना हमेशा आसान नहीं होता है, खासकर यदि आपने उसे अविश्वास का कारण दिया है हालांकि, यदि आप धीरे-धीरे जाते हैं और उसे देखने के लिए अपना समय देते हैं कि आप एक विश्वसनीय लड़के हैं जो वास्तव में उसके बारे में चिंतित हैं, तो आप एक सार्थक संबंध बनाने के रास्ते पर होंगे। बस याद रखें कि यदि आपने अपने विश्वास को धोखा दिया है, तो उसे वास्तव में आपको माफ कर पाने के लिए मुश्किल हो सकता है, हालांकि आप इसे फिर से बनाने के लिए कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
धीरे से शुरू करो

छवि जिसका शीर्षक ट्रस्ट चरण 1 हासिल है
1
यदि आप एक गलती की है, तो ईमानदारी से माफी मांगें आप के रूप में धोखा देने के लिए, आप पर शक होने के लिए एक कारण है, कुछ अन्य लड़कियों के साथ संदिग्ध होने के पीछे बात कर या बस कुछ आपको लगता है अपने इरादों शुद्ध नहीं हैं बनाने के लिए कर दिया गया है, तो ऐसा करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह माफी माँगता है ईमानदारी से। उसकी आँखों में देखो, सभी distractions को हटाने और आप जानते हैं कि आपको एक बड़ी गलती की है और उसके लिए इसे ठीक करना चाहते हैं यह स्पष्ट है कि बनाता है।
  • बेवफा होने या भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए बहाने मत बनें इसके बजाय, ध्यान दें कि आप कितना अफसोस करते हैं और ऐसा कोई रास्ता नहीं है कि आप इसे फिर से कर सकते हैं।
  • "मुझे क्षमा करें, आप इतने परेशान हैं" कह रहे हैं ऐसा लगता है कि आप उसे दोष दे रहे हैं इसके बजाय, कहते हैं, "मुझे खेद है मैं पूरी तरह झटका की तरह व्यवहार किया। मैं पूरी ज़िम्मेदारी ले लूंगा। "
  • बेशक, कोई भी नहीं कहा कि यह माफी मांगना आसान है, लेकिन अगर आप वास्तव में अपने विश्वास अर्जित करना चाहते हैं, तो यह इनकार करने से बहुत बेहतर है कि आपने गलती की है।
  • छवि जिसका शीर्षक ट्रस्ट 2 हासिल है
    2
    उसके साथ धैर्य रखें आप एक गलती की है और माफ करने के लिए या सिर्फ एक लड़की जो, उन बाधाओं को दूर करने के लिए यदि आप वास्तव में उनका भरोसा जीतने के लिए चाहते हैं के लिए कुछ समय की जरूरत है के साथ होना चाहते हैं या नहीं, तो आप इसके गंभीर हो सकता है और आप के साथ सुरक्षित महसूस करने के लिए समय देना पड़ता है। आप अधीर हो तो, क्योंकि यह पर्याप्त नहीं खोलता है या कुछ सप्ताह के बाद आप गर्म हो जाते हैं नहीं है, तो आप के बारे में एक अच्छी बात है बर्बाद करने के लिए हो सकता है। आप चाल के बाद फिर से उनके विश्वास हासिल करने के लिए देख रहे हैं, तो गेंद उनके अदालत में है और यह आप एक कुछ हफ्तों से अधिक ले महसूस करने के लिए वे आपको फिर से भरोसा कर सकते हैं कर सकते हैं।
  • अगर आपने उस पर धोखा दिया है, तो आपको परेशान होने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि वह आपके लिए बहुत अधिक समय ले रही है, ताकि आप के पास फिर से महसूस कर सकें। अब सब कुछ उस पर निर्भर करता है
  • यदि आपके पास ट्रस्ट समस्याएं हैं या आपके पूर्व-प्रेमी से अतीत में चोट लगी है, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आप सुनिश्चित करें कि आप अलग-अलग हैं उसने कहा, यदि आप उसके साथ अपना धैर्य खो देते हैं, तो आप डरे हुए हो सकते हैं। उसे दिखाएं कि उसके लिए उसकी प्रतीक्षा करने के लिए इसके लायक है
  • छवि जिसका नाम ट्रस्ट 3 हासिल है

    Video: इन 5 पर कभी विश्वास न करो -- चाणक्य नीति

    3
    उससे अधिक तेज काम करने के लिए उसे दबाव न दें यदि आप अपना विश्वास अर्जित करना चाहते हैं, तो आपको उसे कुछ निर्णय लेने देना होगा। चाहे आप उन्हें अधिक घनिष्ठ होना चाहते हों, अपने दोस्तों से मिलें या एक सप्ताह के अंत में यात्रा करें, सुनिश्चित करें कि आप आगे बढ़ने से पहले तैयार हैं। आप उसे नहीं मानना ​​चाहते हैं कि चीजें बहुत तेजी से चल रही हैं या वह डरेंगे। इसके बजाय, अपनी गति पर जाने के लिए चीजों की प्रतीक्षा करें और आप देखेंगे कि वह आपके साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार हो जाएगा, लेकिन उसे थोड़ी देर की जरूरत है
  • यदि आपको लगता है कि आप चीजों को बहुत तेज़ करना चाहते हैं और आप अब और इंतजार नहीं कर सकते हैं, तो आप बेहतर इसे भूल जाते हैं। अगर आपको नहीं लगता है कि इसके लिए इंतजार करना अच्छा है, तो शायद किसी और लड़की के साथ रहना बेहतर होगा जो अधिक खुला है।
  • छवि जिसका शीर्षक ट्रस्ट का लाभ 4 है
    4
    अपने विश्वास का दुरुपयोग न करें बेशक, एक लड़की का विश्वास कमाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक यह है कि भरोसा का दुरुपयोग न करें यदि आप चाहते हैं कि उसे महसूस करें कि वह आप पर भरोसा कर सकता है, तो आपको ईमानदार होना चाहिए, उसे खोलना और उसे दिखाएं कि आप भरोसेमंद हैं। यदि आपको लगता है कि आप उसे किसी तारीख को रोका जा रहे हैं, तो उसके रहस्यों को न रखें या अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज न करें जब वह आपके पास न हो, तो उसके लिए आप पर भरोसा करना बहुत मुश्किल है इसके बजाय, आप सबसे अच्छे व्यक्ति या प्रेमी बनने का प्रयास कर सकते हैं और आप देखेंगे कि आपको अपने बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है
  • सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं वफादार और ईमानदारी से हो सकता है। मुझे ऐसा महसूस न करें कि आप जो कह रहे हैं उसका एक शब्द पर भरोसा नहीं कर सकते हैं या आप इसे झूठ के साथ धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप किसी मित्र से बाहर जाते हैं, तो उसे न बताएं कि कुछ भी नहीं हुआ - इसके बजाय, उसे सच्चाई बताएं और उसे दिखाएं कि उसे उसके बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है यदि आप किसी दूसरे व्यक्ति से खोजते हैं कि आप किसी लड़की से डेटिंग कर रहे हैं, तो आपके पास अपने आप पर भरोसा करने के लिए बहुत कम कारण होगा
  • यदि आप अपने विश्वास का दुरुपयोग करते हैं, तो चाहे कितना भी छोटा असर हो, फिर ईमानदारी से माफी मांगना सबसे अच्छा आप कर सकते हैं
  • छवि जिसका नाम ट्रस्ट 5 हासिल है
    5
    आपको विश्वसनीय होना चाहिए। अपने विश्वास की कमाई शुरू करने का एक और तरीका विश्वसनीय है। यदि आप कहते हैं कि आप इसे आठ बजे प्रस्थान करने के लिए चुनते हैं, तो यह दिखाने के लिए कम से कम पांच मिनट पहले पहुंचें कि आप यह इंतजार नहीं करेंगे। अगर आपको किताबों की अलमारी को इकट्ठा करने में मदद की ज़रूरत है, तो आपको वहां होना चाहिए जब आप कहेंगे और इसे एक साथ रख दें। यदि आप एक साथ कक्षा में चलने की आदत है, तो एक दिन बिना स्पष्टीकरण के बिना इसे मत छोड़ें उसे देखने दें कि आप उस पर भरोसा कर सकते हैं कि जब आपको उसकी जरूरत होगी
  • अगर आप फोन पर आपके साथ बात करने की अपेक्षा करते हैं, तो फोन के जवाब में फोन का जवाब देना सुनिश्चित करें। कुछ घंटों के लिए वहां मत जाओ जब आपको पता है कि आपको इसकी ज़रूरत है
  • आपको उसके लिए वहां होना चाहिए, भले ही उसे केवल आंसू कपड़े की जरूरत हो। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको लगता है कि आप उसे उपलब्ध हैं और आप उसकी मदद करना चाहते हैं।
  • छवि जिसका नाम ट्रस्ट 6 हासिल है
    6
    अपने फोन के साथ संदिग्ध कुछ मत करो। कुछ भी नहीं एक महिला एक सेल एक पासवर्ड से सुरक्षित के साथ एक पुरुष की तुलना में अधिक संदिग्ध बना देता है और जवाब देने के हमेशा रहस्यमय कॉल आता है। अपने फ़ोन के लिए कि पासवर्ड प्राप्त करें, जब तक आप वास्तव में क्या आपको लगता है कि मामले में roben- के बारे में चिंता, सुनिश्चित करें कि आप अच्छा है कि वह जाँच दिखने लगता है। जब कोई आपको कहता है, मुझे देख यह है, जो इससे पहले कि आप फोन का जवाब और जब आप उसके साथ कर रहे हैं पाठ संदेश चुपके से, नहीं भेज जब तक आप जानते हैं कि आप "वारियर्स `की पार्टी के बारे में अपने दोस्त के लिए लिख रहे हैं।
  • बेशक, आप कह सकते हैं कि आपका सेल फ़ोन अकेले तुम्हारा है और यह आपके लिए यह जांचना जरूरी नहीं है कि आप इसे अपना विश्वास हासिल करना चाहते हैं। उस ने कहा, यदि आप उससे पहले संदिग्ध हैं, तो आप मुझे यह देखना चाहेंगे कि आप पहले से ही नहीं हैं।
  • वही आपके कंप्यूटर के लिए चला जाता है यदि आप अपने बेडरूम में प्रवेश करते समय तत्काल अपने लैपटॉप बंद करते हैं, तो आपको अविश्वास का एक कारण होगा।
  • Video: गिरिडीह : पुलिस ने नक्सली एजेंट मनोज चौधरी की कई संपत्तियों को किया सील

    छवि जिसका नाम ट्रस्ट 7 हासिल है
    7
    उसके साथ ईमानदार रहें अगर आप अपने विश्वास को अर्जित करना चाहते हैं तो आप सबसे अच्छी बात यह कर सकते हैं कि उनके साथ ईमानदार रहना है। यह सही है इसका मतलब यह है कि आपको उसे सच बता देना चाहिए उसे बताओ कि आप अपने दोस्तों के साथ कहाँ जा रहे हैं उसे बताओ कि आपने कल रात क्या किया यदि आप चाहते हैं कि उन्हें एक साथ अधिक कॉन्सर्ट मिल जाए, तो उन्हें पता चले कि आपके मन में क्या है आप इस बात का महत्व मानेंगे कि आप उसके साथ ईमानदार हैं और आप उस पर विश्वास करने की अधिक संभावना होगी, अगर आप उसे केवल चुनिंदा सत्य बताते हैं।
  • उस ने कहा, एक या दो श्वेत झूठ किसी को कभी दुख नहीं करते हैं, अगर आप वास्तव में यह निर्धारित करते हैं कि यह किसी चीज़ के बारे में सच्चाई बताने का मतलब नहीं है। उदाहरण के लिए, अगर आपको लगता है कि आपकी नई कटौती से यह बहुत गंभीर दिखता है, तो आप इसे अपने लिए सहेज सकते हैं।
  • भाग 2
    इसे प्राप्त करें

    छवि जिसका नाम ट्रस्ट 8 हासिल है
    1
    उसे कुछ विश्वास करो यदि आप चाहते हैं कि मैं वास्तव में आपके पर भरोसा करना शुरू कर दूं, तो आपको कुछ के साथ उसे भरोसा करना चाहिए। उसे बताओ कि आपके मन में क्या होता है, आपको क्या डर है, आपका बचपन क्या था, अपने दोस्तों के साथ आपके पास क्या समस्याएं हैं या आप जिस चीज के बारे में सोच रहे हैं यदि आप उसके साथ ईमानदार हैं, तो आप देखेंगे कि उसके पास आपके पर भरोसा करने का और कारण है, क्योंकि आप उसके साथ ईमानदार होना चाहते हैं। यह जरूरी नहीं है कि जब आप सिर्फ मुलाकात करते हैं, लेकिन जितनी बार आप उसके साथ बिताते हैं, उतनी ही ज्यादा व्यक्तिगत जानकारी का खुलासा करके उसे डरा दें।
    • यदि आप उसे उन चीजों को बताते हैं जो वास्तव में आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, तो आप देखेंगे कि आप वास्तव में सोचते हैं कि वह विशेष है और आप उसे पसंद करते हैं।
    • जितना अधिक आप उस पर भरोसा करते हैं, उतना ही सहज वह आपके लिए भी ऐसा ही कर रहे होंगे। उसने कहा, आप एक ही गति से कुछ भरोसेमंद महसूस नहीं कर सकते हैं, इसलिए उसे तैयार करने की तुलना में आपको और चीजों को बताने के लिए दबाव डालना न दें।
    • यदि आप उसे कुछ बताते हैं जिसे आपने किसी को पहले कभी नहीं बताया है, तो आप देखेंगे कि यह आपके लिए बहुत मायने रखता है बेशक, आपको ऐसा करना चाहिए, अगर आप इसे करना चाहते हैं।
  • छवि जिसका शीर्षक ट्रस्ट का लाभ 9
    2
    आपको उसके लिए मुश्किल समय में होना चाहिए यदि आप वास्तव में उसका विश्वास अर्जित करना चाहते हैं, तो उसे यह देखना होगा कि आप अच्छे समय में नहीं हैं। यदि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त से लड़ रही है, अगर वह काम पर एक कठिन सप्ताह से गुजर रही है या अगर वह बहुत अच्छा महसूस नहीं करती है, तो यह उसके लिए वहां रहने के लिए आपके ऊपर निर्भर है। अगर आपको लगता है कि आप चुंबन और मजेदार तारीखों के लिए उसके पक्ष में हैं, तो आप देखेंगे कि वह वास्तव में आप पर भरोसा नहीं कर सकती। उसे दिखाएं कि आप खुश दिनों और दुखद दिनों में हैं।
  • यदि आप चाहते हैं कि मैं आपको किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में देखूं जो आप वास्तव में भरोसा कर सकते हैं, तो आपको परेशान होने पर उसका समर्थन करना चाहिए। निराश या व्यवहार न करें जैसे कि आप व्यर्थ में परेशान हो रहे थे या जैसे कि आप बस अपने मनोदशा के सुधार की प्रतीक्षा कर रहे थे।
  • यदि आप वास्तव में इसके साथ कुछ चिरस्थायी चाहते हैं, तो आपको इस तथ्य के लिए तैयार रहना होगा कि आप हमेशा एक अच्छे मूड में नहीं होंगे वही बात तुम्हारे साथ होती है, है ना?
  • छवि जिसका शीर्षक ट्रस्ट 10 हासिल है



    3
    उसे सुनो उनका विश्वास कमाने के लिए एक और तरीका है कि उन्हें सुनने के लिए समय लेना चाहिए। उसे आँखों में देखो, उसे बाधित मत करो और उसे देखने दो कि वह वास्तव में वह हर शब्द वह कह रहा है internalizing हैं। उसे सलाह का एक टुकड़ा न दें, जब तक वह इसके लिए नहीं मांगता और अपने सेल फोन और अन्य विकर्षण को अलग कर दे, तो उसे दिखाए कि उनका पूरा ध्यान है आप वास्तव में उस समय की प्रक्रिया के लिए समय लेना चाहिए जो वह कह रहा है, चाहे वह अपनी मां के साथ संघर्ष का वर्णन कर रहा है या पेशेवर विकल्प जिसके साथ उन्हें समस्याएं हैं सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप देखते हैं कि आप वास्तव में परवाह करते हैं जो आपको कहना है।
  • उस चमकदार नज़र को न देखें जो कहते हैं कि आप बस उसे बोलने के लिए इंतजार कर रहे हैं ताकि आप उसे बता सकें कि आपका दिन कैसा था।
  • इसे सुनने के अलावा, आपको वास्तव में याद रखना चाहिए और उसका पालन करना चाहिए जो आप कहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि वह आपको एक महत्वपूर्ण मूल्यांकन के बारे में बता रहा है, तो वह बाद में सप्ताह के दौरान होगा, इससे पहले रात को शुभकामनाएं।
  • छवि जिसका शीर्षक ट्रस्ट 11 हासिल है
    4
    उसे दिखाओ कि आप उसके लिए कितने प्रतिबद्ध हैं यदि आप वास्तव में अपना विश्वास अर्जित करना चाहते हैं, तो आपको स्वयं को साबित करना होगा कि आप प्रतिबद्ध हैं इसका अर्थ है कि अपने हाथ को अपने हाथ में सार्वजनिक रूप से रखें, उसे अपनी प्रेमिका के रूप में पेश करें, उसके साथ दीर्घकालिक योजनाएं बनाएं और आमतौर पर यह स्पष्ट कर दें कि आप उसके साथ गंभीर हैं। यदि आप एक संगीत कार्यक्रम के लिए टिकट बुक नहीं करते हैं जो दो महीने में आयोजित किया जाएगा, तो इससे आपको कुछ संदेह मिलेगा। यदि आप उसके साथ निजी से मिठाई करते हैं, लेकिन उनसे इलाज करें जैसे वह जनता में एक दोस्त या छोटी बहन थी, तो आप देखेंगे कि आप यह नहीं जानना चाहते हैं कि दुनिया जानती है कि आप वास्तव में उसके साथ गंभीर हैं।
  • बेशक, यदि आप प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आपको इसके लिए प्रेस नहीं करना है। लेकिन अगर ऐसा लगता है कि दोनों एक ही दृष्टि साझा करते हैं, तो यह स्पष्ट करें कि आप वाकई इसके लिए प्रयास करना चाहते हैं।
  • उसके साथ संवाद करें जब आप उसे एक या दो दिन तक नहीं देखते हैं, तो उसे कॉल करना सुनिश्चित करें या कम से कम उसे पाठ संदेश भेजें यदि आप बहुत व्यस्त हैं। इससे आप यह देख पाएंगे कि जब यह दृष्टि से बाहर है, तो यह आपके दिमाग से नहीं हटाया जाता है।
  • छवि जिसका शीर्षक है उसका लाभ चरण 12
    5
    अपने मित्रों और परिवार को जीतने का प्रयास करें यदि आप वास्तव में अपने विश्वास अर्जित करना चाहते हैं, तो आपको अपने मित्रों और परिवार के लिए एक प्रयास करने के लिए तैयार रहना होगा। अपने दोस्तों के साथ अच्छे रहें, उन पर रूचि दिखाएं और उन्हें यह देखने दें कि आप उस लड़की को कितना पसंद करते हैं। अपने परिवार के सदस्यों को सम्मान और ध्यान के साथ व्यवहार करें, और समय लेने के लिए वास्तव में उन्हें पता है और ईमानदारी के साथ उनके बारे में बात करने के लिए ले लो। यदि आप उसके साथ दयालु हैं लेकिन अपने दोस्तों या रिश्तेदारों पर ध्यान नहीं देते हैं, तो आप देखेंगे कि एक चेतावनी के संकेत के रूप में वह वास्तव में आप पर भरोसा नहीं कर सकते हैं।
  • यह ठीक है अगर आप अपने माता-पिता से मिलने के लिए शर्मिंदा हैं। यह स्वाभाविक है महत्वपूर्ण बात यह है कि आप दोस्ताना और मैत्रीपूर्ण हैं, और यह कि आप उनकी उपस्थिति में अच्छा व्यवहार करते हैं। उनके लिए एक प्रयास करें, खासकर जब आप उन्हें पहली बार मिलें।
  • छवि जिसका नाम ट्रस्ट 13 हासिल है
    6
    अपने वादे रखें यदि आप वास्तव में इसे जीतना चाहते हैं और अपना विश्वास अर्जित करना चाहते हैं, तो आपको अपने शब्द पर चिपकना पड़ेगा। यदि आप उसे बताते हैं कि आप सप्ताहांत के दौरान अपने कुत्ते का ध्यान रखेंगे, जब वह घर पर नहीं है, तो आखिरी मिनट में अपने दोस्तों के साथ यात्रा करने में उसे याद मत करो। यदि आप कहते हैं कि जब आप कार्यशाला में हैं, तो आप उसे अपनी गाड़ी में चिकित्सक के पास ले जायेंगे, आपको उस समय दिखाई देना चाहिए जब आप कहते हैं कि आप करेंगे यदि आप उसे बताते हैं कि जब आप एक साथ होते हैं, तो आप उसके साथ वफादार और ईमानदार रहेंगे, फिर उसे देखिए कि वह उस पर विश्वास कर सकता है।
  • यहां तक ​​कि छोटे वादों को ध्यान में रखते हुए, जैसे कि उसे बताने के लिए आप उसे दोपहर के भोजन के लिए ले जाएंगे, एक बड़ा अंतर बना सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आप दोपहर के भोजन के लिए स्वयं पर भरोसा नहीं कर सकते हैं, तो आप देखेंगे कि आप सबसे बड़ा वादे पूरा करने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।
  • यदि आप देर से हो या आपके द्वारा किए गए वादे को भूल जाएं, तो कई बार माफी मांगें और बताएं कि यह फिर से नहीं होगा। यह आवश्यक नहीं है कि आप सही हो, लेकिन आपको उसे देखने के लिए एक प्रयास करना चाहिए कि आप चाहते हैं कि उसे आप पर भरोसा करना चाहिए।
  • भाग 3
    आपके पास उसके साथ एक सार्थक संबंध होना चाहिए

    छवि जिसका नाम ट्रस्ट 14 हासिल है
    1

    Video: Dhan prapti ke upay.. धन अर्जित करने एवं अॉय बढ़ाने के उपॉय...- Part III - Maa Gayatri Devi Aaradhna

    उसे दिखाएं कि आप कितनी देखभाल करते हैं यदि आप उस लड़की के साथ एक सार्थक संबंध रखना चाहते हैं जो आपको भरोसा करती है, तो आपको सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक करना है उसे पता चले कि आप कितनी देखभाल करते हैं उसे बताएं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, उसे महत्वपूर्ण प्रशंसा करते हैं, उसके साथ समय व्यतीत करते हैं, रोमांटिक तारीखों की योजना बनाएं और हमेशा उसे बताएं कि आप कितने भाग्यशाली हैं कभी भी यह महसूस करना बंद करो कि यह क्या है या आप महसूस कर सकते हैं कि आप पर भरोसा नहीं कर सकते क्योंकि आप इसमें रुचि खो रहे हैं।
    • आप उसे हर समय गले और चुंबन के साथ दबाना नहीं चाहते हैं, खासकर अगर वह आपके साथ नहीं जाता है हालांकि, आपको उसे पता करने के लिए एक रास्ता खोजना होगा कि आप हर पल के साथ एक साथ रहेंगे।
    • उसे सिर्फ एक सार्थक उपहार दें क्योंकि हां, वेलेंटाइन डे या उसके जन्मदिन के लिए ऐसा करने के बजाय, वह आपको दिखा सकता है कि आप वास्तव में देखभाल करते हैं। इरादा यही मायने रखता है, कीमत नहीं।
    • जब उसे एक बुरे दिन हो रहा है, तो उसे आश्चर्य करने के लिए प्रेम पत्र लिखें। यदि आप ऐसा करते हैं, जब आप इसे कम से कम उम्मीद करते हैं, तो आप उसे प्यार करेंगे।
  • छवि शीर्षक जिसका शीर्षक उसका ट्रस्ट चरण 15 है
    2
    अपने आप को करने के लिए जानें यदि आप वास्तव में उसके साथ गंभीर संबंध रखना चाहते हैं और उसे आप पर भरोसा करना चाहते हैं, तो आपको उसके साथ प्रतिबद्ध होना है। उसे देखने दो कि वह हमेशा तुम्हारे लिए भाग लेने के लिए आवश्यक नहीं है और आप उसे भी खुश करना चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप फिर से अपना विश्वास कमाने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप उसे कभी भी नहीं देना चाहते हैं या आपको लगता है कि आपको हिम्मत नहीं है। इसके बजाए, उत्पादक बातचीत करने का प्रयास करें, जो निर्णय के फायदे और नुकसान का वजन करते हैं, और एक रास्ता खोजने के लिए जो आप दोनों को खुश कर सकते हैं
  • आप देखेंगे कि आप अपने आप पर भरोसा कर सकते हैं यदि ऐसा लगता है कि आप वास्तव में अपने विचारों और भावनाओं को ध्यान में रखते हैं, तो हमेशा तुम्हारा से हटना चाहते हैं।
  • कभी-कभी आप को उस फ़िल्म को देखना पड़ता है जो वह देखना चाहती है या उसे जाने वाले रेस्तरां में जाती है- ऐसा करने के लिए ठीक है जब तक वह कभी-कभी आपको कभी भी देता है
  • छवि शीर्षक जिसका शीर्षक उसका ट्रस्ट चरण 16 है
    3
    सही होने की कोशिश न करें आप सोच सकते हैं कि आपको हर समय एकदम सही व्यक्ति होना चाहिए यदि आप चाहते हैं कि लड़की आपके लिए भरोसा करे, और आप उसे कभी निराश नहीं कर सकते। यद्यपि आप वफादार और भरोसेमंद होना चाहिए, आपको अपने आप को पूरी तरह से परिपूर्ण नहीं होना चाहिए। आप सबसे अच्छे व्यक्ति बनने का प्रयास करें और वह महसूस करेगी कि वह वास्तव में आप पर भरोसा कर सकती है। उसने कहा, उसे धोखा देने के लिए कोई बहाना नहीं है। धोखे कभी स्वीकार्य नहीं है
  • यदि आप नियुक्ति के लिए देर हो गए हैं, तो माफी मांगें और दिखाएं कि आप कितना महसूस करते हैं। जब तक आप इसे आदत नहीं करते, आप इस तथ्य की सराहना करेंगे कि आप यह स्वीकार करने के लिए तैयार हैं कि आपने गलती की है
  • आपको "मुझे नहीं पता" सहज महसूस करना चाहिए आपके लिए व्यवहार करना हमेशा जरूरी नहीं होता जैसे कि आप जानते थे कि क्या करना है अगर आप चाहते हैं कि मैं आपको भरोसा करूँ। वास्तव में, आप भी अपने आप पर भरोसा करना चाह सकते हैं यदि आप जानते हैं कि आप अपनी भावनाओं से ईमानदार हैं
  • छवि जिसका नाम ट्रस्ट 17 हासिल हुआ

    Video: घर के दरवाजे पर करे ये एक काम, खुद धन की देवी रहने लगेगी आपके घर

    4
    ईमानदारी से रहें आप पर भरोसा करने के लिए मुझे एक और चीज है जो आपकी भावनाओं से ईमानदार होना है। उसे देखने दें कि आप उसे कुछ पर भरोसा करना चाहते हैं, ईमानदारी से और उसके लिए उन बाधाओं को फाड़ना चाहते हैं। यद्यपि आपको अपने हर रहस्य को प्रकट करने की ज़रूरत नहीं है, जब आप उससे बात करते हैं तो ईमानदार और ईमानदार होने का प्रयास करना चाहिए, चाहे आप उसे पिछले हफ्ते क्या करेंगे, या अपने कॉलेज के कैरियर के बारे में आपको चिंता करने की बात करें। यदि आप अक्सर गंभीर होते हैं, तो आप देखेंगे कि आप लंबे समय तक अपने आप पर भरोसा कर सकते हैं।
  • अगर कोई ऐसी चीज है जो आपको चिंता करती है, तो आपको इसके बारे में उसके साथ ईमानदार होना काफी सहज महसूस करना चाहिए, भले ही यह आपके लिए थोड़ा सा शर्मनाक हो या आपको चिंता हो रही है कि उसे आपके बारे में बदतर राय है यदि आप उसे अपनी समस्याएं कभी नहीं बताते हैं, तो वह महसूस करेगा कि वह आपको कभी भी खुला नहीं होना चाहिए।
  • यदि आप एक बुरे दिन से गुजर रहे हैं, तो आप इसके बारे में उसके साथ ईमानदार हो सकते हैं, बता सकते हैं कि क्या होता है। तुम नहीं चाहते हो कि मैं सोचूं कि आपको सब कुछ छुपाना है। यदि आप उससे कुछ छिपाते हैं, तो वह भी ऐसा करेगी।
  • छवि जिसका नाम ट्रस्ट 18 हासिल है
    5
    उसके साथ संवाद करने का प्रयास करें एक लड़की के साथ गंभीर संबंध बनाए रखने के लिए जो आपको भरोसा करती है, आपको ईमानदार होना चाहिए और उसके साथ संवाद करने के लिए तैयार होना चाहिए। जब भी वह आपसे बात करना चाहती है, तब भी आप उसे अनदेखा नहीं कर सकते और आपको उसे अपनी समस्याओं के बारे में बताए जाने में भी सहज महसूस करना चाहिए। जब मैं आप से बात करता हूँ, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे करने के लिए तैयार हैं और वास्तव में इसे सुनने के लिए रोकें। अगर आपके पास कुछ कहना है, तो इसे बाद में मत छोड़ो या बात करने और विसंगतियों को हल करने के बजाय निष्क्रिय-आक्रामक रहें।
  • संचार किसी भी स्वस्थ रिश्ते में महत्वपूर्ण है यदि आप चाहते हैं कि उसे आप लंबे समय तक भरोसा करें, तो आपको उसे महसूस करना पड़ेगा जैसे आप अपने रिश्ते के बारे में बात करने और उसके साथ अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए तैयार हैं।
  • यदि आप अपने साथ अपनी भावनाओं को साझा करने से डरते हैं क्योंकि आपको लगता है कि आप परेशान या तुच्छ हो जाएंगे, तो आप वास्तव में अपने आप पर भरोसा नहीं कर सकते
  • छवि जिसका शीर्षक ट्रस्ट का लाभ 1 9 है
    6
    उसके लिए अलग समय यदि आप अपने रिश्ते को काम करना चाहते हैं और आप वास्तव में उसे आप पर भरोसा करना चाहते हैं, तो आपको उसके लिए अलग समय सेट करने और उसे दिखाने में सक्षम होना चाहिए कि यह प्राथमिकता है। यदि आप अपने दोस्तों के साथ बहुत समय बिताते हैं या घंटों के लिए अपने सेल फोन का जवाब नहीं देते हैं, तो यह संभावना है कि आप अपने आप पर भरोसा नहीं करते, क्योंकि आपको नहीं पता होगा कि जब आप उसके करीबी न हों तो क्या करना चाहिए। उसके लिए वहां रहने का प्रयास करें, अक्सर उसे बाहर जाने के लिए और उसे यह बताने दें कि जब आप एक साथ नहीं होते हैं तो आप क्या करते हैं। उसे समर्पित करने के लिए समर्पित समय आपको आवश्यक है।
  • यदि आप जानते हैं कि आपके पास कुछ घंटे तक आपका सेलफोन नहीं होगा, क्योंकि आप एक लंबी बैठक होगी या आप एक फिल्म देखेंगे, आप इसे नमस्कार करने के लिए एक पाठ संदेश भेज सकते हैं और यह जान सकते हैं कि क्या होता है बेशक, आपको उसे अपने जीवन के हर मिनट का एक खाता देने की ज़रूरत नहीं है और यह भी थकाऊ हो सकता है, लेकिन उसे बताएं कि आप सामान्य तौर पर अपना समय कैसे व्यतीत करते हैं, वास्तव में उसे आप पर भरोसा कर सकते हैं।
  • उसके लिए समय अलग करना दिखाता है कि यह आपके जीवन का एक केंद्रीय पहलू है। आप पर भरोसा करने और विश्वास करने के लिए यह मौलिक है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com