ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि क्या आपके दोस्त को पसंद करने वाला व्यक्ति उसके लिए समान महसूस करता है

तो डैनियल नामक एक लड़का ने आइरीन को पसंद किया? दोनों एक-दूसरे के लिए बने होते हैं, लेकिन आपको नहीं पता कि यह प्रेम पारस्परिक है या नहीं क्या आप सही पागल हो रहे हैं? जवाब खोजने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

छवि शीर्षक से आपका क्रश आकर्षित किया गया चरण 06
1
सबसे पहले, उस व्यक्ति को नहीं बताएं कि आपका मित्र उसे पसंद करता है। यह आपके दोस्त को बेताब और असुरक्षित बना देगा। अगर यह सच भी हो, तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए।
  • छवि खोजें अगर आपका मित्र ढूंढें` class=
    2
    एक अच्छा विचार यह है कि पहले अपने मित्र के प्रेमी के साथ दोस्त बनें। इस तरह आप कुछ आत्मविश्वास हासिल कर सकते हैं, और ऐसी चीजों से पूछ सकते हैं जैसे "क्या आपको लगता है कि ____ सुंदर / सुंदर है"?
  • छवि खोजें अगर आपका मित्र ढूंढें` class=

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    3
    शरीर की भाषा की जांच करें जब कोई लड़का किसी को पसंद करता है, तो वह उस व्यक्ति के कंधों को इंगित करता है जिसकी वह प्रशंसा करता है (भले ही वह उससे बात नहीं कर रहे हों)। यह कहा जाता है कि लड़कों के विद्यार्थियों को फैलाना जब उस लड़की को पसंद करता है जो उसकी आँखों में दिखता है लड़कियों को जब वे छेड़खानी कर रहे हैं, या बस, वे अपने दिखने के बारे में अधिक जागरूकता शुरू करने के लिए अपने बालों के साथ खेलना पसंद करते हैं। अगर लड़की किसी दिन किसी अच्छे मेकअप के साथ बहुत अच्छी तरह से तैयार हो जाती है और उसके साथ बहुत समय बिताती है, तो उस आदमी को उसका ध्यान देने के लिए बहुत समय लगता है, शायद उसे उसके लिए कुछ महसूस होता है लड़कियां पुरुषों के साथ बहुत इश्कबाज करती हैं, लेकिन कभी-कभी उन संकेतों को समझने में धीमी होती हैं



  • छवि खोजें अगर आपका मित्र ढूंढें` class=

    Video: ऐसे पता चल जायगा लगी है किसी की नजर, Hindi Astrology Jyotish kirpa,jai mata di

    4
    बस पूछो! एक दिन उठो और उस व्यक्ति को (अपने दोस्त के सामने नहीं) कहो "क्या आपको ___ पसंद है, क्योंकि ऐसा लगता है कि आप उन्हें पसंद करते हैं"। यहां तक ​​कि अगर वह कहते हैं, अगर वह नर्वस / विद्रोही काम करता है, या अतिरंजित या गलत तरीके से प्रतिक्रिया करता है - यहां तक ​​कि असुविधाजनक भी - तो जवाब निश्चित रूप से हाँ था
  • छवि खोजें अगर आपका मित्र ढूंढें` class=
    5
    अपने दोस्त का नाम कहो! यह इतना आसान है कि यह काम करता है इसे अपने दोस्त को पसंद करने वाले व्यक्ति को साबित करने के लिए कहें इसे चालू करें / जांचें और इसे "डैनियल, डैनियल, डैनियल!" (यदि उसका नाम है) कुछ बार कहें, और यदि वह तीसरे या पांचवे समय के आसपास मुस्कुराता है, और / या ब्लश, तो उसे पसंद है ।
  • खरगोश

    • यदि आप उस व्यक्ति के साथ दोस्त बनाते हैं जो आपकी मित्र पसंद करती है, तो उसके बारे में सकारात्मक बोलें
    • सुनिश्चित करें कि आपके मित्र को पसंद करने वाला व्यक्ति उसे जानता है और उसका नाम जानता है। आप किसी ऐसे व्यक्ति को पसंद नहीं कर सकते हैं जो उसे नहीं जानते हैं।
    • आप यह भी कह सकते हैं, "आप ___" या "आमंत्रित करें / उसे आमंत्रित करें!" और अगर वह व्यक्ति मुस्कुराता है, ठीक है, तो आपको अपना उत्तर मिला।

    चेतावनी

    Video: Genius inventions that make the world a better place!

    • आप किसी व्यक्ति की तरह नहीं बना सकते अगर ऐसा होने वाला है, तो ऐसा होगा। आपको ये सबक बुरे से सीखना नहीं है।
    • अपने दोस्त की पसंद के अनुकूल नहीं बनें, आप उसे पसंद कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको यह पसंद है, तो उसके साथ मत जाओ, और अपने दोस्त को यह न बताए कि वह आपको पसंद करते हैं, उसे दूर करने की कोशिश करें।
    • कुछ लोग बहुत इश्कबाज हैं, या बहुत शर्मीले हैं, इतना ही कि उन्हें पता चल जाएगा कि क्या उन्हें आपके दोस्त पसंद हैं।
    • अद्यतित रहें और सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति को आपका दोस्त पसंद करता है, वह आज किसी को पसंद नहीं करता है, लेकिन कल किसी और को, और अगले सप्ताह किसी और को अन्यथा आप एक समस्या और कई टूटे दिलों के साथ खत्म हो जाएगा।
    • कुछ लोग अक्सर जब भी उस व्यक्ति को पसंद करते हैं तब भी वे डेटिंग अस्वीकार करते हैं अगर ऐसा मामला है, तो अपने दोस्त को उस व्यक्ति पर काबू पाने में मदद करें, क्योंकि यह इसके लायक नहीं है।

    Video: गर्भ में लड़का होने के लक्षण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com