ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि क्या आप एक किशोरी हैं जब आप प्यार में हैं

क्या आप एक समूह के बीच में हैं लेकिन किसी एक व्यक्ति के लिए कुछ अलग महसूस करते हैं जो मौजूद है? तो, इस लेख को पढ़ें!

चरणों

छवि शीर्षक है अगर आप` class=
1
अपने शरीर की भाषा को देखें अगर वह तुम्हें पसंद करता है, तो शायद ही कभी आप पर उसकी पीठ मोड़ सकते हैं इसके विपरीत, यह बहुत संभावना है कि आप करीब आएंगे और आप पर बहुत कुछ देखेंगे। अगर आप अपने करीबी हैं, तो समझें कि यह रोमांटिक है और आप जो कहते हैं वह इसमें रुचि रखते हैं। यदि आप हमेशा अपने पूरे शरीर को अपने व्यक्ति को निर्देशित करते हैं, तो आप निश्चित रूप से आपके लिए कुछ महसूस करते हैं।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    2
    आँख से संपर्क करें। यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह जल्दी से दूसरे तरीके से दिखने की संभावना है अगर वह शर्मीली है, या वह आपकी टकटकी खोजने की कोशिश करेगा और इसे तय करेगा या इशारों को बनाएगा। यह असुविधाजनक हो सकता है अगर उसे यह पसंद नहीं है। दूसरी तरफ, अगर आपको लगता है कि आपने दृश्य संपर्क को किसी दूसरे व्यक्ति के मुकाबले एक दूसरे के अंश के साथ बनाए रखा है या यदि आपकी नजर फिर से दिशा बदलती है, तो इसका मतलब है कि आपके बीच कुछ है। इसके अलावा, अगर वह कहता है या जब आप आस-पास होते हैं और हर किसी को हँसता है तो वह आपको दूसरी तरफ देखने के लिए अपनी तरफ इशारा करता है कि क्या आपको यह मज़ेदार भी मिला है।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    3
    यह संभव है कि यदि आप उन्हें पसंद करते हैं तो आपके विद्यार्थियों का विस्तार होता है। यद्यपि यह निर्धारित करना मुश्किल है और आप अपनी आँखों के करीब होने की कोशिश कर अजीब अभिनय करके एक खराब छाप दे सकते हैं हालांकि, यदि आप लंबे समय से उसके करीब हैं, तो यह विवरण देखना आसान हो सकता है।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    4
    सुनो वह क्या कहते हैं। यदि वह आपको पसंद करता है और थोड़ा घबरा जाता है, तो शायद वह स्वयं के बारे में बात करना शुरू कर देता है अक्सर, लड़कों को यह दिखाने की आवश्यकता महसूस होती है कि वे कितना मूल्यवान हैं, खासकर यदि आप किसी दूसरे लड़के के बारे में बात करते हैं जब आप उसके साथ होते हैं
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    5
    भौतिक संपर्क पर ध्यान दें यह संभव है कि जब आप हंसते हैं, हाथ पर हाथ डालते हैं या जब तक वह तुम्हारा भाग नहीं चलता तब तक अपना पैर न हटाएं। यह भी संभव है कि मैं आपको छोटे विवरणों के लिए गले लगाऊं। ये सभी लक्षण आपको पसंद हैं, जब तक कि आप कई लड़कियों के साथ `प्लेबॉय` और इश्कबाज नहीं बनाते अगर आप `किसी लड़की को छूने के लिए` लेख में किसी भी चाल का अभ्यास करते हैं, तो एहसास करें और यदि आप किसी अन्य व्यक्ति की तुलना में आपके साथ उनका अधिक उपयोग करें।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    6
    अन्य लड़कियों के साथ उनके व्यवहार का निरीक्षण करें और देखें कि क्या वे आपके साथ अलग ढंग से व्यवहार करते हैं कुछ लोग आपका ध्यान पाने के लिए अन्य लड़कियों से इश्कबाजी करते हैं यह उन्हें देखने का अवसर देता है कि आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं और उन्हें यह जान सकते हैं कि क्या आप वास्तव में उन्हें पसंद करते हैं या नहीं। आप पुष्टि कर सकते हैं कि वह आपको जलन करने की कोशिश कर रहा है यदि समय-समय पर वह आपको दिखता है, जबकि वह दूसरी लड़की के साथ छेड़खानी कर रहा है उनकी आंखें आपकी आंखों की तलाश करेंगे, जब भी वे कर सकते हैं। एक और संकेत यह है कि जब आप छोड़ दें, उसके साथ छेड़खानी बंद करो यह महसूस करना मुश्किल होगा, लेकिन आप एक दोस्त से यह पूछ सकते हैं कि ऐसा होने पर क्या होता है। कभी-कभी, आपको यह पता लगाने के लिए सावधानी से कार्य करना होगा कि क्या कोई आपको पसंद करता है या नहीं
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    7
    देखें कि आप क्या करते हैं और कहते हैं कि आप रुचि रखते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप दोनों एक ही संगीत शैली की तरह हैं, तो आप उस प्रकार के बैंड या कलाकारों को सुनने का सुझाव दे सकते हैं। एक और उदाहरण, यदि आप उस बारे में एक टेलीविजन कार्यक्रम के बारे में बात करते हैं जिसे उसने पहले कभी नहीं सुना और फिर वह उसका पसंदीदा बन गया, यह वह चिन्ह है जिसे वह आपको पसंद करती है
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    8
    घबराहट के लक्षणों के लिए देखो घबराहट हँसी, पसीने वाले हाथ, गहरी साँस लेने, लगातार आंदोलन या तथ्य यह है कि जब आप महसूस करते हैं कि आप देख रहे हैं तो आप आकर्षण के अच्छे संकेतक हैं और आप किसी ऐसे व्यक्ति पर अच्छा प्रभाव डालते हैं जो आपको पसंद है
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=



    9
    अपने दोस्तों पर ध्यान दें अगर उन्हें पता है कि उन्हें आपके में रुचि है, तो जब आप आस-पास होंगे, तो आपको निश्चित रूप से परेशान करेंगे, या आपको यह समझने की ज़रूरत है कि वह आपको पसंद करती है और यह भी पता लगाने की कोशिश करें कि क्या आप उसे पसंद करते हैं। देखें कि वे आपके सामने कैसे व्यवहार करते हैं क्या आप मुस्कुराते हैं? क्या आप उस पर ध्यान केंद्रित करते हैं? क्या वे इस तरह से मुस्कुराते हैं कि उन्हें यह पता चलता है कि वे कुछ जानते हैं जो आप नहीं करते हैं?
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    10
    इसे अनदेखा न करें अगर यह आपके में सच्चा रुचि दिखाता है, (उदाहरण: यदि आप कॉरिडोर में बहुत काम करते हैं, काम पर, आदि। कम से कम वे भी वहां चल सकते थे।)
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    11

    Video: भक्ति की कहानी । जया किशोरी जी । कथा प्रसंग

    महसूस करें कि वह आपकी नकल करता है यदि आप ऐसा ही करते हैं, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी तालिका बदलते हैं, तो वह भी आगे बढ़ेगा (एक लड़का जिसने मुझे पसंद किया, मुझे भी नकल किया, यही कारण है कि मैं जानता हूं यह एक संकेत भी है।)
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=

    Video: मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से मंदिर में की शादी, ऐसी है दोनों की लव स्टोरी

    12
    ध्यान दें अगर आप हमेशा मजाक या परेशान करते हैं यदि आप अक्सर ऐसा करते हैं, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं। हालांकि, अगर वह किसी अन्य लड़की के साथ ऐसा नहीं करता है, तो वह शायद आपको पसंद करता है।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    13
    यदि यह आपको आपके हाथ पर छोटे नल देता है तो इसका मतलब यह भी हो सकता है कि आप इसे पसंद करते हैं। यह संभव है कि एक लड़का आपको कोमल बाधा देता है, लेकिन यह केवल इसलिए है क्योंकि वह आपको हंसी करना चाहता है। यह संभव है कि आप इसे पसंद न करें अगर आपको इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन दूसरी ओर, यदि आप झटका लौटाते हैं तो आप दिखाते हैं कि आप खेलना जारी रखना चाहते हैं!
  • Video: Ladki kaise pataye। जड़ी बूटी से वशीकरण। पति पत्नी की मुहब्बत के लिए। Bhangra-Bhringraj

    छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    14
    किसी भी तारीफ के लिए आभारी रहो, जो मैं आपको करता हूं यदि एक दिन आप अपने बालों को अलग तरह से कंघी बनाते हैं या आप अलग-अलग श्रृंगार पहनते हैं और लड़का उसे देखता है, तो यह एक महान संकेत है कि वह आपको पसंद करता है। ज्यादातर बच्चे इसे ध्यान नहीं देते हैं और यदि वे करते हैं, तो वे इसका उल्लेख नहीं करते हैं, जब तक कि वे आपके लिए कुछ महसूस नहीं करते। जैसा कुछ भी है: "आज आप बहुत अच्छे लगते हैं", "मुझे उस पोलो पसंद है" या "आज भी आप अलग तरीके से काम कर रहे हैं? यह अच्छा लगता है "एक संकेत है कि आप में रुचि हो सकती है नोट: यदि आप एक करीबी मित्र हैं, तो उपरोक्त वर्णित रोमांटिक रुचि का संकेत नहीं है। वह सिर्फ एक अच्छा दोस्त हो सकता है सभी लड़कों को प्रशंसा के साथ ईमानदार नहीं हैं, इसलिए आप को चिंता नहीं करनी चाहिए अगर आप उनकी प्रशंसा नहीं करते हैं।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=

    Video: चक्कर आने के कारण और आयुर्वेदिक उपचार chakkar ane ke karan aur ayurvedic upchar

    15
    ध्यान रखें कि वह आप में कुछ `मर्दाना विवरण` का पालन करेंगे। उदाहरण के लिए, लोशन के कुछ गंध आपके शेर के बाद आपके चेहरे पर आपके गले गले के बाद आपके चेहरे पर बने रहने के बाद इस्तेमाल करता है निश्चित रूप से, यह लड़का आपको पूछने वाला है: क्या यह पुरुषों के लिए लोशन है? और आप सोच सकते हैं कि यह एक और लड़के (और आपके पिता नहीं!) से है
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    16
    यदि वह एक सोशल नेटवर्क के माध्यम से आपसे बात करता है यदि आप अक्सर अपने आप से बात करते हैं, तो आप इसे पसंद कर सकते हैं। दूसरी तरफ, मैं सिर्फ आपको बोलने वाला और दयालु हो सकता था, इसलिए ऐसा न मानें कि आप उन्हें पसंद करते हैं क्योंकि वे बहुत बोलते हैं आप जो कुछ भी कहते हैं, उसके अंत में आप `एक्स` डाल सकते हैं जो जरूरी नहीं बताते हैं कि आप अपने लिए कुछ महसूस करते हैं। अचानक, इसका मतलब यह है कि वे बहुत अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, अगर वह कुछ कहता है जैसे `मैं कुछ जानता हूं जो आप नहीं करते हैं`, इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपको पसंद करती है और चाहता है कि आप इसे खोज सकें या, यह भी जानना चाहता है कि क्या आपको ऐसा लगता है। हालांकि, शायद, इसका केवल इसका मतलब यह हो सकता है, कि यह ऐसी चीज़ जानता है जो आप नहीं करते हैं एक नया रंग या कुछ नए दोस्त बन चुके हैं, आदि।
  • छवि शीर्षक है अगर आप` class=
    17
    देखें कि क्या वह आपको सावधानी से अनुसरण कर रहा है उदाहरण के लिए, यदि आप टेबल 1 पर हैं, तो अपने दोस्तों से बात करें, देखें कि क्या यह करीब है। उसके बाद, वार्तालाप समाप्त होने के बाद, और आप तालिका 7 पर जाते हैं, देखें कि क्या यह आपके अनुसरण करता है जाहिर है वह मेज पर 7 तक नहीं जाएंगे, जब तक कि उनके पास दोस्त न हो और संयोग से उनके साथ बातचीत करना चाहे। देखें कि क्या वह स्थान बदलता है जब आप टेबल से मेज पर जाते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह आपका अनुसरण कर रहा है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com