ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह आपको पसंद करता है

पता लगाएँ कि क्या एक लड़की पसंद करती है, आप एक पहेली को हल करने की कोशिश कर रहे हैं। सौभाग्य से विकी यहां यह जानने में आपकी सहायता के लिए है कि क्या आपको पसंद आया लड़की आपको पसंद करती है आपको बस कुछ अवलोकन कौशल और थोड़ा साहस की आवश्यकता होगी।

चरणों

छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 1
1
यदि आप उसे देखते हैं और आपको लगता है कि वह पहले से ही आपको देख रही है, तो उसके मुस्कुराओ जब ऐसा लड़का पहले कदम उठाता है तो लड़कियों की तरह। एक दूसरे के लिए आँख संपर्क रखें, फिर पर मुस्कान. नोट: एक सामान्य मुस्कान और एक चीज वाला एक ही नहीं है अगर आपको यह पसंद है, तो यह आपके मुस्कुराहट भी करेगा अन्यथा, यह आपको अजीब रूप से देखेगा और चारों ओर घूमता रहेगा। इसके अलावा, कुछ स्थितियों में लड़कियों को प्यारा मुस्कान पसंद है अपनी आँखों से मुस्कान और सुनिश्चित करें कि आपके पास सफेद दांत और अच्छे सांस हैं ऐसा मत करो जब तक आप एक दूसरे को नहीं जानते। उस लड़की के साथ इस पद्धति का उपयोग करने का प्रयास न करें जो आपको नहीं जानता।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 2
    2
    आपको वार्तालाप प्रारंभ करना होगा जैसा कि पिछले चरण में उल्लिखित है, लड़कियों को यह पसंद है जब एक लड़का पहले कदम उठाता है। जैसे कुछ सरल से शुरू करें "अरे, आपने सप्ताहांत में क्या किया?" या अगर सप्ताह के अंत के पास है, तो "अरे, क्या आपके पास इस सप्ताह के अंत में कुछ योजना है?" यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह उसी सवाल पूछकर आप वार्तालाप जारी रखेंगे और आप अपने जीवन में प्रवेश करेंगे। यदि आप बस "यह ठीक था" की तरह कुछ गड़बड़ कर रहे हैं और आप क्या कर रहे थे वापस जाना है, यह शायद आप में कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 3
    3
    उसके साथ दोस्ती करें निम्न चरणों को जारी रखने से पहले यह बहुत महत्वपूर्ण है। अगर आप अच्छे दोस्त हैं, तो आप आगे बढ़ सकते हैं, ऐसा ही हो! पता लगाएं कि आप किस संगीत को पसंद करते हैं, आपका पसंदीदा टीवी शो, आपका पसंदीदा सेलिब्रिटी आदि। यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो यह एक बातचीत बन जाएगी क्योंकि यह आपको आपकी रुचियों के बारे में भी पूछेगी। अगर आपको यह पसंद नहीं है, यह एक साक्षात्कार की तरह दिखेगा यदि आप एक ही शब्द के साथ प्रतिक्रिया देते हैं तो आप उसे जल्द से जल्द इन सभी सवालों से पूछने के लिए तैयार हो जाएंगे। यदि यह मामला है, तो "बातचीत" तुरंत समाप्त हो जाती है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 4
    4
    कमर से उसे पकड़ने की कोशिश करो नोट: यह केवल अगर वे अच्छे दोस्त हैं! यह सुनिश्चित करने से पहले कि आपके पास एक अच्छी मित्रता है या आपको समस्याएं होंगी! पीछे से चुपके से संपर्क करें और अपनी कमर को धीरे से रखें त्वचा या कुछ भी ऐसा निचोड़ न करें, बस अपने कमर पर अपना हाथ रखो और उन्हें वहां छोड़ दें। आप इस के साथ थोड़ा डरा सकते हैं, क्योंकि किसी ने आप पर झुकाया और अपनी कमर के चारों ओर अपना हाथ डाल दिया! यदि आप एक छोटी छलांग या चीख लेते हैं और घूमते हैं, तो कहते हैं "यह सिर्फ मुझे है!" और फिर मुस्कुराओ, आप का मजाकिया न करें। अपने हाथों को कमर पर रखें यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह आपको मुस्कुराएगा और शायद घबराहट से हंसते हुए, फिर अपनी मूल स्थिति पर वापस लौटेंगे। आपके हाथ अब भी आपकी कमर पर होना चाहिए। देखें कि क्या यह आपकी ओर झुकता है यदि ऐसा होता है, तो इसे थोड़ी अधिक बल के साथ रखें, लेकिन फिर इसे छोड़ दें यदि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो आप शायद हंसते हैं और दूर चले जाते हैं यदि आप दोनों शर्मीले हैं, तो शायद मैं आपसे पूछता हूं कि आप यह क्यों कर रहे हैं, आप इसे कैसे समझाएंगे?
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 5
    5
    उसे गले लगाने की कोशिश करो नोट: यदि यह पहला कदम सफल रहा है तो बस इसे आज़माएं किसी भी स्पष्ट कारण के बिना उसे दृष्टिकोण और गले लगाओ। सुनिश्चित करें कि आप इसे धीरे से करते हैं, जैसे कि आप अपने किसी एक मित्र के साथ ऐसा नहीं कर रहे थे। अपनी पीठ के ऊपरी क्षेत्र (अपने ब्रा की दिशा में) पर अपने हाथ रखो और कोमल परिपत्र आंदोलन करें। यदि आप रुचि रखते हैं, तो वह भी आपको गले लगाएगा। देखें कि क्या वह अपने कंधों पर अपनी ठोड़ी का समर्थन करता है यदि ऐसा होता है, तो इसका मतलब है कि उनके पास कुछ रसायन है उसके जैसा करो और अपने सिर को थोड़ा झुकाएं ताकि ऐसा लगे कि आप जमीन पर देख रहे हैं। अगर वह तुम्हें गले नहीं लेता है और दूर चलता है, तो इसका मतलब है कि आप परवाह नहीं करते।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 6
    6
    यदि आप भाग्यशाली हैं कि किसी बगल में आप के बगल में बैठें, अपना हाथ लेने का प्रयास करें आपको इसे देखभाल के साथ करना चाहिए सुनिश्चित करें कि आपका हाथ टेबल पर नहीं है लेकिन आपकी सीट पर आराम कर रहा है यदि आप दाहिनी ओर हैं, तो अपने बाईं ओर बैठें यदि आप बाएं हाथ वाले हैं, तो दूसरी तरफ बैठो। धीरे धीरे अपने हाथ उसके पास ले जाएं और उसे धीरे से स्पर्श करें। आप शुरुआत में कूद सकते हैं, लेकिन याद रखना, आपको यह पसंद है। यदि वह दूर नहीं ले जाता है, तो वह प्रगति करता है जब तक कि वह उसके हाथ को छू नहीं देता। धीरे-धीरे तुम्हारी उंगलियों को अपने बीच फिसलने से पकड़े रहें। यदि वह आपको पसंद करता है, तो वह वही करेगा और, उस मामले में, शेष वर्ग के लिए इस तरह रहने का प्रयास करें
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद है (दोस्तों के लिए) चरण 7

    Video: जीवन में सफलता के लिए ये जरूर करे | success tips in hindi

    7
    उनकी प्रतिक्रिया देखने के लिए अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज न करें। यदि वह आपको पसंद करती है, तो आप दूसरों के साथ इश्कबाज़ी कर रहे हैं, तो उसे एक मूर्ख की तरह महसूस करना होगा वह नहीं जानता कि आप उसकी प्रतिक्रिया को देखने के लिए ऐसा कर रहे हैं, लेकिन वह सोचेंगे क्योंकि आप उस लड़की को पसंद करते हैं जिसे आप झिड़काते हैं।



  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद है (दोस्तों के लिए) चरण 8
    8
    यदि आपके चेहरे पर बालों का ताला है, तो इसे धीरे से हटा दें और इसे अपने कान के पीछे रखें यदि आप रुचि रखते हैं, तो आप मुस्कान करेंगे अगर ऐसा नहीं है, तो यह दूर चलेगा
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद है (दोस्तों के लिए) चरण 9
    9
    यदि आप किसी ऑब्जेक्ट के लिए पहुंचते हैं, तो यह देखें कि वह इसे लेने से पहले धीरे से आपके हाथ को छू लेता है या नहीं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 10
    10
    यदि वह अपने बालों के साथ खेलती है, उसके होंठों की मालिश करती है या उसके नाखूनों को देखती है, इसका मतलब है कि वह घबराहट है। इसका मतलब यह है कि वह आपकी रुचि है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद है (दोस्तों के लिए) चरण 11
    11
    देखें कि जब वह आपके साथ बातचीत करते समय आंखों के संपर्क करता है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह परेशान है, कि वह आमतौर पर ऐसा नहीं करती है या वह आपको पसंद नहीं करती है। शुभकामनाएं!
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपका क्रश आपको पसंद करती है (दोस्तों के लिए) चरण 12
    12
    अपने आप को एक अच्छा केश बनाओ, आमतौर पर लड़कियों की तरह बाल उठाए।
  • छवि शीर्षक से पता है कि आपका क्रश आपको पसंद है (दोस्तों के लिए) चरण 13
    13
    एक शॉवर ले लो लड़कों को अधिक पसीना होते हैं क्योंकि वे अधिक खेल करते हैं, इसलिए साफ रहने और जिम छोड़ने के बाद दुर्गन्ध दूर करने वाले का उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • साफ रहें कोई लड़की किसी के पास नहीं होना चाहती है जो बदबू आ रही है
    • अच्छी तरह से पोशाक, लेकिन अतिरंजना नहीं करते
    • उसे आमंत्रित करने से पहले उसे बेहतर जानने की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर आपको पहले "दोस्त के क्षेत्र" के माध्यम से जाना है, तो अंत में यह इसके लायक होगा।
    • अपने आप को रहो!
    • जब वे बोलते हैं, तो उनके विद्यार्थियों का पालन करें यह दिखाया जाता है कि बड़े विद्यार्थियों का मतलब अधिक रुचि है, खासकर आप में।

    चेतावनी

    Video: कैसे पता करें कि वह आपसे सच्चा प्यार करता या करती है

    • यदि दोनों बहुत अच्छे दोस्त नहीं हैं, तो आपको कमर से उसे पकड़कर या उसे गले लगाकर अच्छा परिणाम नहीं मिलेगा। अगर आपको संदेह है, तो कोई भी कदम उठाने से पहले उससे कुछ और बोलें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com