ekterya.com

कैसे एक औरत के साथ बातचीत करने के लिए

क्या आप उन पुरुषों में से एक हैं जो एक लड़की से बात करने से डरते हैं, क्योंकि आपको लगता है कि आप कुछ गलत कहेंगे या क्योंकि वह आपकी बुरा धारणा करेंगे? जब तक आप सम्मान करते हैं और स्थिति को सही ढंग से व्याख्या करते हैं (जो मुश्किल नहीं है!) आपको लड़कियों से बात करने में सक्षम होने के लिए कोई समस्या नहीं होनी चाहिए शुरू करने के लिए पहला कदम पढ़ें

चरणों

भाग 1

एक लड़की को सही तरीके से निकालना
चित्र महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 1
1
शरीर की भाषा का व्याख्या करना एक लड़की की शरीर की भाषा का सटीक रूप से अनुवाद करने से आपको सफलता के अवसरों का अच्छा ख्याल मिलेगा, जब उससे निपटना होगा। ज्यादातर महिलाएं स्पष्ट रूप से दिखाती हैं कि जब वे किसी भी व्यक्ति को जिस तरह से उन्हें महसूस नहीं करते हैं, वे जो चीजें इस्तेमाल करते हैं और जिस तरह से वे आपकी उपस्थिति पर प्रतिक्रिया करते हैं, उनसे संपर्क करना चाहते हैं। नहीं इन संकेतों की उपेक्षा
  • आम तौर पर, यदि कोई लड़की एक किताब पढ़ रही है, संगीत सुन रही है या उसके कंप्यूटर पर ध्यानपूर्वक काम करती है, तो वह बातचीत शुरू करने के अपने प्रयासों के लिए खुली नहीं होगी। दूसरी ओर, अगर वह काम या पढ़ने के बजाय चारों ओर देखकर बहुत समय बिताती है, तो वह बातचीत के लिए खुला हो सकती है।
  • एक व्यक्ति जो अपनी बाहों से अपनी छाती को पार कर जाता है या जो आप से दूर रहने के लिए झुकाव कर रहा है (विशेषकर अगर वे खुद को उस स्थिति में रखते हैं, जो आपके साथ आंखों का संपर्क करने के बाद), बातचीत शुरू नहीं करना चाहते हैं
  • मत भूलो कि लड़कियों को एक युवा उम्र से सिखाया जाता है कि उन्हें लोगों के प्रति दयालु होना चाहिए। इसलिए, भले ही कोई महिला मौखिक रूप से उससे बात करने की आपकी कोशिशों को स्वीकार करती है, तो उसकी शरीर की भाषा कुछ अलग बता सकती है।
  • चित्र महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 2

    Video: क्या भगवान हमसे बातचीत करते है ? Does God Talk to Us ?

    2
    आँख से संपर्क करें नेत्र संपर्क एक व्यक्ति के हित और आकलन करने की इच्छा का आकलन करने के लिए एक शानदार और सुरक्षित तरीका है। जिस लड़की से आप बात करना चाहते हैं उसका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करें तीसरी बार उसके साथ दृश्य संपर्क प्राप्त करने के बाद, उसके पास जाएं जैसा कि कहा जाता है, तीसरा हार वाला है
  • एक मुस्कान भी ब्याज का आकलन करने के लिए काम करता है। यदि कोई लड़की आपको मुस्कुरा लेती है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि वह उससे बात करने के अपने प्रयास को अस्वीकार नहीं करेगा, खासकर अगर वह पहली बार ऐसा करने के बिना आपको मुस्कुरा लेती है
  • यह विधि लगभग कहीं भी काम करती है। आप लोगों से भरा बार, कैफेटेरिया, एक किताबों की दुकान, एक बस या एक विमान में आँख से संपर्क कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 3

    Video: बातचीत करने का तरीका

    3
    एक लड़की के पास आने पर आश्वस्त रहें ट्रस्ट एक व्यक्ति के सबसे आकर्षक गुणों में से एक है, इसलिए एक आत्मविश्वास दृष्टिकोण आपको एक संदिग्ध से ज्यादा ले जाएगा। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लड़की के लिए आपकी कंपनी में प्रसन्नता का इंतजार करना पड़ेगा, लेकिन इसका इस तथ्य से क्या करना है कि उसकी उदासीनता आपके आत्मसम्मान को खतरा नहीं है।
  • आपको अपनी शारीरिक भाषा पर ध्यान देना होगा यही है, अपनी छाती (एक रक्षात्मक मुद्रा) पर अपनी बाहों को दूर या पार नहीं करें। एक खुली शरीर भाषा को अपनाना, लड़की की ओर झुकना और चीजों के साथ खेलना न करें, अन्यथा ऐसा प्रतीत होता है कि आप परेशान हैं।
  • आत्मसम्मान का नाटक खुद को मूर्ख करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है ताकि आपके पास वास्तव में आत्मविश्वास है। तो सीधे खड़े हो जाओ और अपने सिर के साथ उच्च चलते चलते हैं।
  • याद रखें कि सबसे खराब बात यह हो सकती है कि लड़की को बातचीत में कोई दिलचस्पी नहीं है, जो कि बहुत महत्वपूर्ण नहीं है। आपकी उदासीनता का मतलब आपके लिए कुछ भी नहीं है इसे मत भूलना
  • छवि शीर्षक महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 4
    4
    अपने आप को रहो यह आत्मसम्मान के साथ हाथ में जाता है आपको याद रखना चाहिए कि आप एक महान व्यक्ति हैं और जो भी आप से बात करना पसंद करेंगे (जब तक आप सम्मान करते हैं)। जब आप उससे संपर्क करें, तो लड़की को क्या सोचना चाहिए, इसके बारे में मत डरना।
  • लड़की का यह पता होना चाहिए कि आप कौन हैं, भले ही यह आप का एक कम तीव्र संस्करण है उदाहरण के लिए, अगर आपको बाहरी गतिविधियां पसंद नहीं हैं, तो आपको दिखाएं कि आप उसे प्रभावित करना पसंद करते हैं। वह जल्दी से पता चल जाएगा कि आप नकली हैं और आप में बहुत रुचि नहीं लेंगे।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको तुरंत पोकीमोन कार्ड के अपने डेक को निकालना होगा या लगातार यह उल्लेख करना होगा कि आप अपने विश्वविद्यालय में सबसे अच्छा फुटबॉल खिलाड़ी हैं। यह वास्तव में खुद पर और आपके हितों में विश्वास रखने के साथ क्या करना है
  • याद रखें कि यह संभव है कि लड़की आपकी रुचियों को साझा नहीं करती है या बातचीत में बहुत दिलचस्पी है। अपने व्यक्तित्व के लिए अपराध के रूप में उनकी उदासीनता की व्याख्या न करें।
  • छवि शीर्षक महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 5
    5
    एक सम्मानजनक प्रविष्टि का उपयोग करें किसी के साथ वार्तालाप की शुरुआत (विशेष रूप से एक लड़की के साथ जिसे आप बेहतर जानना चाहेंगे), जटिल हो सकती है और आपको परेशान महसूस कर सकता है लेकिन डर मत! बातचीत के प्रवाह को बनाने के लिए कुछ बेहतरीन तरीके हैं
  • मदद के लिए पूछें यह लड़की के बारे में पूछना जितना आसान हो उतना आसान हो सकता है कि वह कैफ़ेटेरिया का सबसे अच्छा कैसा लगता है अगर ऐसा लगता है कि वह व्यस्त नहीं है, तो उसे उस स्थान पर कॉफी बनाने के लिए आमंत्रित करें जहां उसने सिफारिश की थी।
  • अपने आसपास के तत्वों का उपयोग करें यदि आप एक किताबों की दुकान में हैं, तो लड़की से पूछें अगर वह जानती है कि आप एक विशेष किताब कहां मिल सकते हैं। अगर दोनों बस के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं, समय के लिए पूछें और फिर बस के बारे में एक मजाक बनाओ जो हमेशा देर हो रही है, खासकर जब मौसम प्रतिकूल है
  • यदि कोई लड़की एक महान सहायक या परिधान पहन रही है, तो उसके बारे में उससे पूछें आप कह सकते हैं: "हाय, मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन ध्यान दें कि आप मेरी पसंदीदा सॉकर टीम से पसीना पहन रहे हैं। क्या आप एक प्रशंसक हैं?" या "क्या तुमने कभी उस बैंड के संगीत कार्यक्रम में हिस्सा लिया है? मैंने सुना है कि वे अद्भुत हैं।" यह आपको गहरी बातचीत की संभावना को खोलने और खोलने के लिए एक विषय प्रदान करता है।
  • भाग 2

    लड़की से बात करें
    चित्र महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 6
    1



    एक प्राकृतिक बातचीत को पकड़ो। बर्फ को तोड़ने के बाद, आप एक प्राकृतिक बातचीत करना चाहते हैं जो आपकी शुरुआती टिप्पणियों से शुरू हो सकती है जब आप लड़की से संपर्क करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि वह कहती है कि वह आपकी पसंदीदा सॉकर टीम का बड़ा प्रशंसक है, तो आप एक ऐसे खेल टूर्नामेंट के बारे में बात कर सकते हैं जिसमें टीम ने भाग लिया था और जब वह घटना हुई तो आप और वह कहाँ थे।
    • बातचीत के दौरान लड़की को बधाई देने के लिए यह भी एक अच्छा विचार है कि वह जानती है कि आप उससे रूचि रखते हैं। ऐसा कुछ अतिरंजित होना जरूरी नहीं है: "आप सबसे सुंदर लड़की हैं मैंने कभी देखा", क्योंकि यह नकली दिखाई देगा। इसके बजाय, कुछ कहें, "तुम्हारी आंखों से आपकी पोशाक बहुत अच्छी तरह से मिलती है, यह एक खूबसूरत रंग है" या "ये बालियां सुंदर हैं, क्या आपने उन्हें खुद बनाया है?"
    • किताबों की दुकान के उदाहरण में आपने लड़की से पूछा कि अगर वह एक विशेष किताब कहां थी, तो आप पूछ सकते हैं कि उसने क्या पढ़ा है। यदि वह नहीं कहता है, तो उसे बताएं कि यह आपके पसंदीदा में से एक है और उसे अपने पसंदीदा काम (या पसंदीदा शैली के बारे में पूछना है, क्योंकि एक पुस्तक चुनना मुश्किल हो सकता है)।
    • अगर आपने लड़की को बार में एक पेय डालने के लिए आमंत्रित किया और उसे स्वीकार किया, तो आप सबसे मजेदार चीजों के बारे में बात कर सकते हैं जिन्हें आपने नशे में व्यक्ति देखा है। यह उसे हंसी कर देगा और उसे आपको अपने मजाकिया कहानियां बताएगी।
  • चित्र महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 7
    2
    उसे सुनो एक लड़की को पता चल जाएगा कि पूरे बातचीत के दौरान आप उसके स्तनों पर नजर डालें और उसने जो भी कहा उसे नजरअंदाज कर दिया। इसी तरह, आप निराश महसूस कर सकते हैं यदि आप अपने आप को अपने बारे में बात करते समय बिताते हैं। जब वह बोलती है, तो उसे सुनो और उसे पूछने के लिए उससे पूछो कि वह आपकी रुचि है।
  • उसे इस विषय पर अपनी राय दें, भले ही यह सबसे अच्छा संगीत शैली की तरह सरल है या यदि वह सोचता है कि शिक्षा प्रणाली संकट में है।
  • ऑब्जेक्ट्स के साथ खेलना न करें, या अपने फोन की जांच करें, या अन्य चीजों के लिए अपनी तरसें बंद करें, जबकि एक लड़की आपसे बात करती है वह जल्दी से आपकी उदासीनता को ध्यान में रखेगी और आपके साथ उसी तरीके से व्यवहार करना शुरू कर देगी।
  • अगर आपका मस्तिष्क जब बात कर रहा है, तो उल्लास कर रहा है या आप पाते हैं कि उसे क्या कहना है, इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, उसे बताएं कि उसे मिलने से खुशी हो रही है और धीरे-धीरे बातचीत से वापस आ जाओ।
  • छवि शीर्षक महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 8
    3
    Fascínala। आप चाहते हैं कि आपका वार्तालाप लड़की के लिए दिलचस्प हो और न ही "मौसम कैसे है" की एक ही उबाऊ बात है? इसलिए, उन पहलुओं को दिखाने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए जो आपको अनोखा बनाते हैं और मैं आपके साथ बात करना क्यों जारी रखना चाहूंगा?
  • यदि आप एक दिलचस्प घटना (जैसे एक संगीत कार्यक्रम) से वापस आ गए हैं, तो इसका उल्लेख करें यदि आप अपने आप से जापानी सीखते हैं, तो बातचीत में इसका उल्लेख करें (आप कहकर यह कहकर कुछ हास्य जोड़ सकते हैं कि यह आपके लिए कितना मुश्किल था और आपने कुछ अजीब गलतियों को कहा था)।
  • कुछ पता लगाएं कि लड़की और आपके पास आम है पारस्परिक आकर्षण बनाने का एक बेहतरीन तरीका आम बातों के माध्यम से होता है कि वे बातचीत में (फुटबॉल टीम की तरह) से निपट सकते हैं। अगर उसे और आप के बीच संबंध होने लगता है, तो वह बात करने के लिए आपको फिर से देखना चाहते हैं। यदि आप किताबों की दुकान में हैं, तो कुछ किताबें ढूंढें जो आप एक साथ आनंद लेते हैं। यदि आप एक संगीत कार्यक्रम में हैं, तो कई अलग-अलग संगीत शैलियों के बारे में बात करें यहां तक ​​कि बस में हँसने जैसी चीजें, जो हमेशा देर से होती है, उनके बीच संबंध बना सकते हैं और आप।
  • लड़की को कुछ दिलचस्प बताओ उसे दिखाएं कि आप दुनिया में रुचि रखने वाले व्यक्ति हैं। यदि आपके शहर में हाल ही में एक महत्वपूर्ण घटना थी, तो इसके बारे में बात करें।
  • छवि शीर्षक महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 9
    4

    Video: How To Be INSTANTLY More ATTRACTIVE To Women - Scientifically Speaking!

    लड़की को दिखाएं कि आपके पास हास्य की भावना है हास्य किसी और चीज़ से अधिक तेजी से बांड बना सकता है बेशक, यह मत भूलो कि सभी लोगों के पास अलग-अलग हास्य की भावना है। सौभाग्य से, कुछ हास्य वर्ग और चीजें हैं जो आप कह सकते हैं कि निश्चित रूप से एक लड़की को हंसी देगा
  • अपने आप पर हँसते हैं यह लड़की को दिखाएगा कि आप अपने आप को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं हालांकि, आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप अपने आप को कम मत समझें उसे बताइए कि जब आप गलत बस पर मिल गए थे और किसी अज्ञात जगह में या उस वक्त जब आप किसी अजनबी को सोच रहे थे कि वह आपका दोस्त था,
  • आप कुछ अजीब बातों का भी उल्लेख कर सकते हैं जो आपने देखा था। हो सकता है कि आपने एक बहुत ही कम व्यक्ति को देखा जो अपने कुत्तों या जोकर के एक समूह के घूमते समय उलझा हो गया जब उन्होंने एक बार छोड़ दिया। वास्तविक घटनाएं मज़ेदार चीजों का उल्लेख करने से ज्यादा मज़ेदार होती हैं, वे लड़की को अजीब बातों को याद करते हुए एक पारस्परिक बातचीत भी बना सकती हैं।
  • चित्र महिलाओं के साथ प्रारंभिक बातचीत चरण 10
    5
    पीछे हटने के लिए उचित समय जानें कभी-कभी यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मज़ेदार, आकर्षक या दयालु हैं। सभी लड़कियों को आपसे बातचीत करना नहीं चाहेंगे मत भूलो कि कोई भी आपको समय या ऊर्जा नहीं लेता है और अगर कोई लड़की बातचीत में उदासीन लगता है, तो वह अच्छी तरह से पीछे आती है।
  • अगर लड़की अकेले ही जवाब देती है, तो लगातार अपना फोन जांचें या आपसे संपर्क न करें, आप संभवतः बातचीत से बाहर निकलने की तलाश कर रहे हैं।
  • यदि लड़की उन लोगों के साथ है जो आप क्या कहने के लिए उदासीन हैं या जो आपको नजरअंदाज करने की कोशिश करते हैं, तो बातचीत समाप्त करने का समय है।
  • दिखाएँ कि आपके पास वर्ग है व्यंग्य मत कहो, "ठीक है, मैं आपको बता सकता हूं कि मुझसे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है" या "आप को परेशान करने के लिए क्षमा करें"। इसके बजाय, मैंने खुशी से कहा: "ठीक है, मुझे आपसे बात करना पसंद आया।
  • युक्तियाँ

    • एक ऐसे वाक्यांश के साथ वार्तालाप प्रारंभ करें जो लड़की का अपमान नहीं करता। यहां तक ​​कि अगर आप मजाक कर रहे हैं, तो वह इसे गलत तरीके से ले सकती है।

    Video: सीखने के लिए बातचीत: माध्यमिक गणित

    चेतावनी

    • यदि लड़की आपके सामने एक व्यक्ति से बात कर रही थी, तो उस विषय से संबंधित कुछ बातों से बातचीत शुरू न करें, जिस विषय पर वह बात कर रही थी। दिखा रहा है कि आप उनकी बातचीत पर जासूसी करते हैं, आपको अच्छे दिखेंगे नहीं।
    • सावधान रहें अगर वह किसी दूसरे लड़के से बात कर रही थी, हो सकता है कि वह उसके प्रेमी के बारे में है और आपको नहीं पता कि क्या वह ईर्ष्या हो सकती है।
    • शपथ लेने से उसे कभी पता न करें
    • बचकाना व्यवहार को अपनाना न करें यह उन्हें परेशान करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com