ekterya.com

अपनी प्रेमिका को उत्तेजित कैसे करें

आप एक महान प्रेमिका के लिए भाग्यशाली महसूस करते हैं, लेकिन आप कुछ के बारे में चिंतित हैं: उसे कैसे उत्तेजित करना है? अगर यह आपकी प्रेमिका है, तो वह शायद आपको पहले से पसंद करती है, लेकिन हो सकता है कि आप अभी भी उसे उत्तेजित करने की कोशिश न करें और यह आपको परेशान महसूस कर सकता है लेकिन चिंता न करें- जब तक आपके बीच पारस्परिक आकर्षण हो, आप को उत्तेजित करने की ज़रूरत है, स्थिति को तैयार करना, धीरे-धीरे चलना और कुछ चाल चलाना जो आपकी प्रेमिका को पागल बना देगा। यदि आप जानना चाहते हैं कि आपकी प्रेमिका को उत्तेजित करने के लिए, इन चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1

एक कामुक वातावरण स्थापित करें
आपकी प्रेमिका चरण 1 पर टर्न ऑन इमेज शीर्षक
1
एक सेक्सी तरीके से कार्य करें. अपनी प्रेमिका को उत्तेजित करने के लिए, आपको शुरुआत से एक सेक्सी तरीके से काम करना चाहिए। आप किनारे पर चलते समय कामुक हो सकते हैं या ऐसी स्थितियों में नहीं, जैसा कि वह जगह है जहां वे गेंदबाजी करते हैं कामुक होने के लिए, यदि आपको विश्वास है होना चाहिए, आप कौन हैं और क्या आप की तरह लग रही है, और, उच्च आत्मविश्वास से भरा आयोजित सिर के साथ चलते हैं, लग रहा है कि आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं जिनके साथ यह होने के लिए भुगतान करता है कर रहे हैं के साथ सहज हो।
  • अपनी प्रेमिका को आंखों में देखो, जब आप उससे बात करते हैं। यह आपको दिखाएगा कि आपके पास आत्मविश्वास है।
  • आधा मुस्कुराहट बिल्कुल सही यह एक मुस्कान है जो आसानी से आपकी प्रेमिका की आत्माओं को रखेगा।
  • आगे बढ़ें जब आप उससे बात करते हैं यदि आप उसके प्रति सामान्य से थोड़ा अधिक झुकाव करते हैं, तो वह आपको चुम्बन करना और आप के करीब होना चाहती है।
  • अपने आप को अच्छी तरह पकड़ो आप हमेशा अपनी लड़की के साथ जाने से पहले साफ, साफ और तैयार रहना चाहिए। एक लड़का जो अपनी स्वच्छता पर ध्यान देता है वह बहुत कामुक है
  • आपकी प्रेमिका चरण 2 चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    Halágala. अपनी प्रेमिका को पता चले कि वह कितनी सुंदर है और वह कितनी अच्छी तरह दिखती है यदि आपने अपने बाल काट दिया है या कपड़े पहनने का मौका दिया है, तो आप उसे और भी अधिक चापलूसी करनी चाहिए। उसे बताओ कि वह सेक्सी लग रहा है, उसके पैरों को उस स्कर्ट के साथ खूबसूरत दिखने से डरना नहीं है या आपको वह कैसे प्यार करता है?
  • उसे उसे विशेष और सेक्सी महसूस करने की बात करें, और इसलिए उसे पता है कि आप ध्यान देते हैं
  • दुरुपयोग न करें यदि आप उसे सब कुछ के लिए चापलूसी करते हैं, तो आप अब आपकी टिप्पणियों में ईमानदार नहीं रहेंगे।
  • आपकी प्रेमिका चरण 3 चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    उसे आमंत्रित करें उसे बाहर जाने और चुंबन शुरू करने के लिए आमंत्रित करने से पहले, आपको उसे विशेष और अंतरंग बैठक में आमंत्रित करके स्थिति तैयार करनी चाहिए। हो सकता है कि आप दोनों चिड़ियाघर में जाकर या हैम्बर्गर खाने के लिए मजा लेते हैं, लेकिन यह समय नहीं है। उसे नींद की रोशनी के साथ एक जगह पर खाने के लिए ले जाएं और सुनिश्चित करें कि वह एक जगह चुनें जहां उनके पास बहुत सारे गोपनीयता हैं
  • खाने के बाद, पैदल चलना। उसे हाथ से पकड़ो अपने हाथ धीरे से रगड़ना शुरू करने के लिए कि रोमांटिक भावना व्यक्त करने के लिए
  • उसे दिखाएं कि इस प्रकार क्या होगा। नियुक्ति के दौरान, उसे अपने घुटने, कंधे या उसके लिए चुंबन देना भी एक अच्छा विचार है, जिससे उसे और अधिक चाहिए इस संपर्क के साथ बहुत उदार न हो उसे दिलचस्पी रखने के लिए पर्याप्त खेलते हैं और उसे और अधिक अंतरंग जगह पर आमंत्रित करने में सक्षम बनें।
  • आपकी प्रेमिका चरण 4 चालू करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    उसके साथ अकेले जाओ यदि आप उसे उत्तेजित करना चाहते हैं, तो आपको उसके लिए एक वातावरण बनाने की आवश्यकता होगी। अगर आपकी नियुक्ति अच्छी हो जाती है और आप समझते हैं कि वह आपके साथ रहना चाहती है, तो उसे अपने घर पर आमंत्रित करें ताकि वह अकेले अधिक समय निकाल सके। लेकिन इससे पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके घर में ध्वनियां, प्रकाश और अरोमा स्वाभाविक रूप से आपको अपने इच्छित गंतव्य तक ले जाएंगे। आगे बढ़ो ... कुछ भी नहीं है कि प्रारंभिक अग्नि को एक उच्छृंखल कमरे या रूममेट की तुलना में अधिक ताकतवर है जो वीडियो गेम खेलना बंद नहीं करता है।
  • कामुक संगीत चलाएं आरबी से कुछ चुनें, इसे धीरे-धीरे सही मूड में ले जाएं या पृष्ठभूमि में कुछ जाज डालें। इसे बहुत अधिक मात्रा में मत डालें या जैसे कि आपने संगीत खेला है - ऐसा व्यवहार करें जैसे आप हमेशा खेल रहे हों
  • रोशनी मंद करो सुनिश्चित करें कि आपके कमरे में रोशनी नरम है आप मोमबत्तियों का उपयोग भी कर सकते हैं यदि आप सावधान नहीं हैं कि दुर्घटना नहीं है। एक दूसरे को देखने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त प्रकाश होना चाहिए, लेकिन उसे शर्मीली या कमजोर महसूस करने के लिए पर्याप्त नहीं है
  • ताजगी रखना सुनिश्चित करें कि आपके कमरे में अच्छा लग रहा है और साफ है पल से खिड़कियां खोलें, जो आपको पता है कि आपकी प्रेमिका आपको यात्रा करेगी इसलिए कारावास की गंध नहीं है। आप आने से पहले भी एक धूप या सुगंधित मोमबत्ती का उपयोग कर सकते हैं
  • साफ रखें सुनिश्चित करें कि आपके कमरे में कोई गंदे कपड़े या कागज़ात नहीं हैं। यदि आपका कमरा साफ नहीं है, तो आपकी प्रेमिका उत्साहित हो सकती है।
  • आपकी प्रेमिका चरण 5 पर टर्न ऑन इमेज शीर्षक
    5
    पास कुछ चीजें हैं जो आपको अच्छी जलवायु पैदा करने में मदद कर सकती हैं। जब आपकी प्रेमिका आपकी यात्रा करे, तो आपको उसे आश्चर्य करने के लिए तैयार रहना चाहिए और उसे उत्तेजित करना जारी रखना चाहिए। आपके पास कुछ महत्वपूर्ण तत्व होना चाहिए जो एक अच्छा समय में योगदान करेंगे और इससे आपकी प्रेमिका पूरी रात आपके साथ रहती है। ये कुछ चीजें हैं जो आपके पास हैं:
  • शराब या अन्य पेय जब तक आपकी प्रेमिका को पीने के लिए बहुत छोटा नहीं है, तब तक आपको लाल और सफेद शराब या कुछ और पेय चाहिए, जिसे आप जानते हैं कि वह पसंद करती है। यदि आप रात के खाने के दौरान पीने के बाद आ चुके हैं, तो गति को बनाए रखना सबसे अच्छा है। सबसे अच्छे तरीके से शराब पेश करने के लिए हाथ में कुछ पेय लें।
  • नाश्ता। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी प्रेमिका को प्रभावित करने के लिए तेंदुए चाहिए। इसके बजाय, कुछ चॉकलेट बार, पनीर, कुकीज और कुछ सेक्सी फलों, जैसे स्ट्रॉबेरी या रास्पबेरी खरीदें।
  • अपने बिस्तर में साफ चादरें आपके बिस्तर पर आपकी प्रेमिका के लिए जितनी आकर्षक हो उतनी आकर्षक बनाने के लिए नए शीट होने चाहिए। अगर आपका बिस्तर गन्दा या खारिज किया जाता है, तो आपकी प्रेमिका को करीब नहीं जाना पड़ेगा
  • अपनी प्रेमिका चरण 6 चालू करें
    6
    उसे सहज महसूस करने में सहायता करें एक बार जब आप अपने घर में प्रवेश कर लेते हैं और आपके द्वारा बनाई गई सेक्सी वातावरण से प्रभावित हुए हैं, तो आपको उसे घर पर महसूस करना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर मैं पहले से ही अपने घर या अपने कमरे को जानता था, सुनिश्चित करें कि आप आरामदायक महसूस करते हैं। ऐसा करने के लिए, आपको एक सज्जन होना चाहिए ऐसा करने का यह तरीका है:
  • उसे अपने कोट से निकालने के लिए कहो आसानी से अलमारी में लटकाओ
  • उसे बताएं कि अगर वह चाहता है तो वह अपने जूते निकाल सकता है इससे उसे और भी सहज महसूस होगा।
  • यदि दोनों पेय, शराब की पेशकश करते हैं इसे बल न दें, लेकिन अगर आपके पास कुछ पीना है, तो आप निश्चित रूप से शांत महसूस करेंगे।
  • उसे बताओ कि आपने सचमुच एक रात में बिताए रात का आनंद लिया है। उसे बताओ कि यह सही तारीख थी। आप ऐसे कुछ का भी उल्लेख कर सकते हैं जिसने आपको प्रभावित किया है, जैसे: "हम उस मिठाई के लिए खाए गए केक अद्भुत थे" या "पानी में तारे के रूप में हमने देखा, सही लग रहा था?"
  • बैठ जाओ आप और आपकी प्रेमिका अब आराम से बैठने के लिए एक कुर्सी पर बैठकर या एक-दूसरे के करीब बैठ सकते हैं। अगर आप खड़े हैं, तो आप खुद को दूर करने की संभावना रखते हैं या अपने घर के चारों ओर घूमने के लिए थोड़ा घबराते हैं।
  • विधि 2

    एक अविश्वसनीय पूर्व गेम का आनंद लें
    आपकी प्रेमिका चरण 7 चालू करें
    1
    नाजुक शोक से शुरू करें एक बार जब आपकी प्रेमिका आपके अपार्टमेंट में आरामदायक महसूस करती है और वे अधिक अंतरंगता के लिए तैयार हैं, तो आप उसे धीरे से उसे दिखाने के लिए शुरू कर सकते हैं कि आप उसे चाहते हैं। यदि वे पहले से एक दूसरे के बगल में बैठे हैं, तो आप उससे संपर्क कर सकते हैं और उसके पैरों को छू सकते हैं। आप अपने हाथ को उसके हाथ से उसके घुटने तक कम कर सकते हैं या उसे गले लगा सकते हैं। यहां रोमांचक शुरू करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • यदि आप उसे गले लगा रहे हैं, तो आप उसके बालों के साथ खेल सकते हैं।
    • अगर आपके पास हार या झुमके हैं, तो आप उन्हें विनम्रता से स्पर्श कर सकते हैं और उन्हें बता सकते हैं कि आप उन्हें कितना पसंद करते हैं ताकि आप उनसे भी करीब पहुंच सकें।
    • आप एक छोटी और कामुक मालिश भी दे सकते हैं उसके कंधे की मालिश, उसके निचले हिस्से और उसकी गर्दन या डबियां भी। पहले अपनी उंगलियों को धीरे से उपयोग करें और दबाव बढ़ाएं अगर वह ठीक से प्रतिक्रिया दें
  • आपकी प्रेमिका चरण 8 को चालू शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: लड़की या औरत को सेक्स के लिए गरम कैसे करे ! Ladki ya Aurat ko Sex ke liye garam kaise kare




    उसे चूमो. एक बार जब आप उसे सहला लेते हैं, तो वह उत्तेजित होने लगती है और उसे चुम्बन करने के लिए आपको सही समय मिलना होगा। यदि आप अपने करीब आते हैं, अपनी आंखों की जांच करें, अपने होंठों को झुकाएं या झुकाएं, तो अब चुंबन शुरू करने का समय है। यदि आप उसे उत्तेजित करना चाहते हैं, तो आपके चुंबन उसे और अधिक करना चाहिए बनाना चाहिए यहां उसे चुम्बन करने के लिए कुछ रहस्य हैं:
  • शुरुआत में भाषा का उपयोग न करें यहां तक ​​कि अगर वे लंबे समय तक चुंबन कर रहे हैं, तो आपको तुरंत फ्रेंच चुंबन नहीं जाना चाहिए या यह बहुत आक्रामक लग सकता है।
  • अपने गर्लफ्रेंड के होंठ को धीरे से ब्रश करें और फिर धीरे-धीरे अपने जीभ की टिप को अपने साथ स्पर्श करें। यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो वहां आप फ्रेंच चुंबन में जा सकते हैं।
  • ब्रेक ले लो उसे एक पंक्ति में पांच मिनट के लिए चुंबन मत करो। आंख में उसे देखने के लिए हर मिनट या दो को तोड़ दो और उसे और अधिक करना चाहिए।
  • जब आप उसे चुम्बन करते हैं तो आप उसके बालों को छू सकते हैं या उसके शरीर को सता सकते हैं।
  • अनुभव। यदि आप उसके मुंह से दूर हो जाते हैं और आप उसकी गर्दन, उसके कानों या कंधों के पैर में जाते हैं, तो आप उसे उत्तेजित करते रहेंगे
  • छवि शीर्षक 430804 9
    3
    इसे और अधिक स्पर्श करें। अब जब आप चुंबन कर रहे हैं, तो आप अपने दुर्व्यवहारों के साथ थोड़ा अधिक मुखर हो सकते हैं। अपनी प्रेमिका के शरीर को अपने हाथ से धीरे से उसकी कमर, उसके कंधों को छूने और उसके कूच और स्तनों के पास चलो। सुनिश्चित करें कि वह आपके आंदोलनों के साथ सहज महसूस करती है।
  • प्रत्येक लड़की अलग है जैसा कि आप अपनी प्रेमिका के साथ और अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, आपको उन चीजों का बेहतर विचार होगा जो सबसे ज्यादा उत्तेजित करते हैं। आप उसे गर्दन पर चुंबन कर सकते हैं, उसे उसकी कलाई पर लाड़ या कुछ और कर सकते हैं।
  • Video: गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए कैसे गर्म करें | Girlfriend Ko $ex Ke Liye Kaise Manaye | Ladki Ko $ex

    छवि 430804 10 शीर्षक
    4
    कुछ कपड़े ले लो यदि आप पहले से ज्यादा भावुक क्षण शुरू कर चुके हैं, तो आप कुछ कपड़े निकाल सकते हैं ताकि दोनों उत्साहित महसूस कर सकें। लेकिन अगर आप अपनी प्रेमिका को उत्तेजित करना चाहते हैं, तो आपको खुद को खुद नंगा करना होगा। आपको आगे बढ़ना होगा:
  • फैसला लें कि क्या आप पहले अपनी शर्ट ले जाएंगे या इसे ले जाएंगे। यह आपकी प्रेमिका पर निर्भर करता है, शायद आप बेहतर महसूस करते हैं अगर आप उसे कपड़े से दूर ले जाने से पहले अपने कपड़े लेते हैं स्थिति का निर्धारण करें और अपने अंतर्ज्ञान के अनुसार निर्णय करें।
  • उसे ब्लाउज निकालें या वह जो भी पहन रहा है अपने ब्लाउज के नीचे अपने हाथ रखो और उसके ब्लाउज को खोलने से पहले या उसके सिर पर खींचने से पहले उसके स्तनों को सताएं।
  • अपनी शर्ट निकाल दो उस से अधिक आगे न जाएं या आप उसे उत्तेजित करने के बजाय उसे डरा देंगे। अपने आप को बहुत चिंतित न दिखाएं या वह स्थिति की गलत व्याख्या कर सकता है।
  • उसकी स्कर्ट या उसकी पैंट निकालें अपने अंडरवियर पर नाजुक ढंग से स्पर्श करें इसके साथ करो यह अच्छी तरह से करने की स्वादिष्टता है
  • एक बार जब आप उसकी पैंट या स्कर्ट को हटा लेते हैं, या उसने कपड़े पहने हुए कपड़े को निकालने में आपकी मदद की है, तो आप अपनी पैंट को निकाल सकते हैं या उसे ले जा सकते हैं।
  • अब जब आप अपने अंडरवियर में हैं, तो आप आगे बढ़ सकते हैं ... यह सेक्स के लिए समय है। यह केवल तभी करें जब आपकी प्रेमिका उस पर पहुंचने के लिए तैयार हो।
  • विधि 3

    कमरे में जाओ
    छवि शीर्षक 430804 11
    1
    यदि वे यौन संबंध रखते हैं, तो इसे सभी शब्दों के साथ कहते हैं यहां तक ​​कि अगर आप उसे अपने अंडरवियर में देखने के बारे में पागल हो, तो आपको यह निश्चित होना चाहिए कि वह अगले स्तर तक पहुंचने के लिए तैयार है। आपको स्पष्ट होना चाहिए और पूछना चाहिए, "क्या आप ऐसा करना चाहते हैं?" या "क्या आप इसके लिए तैयार हैं?" उसे आक्रामक लगने के बिना पूछिए, अपनी आंखों की ओर देखिए और उसे दिखाने के लिए धीमा कर दें कि आप उसके जवाब की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
  • आपकी प्रेमिका चरण 12 चालू करें चित्र शीर्षक
    2
    अपने कमरे में इसे उत्तेजित यदि आप सेक्स करना चाहते हैं, तो आप बिस्तर पर जाने से पहले भी आगे बढ़ना होगा आप अधिक के लिए तैयार हो सकते हैं, लेकिन आपको उसे उत्तेजित करने के लिए अधिक समय बिताना चाहिए। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कोशिश कर सकते हैं:
  • उसे पूरे शरीर को चूमो उसे गर्दन, कंधे, स्तन, पेट और उसके जांघों के अंदर भी चूमो।
  • उसे बताओ वह कितना कामुक है जब आप इस सबके बीच में हैं, तो अपने शरीर के पसंदीदा भागों को चापलूसी करें या उन्हें बताएं कि आप क्या कर रहे हैं, आप क्या कर रहे हैं।
  • अपने जननांगों को बहुत नाज़ुक रूप से स्पर्श करें अंडरवियर निकालें और इसे धीरे से एक या दो उंगलियों का उपयोग करके छुएं। आप अपना हाथ बढ़ा सकते हैं और उसे उत्तेजित करने के लिए रोक सकते हैं और उसे और भी उत्तेजित कर सकते हैं। तब तक रुको, जब तक कि वह कहती है कि वह तैयार है। अगर ऐसा नहीं है, तो यहाँ पर मत जाओ। जब तक दोनों तैयार नहीं हैं तब तक प्रतीक्षा करें यदि आप प्रतीक्षा करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो वह सोचती है कि आप उस व्यक्ति नहीं हैं, जिसे वह साथ में होना चाहती हैं
  • आपकी प्रेमिका चरण 13 चालू करें चित्र शीर्षक
    3
    उन्हें उत्तेजित करते हैं, जबकि वे यौन संबंध रखते हैं। यदि आप सेक्स करने का निर्णय लेते हैं, तो आप सेक्स करते समय उसे उत्तेजित करते रह सकते हैं। एक ही स्थान पर रहने की कोशिश न करें, लेकिन समय-समय पर परिवर्तन करें, लेकिन इतनी जल्दी नहीं कि उसके पास आराम करने का समय नहीं है और आपके पास आनंद लेने के लिए समय नहीं है। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कोशिश कर सकते हैं:
  • तुम शुरू करो अपने आप को आराम करो और कुछ मिनटों के बाद, उसे शीर्ष पर लाने के लिए कहें। शायद वह ऐसा करने की हिम्मत नहीं करता, इसलिए यदि वह नहीं करना चाहता है, तो कोई समस्या नहीं है।
  • पता चलता है कि आपकी यौन शैली क्या है यदि यह नाजुक है, तो गति घट जाती है, लेकिन अगर यह आक्रामक होती है, तो गति बढ़ जाती है।
  • गले या कानों को थोड़ा काटकर शर्त उठाएं।
  • अपने स्तनों को मत भूलना कुछ पुरुष इतने उत्साहित हो जाते हैं कि वे शेष साथी के शरीर के अंगों के बारे में भूल जाते हैं। समय-समय पर उसके स्तनों को छूना या चुंबन को मत भूलना।
  • अपने खुद के संभोग के साथ ग्रस्त मत बनो सुनिश्चित करें कि उसके पास भी एक या कम से कम प्रयास करें। यदि आप अपने संभोग के बाद रुचि खो देते हैं, तो आप उसे प्रभावित नहीं करेंगे
  • आपकी प्रेमिका चरण 14 को चालू करें
    4
    एक अच्छा रेटिंग के साथ समाप्त करें सेक्स के बाद, आपको एक अच्छा प्रभाव छोड़ना चाहिए ताकि वह और अधिक चाहता हो। एक बार सब कुछ तैयार हो जाने के बाद, कुछ समय बिताने के लिए उसे उसके पास बिस्तर में लादें, जिससे उसे प्यार और सराहना हो। उसे बताओ कि वह कितनी कामुक है और आप कितने अद्भुत हैं
  • एक बार जब वह निकलती है, तो उसे एक पाठ संदेश भेजें या उसे कुछ चालाक बताएं ताकि उसे याद दिलाना होगा कि वह कितनी अच्छी तरह एक साथ थे और वह कितनी उत्साहित थी।
  • कामुकता को उच्च रखें संभावना है कि वे फिर से अंतरंगता में फिर से मिलेंगे, इसलिए अगली बार जब आप उसे देखते हैं, तो वह आपसे सबसे अच्छी लगती है, उसे विनम्रता से छूती है और उसे बताएं कि वह कैसा कामुक है। यदि आप उन कोड को रखते हैं, तो यह बहुत ही कम समय में फिर से उत्साहित होगा।
  • युक्तियाँ

    • जब आप उससे बात करते हैं, तो वह अपने हाथ, पैर या क्रॉच को सहलाता है। ज्यादातर लड़कियों को प्यार और उन्हें उत्तेजित
    • अपने प्रेमिका के साथ संपर्क करने से पहले अपने मुंह के लिए स्प्रे का प्रयोग करना मत भूलना। कुछ लड़कियों की तरह
    • उसे चुंबन से पहले, उसे आंखों में देखें और अपनी उंगलियों के साथ उसे अपने अंगूठे से खींचकर अपने अंगूठे के साथ उसकी ठोड़ी को दबाएं। उसे आँखों में देखना बंद मत करो

    चेतावनी

    • कभी दबाव नहीं। आप उसे गुस्सा दिलाएंगे या आप उसे रोमांचक के बजाय उसे डराने कर सकते हैं।
    • प्रत्येक लड़की अलग है पता चलता है कि आप क्या पसंद करते हैं और जारी रखने से पहले पसंद नहीं करते
    • जब आप अपने क्रॉच को दुखी करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह असुविधाजनक नहीं दिखता है यदि आपके पास आपकी अनुमति नहीं है, तो आपको लगता है कि यह यौन अग्रिम अनावश्यक है, जो एक अच्छा समय बर्बाद कर सकता है।
    • बहुत तेजी से आगे बढ़ना मत, क्योंकि आप उसे अधिनियम के साथ जारी रखने के बारे में असुरक्षित महसूस कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com