ekterya.com

अपने प्रेमी या प्रेमिका के अलावा किसी को आकर्षण का विरोध कैसे करें

एक दीर्घकालिक संबंध बहुत मूल्यवान है। आपके साथी की वफादारी एक रिश्ते बनाए रखने का एक अनिवार्य हिस्सा है। हालांकि, आपके दैनिक मुठभेड़ों के दौरान ऐसे लोग होंगे, जिन्हें आप आकर्षित कर सकते हैं। यह जानने के लिए महत्वपूर्ण है कि उन मुठभेड़ों का सामना कैसे करें जिनके संबंध में आप पहले से मौजूद हैं बनाए रखने और बनाने के लिए।

चरणों

Video: Rolfing And Emotional Trauma - How Rolfing Can Help Your Emotional And Energetic Body

आपकी लड़का या प्रेमिका चरण 1 के अलावा कोई अन्य व्यक्ति के प्रति प्रतिरोध का शीर्षक
1
अपने वर्तमान संबंधों में निवेश करें अपने साथी के साथ दयालु और स्नेही बनें एक विशेष उपहार खरीदने पर विचार करें और उन चीजों को बिताने का समय व्यतीत करें जो आप एक साथ आनंद लेते हैं। संबंध एक-दूसरे को संतुष्ट करें
  • अपने लड़के या प्रेमिका चरण 2 के अलावा कोई अन्य व्यक्ति के प्रति प्रतिरोध का शीर्षक
    2
    अपने साथी के बारे में क्या आप की सराहना करते हैं उसके बारे में याद दिलाएं सभी सकारात्मक विशेषताओं के बारे में सोचो और उनमें से एक सूची बनाएं, यदि यह आपकी सहायता करता है यह आपके भौतिक आकर्षण से कुछ हद तक आपकी हास्य के लिए हो सकता है
  • आपकी लड़का या प्रेमिका चरण 3 के मुकाबले किसी और को प्रतिरक्षित आकर्षण का शीर्षक चित्र



    3
    अगर कोई आपके साथ छेड़खानी करता है, तो इसे अनदेखा करें कठोर मत बनो, लेकिन उस संदेश को स्पष्ट करें, जिसे आप प्रतिबद्ध हैं।
  • अपने लड़के या प्रेमिका चरण 4 के अलावा कोई अन्य व्यक्ति के प्रति प्रतिरोध का शीर्षक
    4

    Video: The Great Gildersleeve: House Hunting / Leroy's Job / Gildy Makes a Will

    अपने साथी के साथ संवाद करें उसे व्यक्तिगत रूप से या उसके साथ गुणवत्ता समय बिताने के लिए उसे कॉल या प्रोग्राम दें उस व्यक्ति पर अपना ध्यान रखें जो आप वास्तव में प्यार करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि किसी और में आकर्षण या रुचि का भाव एक संकेत हो सकता है कि आप ऐसे कुछ खोज रहे हैं जो आपके वर्तमान संबंधों में गायब है।
    • लंबे समय के बारे में सोचो अल्पावधि की संतुष्टि के समय की प्राप्ति का दुश्मन है
    • अपने भागीदारों से उन जरूरतों के बारे में बात करें और उसे बताएं कि वह कब महसूस करता है कि वह कब करता है या कुछ कर रहा है, या जब वह कहता है या कुछ नहीं कहता है।
    • अनम्यूट जरूरतों की जांच करने के लिए समय निकालें जो आप किसी और को देखना चाहते हैं।
    • लड़कों के लिए, पत्नी या प्रेमिका की एक सेक्सी तस्वीर लेने के लिए उपयोगी हो सकता है, क्योंकि वे सुंदर युगल की याद दिलाते हैं।

    चेतावनी

    Video: Calling All Cars: True Confessions / The Criminal Returns / One Pound Note

    • जब आप ऐसा करते हैं, तो हमेशा "आप" के बजाय "I" शब्द का उपयोग करके वार्तालाप प्रारंभ करें और जिस तरह से आपको यह महसूस होता है उसे जारी रखें। "I" शब्द का प्रयोग "आप" शब्द की तरह एक अभियोग की तरह नहीं लगता है। आपकी भावनाओं के बारे में बात करने से आपको पता चलता है कि आप अपने रिश्ते की कितनी परवाह करते हैं, क्योंकि भावनाएं उनके पास होने वाले कनेक्शन का मूल है।
    • इसका उद्देश्य अन्य व्यक्ति को चोट लगी है, लेकिन समस्या को हल करने के लिए नहीं है।
    • शब्द बहुत शक्तिशाली हैं और जिस तरह से आप अपने आप को व्यक्त करते हैं, उन्हें आपसे सुनने के लिए, अनदेखा करने या अनावश्यक लड़ाई शुरू करने के बीच अंतर बना सकते हैं। सूचना इन दो बातचीत के बीच अंतर ... "मुझे लगता है कि तुम मुझे समर्थन नहीं करते जब मैं अतिरिक्त समय काम है क्योंकि मैं नहीं बोलता घर पहुंचने पर और कहा कि मुझे लगता है कि मैं उसे हरा बनाता है।" विपरीत क्या है: "आप का समर्थन नहीं करते कि ज्यादा पैसा घर लाने जब मैं, अतिरिक्त समय काम क्योंकि जब मैं घर आया था पूरी तरह से मुझे ध्यान न दें।" यह दृष्टिकोण एक चर्चा के लिए एक निमंत्रण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com