ekterya.com

दूरस्थ देखने का अभ्यास कैसे करें

रिमोट व्यू (वीआर) एक सीखा कौशल है जो लोगों को विषय, किसी भी दूरदर्शिता के बिना मानसिक क्षमता वाले लोगों, स्थानों, स्थानों और वस्तुओं की छवियों को समझने में सक्षम बनाता है। वीआर को एक पैरासायक्लॉजिकल घटना के रूप में वर्गीकृत किया गया है और यह अन्य पैरासायकल संबंधी घटनाओं से संबंधित है जो कि शिष्टाचार और टेलीपथी से संबंधित है। कोई सुराग नहीं के साथ एक पृथक जगह से, दूरस्थ दृष्टि से एक व्यक्ति अज्ञात लक्ष्य की अनुमानित विशेषताओं को निकाल सकता है। रिमोट संतों का दावा है कि वे मनोविज्ञान नहीं हैं, लेकिन एक असाधारण क्षमता में कुशल पेशेवर हैं। रिमोट देखने का एक लंबा इतिहास है, जो यूनानियों के साथ डेटिंग करता है, और सीआईए के लिए आधुनिक समाज का फ़ोकस बन गया, जिसने 1 9 70 के दशक के शुरूआती दिनों में वीआर शोध समूह को वित्त पोषित किया। कि कुछ लोगों को रिमोट देखने के लिए संवेदनशील हैं, ऐसा कहा जाता है कि कोई भी इसे सीख सकता है और अभ्यास के साथ इसे सुधार सकता है। रिमोट देखने के लिए सीखने के लिए इस बुनियादी प्रयोग के चरणों का पालन करें।

चरणों

Video: Cuadro con macetas . Estudio perspectiva.

1
एक जगह चुनें जहां आप दूरस्थ देखने सीख सकते हैं। यह संभव के रूप में कुछ सजावट के साथ एक स्पष्ट कमरा होना चाहिए। कम व्याकुलता, बेहतर
  • 2
    एक दूरस्थ देखने के सत्र के लिए आवश्यक सामग्री इकट्ठा आपके पास बैठने के लिए एक आरामदायक कुर्सी, एक मेज या डेस्क लिखना, एक पेंसिल और बहुत सारे कागज़ होना चाहिए।
  • 3
    किसी व्यक्ति को अपने साथी के रूप में विश्वास करें। यह व्यक्ति आपका सह-प्रयोगकर्ता होगा, जो आपके उद्देश्यों को चुनने और प्रयोग को प्रबंधित करने के लिए जिम्मेदार होगा। यह महत्वपूर्ण है कि आपका साथी पूरी तरह से प्रयोग की प्रकृति को समझता है और जानता है कि सत्र समाप्त होने से पहले उसे आपको कोई सुराग नहीं देना चाहिए या लक्ष्य प्रकट नहीं करना चाहिए।
  • 4
    अपने साथी को बेतरतीब ढंग से 4 से 5 लक्ष्य चुनने के लिए कहें यथासंभव संभव है, इन उद्देश्यों को एक दूसरे से अलग होना चाहिए। आपके साथी को अलग-अलग लिफाफे में प्रत्येक श्वेत की एक तस्वीर रखना चाहिए और उन्हें क्रम में सूचीबद्ध करना चाहिए।
  • 5
    लिफाफे से एक लक्ष्य चुनें, जो आपके साथी ने आपको दिया था। लिफाफे खोलें या किसी भी तरह से उस चित्र को देखने की कोशिश न करें जो अंदर है।
  • 6
    खुद को ऐसे जगह पर अलग रखें जहां आप दूरस्थ देखने का अनुभव कर सकते हैं। आपके अलावा किसी और को नहीं होना चाहिए, प्रयोग सामग्री और उद्देश्य लिफाफा।



  • 7
    उद्देश्य नंबर के साथ कागज की एक शीट लेबल करें जिसे आप दूरस्थ रूप से देखेंगे। यहाँ आप अपने अवचेतन के संकेत का उपयोग करें
  • 8
    अपने दिमाग को स्पष्ट करें गहरा साँस लें और विश्राम की स्थिति दर्ज करें, लगभग ध्यान करें। अपना समय यह कर लो।
  • 9
    उद्देश्य पर ध्यान केंद्रित करें लक्ष्य पर अपने दिमाग को ध्यान केंद्रित करें और लक्ष्य के बारे में किसी भी मानसिक छवि को इकट्ठा करें जो आपके दिमाग से शीघ्रता से गुजर सके। दूरस्थ देखने के लिए आपको मानसिक शोर और प्रामाणिक दृष्टांत के बीच अंतर करके उपयोगी चित्रों की पहचान करना सीखना चाहिए जो आपको जल्दी दिखाया गया है।
  • मानसिक शोर पर ध्यान न दें मानसिक शोर एक जागरूक विचार है और आपके दूर से कल्पना करने के प्रयास के लिए व्याकुलता है। यह तेज, स्पष्ट और शोर चित्रों के रूप में आता है, और आपको इसका विश्लेषण किए बिना त्यागना होगा।
  • दृष्टांत पर ध्यान दें एक दृष्टि एक धुंधला मानसिक धारणा है जिसे डीजा-वी सपनों या घटनाओं के दूर की यादों की तुलना में किया जाता है। एक दूरदर्शी द्रष्टा केवल दृष्टांतों पर ध्यान केंद्रित करता है।
  • 10
    आपके पास कोई भी दृष्टि लिखें कागज के एक टुकड़े पर, किसी भी धारणा को इंगित करें जो आपके दिमाग में आती है, यह आकार, ध्वनि, रंग, शब्द या संख्याएं हो।
  • 11
    जब आप थके हुए हों तो अपने साथी को बताएं इसके साथ प्रयोग समाप्त होता है।
  • 12
    अपने साथी के साथ परिणामों की समीक्षा करें उन दृश्यों का ध्यान रखें जिन पर आप और आपके साथी का विश्वास सही है और उन विशेष धारणाओं से जुड़े दृष्टि की भावना को याद रखें। यह आपको प्रामाणिक दृष्टि की पहचान करने में मदद करेगा, ताकि आप समय के साथ सुधार कर सकें।
  • Video: #Radionicsonline Miraculous Healing Machine It does wonders!! Radionics Healing in India

    युक्तियाँ

    • एक डायरी रखें जहां आप प्रत्येक प्रयोग को रिकॉर्ड करते हैं, ताकि आप अपनी प्रगति को ट्रैक कर सकें।
    • पार्टनर के बिना अपने कौशल का अभ्यास करने के लिए ऑनलाइन दूरस्थ देखने के परीक्षणों को देखें
    • ध्यान का अभ्यास नियमित रूप से मानसिक शोर के अपने मन को साफ करने में आपकी मदद कर सकता है, इसलिए आपके रिमोट देखने के सत्र अधिक उत्पादक होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com