ekterya.com

कारों के लिए रिमोट कंट्रोल इग्निशन सिस्टम कैसे चुनना

कारों के लिए एक रिमोट-नियंत्रित इग्निशन सिस्टम ख़रीदना यदि आपको नहीं पता है कि आप क्या ढूंढ रहे हैं तो यह एक भारी अनुभव हो सकता है। कैसे एक रिमोट कंट्रोल इग्निशन सिस्टम चुनने के लिए? उन विशेषताओं का पता लगाएं जो आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं क्या आप सड़क के दूसरी तरफ खड़ी एक वाहन को रोका जा सकेगा? क्या आप एक अत्यंत ठंडे मौसम में रहते हैं? क्या आप इग्निशन सिस्टम में रूचि रखते हैं जिसमें चाइनालेस प्रविष्टि शामिल है? ये सभी महत्वपूर्ण प्रश्न हैं जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिए।

चरणों

भाग 1
अपनी कार की आवश्यकताओं को जानिए

एक रिमोट कार स्टार्टर चरण 1 चुनें शीर्षक वाली छवि
1
अपने वाहन की दोनों वारंटी और दूरस्थ इग्निशन सिस्टम पर जानकारी पढ़ें।
  • कई कंपनियां, जब तक आप वाहन के मालिक होने के लिए दूरस्थ-नियंत्रित इग्निशन सिस्टम की गारंटी देंगे जबकि सिस्टम वारंटी के अधीन है, रिमोट कंट्रोल कभी-कभार एक वर्ष या दो से अधिक के लिए गारंटी नहीं है, इसलिए रिमोट कंट्रोल की जगह की लागत का पता लगाएं।
  • शीर्षक वाला छवि एक दूरस्थ कार स्टार्टर चरण 2 चुनें
    2
    अपने वर्तमान वाहन की वारंटी की जांच करें एक डीलर वॉरंटी को खाली नहीं कर सकता है, अगर वाहन का एक टुकड़ा वाहन में जोड़ा जाता है। यह कानून के खिलाफ है हालांकि, डीलर वारंटी रद्द कर सकता है अगर उपकरण की स्थापना से वाहन को कोई नुकसान हो सकता है। आप एक कंपनी और प्रज्वलन प्रणाली के रिमोट कंट्रोल के लिए एक दुकान की तलाश करनी चाहिए जो किसी भी क्षति से बचने और आपकी गारंटी रद्द करने के लिए पेशेवर है।
  • भाग 2
    के लिए देखने के लिए विशेषताओं

    एक रिमोट कार स्टार्टर चरण 3 चुनें शीर्षक वाली छवि
    1
    दूरस्थ इग्निशन सिस्टम को चुनते समय ट्रांसमीटर की सीमा को देखिए।
    • इग्निशन सिस्टम को आपकी आवश्यकता की तुलना में छोटी श्रेणी के साथ खरीदना न करें।
    • जब आप एक श्रेणी चुनते हैं तो शॉपिंग सेंटर, थिएटर और रेस्तरां के दौरे पर विचार करें। इन अवसरों के लिए आप खुद को एक न्यूनतम सीमा के साथ मिल सकते हैं
  • एक रिमोट कार स्टार्टर चरण 4 चुनें शीर्षक वाला छवि
    2
    रिमोट कंट्रोल इग्निशन सिस्टम के इंजन स्पीड डिटेक्टेक्शन तंत्र की जानकारी की जांच करें।
  • मॉनिटर आपके इंजन के आरपीएम को अपने वाहन को नुकसान से बचने के लिए देखेगा यदि इंजन में समस्या हो रही है।
  • आरपीएम संवेदक आपको यह भी बताएगा कि कार वास्तव में बहुत ही ठंडा दिन पर नहीं रही है और आप इसे फिर से चालू करने का प्रयास करते हैं। संवेदक के बिना, जब आप वहां पहुंचते हैं, तो आपका वाहन स्टार्टर ठंडा होगा।
  • शीर्षक वाला छवि रिमोट कार स्टार्टर चरण 5 चुनें



    3
    हुड के नीचे एक सुरक्षा कट-ऑफ स्विच वाले कारों के लिए एक दूरस्थ-नियंत्रित इग्निशन सिस्टम ढूंढें।
  • हुड के नीचे स्थापित कट-ऑफ स्विच होना बहुत जरूरी है, चूंकि किसी भी समय बोनट खोला जाता है, वाहन पर काम करते समय चोट लगने से बचने के लिए दूरस्थ इग्निशन सिस्टम मैन्युअल रूप से बंद किया जा सकता है।
  • एक रिमोट कार स्टार्टर चरण 6 चुनें शीर्षक वाला छवि
    4
    अगर आपके वाहन में यह नहीं है, तो अपने रिमोट कंट्रोल इग्निशन सिस्टम के साथ एक बिना चाबी प्रविष्टि स्थापित करने पर विचार करें। यदि आपके पास फ़ैक्टरी कुंजी के बिना एक प्रविष्टि है, तो आप अपने रिमोट कंट्रोल इग्निशन सिस्टम में बिना किसी प्रविष्टि प्रविष्टि को जोड़ने पर विचार कर सकते हैं। रिमोट-नियंत्रित इग्निशन सिस्टम में आम तौर पर बहुत बड़ी रेंज होती है, जिससे इसे अपने दरवाजे खोलने या बंद करना अधिक आसान हो जाता है।
  • शीर्षक वाला छवि एक दूरस्थ कार स्टार्टर चरण 7 चुनें
    5

    Video: रिमोट प्रारंभ ख़रीदना गाइड (पूर्ण संस्करण) - Compustar

    कारों के लिए एक दूरस्थ-नियंत्रित इग्निशन सिस्टम ढूंढें जो कि स्थापना प्रक्रिया के भाग के रूप में एक सुरक्षा प्रणाली प्रदान करते हैं। सुरक्षा प्रणाली को वाहनों में जोड़ा जा सकता है, जो पहले से ही कारखाना सुरक्षा है
  • Video: बेस्ट रिमोट प्रारंभ प्रणाली 2018

    शीर्षक वाला छवि एक दूरस्थ कार स्टार्टर चरण 8 चुनें
    6
    रिमोट कंट्रोल इग्निशन के लिए कुछ अन्य फीचर जोड़ें, जो आम तौर पर सभी इकाइयों में नहीं आते हैं।
  • हीटिंग के साथ सीटें एक विकल्प है कि आप इग्निशन की प्रणाली को कार के रिमोट कंट्रोल के साथ रख सकते हैं। सर्दी के दिन सर्दी के दिन न केवल आपका वाहन गर्म होगा, लेकिन आपकी सीट सुखद और आरामदायक होगी
  • पीछे की खिड़की में एक डीफ्रॉस्ट सिस्टम जोड़ें, जिससे कि आपकी खिड़कियां गाड़ियां और गाड़ी के हीटिंग के लिए इंतजार किए बिना जाने के लिए तैयार हो जाएं या आपको इसे खुद को परिमार्जन करना होगा
  • एंटी-स्क्रैच की विशेषताएं देखें जो आपके इंजन को एक बार इग्निशन कुंजी को घुमाने की गलती से आपके इंजन को सुरक्षित करती हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास साल के लिए प्रज्वलन प्रणाली है, तो कुंजी दर्ज करने और चालू करने की प्रवृत्ति मौजूद है। एंटिगिओरस फंक्शन उन दिनों में आपके प्रज्वलन इंजन की रक्षा करेगा जब आप भूल जाते हैं कि आपका वाहन पहले से ही है और कुंजी को चालू करने की कोशिश कर रहा है।
  • एक कार इग्निशन यूनिट के लिए एक वाहन को खोजने के लिए कार अलार्म एक और इजाजत इकाई के लिए एक सरल अतिरिक्त है। सींग एक बटन के क्लिक के साथ आवाज़ करेगा, ताकि आप बड़े वाहन में अपना वाहन पा सकते हों।
  • भाग 3
    सुनिश्चित करें कि आपके पास सब कुछ है जो आपको ज़रूरत है

    एक रिमोट कार स्टार्टर चरण 9 चुनें शीर्षक वाला छवि
    1
    सुनिश्चित करें कि आपको एक ऐसी प्रणाली मिलती है जो आपकी ज़रूरतों के लिए एकदम सही होती है और इसके पास एक आजीवन गारंटी होती है कई प्रणालियां अब दो-तरफ़ा रिमोट कंट्रोल के साथ आती हैं, जिसमें एक व्यापक श्रेणी होगी और वास्तव में यह गारंटी देता है कि आपकी कार रिमोट कंट्रोल से चालू हो जाएगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com