ekterya.com

WikiHow में एक रीडायरेक्ट को कैसे हटाएं

एक रीडायरेक्ट इसलिए जब कोई या wikiHow से लेख (जैसे ब्लॉग और फ़ोरम के रूप में) अन्य वेबसाइटों पर एक पुराने शीर्षक में एक लिंक पर क्लिक करता है कि, इस व्यक्ति को स्वचालित रूप से भेजा जाता है जब wikiHow पर एक पृष्ठ निगमित हो या ले जाया जाता है बनाई गई है (पुनः निर्देशित) नए शीर्षक के लिए कभी-कभी, इसे एक अलग शीर्षक पर पुनर्निर्देशित किया जाता है, जिसका अर्थ है कि कोई भी उसी शीर्षक के लिए एक लेख नहीं लिख सकता क्योंकि यह रीडायरेक्शन कोड से संतृप्त है। इस मामले में, पुनर्निर्देशन समाप्त होना चाहिए। टूटी हुई लिंक बनाने से बचने के लिए इन चरणों का पालन करना महत्वपूर्ण है।

चरणों

1

Video: 20 MUST-पता पुरुषों के लिए हैक्स

सुनिश्चित करें कि रीडायरेक्ट शीर्षक भिन्न है आप लेख मर्ज पॉलिसी को यह समझने के लिए पढ़ सकते हैं कि विकी हव शीर्षक कितना अलग है। अग्रेषित किए जा रहे एक के साथ रीडायरेक्ट शीर्षक की तुलना करें। आम तौर पर, यदि दो खिताब विनिमेय नहीं होते हैं, तो वे अलग होंगे और पुनर्निर्देशन समाप्त हो जाना चाहिए। अगर फर्क केवल वर्तनी में है, वाक्यों की संरचना में या अन्य न्यूनतम अंतर, तो पुनर्निर्देशित शीर्षक को हटाने की कोई आवश्यकता नहीं होगी।
  • दूसरे मामले में, यदि कोई दूसरा डबल (जहां एक रीडायरेक्ट पृष्ठ को दूसरे रीडायरेक्ट पृष्ठ पर भेजा जाता है) तो एक रीडायरेक्ट को खत्म करना उचित हो सकता है। आपको यहां डबल रीडायरेक्ट्स की एक सूची मिलेगी।
  • चित्र शीर्षक से हटाएं wikiHow चरण 2 पर पुनर्निर्देशन करें
    2
    रीडायरेक्ट पृष्ठ पर जाएं। यह वह तरीका है जिसमें आप अग्रेषित किए बिना पुनर्निर्देशित पृष्ठ तक पहुंच सकते हैं।
  • कॉपी और पेस्ट करें https://wikihow.com/index.php?title=ARTICLE TITLE&पुनर्निर्देशित = नहीं

    पृष्ठ के शीर्ष पर यूआरएल बार में आपके द्वारा चुने गए दूसरे शीर्षक के लिए ARTICLE TITLE बदलें।
  • Video: 22 MUST-पता पुरुषों के लिए हैक्स

    चित्र शीर्षक से हटाएं wikiHow चरण 3 पर पुनर्निर्देशन करें



    3
    आने वाली लिंक को रीडायरेक्ट करें
  • किसी अन्य खोज इंजन में पुराने शीर्षक (पुनर्निर्देशित) का यूआरएल खोजें कई पृष्ठों वर्ष शीर्षक से जुड़े होते हैं, तो हटाना पुनर्निर्देशन एक बहुत अच्छा विचार नहीं हो सकता है wikiHow के रूप में नहीं होगा आगंतुकों को एक पृष्ठ मौजूद नहीं है पर खत्म करना चाहते हैं। इस मामले में, आप क्या कर सकते हैं सामग्री के साथ पुनर्निर्देशित कोड की जगह है। यहां तक ​​कि अगर यह सिर्फ है एक छोटे से कुछ नहीं से बेहतर है, और आप एक अन्य लेख (जो एक संकेतक के रूप में प्रयोग किया जाता पुनर्निर्देशन) के रूप में अगर यह wikiHow से संबंधित थे करने के लिए लिंक कर सकते हैं।
  • छवि को शीर्षक से हटाएं, विकी हां चरण 4 पर एक पुनर्निर्देशन हटाएं
    4
    पुनर्निर्देशित पृष्ठ निकालें प्रशासन टैब पर जाएं (केवल व्यवस्थापक ही पृष्ठ हटा सकते हैं) और हटाएं बटन पर क्लिक कर सकते हैं। आपको यह कारण निर्दिष्ट करना होगा कि आपने यह क्रिया क्यों की है और आखिरकार भेजें बटन पर क्लिक करें।
  • यदि आप व्यवस्थापक नहीं हैं, तो आप "संपादित करें" बटन पर क्लिक करके लेख को रिक्त छोड़ सकते हैं।
  • उदाहरण

    आप एक पृष्ठ हकदार के साथ स्वागत कर रहे हैं "कैसे सही ढंग से एक घड़ी मरम्मत करने के लिए" और फिर आप शीर्षक "कैसे एक घड़ी मरम्मत करने के लिए" करने के लिए बदलने का फैसला लेकिन जब आप पेज ले जाने की कोशिश, आप का कहना है कि यह पहले से ही मौजूद है। जब आप मौजूदा पृष्ठ पर क्लिक करते हैं, तो आप यह महसूस करते हैं कि आपको किसी अन्य पेज पर पुनः निर्देशित किया गया है: "एक कलाई घड़ी की मरम्मत कैसे करें"। https://wikihow.com/index.php?title=Arreglar एक घड़ी: "कैसे एक घड़ी की मरम्मत के लिए" और "कैसे एक कलाई घड़ी मरम्मत करने के लिए" क्योंकि परस्पर विनिमय नहीं कर रहे हैं, तो आप टाइप करके इस पुनर्निर्देशन हटाने के लिए&पुनर्निर्देशित = आपके खोज इंजन में नहीं एक बार, सुनिश्चित करें कि सभी आने वाली लिंक अपडेट हो जाए, फिर पृष्ठ को हटा दें। अब, अगर कोई व्यक्ति "एक घड़ी की मरम्मत के लिए शीर्षक" शीर्षक से एक पृष्ठ लिखना चाहता है, तो आप ऐसा कर सकते हैं!

    Video: Jyada सुंदर Kaise Dikhe! पुरुषों की सौंदर्य मूल बातें हिंदी में विस्तार से बताया | BeerBiceps नर ग्रूमिंग टिप्स

    युक्तियाँ

    • कभी-कभी इसे नष्ट करने के बजाय पुनर्निर्देशन को पुनर्निर्देशित करना बेहतर होता है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक रीडायरेक्ट से लेकर खोजने के बजाय नष्ट पुनर्निर्देशन सिर्फ एक आइटम पहले सर्वाधिक अनुकूल विषय का उल्लेख करने के लिए इसे बदल के "कैसे, एक बच्चे की देखभाल के लिए" करने के लिए, के रूप में "कैसे एक गंदा डायपर बदलने के लिए" उदाहरण: "डायपर कैसे बदलें।"
    • कुछ मामलों में एक रीडायरेक्ट संरक्षित किया जाएगा। यदि ऐसा है, तो व्यवस्थापक टैब के तहत "असुरक्षित" बटन पर क्लिक करें यदि आप एक व्यवस्थापक हैं। यदि नहीं, तो आप उनमें से एक को आपके लिए लेख की सुरक्षा को हटाने के लिए कह सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com