ekterya.com

किसी के साथ चम्मच कैसे करें

चम्मच अपने आप को पूरी तरह फिट करते हैं इस स्नूगिंग की स्थिति में आराम और अंतरंगता बढ़ जाती है, जिससे आपको और आपके साथी को दराज में चम्मच जैसे कर्ल की अनुमति मिल जाती है। यदि आप अपने साथी के करीब महसूस करना चाहते हैं, तो चम्मच का कोई बेहतर तरीका नहीं है।

चरणों

भाग 1
स्पूनिंग की तकनीकों को मास्टर करें

छवि शीर्षक चम्मच कोणीतरी चरण 1
1

Video: जादू सीखने के तरीके चम्मच का जादू सीखें जादू ट्रिक्स by anil singh in magic 360 काला जादू

चम्मच का आकार सेट करें सबसे चम्मच पदों में आपको एक चम्मच को नामित करने की आवश्यकता होगी "छोटा" और एक चम्मच "महान":
  • छोटा चम्मच यह आमतौर पर सबसे छोटा साथी है इस स्थिति को अक्सर अपमानजनक माना जाता है और आम तौर पर महिला पर गिर जाता है।
  • बड़े चम्मच यह अक्सर प्रमुख प्रेमी है सामान्य तौर पर, वह सबसे ऊंचे या सबसे मर्दाना प्रेमी हैं
  • बड़ा चम्मच कौन है यह निर्धारित करने के लिए एक त्वरित परीक्षण निम्न है: जो एक दूसरे साथी को गले लगाते हैं, वह बड़ा चम्मच होना चाहिए। ये भूमिकाएं हमेशा निश्चित नहीं होती हैं और अक्सर बड़ी चम्मच छोटे चम्मच होने का आनंद लेते हैं
  • छवि शीर्षक चम्मच किसीने चरण 2
    2
    क्लासिक चम्मच बनाओ इस स्थिति में, बड़ा चम्मच अपनी तरफ झूठ है और छोटे चम्मच बड़े चम्मच के पेट के खिलाफ अपनी पीठ डालता है जबकि इसके तरफ झूठ बोल रहा है। हालांकि इस चश्मे में बड़े चम्मच के निचले आर्म की विविधताएं हैं, लेकिन यह चमचमाते समुदाय में स्वीकार किया जाता है कि बड़े चम्मच के हाथ छोटे चम्मच के कमर को गले लगाते हैं।
  • अनुभाग देखें "असुविधा से बचें" नीचे आपके चमड़े के निचले हाथ के साथ क्या कर सकते हैं इसके बारे में जानकारी के लिए
  • छवि शीर्षक चम्मच कोणीतरी चरण 3
    3
    रोल और चम्मच इस तकनीक में, बड़ा चम्मच अपनी तरफ झूठ है और छोटे चम्मच बड़े चम्मच के पेट के खिलाफ अपनी पीठ पर निर्भर करता है जबकि यह इसके पक्ष में भी है। छोटा चम्मच भ्रूण की स्थिति में खराब हो गया है। बड़ा चम्मच जोड़ी के नीचे अपने निचले हाथ को फैलाना चाहिए, छोटे चम्मच के माध्यम से ऊपरी बांह के साथ क्रॉस बनाना।
  • छवि शीर्षक चम्मच कोणीतरी चरण 4
    4
    बड़ा चम्मच और बच्चे के चम्मच की तकनीक बनाओ इस स्थिति में, बड़ा चम्मच अपनी तरफ झूठ है और छोटे चम्मच बड़े चम्मच के पेट को देखकर भ्रूण की स्थिति में कर्ल लगाता है। बड़े चम्मच को छोटा सा चम्मच या बच्चे को दोनों हाथों से मिला देना चाहिए।
  • छवि शीर्षक चम्मच कोणीतरी चरण 5

    Video: 6 अनोखे तरीकों से करें चम्मच का इस्तेमाल और घर के काम करें आसान, इन ज़बरदस्त ट्रिक्स से by Rubi

    5

    Video: Rajiv Dixit - एक चम्मच दालचीनी शहद के साथ लीजिए और एलर्जी और दुसरे रोगों से छुटकारा पाइये

    दराज में चम्मच की तकनीक बनाओ इस स्थिति के लिए, बड़ा चम्मच अपनी पीठ पर झूठ होना चाहिए। छोटे चम्मच फिर बड़े चम्मच के पेट के ऊपर झुका होना चाहिए। अधिक गोपनीयता रखने के लिए, गले लगाने की कोशिश करें
  • छवि शीर्षक स्प्रूस किसी स्टोन 6
    6



    चम्मच फोर्क तकनीक बनाओ क्लासिक चम्मच में एक ही विचार का प्रयोग करना, दोनों चम्मच के पैरों को एक दूसरे के बीच में घुसना करने की कोशिश करें, ताकि बड़े चम्मच के निचले पैर गद्दे पर निर्भर हों। फिर छोटे चम्मच के निचले पैर, बड़े चम्मच के ऊपरी हिस्से और फिर छोटे चम्मच के ऊपरी हिस्से में आता है।
  • छवि शीर्षक चम्मच किसीने चरण 7

    Video: रोज एक चम्मच जीरे के सेवन से तीन गुना तेजी से कम होता है फैट | Fast Weight Loss With Cumin

    7
    Y तकनीक को दूसरी तरह से करें यह पैंतरेबाज़ी सही तरीके से करने के लिए, छोटे चम्मच और बड़े चम्मच दोनों को अपनी पीठ दबाएं। इसके संरक्षण के दौरान यह अधिक व्यक्तिगत स्थान (और ताजी हवा) की अनुमति देगा "गर्मी" आपके साथी का
  • छवि शीर्षक चम्मच अोनो चरण 8
    8
    मिक्स। कौन कहता है कि पुरुष हर समय बड़ा चम्मच होना चाहिए? मसाला चम्मच की भूमिकाओं को बदलते हैं यहां तक ​​कि अगर छोटे चम्मच बड़े चम्मच की तुलना में आधा मीटर लंबा है, तो यह एक मजेदार और प्यारा अनुभव होगा। यदि आप और आपके साथी एक दूसरे के साथ वास्तव में सहज महसूस करते हैं, तो लिंग और भूमिकाओं के पारंपरिक नियमों का कोई फर्क नहीं पड़ता!
  • भाग 2
    असुविधा से बचें

    छवि शीर्षक चम्मच किसी तरह चरण 9
    1
    दाहिने हाथ की स्थिति बनाएं यह एक टिकाऊ स्कूप स्थिति बनाने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह ज़िम्मेदारी आम तौर पर बड़ी चम्मच पर पड़ती है, क्योंकि यह संभव है कि आपका हाथ परिणामस्वरूप ग्रस्त हो। एक खराब बांह की स्थिति आपको नींद आ सकती है या स्पिनिंग स्थिति को छोड़ना असंभव बना सकती है। हम कुछ हाथ की स्थिति पेश करते हैं, जिन्हें आपको हर कीमत पर बचना चाहिए:
    • टायरनोसॉर बांह यह तब होता है जब दो लोग पक्ष पर चमचमाते हैं और बड़े चम्मच के निचले हाथ को चम्मच के पीछे फंस जाता है "छोटा", एक टेरमानोसॉरस बांह (कोहनी में झुकाव) बनाने के लिए उसमें प्रसार करने के लिए कोई स्थान नहीं है।
    • कमांड बांह यह तब होता है जब दो लोग पक्ष पर चमचमाते हैं और बड़े चम्मच के निचले हाथ को सीधे अपने पक्ष में बांधा जाता है। अक्सर, यह असुविधाजनक है और बड़े चम्मच के सामने और चम्मच के पीछे एक बाधा बनाता है "छोटा", अंतरंगता को कम करने
    • सुपर हीरो बांह यह तब होता है जब दो लोग अपने पक्ष में चमचमाते हैं और बड़े चम्मच के निचले हाथ को ऊपर की तरफ बढ़ने के लिए मजबूर किया जाता है जैसे कि उड़ने के बारे में हालांकि यह बड़े चम्मच को छोटे चम्मच की गर्दन के नीचे अपना हाथ रखता है और अंतरंगता बढ़ाता है, यह जल्दी से एक मृत बांह की ओर ले जा सकता है और बड़ी चम्मच भागने के लिए छोटे से कमरे छोड़ देता है
    • हाथ कि हग्स ऐसा तब होता है जब दो लोग किनारे पर चमचमाते हैं और बड़े चम्मच के निचले बांह की चम्मच के कमर के आसपास है "छोटा"। यह सबसे खराब स्थिति का कारण बन सकता है: बड़ा चम्मच का हाथ सो जाता है और छोटे चम्मच जागने के लिए बहुत ही आरामदायक है और बड़े चम्मच के हाथ को छुटकारा दिलाता है। विच्छेदन साथी को जागृत किए बिना मुफ्त पाने का एकमात्र तरीका है। अगर आप सभी के पश्चात बचने की कोशिश करते हैं, तो यह समझाने की कोशिश करें कि आपने अपने साथी को स्वार्थी बिना संकेत क्यों उठाया (संकेत: यह असंभव है)।
  • छवि शीर्षक चम्मच किसीने चरण 10
    2
    यदि आवश्यक हो तो cuddle स्थिति छोड़ दें यदि आप गर्मी बर्दाश्त नहीं कर सकते, कूद (अपने साथी को अपमानित किए बिना) कर्लिंग स्थिति टूटने या छोड़ने "समाप्त होता है" पल की अंतरंगता इसलिए, स्थिति को छोड़कर राजनयिक रूप से किया जाना चाहिए। हमें सभी समय पर व्यक्तिगत स्थान की आवश्यकता होती है और ऐसा लगता है कि यह बिल्कुल स्वाभाविक है। हम संभव के रूप में ज्यादा अनुग्रह के साथ snuggling को रोकने के लिए कुछ तरीके मौजूद हैं:
  • अपने साथी की भावनाओं को चोट पहुंचाने का नाटक करें नकली जंभाई या एक का प्रयोग करें "गिरह" आकस्मिक नींद के व्यक्त करने के लिए कि आप यह करते हैं "जब तुम सो जाओ" और इसलिए नहीं कि आप चम्मच के लिए खराब स्थिति में हैं यह भावनाओं और किसी भी टकराव से बचना होगा एक बार जब आप अपना एस्केप शोर बनाते हैं, तो भागने से पहले और बाद में इसे जारी रखने के लिए सुनिश्चित करें, और फिर समय-समय पर। यह आपके शुरुआती बिंदु को स्थापित करने के लिए कहा जाता है और इससे चीजों को अधिक ठोस बना दिया जाएगा
  • अंगों का रुकावट बनाओ उद्देश्य स्थिति से बाहर निकलने के लिए रोल करने में सक्षम होना है। इसका मतलब है कि आपको एक स्पष्ट एस्केप मार्ग की आवश्यकता होती है जो संभवत: कम प्रयास के रूप में शामिल है: "आप इसे सो रहे हैं"। पहले हथियारों और पैरों को निम्नलिखित तकनीकों से हटा दें:
  • अपने साथी को जागने के बिना अपने आप धीरे धीरे अंग को हटो। आपके साथी को यह देखने के बिना एक अंग को स्थानांतरित करने के लिए, यह एक अनोखी और पद्धतिपूर्ण आंदोलन होना चाहिए। आपको इसे अपनी आँखों से बंद करना होगा। यदि अन्य व्यक्ति आपको पकड़ता है, तो बनें "सो"।
  • अपने साथी के लिए एक असुविधाजनक स्थिति बनाएं जिससे वह उस अंग को स्थानांतरित कर सके। अगर आपको एक हाथ या अंग चलने में परेशानी होती है या यदि, भगवान ना करे, तो आप एक स्थान पर कम चम्मच हैं, तो आप अपने साथी को जितना संभव हो उतना असुविधाजनक महसूस कर सकेंगे। फिर, जब यह चलता है, तो आप अपराध से मुक्त होंगे।
  • जल्दी से रोल करें बिस्तर पर एक खाली स्थान पर अपने शरीर के करीब के रूप में अपने शरीर को ले जाने और संभव के रूप में रोल करें "रोलिंग" यह खाली स्थान के लिए एक एकल आंदोलन है यह एक प्रतिबद्धता है रोलिंग शुरू करने के बाद, आप मिशन को नहीं रोक सकते यह एक स्पष्ट संकेत है कि आप जाग रहे हैं। यह बहुत स्पष्ट होगा कि एक या दो कदम उद्देश्य पर थे और आप इसे तोड़ने की कोशिश कर रहे थे "एकांत" कि चम्मच को स्थापित करना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपको अच्छी गंध है निश्चित रूप से आप अपने साथी को यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आपको बुरा लग रहा है।
    • सांस लेने की कोशिश न करें। चम्मच में कुछ भी बुरा नहीं है, जो आपके कान में पेंटिंग से ज्यादा है।
    • मंडलियों में रगड़ना या अपने साथी के हिस्से को मालिश करने का प्रयास करें जो आप स्पर्श करते हैं।
    • यदि आप उस व्यक्ति के साथ अंतरंग और स्नेही बनने की कोशिश करते हैं जिसके साथ आप चम्मच करते हैं, तो उसकी गर्दन के ऊपर चुंबन करने का प्रयास करें
    • यदि आप एक लड़की हैं, तो आप छोटे चम्मच जब अपने बालों को बांधने के लिए सुनिश्चित करें: बड़ा चम्मच बाल नहीं चाहता है उसका चेहरा या उसके मुँह!

    संबंधित विकीहेव्स

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com