ekterya.com

कैसे अमेज़ॅन स्पेन पर खरीदने के लिए

अमेज़ॅन की वेबसाइट स्पेन में ई-कॉमर्स के लिए सबसे सुरक्षित और सबसे ज्यादा पूर्ण है। इसकी कुशल मर्चेंडाइज डिलीवरी सेवा और इसके विशाल ऑफर ने अपने क्षेत्र में एक मार्केट लीडर बना दिया है।

चरणों

भाग 1
खाता खोलें

अमेज़ॅन कदम 31 पर बेचना छवि शीर्षक
2
पंजीकरण पृष्ठ खोलें। निर्देशों का पालन करें आपको सभी खाली क्षेत्रों को अपनी व्यक्तिगत जानकारी के साथ भरना होगा, अपना ईमेल पता दें और पासवर्ड चुनें
  • छवि शीर्षक से संपर्क मार्क क्यूबा चरण 1
    3
    अपने ई-मेल पते की पुष्टि करें अमेज़ॅन। अकाउंट के निर्माण की पुष्टि करने के लिए, आपके ई-मेल को ई-मेल भेज देंगे। सब कुछ स्वचालित है आप मेल खोलते हैं, संकेतित खाते के पुष्टिकरण चरणों का पालन करें (लिंक पर क्लिक करें) और आप अपनी पहली खरीदारी करने के लिए तैयार हैं
  • भाग 2
    ब्याज की वस्तुओं का चयन करें

    छवि मार्क शीर्षक से संपर्क करें मार्क क्यूबा चरण 13
    1
    होमपेज पर खोज इंजन का उपयोग करें, जो आप रुचि रखते हैं। आप "सभी विभाग" विकल्प का उपयोग कर सकते हैं या विशिष्ट खोज टैब को लेख के प्रकार के अनुसार प्रदर्शित कर सकते हैं: "पुस्तकें", "आभूषण", "बेबी" आदि। इस तरह, आपको समय मिलता है और आप जिस विशेष रूप से तलाश कर रहे हैं उस पर फ़ोकस करते हैं।
  • रचित ईमेल का जवाब, काम पर रूढ़ी ईमेल पर चरण 3
    2
    उत्पाद के सभी विवरण पता करें खोज द्वारा उत्पन्न सूची में दिखाई देने वाला प्रत्येक आलेख इसमें शामिल सभी जानकारियों को शामिल करता है। ब्रांड, प्रकाशन की तारीख, उपयोग की शर्तों, शिपिंग शर्तों, माप आदि। अक्सर, अमेज़ॅन। अन्य उत्पाद के खरीदे गए अन्य ग्राहकों से रेटिंग (स्पेनिश में) प्रदान करता है। राय को फ़िल्टर्ड नहीं किया जाता है और इसमें नकारात्मक रूप में बहुत सकारात्मक है, जैसा कि अक्सर मामला होता है।
  • अमेज़ॅन चरण 32 पर बेचें
    3

    Video: Holocausto caníbal 2 El gran infierno verde Antonio Climati 1988 Español 1080 HD - Langosto

    फ़ोटो का उपयोग करें अक्सर, तस्वीर को बढ़ाना जिससे आप अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। पुस्तकों के मामले में, आप खरीद के बारे में सुनिश्चित करने के लिए कई पेज पढ़ सकते हैं।
  • भाग 3
    कार्ट में आइटम सहेजें

    छवि अमेज़ॅन 01 नामक है
    1
    जब कोई आइटम आपकी रूचि करता है, तो "गाड़ी में जोड़ें" विकल्प का उपयोग करें, इस तरह आपको इसे फिर से खोजना नहीं होगा बास्केट में आप उन सभी लेखों को जोड़ सकते हैं जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं। ये इसके अतिरिक्त कालानुक्रमिक क्रम में जमा किए जाएंगे। आप अपनी टोकरी में कई वस्तुएं जमा कर सकते हैं, क्योंकि इसका यह अर्थ नहीं है कि आप उन सभी को खरीदने के लिए जा रहे हैं। जब आप खोज खत्म करते हैं, तो आप केवल उन ब्याज खरीद लेंगे जो आपकी रुचि है।
  • काम शीर्षक पर खरा ईमेल का जवाब कार्य 9
    2

    Video: How to Adjust the Flush Water Level on a dual flush Toilet

    बास्केट में, लेख तब तक संग्रहीत होते हैं जब तक आप उन्हें हटाने का निर्णय नहीं लेते। आप अपनी बास्केट में बिना किसी समस्या के सौ से ज्यादा सामान रख सकते हैं, वे गायब नहीं होंगे। यह आम तौर पर होता है कि आइटम टोकरी में कीमतों में बदलाव या उपलब्धता में बचाया थक गया है, अमेज़ॅन। आपको सूचित करेगा जब यह मामला है।
  • एक आभूषण संबद्ध चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    3
    बास्केट में किसी आइटम को सहेजना आरक्षण का मतलब नहीं है। खोज को दोहराने के लिए यह सिर्फ एक तरीका है अमेज़ॅन पर। आप वस्तुओं को आरक्षित नहीं कर सकते हैं - इसलिए, किसी विशिष्ट उत्पाद के लिए उपलब्ध वस्तुओं की संख्या पर ध्यान दें, जो आपकी रूचि रखते हैं। यह तब तक समाप्त हो सकता है जब तक आप इसे खरीदने का निर्णय नहीं लेते।
  • भाग 4
    अन्य विक्रेताओं से ऑफर का चयन करें




    एक आभूषण संबद्ध कदम बनने वाली छवि चरण 6
    1
    द्वितीय-हाथ ऑफ़र एक्सप्लोर करें अमेज़ॅन भी अन्य विक्रेताओं से उत्पादों का प्रबंधन करता है। जब आप इसका विवरण देखने के लिए एक लेख खोलते हैं, तो अमेज़ॅन की कीमत पर प्रकाश डाला जाता है, और आपको अन्य विक्रेताओं की एक सूची दी जाती है जो एक ही उत्पाद की पेशकश करती हैं, यह नया या दूसरा हाथ हो। सावधान रहें, शिपिंग की कीमतें आमतौर पर काफी भिन्न होती हैं, साथ ही वितरण के समय भी।
  • काम शीर्षक पर खरा ईमेल पर काम करें चरण 2
    2
    यदि आप किसी बाह्य विक्रेता के प्रस्ताव में दिलचस्पी रखते हैं, तो आप यह जान सकते हैं कि अन्य ग्राहक अपनी सेवा के बारे में क्या सोचते हैं कभी-कभी, एक पुनर्विक्रेता की कहानी आपको अपना मन बदल सकती है।
  • भाग 5
    खरीदारी करें

    अनुपयुक्त उपहार कार्ड रिडीम शीर्षक वाली छवि चरण 25
    1
    आप चाहते हैं आइटम खरीदें एक बार जब आप खोज को समाप्त कर लेते हैं और अपनी खरीदारी करने के लिए तैयार हैं, तो आपको अपनी खरीदारी की टोकरी में प्रवेश करना होगा और तय करना होगा कि आप कौन से आइटम खरीदने जा रहे हैं। एक बार ऐसा किया जाता है, तो अमेज़ॅन। में चयनित वस्तुओं को विस्तृत रूप से सूचीबद्ध करता है, शिपिंग और करों सहित खरीदारी की कुल राशि।
  • एक क्रेडिट कार्ड चरण 3 के लिए आवेदन करें शीर्षक
    2
    जब आप खरीद की पुष्टि करते हैं, तो आपको अपनी क्रेडिट कार्ड की जानकारी और उस पते को दर्ज करना चाहिए जहां आपको आदेश दिया जाना चाहिए। आपके कार्ड पर डेटा अमेज़ॅन द्वारा बचाया जाता है। और आप इसे किसी अन्य अवसर पर बदल सकते हैं। Amazon.es ने प्रक्रिया के इस हिस्से को अधिकतम करने के लिए अनुकूलित किया है। आपकी पहली खरीदारी के बाद, आपको केवल राशि और वितरण पते की पुष्टि करनी होगी और आप उत्पाद को खरीदा होगा।
  • Video: ARCILLA, PROPIEDADES Y BENEFICIOS PARA LA SALUD

    अमेज़ॅन चरण 30 पर बेचे जाने वाली छवि
    3

    Video: Brian McGinty Karatbars Gold Review December 2016 Global Gold Bullion Brian McGinty

    तुरंत अपने ईमेल की जाँच करें जैसे ही आप खरीद की पुष्टि करते हैं, अमेज़ॅन। ई उत्पाद के विवरण, कुल राशि और अनुमानित वितरण तिथि के साथ एक ई-मेल भेज देगा। आपको उस ई-मेल का जवाब नहीं देना चाहिए, यह केवल आपके नियंत्रण के लिए है
  • भाग 6
    शिपिंग स्थितियों का चयन करें

    अमेज़ॅन चरण 24 पर बेचें
    1
    शिपिंग विकल्पों का विश्लेषण करें अमेज़ॅन। विभिन्न विकल्पों में कई डिलीवरी विकल्प उपलब्ध कराता है। वह व्यक्ति चुनें जो आपसे सबसे अच्छा लगे। माल की उपलब्धता के अनुसार, अमेज़ॅन। एक एकल पैकेज में अपने लेखों के सभी आदेशों को समूहबद्ध करता है।
  • एक आभूषण संबद्ध कदम बनें शीर्षक छवि 4
    2
    ध्यान रखें कि यदि आपके ऑर्डर में बाहरी विक्रेताओं से आइटम शामिल हैं, तो प्रत्येक आइटम में अलग शिपिंग लागत होगी
  • इकलौते शीर्षक से संपर्क करें मार्क क्यूबा चरण 7
    3
    यदि आप मानते हैं कि आप आमतौर पर अमेज़ॅन पर खरीद लेंगे, तो आप प्रीमियम सेवा चुन सकते हैं: आपके द्वारा किए जाने वाले प्रत्येक आदेश को तीन दिनों से अधिक अवधि के भीतर नि: शुल्क नहीं दिया जाएगा। प्रीमियम सदस्य होने के लिए आपको वार्षिक शुल्क का भुगतान करना होगा, प्रति वर्ष केवल एक बार (वर्तमान में, 1 9 .95 यूरो)।
  • आप एक महीने के लिए इस सेवा की निशुल्क परीक्षण अवधि का विकल्प चुन सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • समाचार अन्वेषण करें हर बार जब आप किसी आइटम की खोज करना चाहते हैं, तो आपको अपना खाता दर्ज करने की आवश्यकता नहीं है। एक बार जब आप पंजीकृत हो जाते हैं, हर बार जब आप अमेज़ॅन में प्रवेश करते हैं तो आप अपने आप को पहचानने के लिए चुन सकते हैं या नहीं। यदि आप बस समाचार ब्राउज़ करना चाहते हैं और प्रलोभन से बचने के लिए चाहते हैं, तो ऐसा मत करो। यदि आप खुद को पहचानने का फैसला करते हैं, तो सुरक्षा के लिए आपको अपने ई-मेल पते और पासवर्ड के लिए कहा जाएगा।
    • जब आप अपनी खरीदारी या समाचार के लिए अपनी खोज समाप्त करते हैं, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप अमेज़ॅन पर लॉग आउट करते हैं। विशेषकर यदि आप किसी सार्वजनिक कंप्यूटर का उपयोग करते हैं
    • आपके Amazon.com खाते के लिए पासवर्ड चुनने पर, यह अनुशंसा की जाती है कि आप उसी पासवर्ड का उपयोग न करें जो आपने अन्य ऑनलाइन गतिविधियों जैसे ईमेल, बैंक जानकारी आदि के लिए चुना है।
    • एक बार जब आप उत्पाद प्राप्त करते हैं, तो सेवा और लेख के बारे में टिप्पणी करें। खासकर जब आप बाहरी विक्रेताओं से खरीदा। Amazon.es इस तरह से अधिक कुशल हो जाता है
    • यदि उत्पाद में कोई दोष है, या आपने खरीदा है, या आपके द्वारा खरीदा हुआ एक अलग उत्पाद प्राप्त हुआ है, या आपने यह आदेश दिया है और आप अभी तक इसे प्राप्त नहीं किया है, तो कृपया Amazon.es ग्राहक सेवा विभाग से संपर्क करें। ई-मेल या फोन इसके लिए, आपको लेनदेन के केवल विशिष्ट कोड का संकेत देना चाहिए। कभी अपने बारे में व्यक्तिगत जानकारी न दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com