ekterya.com

पोकून एमेरल्ड में झरना कैसे प्राप्त करें

आंदोलन "झरना" छिपी हुई मशीनों में से एक है जिसे आप पन्नाम में पाएंगे। इस छिपी हुई मशीन को आप स्वचालित रूप से मिल जाएगा जैसे कि कहानी में आगे बढ़ें, बस पिछले जिम के नेता का सामना करने से पहले। आंदोलन का उपयोग करने में सक्षम होने के लिए "झरना" झरने ऊपर और नीचे उठने के लिए, आपको पिछले जिम के नेता को हराकर वर्षा का पदक जीतना होगा।

चरणों

पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 1 में झरना प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
जब तक मैग्मा और एक्वा टीम क्योओर और ग्रौडोन जागते हैं, तब तक कहानी चलाएं। यह लगभग कहानी के अंत में होता है, इससे पहले कि जिम नेता से लड़ने से पहले बारिश का पदक प्राप्त होता है। अगली बार Arrecípolis सिटी के माध्यम से जाने के बाद Magma टीम और एक्वा टीम गलती से एबिसल कैवर्न में इन पोकीमोन को जगाएगी। जब तक आप कहानी खेलेंगे, तब तक आप इस घटना को याद नहीं कर पाएंगे।
  • गोर्डिन आंदोलन को सीख सकते हैं "झरना" अगर आप उसे 38 के स्तर तक प्रशिक्षित करते हैं, लेकिन आपको जलमान के ऊपर और नीचे जाने के लिए लड़ाई के बाहर आंदोलन का उपयोग करने में सक्षम होने के लिए वर्षा पदक चाहिए।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 2 में झरना प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: अर्थपूर्ण और ग्रहणशील भाषा

    का उपयोग करता है "उड़ान भरने के लिए" सिउदाद अर्रेसिपोलिस पर लौटने के लिए जैसे ही आप क्योगे और ग्रौडॉन को जगाने के बाद डाल्दर केवर छोड़ देते हैं, आप ऐसा कर सकते हैं। आप सिउदाद अर्रेसिपोलिस में दो महान पोकीमोन लड़ेंगे, जो मौसम में गंभीर परिवर्तन का कारण होगा।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 3 में झरना प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    माउज़िमो के साथ सिउदाद अर्रेसिपोलिस में बोलें आप उसे अपने जिम के बाहर पा सकते हैं, जो कि पौराणिक लड़ाई के कारण बंद है। माक्सिमो आपको क्यूवा डेल ऑरिजन में ले जाएगा, जहां प्लबियो प्रतीक्षा कर रहा है।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 4 में झरना प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    मूल के गुफा में प्लबियो से बात करें और कहें "खगोलीय स्तंभ" जब वे आपको बोलने के लिए कहेंगे यह रेक्जाज़ का स्थान है, जिसे आपको क्योरे और ग्रौडोन को रोकने के लिए उठने की ज़रूरत है
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 5 में झरना प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    बाइक को सिउदाद मालवलोना से लें आपको स्वर्गीय स्तंभ तक पहुंचने के लिए बाइक की आवश्यकता है। आप सिउदाद मालविलोना के लिए उड़ सकते हैं और वहां एक बाइक प्राप्त कर सकते हैं यदि आपके पास अभी भी एक नहीं है
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 6 में झरना प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6
    Oromar गांव के लिए उड़ान भरें। यह पिलर सेलेस्टे तक पहुंचने के लिए सबसे तेज़ मार्ग होगा। यदि आप एक लंबी मार्ग पसंद करते हैं, तो आपको आंदोलन का उपयोग करना होगा "सर्फ़िंग" मार्ग 126 पर सिउदाद अररेपीपोलिस के पास और मार्ग 131 की यात्रा करें।
  • आप शायद दौरा नहीं किया है Oromar Pueblo, जिस स्थिति में आप रूट 131 तक मार्ग 126 से सर्फ और यात्रा उपयोग करने की आवश्यकता है, तो आप मार्गों पारित करेंगे 127, 128, 129 और 130 Oromoar Pueblo पश्चिम की यात्रा करना न भूलें मार्ग की 131 आसानी से उड़ान भरने में सक्षम होने के लिए।
  • यदि आप चाहें, तो आप प्रशिक्षण शुरू करने के लिए सबसे लंबे मार्ग के लिए जा सकते हैं। आप मार्ग 12 9 पर एक वेलार्स्टर (वे बहुत उपयोगी हैं) भी पकड़ सकते हैं। यह एकमात्र ऐसा स्थान है जहां आप एक पा सकते हैं।
  • पोकेनॉन एमेरल्ड चरण 7 में झरना प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    7
    मार्ग 131 जाने के लिए पश्चिम में ओरमार गांव छोड़ें मार्ग 131 के उत्तरी भाग की यात्रा करने के लिए सर्फ़ आंदोलन का उपयोग करें
  • पोकेनॉन एमेरल्ड चरण 8 में झरना प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    8
    स्वर्गीय स्तंभ दर्ज करें। प्लबियो आपको दिखाई देगा और आपको बताएंगे कि उन्होंने स्वर्गीय स्तंभ में प्रवेश करने के लिए दरवाजे पर ताला खोल दिया था।
  • पोकून एमेरल्ड चरण 9 में झरना प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    9



    आकाशीय स्तंभ ऊपर जाओ फर्श के फटा हुआ वर्गों को पार करने के लिए आपको अपनी बाइक का उपयोग करना होगा। स्वर्गीय स्तंभ में 5 मंजिलें हैं, इसलिए आप शीर्ष पर पहुंचने तक बहुत कुछ लड़ेंगे।
  • चौथी मंजिल पर, आपको बड़े स्थान के ऊपर स्थित दूसरे टूटने वाले भाग के माध्यम से गिरना होगा। यह आपको किसी ऐसे क्षेत्र में गिरने के लिए प्रेरित करेगा जो आप तीसरी मंजिल तक नहीं पहुंच सकें। चौथी मंजिल तक जाने और पांचवीं मंजिल तक जाने के लिए दूसरी सीढ़ियों पर वापस जाने के लिए सीढ़ियों पर जाएं।
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 10 में झरना प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    10
    उसे उठाने के लिए Rayquaza आओ यह सभी आकाशीय स्तंभ कांप कर देगा और फिर यह सिउदाद अर्रेसिपोलिस की ओर उड़ जाएगा।
  • पोकून एमेरल्ड चरण 11 में झरना प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    11
    वापस सिउदाद अर्रेसिपोलिस में उड़ो आप आंदोलन का उपयोग कर सकते हैं "उड़ान भरने के लिए" स्वर्गीय स्तंभ की छत से जब आप सिउदाद अररेपीपोलिस तक पहुंचते हैं, तो आप देखेंगे कि रेक्जाजा ग्रौडोन और कियोगर का पीछा करेगा
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 12 में झरना प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    12
    आंदोलन का उपयोग करें "सर्फ़िंग" सिउदाद अर्रेसिपोलिस में जिम को पाने के लिए आर्ची और मैक्सी को एहसास होगा कि उन्होंने जो कुछ किया है वह एक बुरी चीज है और पायर्रिक माउंट से चोरी हुए orbs वापस आ जाएगी।
  • पोकून एमेरल्ड चरण 13 में झरना प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    13
    प्लबियो से बात करें जो जिम से बाहर है वह आपको छुपी हुई मशीन (एमओ) # 07 देगा "झरना" और आपको सूचित करेंगे कि आपको एरिक्सीपोलिस सिटी जिम के नेता को इसका इस्तेमाल करने के लिए रेस मेडल प्राप्त करने की ज़रूरत है। आपको छुपी हुई मशीन देने के बाद, यह आपको जिम में प्रवेश करने के लिए तरफ स्थानांतरित हो जाएगा
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 14 में झरना प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र

    Video: आत्मकेंद्रित शब्दजाल: ग्रहणशील भाषा

    14
    व्यायामशाला के नेता का सामना करने के लिए अपनी टीम तैयार करें जुआन, जिम के नेता, पोकीमोन प्रकार पानी के साथ एक कंप्यूटर और अपनी टीम के सबसे मजबूत पोकीमोन का उपयोग कर अपना स्वयं का कम्प्यूटर पोकीमोन अजगर प्रकार पर एक Kingdra स्तर 46. रखें जल्दी Kingdra और कई पोकीमोन प्रकार संयंत्र को हरा करने के लिए है जल्दी से पानी के प्रकार पोकीमोन को हराया
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 15 में झरना प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    15
    पहली पहेली को पूरा करें आपको सही क्रम में बर्फ पर चलना होगा ताकि अगले भाग को सीढ़ी दिखाई दे। सीढ़ी के ऊपर से शुरू, पहली पहेली को पूरा करने के लिए निम्नलिखित निर्देशों का पालन करें। यदि आप कोई गलती करते हैं, तो आप तहखाने में आते हैं और अन्य कोचों से लड़ना पड़ता है।
  • ↑ 1, 1, 1, 1, 1, 2, 1, 1, 1
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 16 में वॉटरफ़ॉल प्राप्त करने वाला चित्र
    16
    दूसरी पहेली को पूरा करें सीढ़ी के ऊपर से शुरू करें और निम्नलिखित चरणों का पालन करें:
  • ↑ 1, 3, 2, 2, → 2, ↓ 1, → 2, ↓ 1, 2, 2, 2, 3 3
  • पॉकेनॉन एमराल्ड चरण 17 में झरना प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    17
    अंतिम पहेली को पूरा करें आखिरी पहेली बहुत जटिल है, लेकिन अगर आप इसे ठीक से करते हैं, तो आप जुआन के ठीक ऊपर समाप्त हो जाएंगे:
  • ↑ 1 ← 5 ↑ 3 → 1 ↓ 1 → 1 ↓ 1 → 1 ↑ 2 → 1 ↓ 1 → 1 ↓ 1 → 1 ↓ 1 → 1 ↑ 1 , → 2 ↓ 1 → 1 ↑ 3 ← 2 ↓ 1 ← 1 ↑ 1 ← 2
  • पॉकेनॉन एमराल्ड स्टेप 18 में झरना प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    18
    मारो जुआन और आपको वर्षा का पदक मिलेगा यह पदक आप आंदोलन का उपयोग करने की अनुमति देता है "झरना" दुनिया के सभी झरनों के माध्यम से युद्ध के ऊपर और नीचे जाने के लिए आप इस आंदोलन को किसी भी पोकीमोन को सिखा सकते हैं, जिसे आप चाहते हैं। हालांकि इसे पोकीमोन के साथ प्रयोग करना बेहतर है, जो पहले से ही आंदोलन को जानता है "सर्फ़िंग"। आपको आंदोलन की आवश्यकता है "झरना" जहां हाई कमांड को कोलोसिया सिटी में मिलना है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com