ekterya.com

Emerald Pokemon में बोल्डर रॉक आंदोलन कैसे प्राप्त करें

स्ट्रोक रॉक आंदोलन एमरल्ड पोकीमोन में एक बहुत महत्वपूर्ण एमओ (छिपी मशीन) है और कहानी के विभिन्न हिस्सों में आगे बढ़ने के लिए आवश्यक है। आप मलवलोना शहर में एक आदमी से उपहार के रूप में एमओ रॉक ब्लॉ प्राप्त करेंगे, लेकिन आप लड़ाई से बाहर आंदोलन का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे। लड़ाइयों के बाहर आंदोलन का उपयोग करने में सक्षम होने के लिए, आपको मालवलो शहर में जिम के नेता को पराजित करने और दीनमो पदक जीतने की आवश्यकता है।

चरणों

पोकेमोन एमराल्ड चरण 1 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
मलवलोना शहर की यात्रा आप सिदादा Malvalona में आ जाएगा के रूप में आप दूसरे पदक प्राप्त करने के बाद इतिहास के माध्यम से प्रगति। सिउदाद मलवालोना के लिए सीयूडैड पोर्ट्यूल के बाद मार्ग 110 का उपयोग करें।
  • पोकेमोन एमराल्ड चरण 2 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: पोकीमॉन पन्ना Nuzlocke, भाग 17: हॉट और अग्निमय पथ!

    पोमेरॉन स्टोर के दाहिनी ओर सिर, उस आदमी के घर को खोजने के लिए जो मो बोल्डर रॉक है। घर सिर्फ पोकीमॉन स्टोर के पास है, सड़क पार कर रहा है आपको एक नया नाम देने के लिए पूछने के बाद वह आपको MO06 देगा, जो कि रॉक ब्लॉ आंदोलन है।
  • स्टोन मेडल और एफिस्ट मेडल होने से पहले आपको एमओ रॉक हिट नहीं मिलेगी।
  • पोकेमोन एमराल्ड चरण 3 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    3
    उसे अपने पोकेमोन में से एक को बीट रॉक आंदोलन दिखाएं सुनिश्चित करें कि पोकीमॉन जिसे आप चुनना चाहते हैं, उसे किसी हमले के कदम के लिए जगह की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप उसे इसके बजाय एक अन्य आंदोलन सीख सकते हैं। आप इस आंदोलन को लगभग किसी भी पोकीमोन से पढ़ सकते हैं
  • इसके नाम के बावजूद, रॉक ब्लॉ आंदोलन एक संघर्ष-प्रकार का आंदोलन है, न कि एक पत्थर-प्रकार का आंदोलन।
  • पोकेमोन एमराल्ड चरण 4 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4



    मलवलोना सिटी जिम के नेता को हार। दुनिया भर में चट्टानों को तोड़ने के लिए रॉक फ्लो आंदोलन का इस्तेमाल करने के लिए, जब आप माल्ल्लोना सिटी जिम के नेता को पराजित करते हैं तो आपको डेनोमो मेडल की आवश्यकता होती है। जिम एक बिजली-प्रकार का जिम है, इसलिए पृथ्वी-प्रकार के पोकेमोन के साथ तैयार रहें
  • जिम के नेता, एरिको में एक स्तर 20 वोल्टोरब है, जो एक ही स्तर का एक इलेक्ट्रिक है, एक स्तर 22 मैगनेटन और एक स्तर 24 मैनाट्रिक है।
  • पिक्केमोन एमराल्ड चरण 5 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    पुएब्लो वर्डेगल में जारी रखें एक बार जब आप एरिको को हरा देते हैं, तो आपको दीनोमो पदक मिलेगा। अपने पोकीमॉन को गति में सुधार देने के अलावा, आपको रॉक ब्लॉ आंदोलन का उपयोग करने की क्षमता आपको चट्टानों को तोड़ने की क्षमता मिलेगी। पहली जगह है जहाँ आप इस नए कौशल की कोशिश कर सकते हैं पुएब्लो वेर्देगल में है
  • आप रूट 117 पर पश्चिम की ओर बढ़कर पुएब्लो वेर्देगल तक पहुंच सकते हैं।
  • पोकेमोन एमराल्ड चरण 6 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    शहर के ऊपरी भाग में गुफा के लिए सिर। गुफा के लिए सड़क दो चट्टानों द्वारा अवरुद्ध है रॉक ब्लो आंदोलन की कोशिश करने का यह मौका है!
  • पोकेमोन एमराल्ड चरण 7 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: पोकीमॉन पन्ना Nuzlocke चुनौती! [भाग 87] - भारी पत्थर भारी हैं

    एक चट्टान के सामने "ए" बटन दबाएं यह आपको पूछेगा कि क्या आप रॉक ब्लॉ आंदोलन का उपयोग करना चाहते हैं, जब तक कि आपके पास पोकेमोन है जो आपकी टीम के उस आंदोलन को जानता है। रॉक टूट जाएगा और आपको एक पुरस्कार के रूप में MO04 की ताकत मिलेगी!
  • जब तक आप अपने अगले पदक जीत नहीं लेते तब तक आप सेना को युद्ध आंदोलन से बाहर करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • पोकेमोन एमराल्ड चरण 8 में एचएम रॉक स्मैश प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    8
    इग्नेस पाथ का उपयोग करने और कहानी जारी रखने के लिए बीट रॉक आंदोलन का उपयोग करें। आपको रूट 112 पर चट्टानों को तोड़ने के लिए इस आंदोलन की ज़रूरत है, जो इग्नेस पाथ का रास्ता खोलते हैं। यह गुफा आपको पारदल गांव तक पहुंचने के लिए रेगिस्तान के चारों ओर जाने की अनुमति देती है, जहां साहसिक कार्य जारी रहेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com