ekterya.com

Magikarp कैसे विकसित करने के लिए

Magikarp सबसे मान्यता प्राप्त पोकीमोन में से एक है, यदि केवल इसलिए कि यह बहुत कमज़ोर और बेकार है यदि आप चुनौतियों की तरह हैं, तो आप अपने Magikarp को 100 के स्तर तक प्रशिक्षित करने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन अधिकतर खिलाड़ियों ने इसे जितना जल्दी किया, उतना ही अधिक भयानक रूप प्राप्त करने के लिए, ग्यारादोस यदि आप पोकीमोन एक्स, वाई, अल्फा नीलम या ओमेगा रूबी खेलने जा रहे हैं, तो आप मेगा का उपयोग कर ग्यारडोस को विकसित कर सकते हैं "सक्रिय पत्थर"।

चरणों

भाग 1
Magikarp विकसित

Video: How to Draw Raichu | Pokemon

छवि का शीर्षक Evolve Magikarp चरण 1
1
तय करें कि क्या आप वाकई इसे विकसित करना चाहते हैं हालांकि Magikarp को प्रशिक्षण देने से पहले इसका कोई फायदा नहीं है, लेकिन ऐसे कुछ मामले हैं जिनमें Magikarp अधिक वांछनीय हो सकता है।
  • एक Magikarp variocolor यह एक महान ट्रॉफी और पोकीमोन है जिसमें यह विकसित होता है (एक ग्याराडोस विविधता) खेल में सबसे सामान्य विविधता वाले पोकीमोन में से एक है।
  • यदि आप एक चुनौती चाहते हैं, तो आप Magikarp को 100 के स्तर तक प्रशिक्षित कर सकते हैं। एक स्तर 100 Magikarp विनिमय करने के लिए एक महान पोकीमॉन है, क्योंकि इसे प्राप्त करना बहुत मुश्किल है।
  • स्तर 30 पर, मैगिकारप आंदोलन को सीखता है "चाबुक से पीटना"। यह आंदोलन बहुत शक्तिशाली है यदि आपका पोकीमॉन घायल हो गया है, जो इसे एक जोखिम भरा विकल्प बनाती है। यदि यह आंदोलन आपके खेल की शैली में अनुकूल है, तो यह ग्यारारडोस के सबसे शक्तिशाली आंदोलनों में से एक हो सकता है और जब तक आप इस आंदोलन को सीख नहीं लेते हैं, तब तक मैगीरपप के विकास के लिए यह मूल्य नहीं है।
  • छवि का शीर्षक Evolve Magikarp चरण 2
    2
    रेलगाड़ी Magikarp कम से कम 20 स्तर तक विकसित करने के लिए। Magikarp विकसित करने की कोशिश करेंगे स्तर 20 तक पहुंचने के बाद। आप बटन को दबाकर इसे विकसित करने से रोक सकते हैं "बी" विकास के दौरान या आप इसे ग्यारादोस में विकसित कर सकते हैं।
  • Magikarp को 20 स्तर तक आसानी से प्रशिक्षित करने के लिए कुछ तरीके जानने के लिए निम्न अनुभाग पढ़ें
  • भाग 2
    Magikarp को प्रशिक्षित करने के तरीके

    छवि का शीर्षक Evolve Magikarp चरण 3
    1

    Video: Pokémon Go: How to evolve Eevee into evolutions Umbreon and Espeon

    एक लड़ाई में Magikarp भेजें और इसे तुरंत बदलें। आपको यह सब झगड़े में करना चाहिए, क्योंकि मैगीरपप के पास निम्न स्तर पर कोई हमले नहीं है। जब तक मैगीरपप लड़ाई में कम से कम एक दौर है, वह अंत में आपको प्राप्त होने वाले अनुभव को साझा करेगा।
  • छवि का शीर्षक Evolve Magikarp चरण 4
    2
    Magikarp वस्तु दें "साझा अनुभव"। यह एक ऐसा वस्तु है जो पोकीमोन की अनुमति देता है जो उसे कुछ अनुभव प्राप्त करने के लिए पकड़े हुए है, भले ही वह इसमें शामिल नहीं हो। उन्हें अभी भी आपकी टीम में रहना होगा, लेकिन आपको उसे लड़ाई में भेजना और फिर उसे बाहर निकालने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है
  • छवि का शीर्षक Evolve Magikarp चरण 5
    3
    नर्सरी में Magikarp भेजें अनुभव स्वचालित रूप से प्राप्त करने के लिए आप गेम में बालवाड़ी में मैगिकारप छोड़ सकते हैं। इसमें बहुत समय लग सकता है, क्योंकि आपको ज्यादा अनुभव नहीं मिलता है, लेकिन आपको लड़ाइयों से लड़ना होगा या इसे आपकी टीम पर रखना होगा।
  • आपके Magikarp बालवाड़ी में विकसित नहीं होगा, भले ही आप 20 स्तर पास करते हैं। Magikarp पहली युद्ध के बाद विकसित होने की कोशिश करेंगे जब आप इसे बालवाड़ी से बाहर ले जाएंगे यदि वह विकसित होने की आवश्यकताओं को पूरा करता है।
  • इमोलिव मैजिकरप चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र



    4
    के साथ फ़ीड Magikarp "दुर्लभ कैंडीज". यदि आपके पास बहुत दुर्लभ कैंडीज हैं, तो आप जल्दी से आप चाहते स्तर पर Magikarp स्तर कर सकते हैं। जब आप उसे एक दुर्लभ कैंडी देते हैं जो उसे 1 9 से 20 के स्तर से बढ़ता है, तो वह विकसित हो जाएगा।
  • भाग 3
    मेगा Gyarados में Gyarados विकसित

    इमोलिव मेगिकारप चरण 7 का शीर्षक चित्र
    1
    प्राप्त करें और अपने सुधार करें "मेगा Aro" (पोकीमोन एक्स और वाई) मेगा ग्यारदोस में ग्यारडोस को विकसित करने के लिए, पहले आपको इसे प्राप्त करना होगा "सक्रिय पत्थर", जो मेगा हुप में एम्बेडेड है। मेगा हुप प्राप्त करने के लिए, पहले आपको अपने प्रतिद्वंद्वी को हराकर यंत्र यंत्र में लीड पदक जीतना होगा। मेगा हूप प्राप्त करने के लिए मास्टर टॉवर के शीर्ष पर पदक लें।
    • मेगा हूप प्राप्त करने के बाद, आपको अपने प्रतिद्वंदी को फिर से बाटिक सिटी में मारकर सुधार करना चाहिए। प्रोफेसर साइकामोरे युद्ध के बाद अपने घेरे में सुधार होगा।
  • Video: EVOLVE MAGIKARP JADI GYARADOS + PANEN EEVEE! - Pokemon GO VLOG (Indonesia)

    इमोलिव मैगारीप चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: Celebrate Pokémon the Movie: I Choose You! with an exclusive Pikachu for your Pokémon game!

    2
    Groudon या Kyogre हार (अल्फा नीलम और ओमेगा रूबी)। "मेगापीड्रास" तक पहुंचने में सक्षम होने के लिए" अल्फा नीलम और रूबु ओमेगा में, आपको सबसे पहले पौकीमोन को हराने चाहिए। ओमेगा रूबी पोकीमोन में अल्फा नीलमणि पोकेमोन और ग्रुडन में यह क्योरे है
  • इमोलिव मेगिकारप चरण 9 नाम की छवि
    3
    खोजें "gyaradosita"। यह मेगास्टोन है जिसे गारेडोस को एक लड़ाई के दौरान अपने विशाल क्रांति में विकसित करने के लिए आवश्यक है। ग्यारडोसिट का स्थान आपके पास खेल के संस्करण पर निर्भर करता है। उस जगह पर फर्श चमक जाएगा जहां गराजजोसी है।
  • एक्स और वाई: आप गांव के पूर्व में तीन झरने के निकट मोज़ेक गांव में ग्यारडोसिटा पा सकते हैं।
  • अल्फा और रूबी ओमेगा नीलम: रुम 123 पर चोम्पर पूचीना खोजें। आप उसे 123 के रास्ते मछली पकड़ने के बूथ पर पा सकते हैं। उन्होंने ग्वार्डोसिटा को प्राप्त करने के लिए चॉपर से संपर्क किया।
  • इमोलिव मेगिकारप चरण 10 नाम की छवि
    4
    ग्यारडोसिटा के साथ अपने गारैडोस से लैस करें ग्यारडोस को एक युद्ध के दौरान मेगा-विकसित करने के लिए ग्यारडोसिट को पकड़ना होगा।
  • इमोलिव मैगिकारप चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    चुनना "मेगा विकसित" जिरादोस के लिए मेगा ग्यारडोस बनने के लिए एक लड़ाई के दौरान आप केवल मेगा 1 युद्ध प्रति 1 बार विकसित कर सकते हैं। यह युद्ध के दौरान एक और पोकीमॉन के लिए इसे बदलने के बावजूद इसके विशाल विकास को बनाए रखेगा, और युद्ध समाप्त होने तक या जब तक कमजोर न हो जाए, तब तक ऐसा ही रहेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com